ekterya.com

किसी ऐसे रिश्ते के बाद आगे बढ़ने के लिए कि कैसे काम नहीं किया

हो सकता है कि आप दो एक रिश्ता है कि सीधे परियों की कहानियों से बाहर लग रहा था था, और एक दिन आप धोखाधड़ी पाया, या शायद संबंध बहुत अच्छा था, लेकिन समाप्त हो गया है, क्योंकि वह ले जाने के लिए किया था, या हो सकता है पुरुष जो आप सोचा था आपके लिए उपयुक्त आपके साथ बाहर जाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिख रही है, या स्पोर्ट्स क्लास में रहस्यमय लड़की ने आपको ऐसे अविवेकी देखने के साथ झूठी उम्मीदें दीं जो उसने आपको निर्देशित की थी। कोई बात नहीं क्या कारण है, आप इस लेख के लिए आया था क्योंकि आप अपने जीवन के लिए महत्वपूर्ण कुछ खो दिया है इन पंक्तियों को पढ़ते समय, आपके सिर में एक व्यक्ति है, जब ऐसा नहीं होना चाहिए क्योंकि यह आपको केवल उदास महसूस करता है या परित्याग की भावना महसूस करता है। हम इस लेख में मदद मिलेगी नुकसान तुम सिर्फ पीड़ित की अपनी धारणा बदल आशा है, के लिए एक खो रिश्तेदार या एक व्यक्ति आप भी पसंद आया लेकिन एक छोटे से भाग्य के साथ हैं- साथ रहने के लिए नहीं करना चाहता था, कठिन दिनों में मजबूत के साथ सामना कर सकते हैं या तो वे आपके लिए इंतजार कर रहे हैं

चरणों

1
आपको इसे स्वीकार करना होगा: भोजन विषाक्तता के रूप में विघटन और खारिज करना उतना अप्रिय होता है। लेकिन यह ऐसा कुछ है जो कभी मानव जीवन में नहीं बदल सकता है .. यह किसी के साथ हो सकता है बेशक आप अकेले नहीं हैं, और कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने दुखी हैं, अब आप आगे बढ़ने और एक मजबूत व्यक्ति बनने में सक्षम होंगे।
  • 2
    सबसे पहले सबसे प्रारंभिक तुरंत इसे दूर करने की कोशिश मत करो पहचानो कि आपको चोट लगी है और आपको समय की आवश्यकता है चंगा कि भावनात्मक घाव खोए हुए रिश्ते को याद करने, सोचने, पूछने और रोने के लिए कुछ दिनों का समय लें। रोने में दर्द दूर करने में मदद करता है! किसी मित्र को बताएं और अपने आप को सांत्वना प्राप्त करने का अवसर दें, भले ही आपको कोई वास्तविक पता न पड़े एक अच्छा भोजन, संगीत सुनना, दोस्तों के साथ समय व्यतीत करना या शौक में शामिल होना आपके दर्द को उतारने के लिए बेहतरीन उपाय हैं। यह कदम बहुत ज़रूरी है- आवश्यकतानुसार इसे कई बार फिर से पढ़ें। यह एक अनिवार्य दिशा है जिसे आप आगे बढ़ने के लिए लेना चाहिए, क्योंकि उस प्रक्रिया को शुरू करने से पहले, आपको जो भी अनुभव हुआ है उसे प्रतिबिंबित करने के लिए समय की आवश्यकता है।
  • Video: पत्नी को अपने पति से कोनसी 10 उम्मीदे होती है

