ekterya.com

अन्य लोगों द्वारा कैसे प्यार किया जाए

दूसरों से प्यार करना एक बहुत ही जटिल कार्य है आपको प्रेरणा की जरूरत है, इसके अतिरिक्त, पहले, अपने आप को प्यार करना हालांकि, अन्य लोगों द्वारा प्यार किया जा रहा है बहुत आसान हो सकता है, आपको अभी पता होना चाहिए!

चरणों

इमेज का शीर्षक, बाय ल्वडेड बाय अन्य, चरण 1

Video: Heart Attack कैसे होता है?

1
हमेशा दूसरों के साथ जिस तरह आप चाहते हैं कि आप उनका इलाज करें इसका मतलब यह है कि आपको हर किसी के प्रति दयालु होना चाहिए। क्या आपको अपमानित होना पसंद है? बिल्कुल नहीं! तो दूसरों का अपमान मत करो! जब आप एक कठिन परिस्थिति से गुज़रते हैं, तो अपने आप से पूछिए "किसी ने मुझे ऐसा करने पर मुझे कैसा महसूस होगा?" कुछ कहने या उससे पहले यदि आप दूसरों के साथ व्यवहार करते हैं जैसे आप उनका इलाज करना चाहते हैं, तो वे आपके साथ समान रूप से व्यवहार करेंगे और आपका सम्मान करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक, बाय लूव्ड बाय दूसरों, स्टेप 2
    2
    अन्य लोगों की सहायता करें इसका मतलब है, उदाहरण के लिए, जो शर्मीली है, किसी के साथ बाहर जा रहा है जो अकेला दिखता है, अपनी समस्याओं के साथ दूसरों की मदद करता है, उन्हें उपयोगी सलाह दे रहा है और उन्हें जो कुछ भी करना है उन्हें मदद करना है। स्वार्थी मत बनो और हमेशा उन लोगों की मदद करें जिनकी इसकी आवश्यकता है। दूसरों को यह याद होगा और, परिणामस्वरूप, वे आपको प्यार करेंगे और ध्यान देने के लिए आपकी प्रशंसा करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक, बाय लूव्ड बाय अन्य, चरण 3
    3
    मिलनसार होना Conversa अलग-अलग लोगों के साथ वे जितने अधिक लोग हैं, बेहतर हैं 3 या 4 दोस्त होने के लिए खुद को सीमित मत करें नए लोगों से मिलें या फिर उन पुराने परिचितों के संपर्क में वापस आ जाएं, जिनके साथ आप लंबे समय तक बात नहीं करते हैं। उनसे बात करें और उनके लिए अच्छा हो। आप कभी भी नहीं जानते कि आप उनके बारे में क्या खोज सकते हैं। हो सकता है कि आपके विचारों की तुलना में उनके पास अधिक चीजें हैं! इसके अलावा, अगर आप लोगों से बात नहीं करते हैं, तो वे आपसे प्यार नहीं करेंगे, क्या वे करेंगे?
  • इमेज शीर्षक से बी लूव्ड बाय अन्य चरण 4
    4
    दूसरों को सुनो अधिक लोग आपसे प्यार करते हैं, आप पर विश्वास करते हैं और आपसे प्यार करते हैं, जितना अधिक वे आपकी समस्याओं के बारे में पूछने के लिए देखेंगे। जब ऐसा होता है, तो उन्हें सुनो। उन्हें अस्वीकार न करें या कहें, उदाहरण के लिए, "मेरे पास अब समय नहीं है" या "मैं वास्तव में परवाह नहीं करता" वे आपको बताए हुए ध्यान से सुनो और फिर उनके साथ इसके बारे में बात करें। कभी-कभी लोग भाप को छोड़ना चाहते हैं, इसलिए वे इसे करने के लिए आपके साथ जाते हैं। अगर आप उनकी समस्याओं को सुनते हैं, तो वे आपसे और भी ज्यादा प्यार करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक, बाय लूव्ड बाय अन्य, चरण 5

