ekterya.com

कैसे अधिक मिलनसार हो और अधिक मित्र हो

ड्रेसिंग, पंप, चलने और सामान्य रूप से आपके सभी कार्यों का तरीका आप को दर्शाता है कि आप दूसरों के सामने कौन हैं शायद आप एक ऐसे समय के माध्यम से जा रहे हैं जब आपके लिए नए दोस्त बनाने या सामाजिक वातावरण में आराम करने के लिए मुश्किल हो ... बस इसे पढ़ें और बेहतर और मज़ेदार जीवन बनाएं।

चरणों

छवि अधिक सामाजिक बनें और अधिक मित्र प्राप्त करें चरण 1
1
साफ रहें लोगों को ऐसे लोगों के आस-पास होना पसंद है, जो साफ और सुगंधित हैं तो अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें, रोजाना शावर लें या जितनी बार आपको लगता है कि आप जहां रहते हैं, वहां स्वस्थ हैं, और हमेशा दुर्गन्ध और कोलोन या इत्र का उपयोग करें।
  • छवि अधिक सामाजिक बनें और अधिक मित्र प्राप्त करें चरण 2
    2
    अपने कपड़ों की शैली को खुशी दीजिए ड्रेसिंग के माध्यम से आप किस तरह का संदेश दूसरों को भेज रहे हैं? क्या आप साधारण कपड़े, बड़े आकार या साधारण रंग पहनना पसंद करते हैं? ठीक है, फिर अधिक खुशी से पोशाक की कोशिश करें हर कोई उन लोगों के लिए आकर्षित होता है जो एक सुखी जीवन रखते हैं। आपको पूरी तरह से बदलना नहीं है, लेकिन कुछ चीजें सुधारने की कोशिश करें।
  • `` उज्ज्वल रंग। "" पीले, बेज, अंधेरे और भूरे रंग के टन चुनने के बजाय, बेबी नीले, पेस्टल साग, गुलाब या किसी अन्य रंग का चयन करें जो आनन्द देता है।
  • अपने आप को फैशन में अपडेट करें. ऑनलाइन और Google के माध्यम से खोजें किस प्रकार के जूते, जीन्स, शर्ट और सहायक उपकरण फ़ैशन में हैं वहां हजारों वेब पेज और ब्लॉग हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं
  • बहुत ज्यादा चिंता मत करो. आपको वे सब कुछ पहनना नहीं है जो वे कहते हैं फैशनेबल हैं, लेकिन यह ध्यान रखता है कि आपके शरीर के प्रकार, त्वचा के रंग और व्यक्तिगत स्वाद के अनुसार सबसे अच्छा क्या होगा। जब लोग बिना किसी मेहनत के प्रयास में शैली तैयार करते हैं, तब लोग नवसिखुआ दिखते हैं।
  • छवि अधिक सामाजिक बनें और अधिक मित्र प्राप्त करें चरण 3

    Video: होश उड़ जाएंगे 3-12-21 या 30तारीख को जन्म लेने वालों की सच्चाई जानकर।।People Born 3rd 12th 21st 30th

    Video: कैसे होते हैं 'C' नाम वाले व्यक्ति How are the 'C' People named

    3
    एक नवोदित देखो के लिए ऑप्ट Google पर जाएं और आजकल फैशनेबल हैं और आपके चेहरे के प्रकार के साथ अच्छी तरह से फ़िट होने वाले बालों के कटौती और शैलियों के प्रकारों को ढूंढें और अपनी पसंद के अनुसार अधिक फिट बैठे व्यक्ति का चयन करें। एक बार फिर, यह ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए कि आपने बहुत अधिक ध्यान रखा है। एक सूक्ष्म देखो हमेशा बेहतर होता है यदि आप मेकअप करना चाहते हैं, तो आप यूट्यूब में प्रवेश कर सकते हैं और श्रृंगार ट्यूटोरियल देख सकते हैं।
  • अधिक सामाजिक बनें और अधिक दोस्तों का लाभ उठाएं छवि चरण 4



    4
    अपने दृष्टिकोण को बेहतर बनाएं हंसी मत चलो! न केवल आपके पीठ के लिए यह बुरा है, बल्कि यह भी कि जिस तरह से आप दूसरों को देखते हैं सीधे ऊपर खड़े हो जाओ, चलने के दौरान थोड़ी देर के लिए अपने हाथों को ले जाएं, हमेशा चेहरे पर लोगों को देखो और नेत्र से संपर्क करें। इससे पता चलता है कि आप जीवन से डरते नहीं हैं और तुरंत आपकी बहुत अधिक सम्मान करेंगे।
  • अधिक सामाजिक बनें और अधिक मित्र प्राप्त करने वाला छवि चरण 5
    5
    हर दिन किसी से बात करें किसी के पास जाओ, जिसे आप नहीं जानते या न बोलें और "कुछ भी" पूछें "यह समय क्या है? मैं जानना चाहता हूं कि मेरे सेल फोन / घड़ी का समय अच्छा है ", उदाहरण के लिए। फिर, आप मुस्कान कर सकते हैं और धन्यवाद कह सकते हैं। आप व्यक्ति को बधाई देने का लाभ भी ले सकते हैं, जैसे "वैसे, वह शर्ट बहुत अच्छा लग रहा है"। प्रत्येक दिन अलग-अलग लोगों के साथ ऐसा करने की कोशिश करें ... जब लोग आपको फिर से देखते हैं, तो वे लोग आपके साथ अधिक परिचित महसूस करेंगे, जिससे उन्हें बाद में अधिक संपर्क और दोस्ती हो सकती है।
  • छवि अधिक सामाजिक बनें और अधिक मित्र प्राप्त करें चरण 6
    6
    विभिन्न स्थानों पर जाएं अपने घर से निकल जाओ, जितना आसान हो। सबसे अच्छे रूप में तैयार हो जाओ, अपना सर्वश्रेष्ठ रवैया पहनें और पैदल चलने के लिए जाएं और मॉल में स्वादिष्ट चीज़ खाएं या एक भीड़ भरे स्थान पर चलें। इन जगहों पर आप नए लोगों से बात कर सकते हैं, उन्हें कुछ भी पूछ सकते हैं। यह दूसरों को दिखाने का शानदार तरीका है कि आप कितने महान हैं और संचार का अभ्यास करते हैं
  • अधिक सामाजिक बनें और अधिक मित्र का लाभ उठाएं छवि चरण 7
    7
    अधिकांश संभावित क्षेत्रों से समाचार के बारे में पढ़ें और जानें मशहूर हस्तियों के बारे में और राजनीति के बारे में समाचार पढ़ें, पता करें कि दुनिया में और मनोरंजन में क्या हो रहा है जितना अधिक आप लोकप्रिय संस्कृति के बारे में जानते हैं, अन्य बातों और बातों के बारे में बात करने के लिए अन्य लोगों के साथ बात करने के लिए
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com