ekterya.com

कैसे एक उभयलिंगी व्यक्ति को तारीख करने के लिए

एक उभयलिंगी व्यक्ति डेटिंग बहुत डरा देता हो सकता है क्या आप निरंतर देख रहे हैं सब और सब? क्या आपके साथ रिश्ता टूट जाएगा, जब आप महसूस करेंगे कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं? अच्छी तरह से शुरू करने के लिए, जवाब नहीं है और नहीं। एक कैथोलिक, एक रेस कार रेसर या एक भूरी बालों वाली लड़की के साथ बाहर लटका की तरह एक उभयलिंगी डेटिंग हो सकता है यही है, यह वास्तव में बहुत कुछ नहीं करता है अपने संदेहों को स्पष्ट करने और अपने रिश्ते में आराम महसूस करने के लिए पढ़ना जारी रखें।

चरणों

विधि 1

अपने साथी को समझें
एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 1 दिनांक शीर्षक छवि
1
समझे कि कई उभयलिंगी एक विशेष शैली पसंद नहीं करते हैं। कई लोग, जो भी शादी करते हैं, अपनी भावनाओं के आधार पर उनकी लिंग प्राथमिकताएं बदल सकते हैं। जब आप एक उभयलिंगी व्यक्ति के साथ एक गंभीर रिश्ते में हैं, स्वीकार करने के लिए है कि वे, अन्य सेक्स के प्रति आकर्षित कर रहे हैं उसी तरह से के रूप में heterosexuals या समलैंगिकों उनके पसंदीदा सेक्स के प्रति आकर्षित कर रहे हैं तैयार होना। याद रखें कि यदि वह व्यक्ति आपके साथ पहली जगह छोड़ देता है, तो इसका कारण यह है कि वह एक इंसान के रूप में आपकी तरफ आकर्षित होते हैं।
  • याद रखें कि यद्यपि उभयलिंगी लोग दोनों लिंगों के लिए आकर्षित होते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वे सभी को आकर्षित कर रहे हैं। उनके पास सीमाएं और मानक हैं, जैसे किसी अन्य व्यक्ति उसी नियम के तहत, अपने साथी से मत पूछो अगर आप पुरुषों या महिलाओं के साथ यौन संबंध रखना पसंद करते हैं यदि आप एक उभयलिंगी व्यक्ति के साथ संबंध में हैं, तो आपको हमेशा यह माना जाना चाहिए कि आप पसंद करते हैं आप।

