ekterya.com

लड़कियों को ध्यान देने के लिए कैसे महान होना चाहिए

कोई जादू रहस्य नहीं है जो शांत लोगों को उन लोगों से विभाजित करता है जो लहर में नहीं हैं या जो पैक में महिलाओं को आकर्षित करती हैं। Fads भूल जाओ और सही समूह में फिट। अगर आप खुद को और दुनिया को दिखाने पर ध्यान केंद्रित कर लेते हैं, तो आपको उस तरह का ध्यान मिल सकता है, जिस पर आप पर भरोसा है और आप अपने आसपास के लोगों की देखभाल करते हैं।

चरणों

भाग 1

लड़कियों को आपको नोटिस करना
चित्र शीर्षक से अर्ध औपचारिक रूप में एक लड़का चरण 5
1
अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता रखें अगर आपको उम्मीद है कि लड़कियों में आपकी दिलचस्पी होगी तो आपको अपनी उपस्थिति का ध्यान रखना चाहिए। पहला कदम नियमित रूप से बारिश होता है, दैनिक दांतों को ब्रश करता है और दुर्गन्ध दूर करने वाला
  • बेंगलुरों के पीले धब्बे एंटीपर्सिपेंट डिओडोरेंट के कारण हो सकते हैं। आप कितना पसीना करते हैं, आप एक अलग ब्रांड का उपयोग कर बेहतर हो सकते हैं, न कि एंटीपर्सिपारेंट और कुछ नमी को पकड़ने के लिए पतली शर्ट पहनना।
  • इमेज का शीर्षक, नोट किया जाना चरण 5
    2
    अपनी अलमारी पर ध्यान दें यदि आपके किसी भी कपड़े दाग या गड़गड़ाहट में हैं, तो उन्हें फेंक दें और उन्हें प्रतिस्थापित करें। महंगी डिजाइनर सस्ता माल खरीदने या नज़रिए की जरूरत नहीं है कि "महान लोग" किस प्रकार उपयोग करते हैं, सिर्फ आपको अपनी शैली के बारे में सोचने के लिए।
  • कपड़े पहनें जो आपको आराम से फिट करते हैं, बहुत तंग या बहुत ढीले नहीं हैं
  • इतने लंबे समय तक ऐसा संगठन न पहनें कि यह बदबू आना शुरू हो जाता है या अन्य लोग इस पर टिप्पणी करना शुरू करते हैं। आदर्श रूप से, अपनी कमीज को कपड़े धोने की टोकरी में फेंक दो और एक के बाद और पैंट तीन के बाद।
  • अपने कपड़े लोह यह चोट नहीं लगी, खासकर जब आप किसी घटना में जाते हैं
  • छवि एक सुंदर लड़का चरण 11 शीर्षक
    3
    एक ध्यान सेंसर चुनें (वैकल्पिक)। उनके लिए यह आपको नोटिस करना आवश्यक नहीं है, लेकिन यदि आप "कूल आदमी" के रूप में एक प्रतिष्ठा चाहते हैं, तो यह भीड़ से बाहर खड़े होने का मूल्य हो सकता है। यह उस पर एक अजीब मजाक के साथ एक शर्ट, एक उज्ज्वल रंग का ब्रोच या धूप का चश्मा की एक जोड़ी हो सकती है। कुछ चुनिए जिसे आप नियमित रूप से उपयोग करने में सहज महसूस करते हैं, ताकि लोग एक अनूठी शैली से संबद्ध हो जाएं।
  • अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं तो पहले अपने करीबी दोस्तों के साथ अपनी पसंद की जांच करें। भीड़ से बाहर खड़े और मूर्खतापूर्ण दिखने के बीच एक पतली रेखा है। आप अपने लाभ पर ध्यान आकर्षित करने के लिए उस रेखा को भी पार कर सकते हैं, लेकिन इसे हासिल करने के लिए खुद पर बहुत विश्वास होता है।
  • अपने क्रश हंसी चरण 4 को शीर्षक वाली छवि
    4
    एक आश्वस्त आसन का अभ्यास करें. आत्मविश्वास से शरीर की भाषा में आश्चर्यजनक अंतर यह है कि आप कितना सुलभ दिखते हैं और आपकी आत्मसम्मान भी बढ़ा सकते हैं। खड़े हो जाओ और सीधे बैठो। आपके कंधों को वापस और आपके कूल्हों पर गठबंधन किया जाना चाहिए, दोनों के ऊपर आपकी गर्दन के पीछे सीधे।
  • जब आप कुछ भी नहीं करने के साथ खड़े होते हैं, तो उस स्थान को ढूंढें जिसे आप आराम से रख सकते हैं, जिससे आप घबराहट नहीं ले जाते यदि आप अपने वजन को एक तरफ से दूसरे में बदलना बंद नहीं कर सकते हैं, तो दीवार के खिलाफ थोड़ा सा दुबला कर सकते हैं।
  • अगर आपको अपने हाथों को अभी भी रखने में परेशानी होती है, तो अपने पक्ष से एक पेय या अन्य ऑब्जेक्ट पकड़ो। ऑब्जेक्ट को अपने सामने मत डालें या किसी सेल फोन की तरह विचलित करने के लिए कुछ का उपयोग करें - दोनों त्रुटियां आपको अपने आस-पास से दूर ले जाती हैं।
  • इमेज का शीर्षक, नोट किया जाना चरण 4
    5
    अपने परिवेश की ओर ध्यान दें जब आप चलते या खड़े होते हैं और अपने आस-पास के लोगों को देखते हैं, तो अपने ठोड़ी को ऊपर और अपना सिर रखें। आप इस तरह से कई अवसरों को देखेंगे यदि आप दिन में सपने देखते हैं या जल्दी में सड़क नीचे जा रहे हैं। आपके शरीर की भाषा में यह साधारण परिवर्तन भी आपको अधिक आत्मविश्वास और सुलभ, सामाजिक ध्यान आकर्षित करने के लिए दो महत्वपूर्ण लक्षण दिखाई देगा।
  • छवि एकल और खुश चरण 12 रहो शीर्षक
    6
    विज़ुअलाइज़ेशन के साथ अपना आत्मविश्वास बढ़ाएं यदि आप महिलाओं से बात करते वक्त मुंह या हिलाते रहें, तो इसके लिए तैयार करने में कुछ समय बिताना। एक निजी स्थान पर बैठो और अपनी आँखें बंद करें, कल्पना करें कि आप पूरी तरह से सहज और शांत महसूस करते हैं। इन भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, कल्पना कीजिए कि आप उस महिला की ओर चलते हैं जिसे आप नहीं जानते और अपने आप को परिचय नहीं करते इन अभ्यासों को एक सप्ताह के लिए दोहराएं, फिर वास्तविक जीवन में इसे आज़माएं
  • यदि आप अभी भी तैयार नहीं महसूस करते हैं, तो सड़क पर अजनबियों के साथ नज़र से संपर्क करें और "हैलो" कहें। मुस्कुराओ और इससे पहले कि वे करते हैं उससे दूर न देखें
  • भाग 2

