ekterya.com

रहस्यमय कैसे बनें

एक रहस्यमय हवा होने के कारण लोगों की जिज्ञासा और अधिक प्यार करने की उनकी इच्छा जागृत हो सकती है। ऐसे कई तरीके हैं जिनमें आप अपने शब्दों और कार्यों को और अधिक रहस्यमय व्यक्ति बनने के लिए संशोधित कर सकते हैं। सबसे पहले, कम बात करें और अधिक सुनें। इसके अलावा, आश्वस्त रहें, अपनी विशिष्टता पर गर्व करें और दूसरों के लिए कम उपलब्ध हो।

चरणों

विधि 1

दूसरों के साथ संवाद करें
इमेज का शीर्षक रहो रहस्यमय चरण 1
1

Video: डायनासोरों का अंत और इंसानों का जन्म जरुर देखें | Where did Humans come from ?

Video: यमराज का रहस्यमय मंदिर जहाँ जिन्दा नहीं तो * के बाद आना ही पड़ेगा | Strange Yamraj Temple

आपके बारे में कम से कम बात करो यदि आप आउटगोइंग और मैत्रीपूर्ण हैं, तो आप सभी को अपनी जिंदगी की कहानी बता सकते हैं। हालांकि, रहस्यमय लोग खुली किताबें नहीं हैं अपने बारे में बताए गए चीजों को कम करने की कोशिश करें और जब आप व्यक्तिगत प्रश्न पूछते हैं, तो जवाब देते हैं, लेकिन केवल कुछ अस्पष्ट शब्दों के साथ।
  • उदाहरण के लिए, यदि कोई आपको हाल ही में एक ब्रेक के बारे में पूछता है, तो आप ऐसा कह सकते हैं जैसे "यह अभी काम नहीं करता" यह एक स्वीकार्य उत्तर है, लेकिन यह आपके बारे में निजी कुछ भी प्रकट नहीं करता है।
  • छवि का शीर्षक रहो रहस्यमय चरण 2

    Video: तीसरी आँख की रहस्यमय शक्ति कैसे बने Super Human | The Third Eye / Ep 15

    2
    बोलने से पहले सोचो यह कम से कम बात करते हुए हाथ में हाथ आता है अपने दिमाग में दिखाई देने वाली हर छोटी बात को कहने के बजाय, सोचें कि आप क्या सोच रहे हैं और जब भी ज़रूरत होती है तो उसे बोलने के बारे में सोचें। यह आपको रहस्य की हवा देगा
  • इमेज का शीर्षक रहो रहस्यमय चरण 3
    3
    दूसरों के लिए और अधिक सुनें रहस्यमय लोग अक्सर ध्यान केन्द्रित होने के अलावा अन्य लोगों को अधिक ध्यान देते हैं। आपके चारों तरफ क्या घबराहट करने पर ध्यान लगाइए, दूसरों को क्या कहते हैं, और थोड़े से गायब होने की बात सुनो यह न केवल आपको अधिक रहस्यमय बना देगा, बल्कि यह आपको एक बेहतर बातचीतवादी भी बना देगा।
  • इमेज का शीर्षक रहो रहस्यमय चरण 4
    4
    अपने आप को सामाजिक नेटवर्क पर अपनी पोस्ट संपादित करें जब आप किसी चीज़ के बारे में बहुत उत्साहित या परेशान हैं, सोशल नेटवर्क पर प्रकाशित करने से पहले दो बार सोचें। रहस्यमय बनने के लिए, आपको अपने बारे में अपने बारे में कितना खुलासा करना चाहिए और ऑनलाइन भी करना चाहिए। अपनी गतिविधि को निम्न स्तर पर सोशल नेटवर्क पर रखें जैसे Facebook, Twitter, Instagram और Snapchat
  • उदाहरण के लिए, समय समय पर फेसबुक पर अन्य लोगों के पदों की तरह "" और एक संक्षिप्त विवरण के साथ कभी कभी एक तस्वीर प्रकाशित करें।
  • विधि 2

    अधिनियम रहस्यमय
    इमेज का शीर्षक रहें रहस्यमय कदम 5
    1
    आत्मविश्वास दिखाएं. रहस्यमय आभा को प्रोजेक्ट करने के लिए शांत और आराम से रहने के लिए आवश्यक है चुप विश्वास की हवा होने के कारण दूसरों के लिए साज़िश होगी इसके अलावा, यह आपकी रहस्यमय छवि में बहुत योगदान दे सकता है क्योंकि इससे पता चलता है कि आप वास्तव में जानते हैं कि आप कौन हैं, जबकि अन्य नहीं। अच्छी स्थिति बनाए रखें और अपने सिर को ऊंचा रखें ताकि दूसरों को तुरंत पता चल जाए कि आपके पास आत्मविश्वास है।
    • आत्मविश्वास और अहंकार अलग हैं कठोर मत बनो या अनुमान लगाओ कि आप सभी के सामने कितने अच्छे हैं
  • इमेज का शीर्षक रहें रहस्यमय कदम 6
    2
    अपनी विशिष्टता स्वीकार करें जो रहस्यमय हैं वे अक्सर अपनी गति से जाते हैं, जिसका अर्थ है कि वे भीड़ का पालन नहीं करते हैं। फैशनेबल कपड़े पहने हुए और लोकप्रिय गतिविधियों में भाग लेने के बजाय, अपनी खुद की शैली पहनें और उन चीजों को स्वीकार करते हैं जो अजीब हैं आप जटिल और दूसरों के लिए समझने में भी मुश्किल लग सकते हैं



