ekterya.com

कैसे बिस्तर में रोमांटिक होना

हर कोई आनंद लेता है, जरूरत है और बिस्तर में थोड़ा रोमांस के हकदार हैं यह एक रिश्ते के लिए बहुत अच्छा है, यह जोड़े को करीब लाता है और उन्हें एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का अवसर प्रदान करता है। अधिक रोमांटिक होना मुश्किल नहीं है और आप कुछ बुनियादी कदम जोड़कर अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1

मूल बातें से शुरू करें
बैट रोमांटिक इन बेब चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
लिंक को बेहतर बनाने के लिए अपने साथी के साथ दोगुना करें Snuggling एक महान रोमांटिक गतिविधि है और यह बहुत कौशल, पिछले योजना या अतिरिक्त प्रयास नहीं ले करता है यह बेडरूम के भीतर लगभग किसी भी गतिविधि को संक्रमण करने का एक शानदार तरीका है, सामने से गंभीर बातचीत के लिए। इस कदम में जल्दबाजी मत करो। अन्य गतिविधियों पर जाने से पहले, कम से कम 20 मिनट के लिए लंबे समय तक कर्ल लगाओ। उस समय तक बात करने और धीरे से उसके शरीर को छूने के लिए, उसके बालों को पथपाकर और उसकी कॉलरबोन के साथ उसकी उंगलियां चलाना।
  • जब आप घबराहट करते हैं, तो अपने रिश्ते और भविष्य के बारे में बात करने के लिए भी एक अच्छा समय है, जो एक साल या उससे अधिक समय तक एक साथ रहे हैं उन लोगों के लिए बहुत रोमांटिक हो सकता है।
  • असल में, आप आपसे क्या चाहते हैं, इसके बारे में बात कर सकते हैं। हालांकि, शनिवार को दुकान जाने के बारे में बात करना बहुत रोमांटिक नहीं है इसे मत भूलना
  • बिस्तर में रोमांस का अनुसूची न करें या बस उन्हें बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं। रोमांटिक मतलब होने के नाते सूक्ष्म होने के नाते, आपको हमेशा की तरह बिस्तर पर रहने तक इंतजार करना पड़ता है या फिर अपने साथी को बिस्तर पर ले जाने और रोमांस को समायोजित करने का दूसरा तरीका ढूंढना होगा। इश्कबाज की कोशिश करो तब अपना हाथ ले लो और बिस्तर पर चलो
  • बैट रोमांटिक इन बेब चरण 2 नामक छवि
    2