    लड़कियों के साथ बातचीत करना

    Video: "IS THIS LIVE...?" - YLYL #0032

    मिडिल स्कूल स्टेप 3 में एक तिथि प्राप्त करें



    1
    बातचीत विषय तैयार हैं शायद आपको नहीं लगता कि आप एक विशेषज्ञ बोलने वाले हैं, लेकिन अग्रिम रूप से थोड़ी सी तैयारी में इसे बदलने के लिए बहुत कुछ है ध्यान रखें कि किसी व्यक्ति के साथ आपकी पहली बातचीत में गहरे विश्वास के मुद्दों, राजनीतिक पदों या आजीवन सपनों का पता नहीं होना चाहिए, जब तक आप स्पष्ट रूप से दिलचस्पी नहीं रखते। वार्तालाप प्रवाह को बनाने का यह एक त्वरित तरीका है आपकी आयु और उन लोगों के प्रकार के आधार पर, जिनके साथ आप समय बिताते हैं, यहां कुछ तरीके हैं, जिन्हें आप खुद तैयार कर सकते हैं:
    • लोकप्रिय संगीत सुनें और इसके बारे में अपनी राय के बारे में सोचें। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो एक ऐसा बैंड ढूंढें जिसे आप पसंद करते हैं और लिखते हैं कि यह बेहतर ज्ञात संगीत जैसा क्यों है और आप इसे बेहतर क्यों पसंद करते हैं
    • फिल्में देखें जो वर्तमान में थियेटरों या वर्तमान टेलीविजन श्रृंखला में हैं
    • वर्तमान घटनाओं या स्थानीय समाचारों को देखने के लिए दैनिक समाचार वेबसाइट या समाचार पत्र पढ़ो
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 5 की पसंद करता है
    2
    अपने बारे में कहानियां तैयार करें जब बातचीत बंद हो जाती है तो यह बताने के लिए अपने जीवन से दो या तीन दिलचस्प कहानियां पाएं यह दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि आप एक महान और दिलचस्प व्यक्ति हैं
  • यदि आप एक शौक के बारे में भावुक हैं, तो इसके बारे में बात करें लोग अक्सर अधिक दिलचस्प होते हैं, जब वे कुछ ऐसे चीजों के बारे में बात करते हैं जिनसे वे प्यार करते हैं।
  • हास्य एक अच्छा उपकरण है, अगर ठीक से उपयोग किया जाता है अपने आप को मजाक बनाने की कोशिश करें या उस स्थिति के बारे में अजीब अवलोकन करें जो आप में हैं। महिला या अपने चारों ओर के लोगों को मजाक बनाने के लिए कम से कम रखा जाना चाहिए और उन्हें हमेशा हल्का दिलाना चाहिए, क्रूर नहीं होना चाहिए।
  • छवि पुराने शीर्षक के साथ पुन: कनेक्ट करें शीर्षक 17
    3
    बातचीत में शामिल हों "एक कोने में टॉसिट्रन लड़का" की शैली उतनी महान या आकर्षक नहीं है जितनी लगता है। लोगों के नजदीक जाओ और उन्हें बधाई दीजिए, वार्तालाप सुनने के लिए प्रयास करें और जवाब दें अधिक लोग सीधे आपके साथ बातचीत कर रहे हैं, आपके आसपास के अधिक लोग नोटिस करेंगे।
  • इसके बारे में "एक उद्देश्य चुनें" के रूप में मत सोचो। पुरुषों से बात करना अच्छी तरह से काम कर सकता है, जब तक कि वे आपको ग्रहण या बातचीत पर हावी करने की कोशिश न करें।
  • छवि का पता लगाएं, जिसमें वह आपको पसंद करता है चरण 6
    4
    आँख से संपर्क करें और मुस्कान करें जब आप किसी को बोर्ड में ढूंढ रहे हैं, तो अपने चेहरे पर नज़र डालें, न कि आपके जूते या आकाश- और निश्चित रूप से आपकी शरीर रचना का कोई अन्य भाग नहीं। एक बार जब आप किसी के साथ आँख से संपर्क करें, मुस्कान करें और नमस्कार करें। बातचीत के दौरान अन्य व्यक्ति की आंखों को देखिए।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको 14 पसंद करता है
    5
    जब आप बात करते हैं तो थोड़ा आगे झुकें एक बार जब आप किसी लड़की से बात कर रहे हों, तो अपने सिर और कंधे को थोड़ा आगे बढ़ाएं। यह एक संकेत है कि आप बातचीत में शामिल हैं और इसे जारी रखने में रुचि रखते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका क्रश आपको लगता है` class=
    6
    Halágala. एक छोटा प्रशंसा एक विस्तारित भाषण के मुकाबले एक बेहतर कदम है कि आप कितनी बार पसंद करते हैं या जितनी जल्दी आप इसे देखे, उतनी ही आप ने इसे कैसे प्रभावित किया। यह तारीफ ढूंढना मुश्किल है, जो सामान्य या मजबूर नहीं है, लेकिन थोड़ा अभ्यास के साथ आपको मुस्कुराहट और धब्बे मिलेगा जो दिखाएंगे कि आप सही रास्ते पर हैं।
  • यदि आप अपनी नौकरी या कुछ के बारे में कुछ जानते हैं, तो अपनी उपस्थिति के बजाय चापलूसी करें
  • अपनी सुंदरता के लिए अनन्य प्रशंसा करने का प्रयास करें और उस पर ध्यान केंद्रित करें जो आप को नियंत्रित करते हैं, जैसे कि आपके केश या कपड़े की पसंद।
  • सीधी टिप्पणी एक पनीर जीतने वाली वाक्यांश या सीटी से बेहतर काम करती है। एक वाक्यांश की तरह: "आप इतने अच्छे और मैत्रीपूर्ण लग रहे थे कि मैं खुद से संपर्क करना और परिचय देना चाहता हूं" कोई पुरस्कार नहीं मिलेगा, लेकिन "हैलो, सेक्सी" की तुलना में अधिक बातचीत शुरू होगी।
  • Video: कृपाराम जी महाराज की तीन बाते अपने जीवन में उतार लेंगे तो आप धन्य हो जायेंगे Kriparam ji RGC HD

    युक्तियाँ

    • अगर आप बहुत अच्छे लगते हैं तो लोगों से पूछें। भरोसा रखें
    • प्रत्येक देश के प्रत्येक शहर में प्रत्येक व्यक्ति के पास महान की एक अलग परिभाषा होती है उन सभी को पसंद करने की कोशिश न करें एक शैली चुनें जिसके साथ आप आराम कर रहे हैं और इसे अपना बनाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com