ekterya.com

महिलाओं के लिए आकर्षक कैसे हो

कई पुरुष महिलाओं के लिए और अधिक आकर्षक होना चाहते हैं यह डेटिंग या रोमांटिक रिश्तों के साथ मदद कर सकता है महिलाओं को आपसे ज्यादा आकर्षित करने के लिए कई कदम उठा सकते हैं। हालांकि, इस बात पर ध्यान दें कि महिलाओं के अलग-अलग स्वाद हैं कुछ भी सार्वभौमिक रूप से प्रभावित नहीं होगा या उन सभी को आकर्षित करेगा।

चरणों

विधि 1

उपस्थिति में सुधार करें
इमेज शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 1.jpeg
1
अपनी दाढ़ी थोड़ी सी बढ़ो। महिलाओं को सामान्य रूप से चेहरे के बाल पसंद हैं, लेकिन विशेष रूप से केवल कुछ ही दिन हैं। अपनी दाढ़ी पूरी तरह से बढ़ने देने के बजाय, कुछ दिनों के लिए दाढ़ी नहीं करें ताकि आपके पास थोड़ा दाढ़ी हो। अध्ययनों से पता चलता है कि यह चेहरे के बाल का प्रकार है जो महिलाओं को सबसे अधिक आकर्षक लगती है।
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 2.jpeg
    2
    लाल कपड़े पहनें कुछ अध्ययनों से संकेत मिलता है कि रंग लाल लोगों को सेक्स और कामुकता के बारे में अधिक सोचते हैं। ड्रेसिंग के अपने तरीके से थोड़ा लाल कपड़ों को जोड़ना आपको महिलाओं को थोड़ा अधिक आकर्षित कर सकता है कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि महिलाएं सफलता और सामाजिक स्थिति के साथ लाल रंग का सहयोग करती हैं, जिससे आप उनकी आंखों के प्रति अधिक आकर्षक बना सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक आकर्षक महिलाओं के चरण 3.jpeg
    3
    व्यायाम करें जैविक शर्तों में, यौन आकर्षण सबसे अच्छा जोड़ी है पर आधारित है। एक मजबूत शरीर के साथ पुरुष कुछ महिलाओं के लिए स्वस्थ लग सकता है महिलाओं को शक्तिशाली और सुरक्षात्मक पुरुषों के साथ ताकत मिलती है, जो कई महिलाएं आकर्षक लगती हैं जिम में भार उठाने में कुछ समय व्यतीत करें और शक्ति प्रशिक्षण को बढ़ावा देने के लिए अपने आहार में अधिक प्रोटीन जोड़ने का प्रयास करें
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 4.jpeg
    4
    पुराने देखने की कोशिश करें कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि महिलाएं बड़े पुरुषों को पसंद करती हैं यह आंशिक रूप से बढ़ी आजादी और वित्तीय सुरक्षा के कारण है जो उम्र के साथ आती है कई महिलाएं उन पुरुषों को पसंद करती हैं जो सुरक्षित हैं और जिनके पास जीवन है। वृद्ध पुरुषों में यह सामान्य तरह का शिष्टता है। अधिक आरामदायक कपड़े के बजाय पुराने और पेशेवर पुरुषों (जैसे कि सूट और संबंधों) के समान एक पोशाक चुनने का प्रयास करें आपको अपने बाल को कम, रूढ़िवादी शैली में कटौती करने पर भी विचार करना चाहिए, क्योंकि इससे आप पुराने लग सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 5.jpeg
    5
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना महिलाओं अधिक पुरुषों के लिए जो साफ कर रहे हैं और देखभाल खुद के लिए की ओर आकर्षित महसूस करते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके सांस ताजा च्युइंग गम या धूम्रपान के बाद सांस के लिए शीट का प्रयोग, कॉफी पीने या शराब पीने की हुई है। अपने बालों को कंघी रखें और उसे काट नियमित रूप से। सुनिश्चित करें कि आप एक तारीख या लड़कियों को पूरा करने के लिए एक जगह पर जाने से पहले उन दोनों के बीच फंस कुछ भी नहीं है बनाने के लिए अपने दाँत की जाँच करें।
  • विधि 2