    3
    इन शुरुआती दिनों के बाद क्या होता है? सब कुछ मिटाना शुरू करो ... अपने पूर्व या उस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं आप अभी भी नुकसान के पहले हफ्ते में हैं, इसलिए आप अभी भी मिश्रित भावनाएं पायेंगे, लेकिन यह एक बुरी चीज नहीं है। आप अपने संदेशों को हटाने के बावजूद आपका फोन नंबर, इंटरनेट पर अपने संपर्कों, स्वस्थ है आपको आश्चर्य क्यों वे कहते हैं कि गुस्से में तोड़ने के लिए आप या आप deprimas- लेकिन था कोई फर्क नहीं पड़ता कि तुम क्या महसूस करते हैं, आप अपने जीवन में उनके तत्काल उपस्थिति को हटाने जारी करना चाहिए । यह समय आपकी तस्वीरों को फेंकने का समय है, एक बॉक्स में रखो उपहारों में जो प्रेमी या प्रेमिका ने आपको बनाया था, और उस व्यक्ति को अपने सोशल नेटवर्क में कम करें। आपके लिए कुछ ऐसी चीज रखने की कोई वजह नहीं है जो काम नहीं करती, इसलिए इसे हटा दें!
  • 4
    सब कुछ के बारे में विस्तार से सोचें, लेकिन जुनूनी नहीं आप उसे सभी आवश्यक मोड़ दे सकते हैं जो आपको आवश्यक लगता है, जब तक कि वे उचित विचार हों सभी कारणों के बारे में सोचें, क्यों रिश्ते समाप्त हो गए या आप कभी भी शुरू नहीं कर सकते। यद्यपि वहाँ एक अच्छा कारण लगता है, वहाँ है, और शायद एक से अधिक ऐसा नहीं है कि थोड़ी देर के लिए उनके जीवन में एक दूसरे की उपस्थिति का आनंद लिया समझता है, या कम से कम आप की इच्छा है कि संबंध शुरू करने के लिए आनंद उठाया, लेकिन हालांकि यह सब कुछ आप के लिए एकदम सही लग सकता है, अगर यह नहीं था कि अपने साथी के लिए अपने जीवन के लिए इंतजार कर रहे थे, था कुछ बिंदु पर समाप्त करने के लिए, चाहे आप क्या करने की कोशिश करें इसलिए, लगता है कि यह बेहतर था जितना जल्दी बाद में।
  • 5
    आप जो महसूस कर रहे हैं वह सब कुछ लिखें इसे एक डायरी या कविताओं के माध्यम से व्यक्त करें मुख्य बात यह है कि आप कुल ईमानदारी से लिखते हैं और लिखते समय कुछ भागों को छोड़कर या संपादन नहीं करते हैं। आप यह जानकर चकित होंगे कि कभी-कभी आपकी चिंताओं को लिखित रूप में छोड़ने के लिए कितना लाभदायक होता है, क्योंकि आप उस समय के उनके नए दृष्टिकोण को देख सकते हैं, जिसमें आप पेपर पर दिखाई देते हैं। कारणों और पैटर्न को स्पष्ट किया जा सकता है, और जैसा कि दर्द कम तीव्र होना शुरू हो जाता है, आपको पता चल जाएगा कि यह बहुत आसान है बहुमूल्य जीवन के सबक के साथ रहें, जो रिश्ते ने आपको छोड़ दिया था, केवल बुरी भावनाओं को रखिए। कोई असफल संबंध वास्तव में एक विफलता है अगर आप अपने खुद के व्यक्ति के बारे में कुछ नया सीख सकते हैं, और आप अपने दिल को ऐसे खुश और दर्दनाक यादों को बनाए रखने के लिए खुले रख सकते हैं जो कि यह अनुभव आपको लाया। तथ्य यह है कि यह काम नहीं करता इसका मतलब यह नहीं है कि वह उस व्यक्ति को बनने के रास्ते पर आपकी यात्रा का हिस्सा नहीं है जिसे आप चाहते हैं इस अर्थ में दर्द को कम करने की अनुमति दें ताकि आप को समृद्ध कर सकें
  • 6
    एक सक्रिय दृष्टिकोण को अपनाना अन्य बातों पर अपना जीवन केंद्रित करना शुरू करें व्यायाम, एक पेंटिंग क्लास के लिए साइन अप करें, किसी भी गतिविधि के लिए एक क्लब शुरू करें। सिर्फ इसलिए कि चीजें आप जिस रिश्ते के बारे में चाहते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपने हमेशा के लिए हर चीज खो दी है - आपके व्यक्तिगत व्यक्ति के सभी मूल्यवान पहलू अब भी वहां मौजूद हैं।
  • 7