  • इमेज का शीर्षक रहें रहस्यमय कदम 7
    3
    अप्रत्याशित बातें करें समय-समय पर काम करें कि दूसरों ने आपसे अपेक्षा नहीं की। यह लोगों को उन धारणाओं पर संदेह करेगा जो वे हैं जिनके बारे में आप हैं। यह संभव है कि जो कार्य स्पष्ट रूप से अन्य लोगों की जिज्ञासा के कारण चरित्र से बाहर हैं और उन्हें आश्चर्य होता है कि आप कौन हैं और आप वास्तव में कैसे हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप आमतौर पर कक्षा में कभी बात नहीं करते हैं, तो एक सवाल का जवाब दें, जो शिक्षक एक दिन एक आत्मिक और बुद्धिमान प्रतिक्रिया के साथ पूछता है।
  • इमेज का शीर्षक रहो रहस्यमय चरण 8
    4
    अपनी भावनाओं को छिपाएं रहस्यमय लोगों को पढ़ना मुश्किल है यदि आप बहुत अभिव्यंजक हैं, तो दूसरों को पता होगा कि आपको एक शब्द भी कहने के बिना क्या महसूस होता है। अपने चेहरे की अभिव्यक्ति से अवगत रहें और उन्हें कुछ हद तक तटस्थ रखने की कोशिश करें ताकि लोगों को आप जो सोच रहे हों या महसूस न कर सकें
  • उदाहरण के लिए, यदि दिन में आपके भाई या दोस्त के साथ एक मजबूत लड़ाई होती है, तो इस तरह कार्य करें कि यह बिना किसी घटना के सामान्य दिन हो। उन लोगों के सामने भुलक्कड़ और रोने से बचें, जो आप पूरे दिन से बातचीत करते हैं।
  • हर समय शांत, शांत और शांत रहने की कोशिश करें
  • विधि 3

    अपनी जीवन शैली में परिवर्तन करें
    इमेज का शीर्षक रहें रहस्यमय कदम 9
    1
    कम उपस्थित और उपलब्ध रहें रहस्यमय होने की कुंजी निजी और अज्ञात के रूप में संभव के रूप में रहने के लिए है। लोगों को अपने बारे में बहुत ज्यादा सीखने से रोकने का सबसे आसान तरीका यह है कि वे दूसरों के साथ कम समय बिताना और उन्हें कम बात करें। अपने ज्यादातर समय अकेले या उन लोगों के साथ खर्च करें, जो आपके सच्चे व्यक्तित्व को जानते हैं ताकि आप दूसरों के लिए दूर दिख सकें
  • इमेज का शीर्षक रहें रहस्यमय कदम 10
    2
    बस कुछ भरोसेमंद लोगों को यह जानने की अनुमति दें कि आप कौन हैं ध्यान से कुछ अलग और विश्वसनीय लोगों को चुनें, जिनके साथ आप पूरी तरह से खोल सकते हैं। हर किसी के पास कम से कम कुछ लोगों को पास की जरूरत है बस इन लोगों को अपनी आशंका, इच्छाएं और पश्चाताप व्यक्त करें जब दूसरों को यह पता चलता है कि आप केवल कुछ चुनिंदा लोगों के साथ खुलते हैं, तो वे सोच सकते हैं कि आप वास्तव में कौन हैं और चाहते हैं कि वे उन विशेष लोगों में से एक हो, जिन्हें आप भरोसा करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, पूरी तरह से अपनी माँ और अपने सबसे अच्छे दोस्त 5 साल पहले पर भरोसा करें।
  • इमेज का शीर्षक रहें रहस्यमय कदम 11
    3
    अपने शौक पर ध्यान केंद्रित करें कई शौक होने से आप दूसरों के लिए अधिक रोचक और बहुमुखी लग सकते हैं। यह आपके रहस्य को भी बढ़ा सकता है यदि आप बहुत अधिक खाली समय व्यतीत करते हैं जिसमें आप अन्यथा सामाजिकीकरण करेंगे। इसके अलावा, अपने शौक पर काम करने से आप गर्व और उद्देश्य की भावना प्राप्त कर सकते हैं जो आपको एक रहस्यमय आत्मविश्वास विकसित करने में मदद कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप स्वाभाविक रूप से आपके पास नहीं आते हैं, तो रहस्यमय होना कठिन प्रयास न करें। लोगों को इसे उस चरित्र के बजाय अपने मूल व्यक्तित्व (जो आप पृष्ठभूमि में हैं) के भाग के रूप में विचार करना चाहिए, जिसे आप व्याख्या करने की कोशिश कर रहे हैं

    चेतावनी

    • रहस्यमय होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि अन्य लोगों के साथ कठोर या अनुचित होना। हालांकि यह स्पष्ट करने के लिए सही है कि कुछ ऐसे मुद्दे हैं जिनके बारे में आप बात नहीं करेंगे, लोगों को स्पष्ट रूप से नज़रअंदाज़ न करें या उनके प्रश्नों को अनदेखा न करें।
    • जबकि रहस्यमय हो रहा है, मनोहर हो सकता है, लगातार विचलित होकर दूसरों के लिए निराशाजनक और अप्रिय हो सकता है अंतर जानें
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com