  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 2 को शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी पहचान के हिस्से के रूप में अपने साथी की उभयलिंगी का सम्मान करें समझें कि वे दोनों लिंगों के लोगों के लिए आकर्षित हो सकते हैं, जो कि वास्तव में जो उन्हें बनाता है द्विसेक्स। ज्यादातर उभयलिंगी लोग खुद को उभयलिंगी मानते हैं, भले ही वे इस समय डेटिंग कर रहे हों। सबसे महत्वपूर्ण बात यह नहीं सुझाना है कि वे विषमलैंगिक हैं यदि वे विपरीत लिंग के किसी व्यक्ति के साथ संबंध में हैं, और न ही यह सुझाव देते हैं कि वे समलैंगिक हैं अगर वे एक ही सेक्स के किसी के साथ संबंध में हैं
  • जैसे, जब कोई समान लिंग या विपरीत लिंग के बारे में जानता है, और न ही उनको आकर्षित करता है, इसे स्वीकार करें जैसा कि आप उसके साथ अपने रिश्ते को जारी रखना चाहते हैं।
  • कुछ उनके अभिविन्यास और उनके व्यवहार के बीच अंतर करते हैं उनका अभिविन्यास उभयलिंगी है, लेकिन उसका व्यवहार (वर्तमान में कम से कम) विषमलैंगिक या समलैंगिक है यह सामान्य है और यह स्पेक्ट्रम का हिस्सा है।
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 3 दिनांक शीर्षक छवि
    3
    ध्यान रखें कि उभयलिंगी "संक्रमण" में नहीं हैं कुछ समय पहले समलैंगिक होने का बिल्कुल अस्वीकार्य था। नतीजतन, कई समलैंगिकों ने देखा कि यह आसान था बाहर के रूप में उभयलिंगी घोषित feelers आ रहा है। एक तरह से यह जो लोग वास्तव में उभयलिंगी थे, जो समलैंगिक होने से पहले एक अनिवार्य रोक के रूप में उभयलिंगी होने का तथ्य को देखकर किया जाता के लिए सब कुछ बर्बाद कर दिया। लेकिन यह ऐसा नहीं है। यह सच है कि कुछ है कि संक्रमण में हो सकता है, धीरे-धीरे एहसास है (या उन्हें एहसास) कि gay- हैं लेकिन दूसरों को खुद को के बारे में पता कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करें कि आप उभयलिंगी हैं के लिए पता है।
  • यह पूरी तरह से चिंता करने की सामान्य है कि आपका साथी कुछ समय या किसी अन्य पर समलैंगिक या सीधे हो जाएगा। हालांकि यह संभव है, ऐसा नहीं लगता है कि यह बहुत संभावना है। वैसे भी, इस समय वह आपको पसंद करता है और वह यही बात है जो मायने रखता है।
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 4 दिनांक शीर्षक छवि
    4
    ध्यान रखें कि उभयलिंगी बहुमत नहीं हैं खैर, वे बाकी सभी की तुलना में अधिक नहीं हैं। समलैंगिक समुदाय (उभयलिंगियों सहित) की विशेष रूप से यौन लालची होने के लिए खराब प्रतिष्ठा है हालांकि यह काफी हद तक सच है, क्योंकि कई समलिंगी और उभयलिंगी के पास कई कामुक सेक्स हैं, ऐसे कई हेल्टेरेक्साइड हैं, जिनके पास हर समय भी है। इसमें यौन अभिमुखता के साथ बहुत कुछ नहीं है, बल्कि उस व्यक्ति के चरित्र के साथ।
  • जब समलैंगिक होने का तथ्य सामाजिक रूप से स्वीकार नहीं किया गया था, कभी-कभी, कोठरी छोड़ने के बाद, जो अपनी इच्छाओं को दमन करते हैं, वे किसी तरह खोए हुए समय के लिए बनाने की कोशिश करते थे। आखिरकार, पूरी नई दुनिया उनके लिए खुल गई, क्या आप इसका लाभ भी लेने की कोशिश नहीं करेंगे? लेकिन यह दुनिया बदल रही है (भगवान का शुक्र है)। दुनिया सामान्य रूप से अधिक सहिष्णु हो रही है इसलिए, जब संकीर्णता का अभिविन्यास से कोई लेना-देना नहीं है, तो इसका कारण यह है कि शुरुआती स्टिरीओटाईप का गठन जल्दी से लुप्त हो रहा है।
  • अगर उस व्यक्ति को अपने साथी पर धोखा देना पसंद करता है, तो वह अपने लिंग की परवाह किए बिना ऐसा करेंगे। एक संपूर्ण व्यक्ति अपने साथी को धोखा नहीं देगा, चाहे वह उभयलिंगी हो या नहीं।
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    समझें कि उभयलिंगी अनिर्णायक लोग, अविश्वसनीय या भ्रमित नहीं हैं। बहुत से लोग मानते हैं कि उभयलिंगी सोने और मोरो चाहते हैं, वे खुद को नहीं जानते, वे अपरिपक्व या स्वार्थी हैं, यही वजह है कि वे विश्वसनीय लोग नहीं हैं। इनमें से कोई भी सत्य नहीं है, क्योंकि उन्होंने हेटेरॉयसियल्स जैसे निर्णय लिया है, अर्थात, उन्होंने इसे खोज नहीं किया है
  • यह विचार है कि एक व्यक्ति की यौन अभिविन्यास उनके चरित्र को निर्धारित करता है, पुरातन है जबकि कई समलैंगिक अपने चरित्र को पहचानने और बढ़ाने के लिए अपने यौन अभिविन्यास का उपयोग करते हैं, लेकिन यह कामुकता की प्रकृति की सच्चाई से समाज के खराब प्रतिबिंब के अधिक है। यद्यपि यह तथ्य कि आप पुरुष या महिला पसंद करते हैं, वह आपके व्यक्ति का अभिन्न अंग है, यह सिर्फ एक और पहलू है, साथ ही साथ भूरे बालों या दो हथियार भी हैं। ऐसा नहीं है कि यह एक बड़ी बात थी
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 6 दिनांक शीर्षक छवि
    6
    ध्यान रखें कि यह बहुत ही संभावना है कि वे एक-एक हैं जो व्यक्ति दोनों लिंगों के लोगों के लिए आकर्षित होते हैं उन्हें उभयलिंगी के रूप में जाना जाता है, हालांकि इसका यह अर्थ नहीं है कि उन्हें एक आदमी के साथ होने की आवश्यकता महसूस होती है और एक ही समय में एक महिला विषमलैंगिक या समलैंगिक लोगों की तरह, अधिकांश उभयलिंगी, चाहे वे हों पुरुषों या महिलाओं, एक होना चाहता है मोनोग्रामस रिलेशनशिप. जब शादी की बात आती है, तो एक उभयलिंगी या तो सेक्स के एक व्यक्ति से शादी कर सकते हैं।
  • यदि एक महिला ने एक पुरुष से शादी कर ली है, तो वह उसे विषमलैंगिक नहीं बनाती है, और उसी नियम के तहत, अगर वह एक महिला से शादी करती है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह समलैंगिक है। जिस व्यक्ति से आप शादी करते हैं, वह आप के साथ प्यार में गिर गए होंगे और यह संभव है कि आपके लिंग के फैसले पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।
  • विधि 2