    अपने लिए अच्छा लग रहा है उन सभी अच्छी चीजों के बारे में सोचो जो आपके और आपके जीवन में हैं उन्हें सच आशीर्वाद के रूप में सोचो कभी-कभी अपने आप को सराहना करते हुए बेहतर महसूस करने की दिशा में पहला कदम है। अपने आप को आलोचना करना शुरू न करें या सोचें कि आप इसके लायक नहीं हैं, क्योंकि आप उस व्यक्ति के व्यक्तिगत साझेदार होने के लिए नहीं गए हैं। यदि आप चाहें तो व्यायाम करने का समय है, अपने वजन को नियंत्रित करने के लिए एक प्रोग्राम लें, स्पा या सौंदर्य उपचार में जाएं, या उसमें से कोई भी न करें यदि आपको यह समझाने की ज़रूरत नहीं है कि आप आपने कुछ भी नहीं खोया, लेकिन वह दूसरा व्यक्ति था जो आप पर भरोसा नहीं कर रहा था।
  • 8
    किसी तरह का बदलाव आज़माएं एक नई व्यक्तिगत शैली, या एक नई पसंदीदा गतिविधि
  • 9

    Video: यदि पैसा कमाना है तो अमीरों की ये बातें सुन लें : SEE DESCRIPTION ALSO

    अपनी गरिमा रखें कभी-कभी यह केवल आपके अहंकार की समस्या का कारण बनता है - यह अस्वीकृत, धोखा, शर्मिंदा महसूस करना आसान है। हमारे मूल्य और हमारे आकर्षण का संदेह ब्रेक के बाद, खासकर यदि आपका साथी आपको धोखा देता है, तो आपका व्यक्तिगत आत्मविश्वास वास्तव में फर्श पर हो, साथ ही आपके आत्मसम्मान के साथ। आप एक गतिविधि है जो में अपने स्वयं के उपलब्धियों -inscríbete स्वयंसेवक को प्रभावित करने के साथ अपने भावनात्मक स्थिरता के पुनर्निर्माण की जरूरत, एक वर्ग है जिसमें आप बहुत अच्छे हैं, या कुछ और है कि आप याद दिलाता है कि तुम क्या लायक होते हैं, तो आती है। 
  • 10
    किसी नए से मिलने की कोशिश करो कौन जानता है? हो सकता है कि इस नए मुठभेड़ को आप हमेशा की तलाश कर रहे हैं, जिसकी शुरुआत आपको आवश्यक थी।
  • 11
    एक लंबे समय के लिए खुद को बुरा या दया न करें यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपके मित्र आपकी ओर से बचना शुरू करेंगे और आप इससे भी बदतर महसूस करेंगे आपको यह एहसास होना चाहिए कि आपकी खुद की मन की स्थिति है जो आपको निराश करती है, और इसे कूड़े में बदल देती है। आप इस छोटे से दुर्घटना को इतनी गहराई से प्रभावित नहीं कर सकते हैं क्योंकि यह निश्चित है कि यह आपके जीवन के दौरान फिर से होगा, और आपको उस नए अवसर पर इसे बेहतर करने के लिए खुद को तैयार करने की आवश्यकता है। सोचने के बजाय मेरी ज़िंदगी बदबू आ रही है क्योंकि ..., अपने मानसिक बयान शुरू करो मेरा जीवन अद्भुत है क्योंकि ... यह सरल सोचा आपको हाल ही में सामना कर रहे भयानक घटनाओं के बावजूद सभी आशीर्वादों और अपने जीवन में देखने में मदद कर सकता है।
  • 12
    संगीत हमेशा आपको यह महसूस करने में मदद करता है कि कोई आपकी समस्याओं को समझता है, और आप उनको दूर करने के लिए प्रेरित करता है। पहले महीने के दौरान अपने निजी संगीत खिलाड़ी को सुनना एक महत्वपूर्ण मदद होगी। यहां तक ​​कि अगर आपको शांत करने के लिए यह सिर्फ नरम संगीत है - संगीत आत्मा को सुस्वादित करता है और मन को साफ करता है
  • Video: टीवी की ये हसीनाएँ ब्रेकअप के बाद कुछ ज्यादा हसीन और खुश नजर आ रही हैं !

