ekterya.com

कैसे अपने नवीनतम ex तुरंत दोस्तों के साथ होना

हम सभी जानते हैं कि किसी व्यक्ति के साथ तोड़ना कितना मुश्किल है, खासकर जब आप उसे खोना नहीं चाहते हैं। लेकिन उन लोगों के बारे में क्या जो "इलाज" से जुड़ा सामान्य अवधि की प्रतीक्षा किए बिना अपने पूर्व के दोस्तों के साथ रहना चाहते हैं, या जिन्हें उनके पूर्व में नियमित रूप से देखना है? यहां हम आपको एक मार्गदर्शिका देते हैं कि अलग-अलग होने के तुरंत बाद अपने पूर्व मित्र के साथ रहें कैसे।

चरणों

छवि हाल ही में एक हाल ही में चरण 1 के साथ दोस्त बनें
1
सुनिश्चित करें कि आप और आपके पूर्व-साथी मित्र बने रहने के लिए खुश हैं। यह काम नहीं करेगा यदि कोई व्यक्ति कुछ समय के लिए अलग होना चाहता है, या अन्य को अनदेखा करने की आवश्यकता महसूस करता है। यह कदम बिल्कुल महत्वपूर्ण है - अगर आपको लगता है कि यह आवश्यक है, तो यह बात करें। यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि दोनों एक ही स्थिति में हैं।
  • छवि हाल ही में एक हाल ही में चरण 2 के साथ दोस्त बनें
    2

    Video: ETN Electroneum, Webdollar, Loki Coin Hardfork, Next & Oodle Exchanges, NanoPool Crypto Giveaway

    यदि आप अपने पूर्व को एक जोड़े के रूप में चाहते हैं, तो निराशा न करें। यह बहुत मुश्किल है लेकिन असंभव नहीं है अगर आपको लगता है कि आप अपने पूर्व से आपके साथ वापस आने के लिए भीख मांगना शुरू करेंगे, तो अपने फोन को एक दोस्त दें, ताकि वह आपके साथ बात नहीं कर सके और अपने पूर्व के साथ सभी संपर्कों से बच सकें, सिर्फ समय के लिए। निराशा पारित हो जाएगी और आप अपनी भावनाओं को आपके लिए बात करने की इजाजत नहीं करने के लिए बेहतर महसूस करेंगे एक कारण था कि वे समाप्त हो गए - अगर वे वापस आते हैं तो यह आपके लिए लंबे समय तक स्वस्थ नहीं होगा।
  • छवि हाल ही में हाल ही में चरण 3 के साथ मित्र बनें
    3
    अच्छे समय के बारे में सोचने की कोशिश न करें और अपने ब्रेक की उदासी के बारे में सोचने की कोशिश न करें। आपको दिन-प्रतिदिन लक्ष्य निर्धारित करने और उन्हें प्राप्त करने का प्रयास करने की आवश्यकता है।
  • छवि हाल ही में हाल ही में चरण 4 के साथ मित्र बनें
    4
    चीजों को सामान्य रूप में रखने की कोशिश करें जैसा कि आप कर सकते हैं अगर इसका मतलब यह देखने के लिए एक संदेश भेजना है कि आप कैसे कर रहे हैं या आप क्या कर रहे हैं, तो कोई समस्या नहीं है। यह महत्वपूर्ण है कि वे एक सामान्य दिनचर्या बनाए रखें।
  • छवि हाल ही में एक हाल ही में चरण 5 के साथ दोस्त बनें
    5
    यदि आपको रोने की ज़रूरत है, तो इसे करें यहां तक ​​कि अगर इसे ठीक होने में कुछ दिन लगते हैं। एक दिन काम या स्कूल से गायब है। क्लेनेक्स का एक बॉक्स, कुछ चॉकलेट, और एक दोस्त या भरवां जानवर लो, और रोना शुरू करें। रोने के लिए ठीक करना है, और एक या कई दिन बाद आप कभी रोना नहीं चाहते हैं
  • हाल ही में पूर्व के साथ मित्र बनें I
    6
    खाएं जैसे कि आप बीमार महसूस नहीं करते, और पानी पीते हैं जैसे कि आप निर्जलित थे जो रोना आपके शरीर को नुकसान पहुंचा सकता है, यह जरूरी है कि आप खुद का ख्याल रखें