    रिश्ते को मजबूत करें
    एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 7 दिनांक शीर्षक छवि
    1
    एक उभयलिंगी व्यक्ति के साथ एक गंभीर संबंध शुरू करें, जैसा कि आप किसी अन्य व्यक्ति के साथ करते हैं, उनके लिंग या अभिविन्यास की परवाह किए बिना। समझे कि यदि आप अपने समान लिंग या किसी व्यक्ति के लिए आकर्षित होते हैं, तो ऐसा नहीं है कि आप धोखाधड़ी कर रहे हैं - वैसा ही है जब विषमलैंगिक या समलैंगिक लोग अन्य लोगों के लिए अपनी यौन प्राथमिकता के प्रति आकर्षित होते हैं। याद रखें कि आप अपने साथी को आकर्षित करते हैं और यदि आप समझते हैं कि वह व्यक्ति आपके साथ रहना चाहता है, तो आप अपने रिश्ते को और अधिक ठोस बना देंगे।
    • किसी भी गंभीर रिश्ते में, आपका पार्टनर केवल आपके प्रेमी नहीं होगा, बल्कि आपका सबसे अच्छा दोस्त या मित्र भी होना चाहिए और वह व्यक्ति हो जिस पर आप सबसे अधिक विश्वास करते हैं। अगर आपको लगता है कि आप इसे स्वीकार नहीं कर सकते हैं, तो एक उभयलिंगी व्यक्ति के साथ संबंध शुरू नहीं करें। लेकिन याद रखें: उदाहरण के तौर पर, एक विशेष विषमलैंगिक व्यक्ति के साथ कोई अंतर नहीं है जो विपरीत लिंग की ओर आकर्षित होता है, लेकिन जो आपके साथ एक संबंध में है




  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 8 दिनांक शीर्षक छवि
    2
    ईर्ष्या एक समस्या बनने के लिए मत बनो। यह सच है, पूरी दुनिया यौन विकल्प के संदर्भ में उसे या उसके लिए उपलब्ध है। अधिक या कम, हालांकि वास्तव में नहीं, आपके साथी के पास कुछ मानकों होंगे, सौभाग्य से! कम से कम, उभयलिंगी होने से इसे और अधिक बना दिया जाएगा अपने स्वाद के रूप में चयनात्मक और आप उनमें से एक हैं!
  • और निश्चित रूप से, इसे अपने आत्म-धारणा को बदलना न दें आपको अधिक मर्दाना या अधिक स्त्रैण होने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। सबसे पहले, आपने इसे जीत लिया है, इसलिए आप ठीक उसी तरह हैं जैसे आप हैं। सिर्फ इसलिए कि यह पुरुषों और महिलाओं को आकर्षित करती है, इसका समान अर्थ यह नहीं है कि आप उन्हें एक ही समय में चाहते हैं।
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 9 दिनांक शीर्षक छवि
    3