    महिलाओं के साथ बातचीत
    इमेज का शीर्षक आकर्षक महिलाओं के चरण 6.jpeg
    1
    अपने शरीर के साथ सम्मान होना चाहिए यदि एक महिला अपनी उपस्थिति के साथ सहज महसूस करती है, तो यह अधिक संभावना है कि आप उसे आकर्षक और रोमांटिक रूप से आपके अंदर रूचि पाएंगे। एक महिला के शरीर और उसके विकल्पों का सम्मान करें।
    • कैसे एक औरत व्यवहार करता है उसके शरीर के एक निजी मामला है। उनके भोजन की आदतें, उनके व्यायाम की आदतों और विकल्प लेने उनके पोशाक के बारे में, उनके मेकअप, उनके छेदन या टैटू पर टिप्पणी नहीं की कोशिश करो। महिलाओं के लिए, नियंत्रित या न्याय महसूस बहुत ही निराशाजनक है।
    • अपने यौन जीवन के आधार पर एक महिला का न्याय न करें यौन अतीत और एक महिला का इतिहास आपको चिंता नहीं करनी चाहिए। अक्सर, एक डबल मानक होता है जब यह उस आदमी के विरोध में एक महिला के यौन जीवन को पहचानने के लिए आता है। महिलाओं को पुरुषों की तुलना में संकीर्णता से अधिक कठोर रूप से न्याय किया जाता है अगर एक महिला को लगता है कि आप उसे न्याय करते हैं, तो वह आपके साथ सहज महसूस नहीं करेगी, और यह संभव नहीं है कि आप उसे आकर्षक मिल जाएंगे
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 7.jpeg
    2



    सुनो। महिलाओं को यह महसूस करना पसंद है कि आप उनकी मौजूदगी का मूल्यवान हैं। यह जानने के लिए कि कैसे सुनने के लिए एक महिला को आपसे ज्यादा आकर्षित हो सकते हैं
  • एक महिला बोलती है जब नेत्र संपर्क बनाए रखें यह दिखाने के लिए कि आप सुन रहे हैं, गैरवर्तनीय संकेतों का उपयोग करें मंजूरी और मुस्कान जब उचित
  • सवाल पूछें कि वह क्या कहता है कि उसे ध्यान दें कि आप ध्यान दें। अपनी भावनाओं का स्पष्टीकरण या किसी कहानी के ब्योरे को समझाए जाने के लिए पूछें।
  • पिछली बातचीत के छोटे विवरण याद करने की कोशिश करें। यदि आपने एक मित्र का उल्लेख किया है, तो उस दोस्त के बारे में पूछिए। अगर उसने आपको किसी रिश्तेदार के बारे में एक समस्या के बारे में बताया, तो पूछें कि क्या समस्या हल हो गई है।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 8.jpeg
    3
    एक दिलचस्प कहानी बताओ कई महिलाएं आकर्षक कहानियों को आकर्षक कहने की क्षमता पाती हैं वे किसी भी बातचीत में अजीब या गहरी उपाख्यानों डाल करने की कोशिश करें याद रखें, एक अच्छी कहानी के तत्वों में संघर्ष, तनाव, हास्य और नाटक शामिल हैं
  • अनुभव को एक कहानी का स्पर्श देने का प्रयास करें इसे एक शुरुआत, एक मध्यवर्ती और अंत देने का प्रयास करें। रहस्यमय और वाक्पटुता का उपयोग करने के लिए मध्यवर्ती तनाव बनाएं।
  • आप ऑनलाइन रेडियो शो पा सकते हैं (जैसे यह अमेरिकन लाइफ) जो एक आवश्यक तत्व के रूप में कहानी कहने का उपयोग करते हैं यह आपको एक मनोरम कहानी कहने के बारे में एक अच्छा विचार दे सकता है।
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं को कदम 9.jpeg
    4
    अपनी भावनाओं को साझा करें यद्यपि कई पुरुष मानते हैं कि महिलाओं को उस दूरी से आकर्षित किया जाता है जो चिंताजनक लोग रहते हैं, यह सच नहीं है। अध्ययनों से पता चलता है कि महिलाओं को अपनी भावनाओं के साथ खुले हुए लोगों के लिए आकर्षित करना पड़ता है भेद्यता ने पुरुषों को पुरुषों के लिए और अधिक मर्दाना और अधिक आकर्षक लगते हैं। महिलाओं के साथ बातचीत करते समय आप कैसे महसूस करते हैं और इसके कारणों के बारे में खुलासा करने का प्रयास करें। यह आपको अधिक आकर्षक लग सकता है
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 10.jpeg
    5
    एक बातचीतवादी बनें महिलाएं अक्सर उन लोगों के लिए आकर्षित होती हैं जो अच्छा बातचीतवादी हैं यद्यपि सुनने से आप महिलाओं के लिए अधिक आकर्षक बना सकते हैं, आपको बातचीत भी आयोजित करना चाहिए।
  • पर्यावरण का प्रयोग करें। आप एक नाइट क्लब, एक रेस्तरां या एक औरत के साथ एक बार में जाते हैं, का उपयोग क्या है चारों ओर आप बातचीत में संलग्न करने के। जगह की क्या एक औरत नोटिस पर ध्यान और एक बहाना बात करने के लिए के रूप में उपयोग। उदाहरण के लिए, यदि आप कोई रेस्तरां की दीवार पर एक चित्र को देखो, मैं कहता हूँ की तरह कुछ "यह एक दिलचस्प चित्रकला है। मुझे आश्चर्य है कि जो चित्रित किया जाएगा। " यह एक अच्छा तरीका है एक बातचीत शुरू करने के लिए है।
  • वर्तमान घटनाओं को भी महान बातचीत मुद्दों दिए गए हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक नियुक्ति करने के लिए जाना आप वार्तालाप में अंतराल से निपटने के लिए वर्तमान घटनाओं का उपयोग कर सकते हैं। मैं की तरह "आप नवीनतम चुनाव जानकारी का क्या सोचते हैं?" कुछ कहना। तुम भी हल्का कुछ की बात कर सकते हैं। एक सेलिब्रिटी के दुर्व्यवहार आम तौर पर बातचीत का एक अजीब विषय है। यदि आप किसी को बहुत सार्वजनिक रूप से नशे में देखते हैं, तो उस व्यक्ति और जो कोई भी जो हास्यास्पद तुलना क्योंकि उनके मादक द्रव्यों के सेवन की समस्याओं का इस सप्ताह सुर्खियों को सजाने कर सकते हैं।
  • विभिन्न विषयों के बारे में एक महिला से उसकी राय के लिए पूछें महिलाओं को उन लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है, जो उनके दृष्टिकोण को महत्व दे सकते हैं। कुछ कहें "मेरे दोस्त और मेरे पास कुछ के बारे में असहमति है और शायद आप इसे हल करने में मदद कर सकते हैं क्या आपको लगता है कि सेल फोन संचार कौशल को नुकसान पहुँचाते हैं या खराब करते हैं? "
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 11
    6
    एक खेल खेलते हैं महिलाओं को आप में दिलचस्पी रखने का एक और मजेदार तरीका एक खेल खेलना है। यदि आप एक बार में हैं, तो टिक-टैक-पैर की अंगुली खेलते हैं या नैपकिन पर लटकाया जाता है। अगर वे थोड़ी देर के लिए डेटिंग करते हैं, तो घर पर स्क्रैबल खेलते हैं खेल जो ज्ञान, बुद्धि और रणनीति को शामिल करते हैं, आप अपने श्रेष्ठ गुणों को दिखा सकते हैं। इससे आप एक महिला के लिए और अधिक आकर्षक बना सकते हैं
  • विधि 3