    Video: पति पत्नी के बीच ऐसी बातें होना है बहुत जरूरी

    उसे एक छोटा या भावुक चुंबन दें. अगर आपको लगता है कि आप चुंबन के मालिक हैं और आपके पास सुधार करने के लिए कुछ नहीं है, तो आप गलत हैं हर कोई अपनी तकनीक को सुधार सकता है और निष्पादन निर्णायक हो सकता है। भावुक चुंबन की तुलना में कम चुंबन को कम मत समझो, क्योंकि दोनों बहुत रोमांटिक हो सकते हैं। आप वर्तमान में अपने साथी को दे रहे चुंबन के मामले में नवीनता और नया और रोमांचक कुछ करने का प्रयास करें
  • चुंबन जब रचनात्मक रहें उसे हर छिलके और हर तिल को चूमो लिपस्टिक पर रखो और अपने चुंबन के साथ एक दिल "आकर्षित" चुंबन को अधिक रोमांटिक, कामुक और यादगार बनाने के कई तरीके हैं
  • बैट रोमांटिक इन बेब चरण 3
    3
    अपने साथी को एक मालिश दे दो. मालिश करना क्लासिक होता है जब आप रोमांटिक होना चाहते हैं मालिश बहुत आराम कर रहे हैं और अन्य रोमांटिक गतिविधियों को उत्तेजित करने का एक बढ़िया तरीका है। आपको बहुत मजबूत होने की ज़रूरत नहीं है। सही जगहों पर एक नाजुक छूने का अनुभव सिर्फ अच्छा ही होगा।
  • गर्म पानी के कटोरे में मालिश तेल (या शिशु के तेल, यदि यह आसान हो जाता है) की एक बोतल खाली करने की कोशिश करें और त्वचा पर तेल लगाने से पहले अपने हाथों को गर्म करें। गर्म उत्तेजना मालिश सबसे अच्छा तरीके से शुरू कर देगा
  • बैट रोमांटिक इन बेब चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने कपड़े के नीचे कुछ छिपाकर अपने साथी को आश्चर्यचकित करें सड़क के कपड़े के नीचे का विशाल स्थान आमतौर पर केवल हमारे लिए और हमारे जोड़ों के लिए आरक्षित स्थान है। जब आप उसे एक उपहार देते हैं जिसे उसे अपने कपड़े के नीचे मिलना चाहिए, तो आप इसे ले जा सकते हैं या आश्चर्य से ले सकते हैं, खासकर यदि आप ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो आम तौर पर उस तरह का काम करता है
  • आप कामुक अंडरवियर पहन सकते हैं, स्थायी मार्कर के साथ एक प्रेम नोट लिख सकते हैं या अपने शेविंग रूटीन के साथ रचनात्मक बना सकते हैं (उदाहरण के लिए, जंतु क्षेत्र से आपके बाल बनाने या छाती को दिल बनाते हैं, लेकिन निश्चित रूप से, यह दुनिया भर में)।
  • फिर, आपको अपने कपड़े और अपने अंडरवियर के साथ कड़ी मेहनत करनी होगी। आपको सामान्य चीजों को छेद और दाग के साथ नहीं लगाया जाना चाहिए, लेकिन इस अवसर के लिए आपको कुछ ज्यादा उपयुक्त दिखना चाहिए।
  • बैट रोमांटिक इन बेनिबिल चरण नामक छवि
    5
    कुछ पिछले गेम करें यदि आपने कोई भी पिछला खेल नहीं किया है, तो अब शुरू करने का सबसे अच्छा समय है। यदि आपका गेम पार्टियों में से एक के लिए अधिक संतोषजनक रहा है, तो उसे बदलने का समय आ गया है। अपने साथी की खुशी पर अपने सभी एकाग्रता को डालकर, आप अपने सभी ध्यान (और आपकी आभार) करेंगे।
  • महिलाओं के साथ मदद पाने के लिए, इस लेख को पढ़ें. एक महिला के लिए एक बहुत अच्छा पूर्व खेल मौखिक सेक्स है, क्योंकि यह उसके शरीर को उत्तेजित करने का सबसे प्रभावी तरीका है।
  • पुरुषों के साथ मदद पाने के लिए, इस लेख को पढ़ें. एक अच्छा विकल्प अपने प्रेमी सेक्सी अधोवस्त्र उपयोग कर रहा है उत्तेजित और आप इसे धीरे-धीरे निकालने के लिए, के रूप में अगर एक क्रिसमस उपहार खोलने जाने के लिए।
  • भाग 2

    जानें कि आपको क्या कहना चाहिए

    Video: पति को हमेशा कैसे बनायें अपना दीवाना सिर्फ यह करे - How to save your marriage life

    बैट रोमांटिक इन बेथ चरण 6
    1
    अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में डर न रखें सबसे अच्छी शुरूआत अपने साथी को बताती है कि आपको कैसा महसूस होता है। आपको बहुत भावपूर्ण होने या गुस्ताख़ दिखने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। यदि आप दिल से बोलते हैं और आप अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार हैं, तो आपका साथी स्थानांतरित हो जाएगा उसे बताएं कि इसका क्या अर्थ है और जब से वह इसका हिस्सा हैं तब से आपके जीवन में बदलाव आया है। आप उसे बहुत अच्छी तरह से महसूस करेंगे और आप काफी रोमांटिक माहौल बनाएंगे।
    • उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "जब मैं आपके साथ हूं, मुझे लगता है कि मैं पूरी तरह से खो जाने के बाद घर आया था।" जब आप मेरी तरफ जाते हैं, मुझे लगता है कि मेरे पास एक कम्पास है और मैं फिर से हार नहीं पाता हूं। "
  • बैट रोमांटिक इन बेब चरण 7
    2
    अन्य लोगों के वाक्यांशों का उपयोग करें आप पारंपरिक मार्ग को चुन सकते हैं और गाना, कविताएं और रोमांटिक उद्धरणों का इस्तेमाल कर सकते हैं ताकि आप गर्म और स्थानांतरित हो सकें यह बहुत अच्छी तरह से काम करेगा यदि आप उन शब्दों का प्रयोग करते हैं जो उसके लिए बहुत कुछ है एक फिल्म से अपने पसंदीदा रोमांटिक पलों का हवाला देते हुए, अपनी पसंदीदा कविता को याद रखना या अपने पसंदीदा गाना गायन करना एक रोमांटिक वातावरण बनाने का बहुत अच्छा तरीका है। बस गन्दा नहीं होना सावधान रहना
  • अच्छी क्लासिक कविताएं जिसमें आप सुन सकते हैं शेक्सपियर के "सन्त 116" या एडवर्ड एस्टलीन कमिंग द्वारा दी गई कविता: "मैंने कभी भी कूच नहीं किया, खुशी से परे।"
  • Video: बिस्तर पर पेशाब करने के रोग का जबदस्त घरेलू नुस्खा | Home Remedies For Bed Wetting