  • हाल ही में पूर्व के साथ मित्र बनें I
    7
    थोड़ा आराम करो जल्दी सो जाओ और अच्छी तरह से सो जाओ सो रही बहुत, बहुत अच्छी है
  • Video: PHP for Web Development

    हाल ही में पूर्व के साथ मित्र बनें I
    8
    अपने खुद के विचारों से खुद को तनाव न करने की कोशिश करें यदि आपको लगता है कि आपको कुछ दुख होता है, तो इसके बारे में कुछ सकारात्मक विचार करें - उदाहरण के लिए: "मुझे एक बिस्तर बांटने की याद आती है" और फिर आप सोच सकते हैं "कम से कम मुझे कंबल से लड़ना नहीं होगा"।
  • हाल ही में पूर्व के साथ मित्र बनें I
    9
    जब आप अपने पूर्व देखते हैं, तो शांत रहना याद रखें। एक गहरी साँस लें और आप बेहतर महसूस करेंगे। यदि आपका पूर्व भी मित्र बने रहना चाहता है, तो वह भी ऐसा करने की कोशिश करेगा।
  • छवि हाल ही में हाल के चरण के साथ मित्र बनें I
    10

    Video: FLEET of ET UFOs Materialize On VIDEO & NASA's TESS Satellite Makes A HUGE Discovery! 9/26/2018

    क्या आप बहुत अनुकूल होने के लिए क्या कर रहे हैं छोड़ मत करो। ईमानदार रहें, अपने प्रश्नों का उत्तर दें, और यदि आप चाहें तो प्रश्न पूछें। असुविधाजनक विषयों से दूर होने की कोशिश करें, क्योंकि दोनों दुखी होंगे - यह सामान्य है जितना हो सके उतना मुस्कुराएं आपका पूर्व पता चलेगा कि आप दुखी हैं, बस आप ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं जैसे कि आप नहीं हैं
  • हाल ही में पूर्व के साथ मित्र बनें I
    11
    अपने पूर्व के साथ सभी अनुभवों को सुखद अनुभव बनाएं इस तरह आप दोस्तों के रूप में देखना जारी रखने के लिए अधिक इच्छुक होंगे।
  • युक्तियाँ

    • दोस्तों हमेशा जोड़े से पहले जाते हैं यदि आप वाकई वापस अपने पूर्व में जाना चाहते हैं, तो अगले कदम उठाने के बारे में सोचने से पहले, जाने से पहले दोस्ती के स्तर पर वापस जाना या फिर डेटिंग शुरू करना महत्वपूर्ण है।
    • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप कौन हैं, इस प्रक्रिया के दौरान और भविष्य में आपकी आकांक्षाएं और लक्ष्यों के रूप में एक व्यक्ति के रूप में क्या हैं। आप अपने लिए कुछ करना चाहते हैं, अपने पूर्व के लिए नहीं।
    • अगर चीजें बदसूरत हो जाती हैं, तो याद रखें कि आप एक भरोसेमंद व्यक्ति हैं, और आपको उन लोगों के साथ अपने आप को घेरने की ज़रूरत है जो आपको खुश करते हैं
    • अपने पूर्व मित्र के साथ सबसे अच्छे संबंध लेने का प्रयास करें जो मित्र बन गए यह बहुत आम नहीं है कि आप बहुत अजीब और असुविधाजनक का हिस्सा हैं, इसलिए आगे बढ़ें और उस से निपटें
    • याद रखें कि दुःख विलुप्त हो जाएगा और नए और रोमांचक कुछ के द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा।
    • अन्य लोगों की बात नहीं सुनें, जो आपको अपने पूर्व से दूर रहने के लिए कह रहे हैं

    चेतावनी

    • एहसास करें कि आप और आपके पूर्व मित्र बनने के तुरंत बाद ही सही मनोदशा में हैं। यह आपके लिए सही नहीं हो सकता है, और एक जोड़े से एक मित्र तक अचानक संक्रमण से निपटना बेहद मुश्किल है। यदि आपको अकेले समय की जरूरत है, तो इसे ले लो
    • आपके पास किसी भी शारीरिक इच्छा के लिए कार्य न करें आपको इसे अंत में पछतावा होगा और आपकी सभी मानसिक और भावनात्मक तैयारी कुछ भी नहीं होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com