    अपने व्यक्तित्व का उपयोग करें
    इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं को चरण 12. जेपीईजी
    1
    अच्छा हो प्रभामंडल प्रभाव एक ऐसी घटना है जिसमें आप किसी एकल विशेषता के आधार पर अनजाने किसी को पूरी तरह से न्याय करते हैं। यह इसलिए कारण है कि पारंपरिक रूप से आकर्षक लोगों को उनकी नौकरी में और अधिक कुशल माना जाता है। हालांकि, प्रभाव भी विपरीत तरीके से काम करता है। यदि आप वाकई बहुत ही दयालु और सचेत व्यक्ति हैं, तो लोग आपको और अधिक आकर्षक के रूप में अनुभव करेंगे। आपके आस-पास के लोगों के लिए वास्तव में अच्छा होने के कारण आप महिलाओं के लिए और अधिक आकर्षक लग सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 13.jpeg
    2
    भावुक रहें महिलाओं को उन लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है जो जीवन के साथ पूरी तरह से शामिल होते हैं। जब आप एक महिला के साथ हों और अपने विषय पर चर्चा करें, जिसमें आप वास्तव में रुचि रखते हैं
  • कई महिलाएं सोचती हैं कि जो लोग जोरदार ढंग से बात करते हैं वे आकर्षक हैं यद्यपि आप अनजाने में किसी बातचीत पर हावी नहीं होनी चाहिए, अपने स्वयं के हितों के बारे में बात करने से डर नहींें। डरो मत, कि आपके शौक या जुनूनें बहुत दुर्लभ या अपरंपरागत हैं महिलाओं को आपकी वास्तविक प्रकृति से आकर्षित किया जाएगा
  • महिलाएं बुद्धिमान और गहरी वार्तालापों के लिए भी आकर्षित होती हैं। उन गहन विषयों के बारे में बात करने से डरो मत, जिन्हें आप चाहते हैं, जैसे राजनीति, कला और साहित्य।
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 14.jpeg
    3

    Video: महिलाओं को किस रंग में ज्यादा आकर्षक लगते है पुरुष - In Which Colour Women Want To See Men

    Video: How To Text A Girl
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com