    Video: दूसरों का whatsapp चैट कैसे पढ़ें || How to Access Someone Else's Whatsapp Account

    5



    प्रशंसा करें उदाहरण के लिए, यदि आप ध्यान दें कि आपके सामने बैठे लड़की का नया बाल कटवाने है, तो उसे बधाई दीजिए! इससे आपको अच्छा लगेगा और, बदले में, आपको भी अच्छा लगेगा। कर्म मौजूद है, इसलिए यदि आप लोगों के प्रति दयालु हैं, तो वे आप पर दया करेंगे! एक बार जब आप प्रशंसा करना शुरू करते हैं, तो संभावना है कि आप कुछ प्रशंसा भी करेंगे - इसके अलावा, अन्य लोग आपको प्यार करेंगे!
  • इमेज शीर्षक से बी लूव्ड बाय अन्य चरण 6
    6
    प्यार दूसरों! अन्य लोगों को आपसे प्यार करने से पहले, आपको उन्हें प्यार करना चाहिए! यदि आप उन्हें प्यार नहीं करते हैं या उनके बारे में परवाह नहीं करते हैं तो आप एक व्यक्ति को आपसे प्यार करने की उम्मीद नहीं कर सकते। आपको सभी लोगों से प्यार करना चाहिए, या कम से कम उनके बारे में चिंता करें, इससे पहले कि वे आपसे प्यार कर सकें
  • इमेज शीर्षक से बी लवरेड बाय अन्य
    7
    आप जितना सकारात्मक हो सकते हैं। कोई भी ऐसे व्यक्ति के आसपास नहीं है जो एक बुरे मूड में है और पूरे दिन बुरा है! सकारात्मक रहें और एक अच्छी ऊर्जा फैलाएं! यदि आपके पास बुरे दिन था, तो उस बुरी ऊर्जा से छुटकारा सीखें और अपने मन को दूसरे लोगों के साथ जिस तरह से बात करते हैं, उसके बारे में न दें। किसी को पसंद नहीं है कि किसी को बुरी है
  • इमेज शीर्षक से बी लूव्ड बाय अन्य चरण 8

    Video: कोई Block करे नंबर तो सीखो कैसे Unblock होते है || How To Unblock || Unblock Number

    8
    अपने आप को रहो किसी को पसंद नहीं है कि कोई व्यक्ति झूठा है दूसरों का हिस्सा बनने के लिए न बदलें या उन्हें खुश करने का प्रयास करें। निष्पक्ष रहें और दूसरों का न्याय न करें अपने आप को स्वीकार करें और अपने आसपास के लोगों को स्वीकार करें। हर किसी के समान व्यवहार करें, चाहे वह एक लोकप्रिय व्यक्ति या कोई शर्मीली है
  • इमेज का शीर्षक, बाय लूव्ड बाय अन्य, चरण 9
    9
    अपने आप को पहले प्यार करो! जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, यह आवश्यक है कि आप अपने आप को प्यार करो. कागज के एक टुकड़े पर लिखिए, आपके पास अच्छे गुण हैं और उन गुणों को ठीक करने का प्रयास करें जो आपको नहीं पसंद हैं। जानने के लिए अपने आप में विश्वास है- यह अन्य लोगों को आपसे प्यार करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है अपने आप के रूप में स्वीकार करें, आपके दोषों सहित कोई भी सही नहीं है जब तक आप अपने आप से प्यार करते हैं, आप परिपूर्ण नहीं होना चाहिए!
  • युक्तियाँ

    Video: Emotional Cartoon: Love With Wrinkles | AmoMama

    • अपने आप में विश्वास करो, विश्वास करो और अपने आप से प्यार करो जो आप हैं। यदि आप "आकर्षक" नहीं हैं और यह एक वजह है कि दूसरों को आप पसंद नहीं करते हैं, तो वे लोग आपके जीवन में अप्रासंगिक हैं। आप हैं आप कौन हैं, यह सच है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com