    Video: United Nations, LGBT Rights, and a New World

    नाराज़गी रिश्ते की संभावना को बर्बाद मत करो यदि आप विषमलैंगिक हैं और आप एक उभयलिंगी डेटिंग कर रहे हैं, तो आप चिंता को समाप्त कर सकते हैं कि कुछ बिंदु पर आप पाएंगे कि आप समलैंगिक हैं और, अगर आप समलैंगिक हैं, लेकिन आप एक उभयलिंगी डेटिंग कर रहे हैं, तो आप चिंता को समाप्त कर सकते हैं कि आप एक चरण से गुजर रहे हैं ध्यान दें कि सिक्का के दोनों पक्ष सही नहीं हो सकते हैं पागल होने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि वह व्यक्ति आपके साथ बाहर जाना चाहता है।
  • कभी-कभी, यदि आप समस्याओं की तलाश में जाते हैं, तो आपको उन्हें मिल जाएगा। यदि आप उस व्यक्ति पर विश्वास नहीं करते हैं जो आप डेटिंग कर रहे हैं, तो आप नोटिस करेंगे अन्यथा एकदम सही रिश्ते में आप केवल अपने दिमाग में चीजों को सोचकर बर्बाद हो सकते हैं। धैर्य रखें! आपके भाग पर सभी पागलपन केवल काल्पनिक है
  • Video: Dragnet: Claude Jimmerson, Child Killer / Big Girl / Big Grifter

    एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 10 नामक छवि का शीर्षक
    4
    एक स्वस्थ संबंध बनाए रखें अपने उभयलिंगी साथी के साथ, जैसा कि आप किसी दूसरे व्यक्ति के साथ करते हैं जिसे आप आनंद लेते हैं या एम्स. उसके साथ ईमानदार रहें, अपने विचारों और भावनाओं को खोलें और साझा करें एक दूसरे को माफ कर दो और हमेशा सत्य बताओ जब आपके पास तर्क हो। उसे आलोचना करने के बजाय अपने साथी की सराहना करना सीखें एक-दूसरे की सहायता करें जब उन्हें इसकी आवश्यकता होती है और हर चीज के बारे में खुले तौर पर बात करते हैं, जैसा कि आप अपने एक ही सेक्स के साथ करते हैं।
  • यदि आपका साथी ईर्ष्या की अपनी प्रवृत्ति को शांत करने के लिए कुछ भी योगदान नहीं देता है, तो ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वह उभयलिंगी है, ऐसा इसलिए है क्योंकि उसे आपकी भावनाओं के लिए कोई विचार नहीं है। यदि आप लगातार पूछ रहे हैं और चिंता कर रहे हैं, तो यह एक विषय है जिसे आपको अपने साथी के साथ चर्चा करने की आवश्यकता है। यदि आपको शांत और सुरक्षित नहीं लगता है, तो रिश्ते को समाप्त करना आवश्यक हो सकता है।
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    प्रश्न पूछें आपके संदेह या चिंता को स्पष्ट करने के लिए यह पूरी तरह से सामान्य है यह जरूरी है कि आप अपनी ओरिएंटेशन की व्याख्या करें और यह सबसे अधिक संभावना है कि आप इसे खुशी से करते हैं - आखिरकार, यह आपके लिए चिंता का विषय है! इसे बुद्धिमानी से और विश्वास करो, क्योंकि आपका साथी आपके पक्ष में है।
  • "क्या आप किसी पुरुष / महिला के साथ यौन संबंध चाहते हैं?" एक बहुत ही अलग सवाल है: "क्या पुरुष / महिला यौन आपसे आकर्षित हो गए हैं?" कुछ उभयलिंगी यह स्वीकार करने को तैयार होंगे कि वे दोनों लिंगों को पसंद करते हैं, लेकिन एक निश्चित सेक्स के साथ एक प्रेम संबंध में प्रवेश करना निकट भविष्य में उनकी योजनाओं में नहीं है या केवल एक कल्पना है। अपनी बातचीत में, अर्थ स्पष्ट करने और स्पष्ट रूप से बोलना सुनिश्चित करें जानने से आपको आराम और आपकी भावनाओं और अपने रिश्ते में आत्मविश्वास में मदद मिलेगी।
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 12 दिनांक शीर्षक छवि
    6
    अपना मन खोलो कुछ लोगों का मानना ​​है कि उभयलिंगी होना एक बुरी चीज है, लेकिन यह निश्चित रूप से जटिल है। हालांकि, उभयलिंगी मनुष्य की यौन विविधता का सिर्फ एक और रूप है। आप किसी अन्य जाति या संप्रदाय के किसी के साथ भेदभाव नहीं करेंगे, तो इसके साथ क्या अंतर है?
  • दूसरों का मानना ​​है कि उनके पास आपको यह पूछने का अधिकार है कि आप एक उभयलिंगी डेटिंग क्यों कर रहे हैं? वे आपको खुले तौर से व्यक्त कर सकते हैं कि वे आपके रिश्ते की वैधता में विश्वास नहीं करते हैं या आपको आश्चर्य या निराशावाद के अनुचित स्तर दिखा सकते हैं। इन लोगों के रिश्तों की अवधारणाएं पुरानी हैं और ध्यान देने योग्य नहीं हैं। यदि आप खुश हैं, तो आप खुश हैं, यह केवल एक चीज है जो महत्वपूर्ण है।
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 13 दिनांक शीर्षक छवि
    7
    अपने आप को अंदर देखो यदि आपको अभी भी एक उभयलिंगी डेटिंग के बारे में संदेह है, तो यह अन्य व्यक्ति के मुकाबले आप का प्रतिबिंब अधिक हो सकता है क्या आपके पास गहरी विश्वास की समस्या है? शायद आप डर रहे हैं कि मैं तुम्हें छोड़ दूँगा क्योंकि आप उभयलिंगी नहीं हैं, लेकिन आपकी खुद की व्यक्तिगत मूल्य की समस्याओं के कारण, आपके दिमाग में सब कुछ एक बड़ी गड़बड़ हो जाता है चुप रहो, यह तुम्हारे साथ है
  • इसे इस तरह से ले लो: उन्होंने आपको ग्रह पर सभी लोगों में से चुना। यह कैसा महसूस करता है? निश्चित रूप से आप अद्भुत हैं!
  • युक्तियाँ

