ekterya.com

फ़ोन द्वारा रोमांटिक कैसे बनें

तो आप अपने नए प्रेमी के साथ फोन पर रोमांटिक बनना चाहते हैं, लेकिन आपको यह सुनिश्चित नहीं है कि यह कैसे करना है। यह विकी कैसे आपको बताएगा कि यह कैसे करना है।

चरणों

बीट रोमांटिक ऑन द फोन चरण 1 छवि का चित्र
1
याद रखें कि सभी लड़के अलग-अलग हैं पता लगाएं कि आपको क्या पसंद है यह निश्चित रूप से आपको वार्तालाप शुरू करने में मदद करेगा।
  • बीट रोमांटिक ऑन द फोन फोन चरण 2
    2
    अधिनियम के रूप में अगर वह तुम्हारे साथ थे यदि आप इस तरह काम करते हैं जैसे वह आपके साथ थे, तो जब आप वास्तव में उसके साथ सामना करेंगे तो यह बहुत आसान होगा।
  • Video: whatsapp par english me chat kaise kare(english chatting online to improve english)

    बीर रोमांटिक ऑन द फोन चरण 3
    3
    शिक्षित रहें शिक्षित होने के नाते आप को सबसे महत्वपूर्ण काम करना चाहिए। यह आपसे प्यार करता है और आप के साथ रहना चाहता हूँ, जिससे कि आप अगली बार देखकर खुश रहें।
  • बीट रोमांटिक ऑन द फोन चरण 4

    Video: शैतान की शैतानी द्रष्टि का कैसे इलाज करें Shaitaan ki Shaitaani Drashti ka Kaise Ilaaj Karen

    4



    कृपया बताएं उससे बात मत करो जैसे कि आप कुत्ते से बात कर रहे थे, धीरे से और धीरे-धीरे बात करते हैं (लेकिन इसे बहुत धीरे से मत करो)
  • बीर रोमांटिक ऑन द फोन चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसे बताओ तुम उससे प्यार करते हो बस सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इसे महसूस करते हैं या, यदि नहीं, तो यह बाद में एक बड़ी समस्या होगी।
  • बीट रोमांटिक ऑन द फोन फोन चरण 6
    6
    झूठ मत बोलो एक रिश्ते में झूठ बोलना बहुत, बहुत, बहुत बुरा है यह अविश्वास पैदा कर सकता है और दो में से एक को टूटे हुए दिल के साथ समाप्त कर सकता है।
  • बीट रोमांटिक ऑन द फोन फोन 7
    7
    भविष्य की घटनाओं के बारे में बात करें यदि आप कुछ हफ्तों में एक नियुक्ति के लिए जा रहे हैं या आप शनिवार को खेल रहे अपने स्कूल की फुटबॉल टीम को देखने जा रहे हैं, तो इसके बारे में बात करें। आप खेल के बाद आइसक्रीम खरीदने के बारे में बात कर सकते हैं।
  • बीट रोमांटिक ऑन द फोन स्टेप चरण 8 के चित्र
    8
    अपनी बातचीत में कुछ रहस्य रखो कुछ कहो, "क्या आप जानते हैं कि मुझे क्या पागल लगता है?" और फिर कुछ कहें, "तुम", "जब तुम मुझे चूमो" या "आपकी मुस्कुराहट" यदि आप यौन प्रकृति की बातें कह रहे हैं या अगर वे किशोर हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com