    युक्तियाँ

    • कुछ ऐसा ढूँढ़ने की कोशिश करें जो आपको हर दिन मुस्कुरा देती है। यह आपकी मदद के सबसे कठिन क्षणों में भी, वास्तव में मदद करता है, ऐसा कुछ है। अब आपको अवचेतन में खुद को पूछने के बिना ही कार्य करने की स्वतंत्रता है: क्या यह मेरे साथी के लिए अच्छा होगा? । अपने से ज़्यादा कुछ ज़रूरी नहीं है - अपने आप को प्यार करना, जीवन को प्यार करना सीखना, जब आप जागते हैं तो मुस्कुराहट करें कैरोल किंग, "ब्यूटीफुल" के खूबसूरत गीत के बारे में सोचो - मदद कर सकता है आप कुछ और करने से पहले सुबह में सुना है: "आप एक मुस्कान के साथ हर सुबह उठो और दुनिया अपने दिल में प्रेम दिखाते हैं तो आप पाएंगे करने के लिए है। उन लोगों के लिए जो आपके साथ बेहतर तरीके से व्यवहार करते हैं, और आपको पता चल जाएगा कि आप एक असाधारण व्यक्ति हैं, क्योंकि इस तरह आपको महसूस होगा। "
    • कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, नहीं फोन करके उन्हें फोन करें आप इस के साथ क्या मिल सकता है? आप उस व्यक्ति को वापस नहीं लाएंगे, क्योंकि आप इस तथ्य को नहीं बदल सकते हैं कि वह आपके साथ नहीं होना चुना है। अगर रिश्ते काम नहीं करते, तो इसके लिए एक कारण था। यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो आप इसे बदलने के लिए कुछ भी करने में सक्षम नहीं होंगे, ताकि आप में उस रोमांटिक रुचि को प्राप्त कर सकें, जिसमें यह पैदा हो।
    • वाक्यांश "आइए दोस्त बनें" आमतौर पर कभी आपके पूर्व या उन लोगों के साथ काम नहीं करते जो आपको बहुत पसंद करते हैं, क्योंकि आपके बीच असुविधा तब तक जारी रहेगी जब तक वे मित्र बने रहेंगे। और इसके अतिरिक्त, उस व्यक्ति की निरंतर उपस्थिति आपके लिए आगे बढ़ने के लिए कठिन बना देगा। हालांकि, एक महत्वपूर्ण अपवाद है: यदि आप पहले अच्छे मित्र थे, तो आपके बीच कोई आकर्षण था, और दूसरा व्यक्ति उस मैत्री को पुनः हासिल करने के लिए सहमत है, फिर अपने दोस्त को रहने में संकोच न करें। अन्य मामलों में, यह संभावना मित्र रहने के लिए से बचने के लिए आप के बीच में क्योंकि वहाँ सहज दोस्ती धूमिल करने के लिए एक कहानी है, एक असहज सवाल "के साथ क्या हुआ अगर चीजें अन्यथा किया गया था क्या करना होगा कि हो जाएगा हमेशा बेहतर है ? "
    • हां वहाँ है पीड़ा और दर्द से राहत का अंत अस्वीकृति का सामना करने के साथ समस्या यह है कि यह एक तरह से दर्द होता है जिससे ठीक होने में काफी समय लगता है। आप अपने आप से जो कहते हैं वह है जो आप अपनी वास्तविकता के रूप में विश्वास कर सकते हैं, तो ऐसा कहने में संकोच न करें कि आप फिर से अच्छा हो सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं यह हमेशा के लिए दर्द का एक अंतिम बिंदु के विचार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उपयोगी है, कल्पना करने के लिए आप कितनी अच्छी तरह महसूस करेंगे जब आप जो कुछ हुआ उसके पीछे छोड़ दिया है, सिर्फ वर्तमान की पीड़ा के बारे में सोचने के बजाय। पुरानी सलाह में कुछ सच्चाई है कि प्रत्येक गिरावट के बाद आपको सड़क की धूल को हिलाएं और आगे बढ़ें। केवल आप के साथ क्या हुआ और आपको कितना बुरा लगता है, इसके बारे में सोचकर अपने दर्द के आयाम में वृद्धि होगी।

    चेतावनी

    • अपनी सारी ऊर्जा को पहले दिन जीवित रखो, सबसे मुश्किल लोगों को। इसके बाद, चरण 1 को फिर से पढ़ें और आप यह देखकर प्रसन्न होंगे कि आप समस्या से मुकाबला करना शुरू कर चुके हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com