    • उभयलिंगी लोगों को विषमलैंगिक संबंध हैं जिनके संबंध में उनकी कामुकता को पहचानने की जरूरत है। इसे अनदेखा न करें या धमकी दीजिए।
    • उस व्यक्ति से बेहद सावधानी बरतने की कोशिश न करें, क्योंकि यह केवल गुस्सा या असुरक्षित महसूस करेगा। उसे किसी भी तरह से व्यवहार करें, किसी विशेष विषय की बात न करें, क्योंकि वह उभयलिंगी है
    • याद रखें कि एक उभयलिंगी व्यक्ति के लिए, लिंग केवल कुछ सहायक है, जैसे बाल रंग, जब यह उनके आकर्षण या इच्छा की बात आती है तथ्य यह है कि आप महिलाओं और पुरुषों के समान आकर्षित हो सकते हैं, उस व्यक्ति के लिए यह तथ्य है कि आप (जाहिरा तौर पर) गोरे या भूरे बालों से आकर्षित हो सकते हैं। इसका अर्थ यह नहीं है कि आप में से दोनों को खुश रहने के लिए दोनों विकल्प चुनने की आवश्यकता नहीं है।
    • अधिकांश उभयलिंगी समुदाय समलैंगिक, समलैंगिक, उभयलिंगी और ट्रांसजेन्डर (एलजीबीटी) समुदाय के साथ पहचानता है। दूसरी तरफ, कुछ उभयलिंगियों का मानना ​​है कि वे स्वयं के नहीं हैं कोई लेस्बियन, गे या विषमलैंगिक समुदाय और लगता है कि उन्हें अपने समुदाय के लिए अलग से होनी चाहिए .. कुछ उभयलिंगियों महसूस करने के लिए कि वे किसी भी गे, लेस्बियन या विषमलैंगिक समुदाय से संबंध रखते हैं असुरक्षित महसूस। उभयलिंगी अपनी यौन पहचान के बारे में उलझन में नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी वे समुदाय के संबंध में भ्रमित हो सकते हैं, जिनके बारे में वे संबंधित हैं।
    • यदि आप किसी उभयलिंगी व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं तो केवल एक यौन कल्पना के लिए है, एक रिश्ते बनाने से पहले अपने संभावित साथी के साथ ईमानदार होना।
    • एक उभयलिंगी व्यक्ति को आपके द्वारा थोड़ा भ्रमित हो सकता है दोनों लिंगों को आकर्षित करने में असमर्थता इसका मतलब यह नहीं है कि आपको समलैंगिक या विषमलैंगिक संकेत देना होगा
    • मान लेते हैं कि क्योंकि वे उभयलिंगी हैं, वे सबसे आसान विकल्प का चयन करेंगे या एक विषमलैंगिक समाज में समलैंगिक या समलैंगिक होने का कठिनाई नहीं समझ सकता मत करो, आप भी किसी को सेक्स के साथ एक स्थायी रिश्ते में होना करने के लिए तैयार लग रहा है नहीं हो सकता है विपरीत। उभयलिंगियों विषमलैंगिक होने के लिए नहीं चुन सकते हैं, और न ही इसका मतलब यह है कि वे किया जा रहा है इस बात का खंडन कर रहे हैं gay- वे कौन से आकर्षित कर रहे हैं या जो प्यार में गिर, हर किसी की तरह पर फैसला करने के लिए पूर्ण स्वायत्तता है।
    • एक उभयलिंगी व्यक्ति को एक हो सकता है एक निश्चित लिंग के साथ रिश्ते का प्रकार और अन्य लिंग के साथ एक अलग तरह के रिश्ते चाहते हैं (उदाहरण के लिए: एक लिंग के साथ बच्चे होने के लिए एक दीर्घकालिक रिश्ते और दूसरे के साथ शारीरिक रूप से एक संक्षिप्त अवधि)। यह अपने शारीरिक आकर्षण से पूरी तरह से स्वतंत्र हो सकता है

    चेतावनी

    • उसे न बताना कि उभयलिंगी होने का एक संक्रमण है और एक दिन वह अपने यौन अभिविन्यास को खोजने में सक्षम होंगे। वह व्यक्ति अपने स्वयं के यौन अभिविन्यास को आपके से ज्यादा बेहतर जानता है और आपके एकमात्र कार्य को पहचानने के लिए इसे स्वीकार करना है।
    • न मानें और न ही सुझाव दें, कि उभयलिंगियों को तीन या तीन व्यक्तियों की तुलना में तीनों या अधिक voyeurists बनाने के लिए प्राथमिकता है। उभयलिंगी होने के नाते एक यौन omnivore जा रहा है मतलब यह नहीं है, "कुछ" पुरुषों और "कुछ" महिलाओं, और तथ्य यह है कि वे उभयलिंगी उन्हें न तो अधिक और न ही कम अनेक नहीं है कर रहे हैं करने के लिए आकर्षित कर रहे हैं।
    • कुछ उभयलिंगी में कुछ विशेषताओं की सराहना करते हैं एक एकल लिंग उदाहरण के लिए, एक महिला में और एक आदमी की मांसपेशियों में घटता है। इससे पहले पूछे बिना (विपरीत, बिना सेक्स के आकर्षक विचार में समायोजित करने की कोशिश न करें) (उदाहरण के लिए, एक महिला या मांसपेशियों को घटता होने की कोशिश करें) हर उभयलिंगी अलग है और आप बस अभी भी रहना चाहेंगे जैसा कि आप अब हो। हालांकि, यदि आप अपने स्वयं के लाभ के लिए अपनी उपस्थिति बदलना चाहते हैं, तो यह ठीक है - हर संबंध एक जैसा होना चाहिए और आपको अपने साथी की इच्छा के कारण ही बदलना होगा या नहीं रहना चाहिए।
    • कभी उसे परेशान मत क्योंकि वह उभयलिंगी है वह शायद केवल हंसते हुए हैं, लेकिन उसके अंदर आप उसे चोट पहुंचा सकते हैं या उसे असुरक्षित महसूस कर सकते हैं। तो, जब तक आप नहीं कहो ठीक है, ऐसा मत करो।
    • इसी तरह, यह सुझाव न दें कि एक उभयलिंगी व्यक्ति को एक ट्रांससेक्सुअल व्यक्ति को अधिक या कम आकर्षक लगना चाहिए। ट्रांससेक्सुअल लोग आम तौर पर अपने आप को उन लिंग के सदस्यों के रूप में देखते हैं, जो वे चाहते हैं कि "दोनों पक्षों का सर्वश्रेष्ठ" होने का दावा न करें। इस धारणा को देते हुए कि आपका साथी ट्रांसजेन्डर व्यक्ति में अधिक दिलचस्पी रख सकता है आपको असुरक्षित ध्वनि देगा और इसमें शामिल सभी को चोट पहुंचाएगा।
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com