    बैट रोमांटिक इन बेब चरण 8

    Video: बिस्तर या चारपाई में खटमल हो जाये तो करे यह उपाय | Khatmal or Bed Bug Home Remedy

    3



    उन चीजों के बारे में बात करें जो आप अपने साथी के लिए चाहते हैं। अपने साथी के लिए जो भी अच्छी चीजें आप चाहते हैं, उसके बारे में बात करने से आपको अपने प्रेम को ऐसे तरीके से व्यक्त करने का अवसर मिल जाता है, जो वास्तव में उस पर केंद्रित है। यह बहुत रोमांटिक है और प्यार और स्नेह की भावनाओं के साथ अपना दिल भर जाएगा।
  • आप आप कितना अपने सपनों या आप कितना चाहते हैं प्राप्त करने के लिए चीजें आप इस समय संघर्ष के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं करना चाहते हैं के बारे में बात कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "मैं सचमुच चाहता हूं कि आप दुनिया की यात्रा करें और उन सभी चीजों को देखें जो आप हमेशा मुझसे बात करते हैं ... और मैं यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सब कुछ करूँगा कि आपके पास यह मौका है।"
  • बैट रोमांटिक इन बेब चरण 9
    4
    उसे बताओ वह बहुत कामुक है अपने साथी को बताइए कि आप कितना कामुक लगते हैं वह बहुत रोमांटिक हो सकता है यह बहुत महत्वपूर्ण है यदि आपका साथी वास्तव में एक यौन प्राणी के रूप में नहीं देखता है या किसी के लिए वांछनीय है, क्योंकि जब आप उसे दिखाते हैं कि आप इस बारे में उसके बारे में सोचते हैं, तो वह अपने बारे में बेहतर महसूस करना शुरू कर देंगे उसे दिखा रहा है कि आप कैसे कामुक लग रहा है, आप और अधिक आरामदायक महसूस होगा और बेडरूम में बेहतर समय है।
  • ऐसा कुछ कहो: "तुम इतनी सेक्सी लगती हो कि मुझे एक किशोर की तरह लग रहा है ..."
  • बैट रोमांटिक इन बेब चरण 10 नामक छवि
    5
    कामुक और तेज कुछ कहो हम रोमांटिकता की कमी के रूप में अश्लील टिप्पणी को वर्गीकृत करते हैं, लेकिन वास्तविकता में वे रोमांटिक हो सकते हैं अश्लील और कामुक बातें खुली सीमाएं और करीब कह रही है, उन्हें वे क्या पसंद है और वे क्या चाहते हैं के बारे में बात करने के लिए एक आसान तरीका दे रही है। यह एक अधिक संतोषजनक और स्थायी संबंध बनाने के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है।
  • ऐसा कुछ कहो: "जब आप अपनी जीभ से ऐसा करते हैं तो मुझे यह पसंद है ..."
  • भाग 3

    रचनात्मक हो जाओ
    बैट रोमांटिक इन बेब चरण 11
    1
    एक रोमांटिक बचने में शयनकक्ष को बदलता है आप बेडरूम को रोमांटिक बचने में बदलने के द्वारा वास्तव में आपके साथी को आश्चर्यचकित कर सकते हैं यह जन्मदिन और शादी की सालगिरह के लिए एक बढ़िया विकल्प है, लेकिन यह एक सहज इशारा भी हो सकता है। फूलों की पंखुड़ियों और सुगंधित मोमबत्तियों का उपयोग करके इसे एक पारंपरिक रूप देने के लिए या एक विषय बनाने के लिए सामान और सजावट का उपयोग करें।
    • उदाहरण के लिए, आप धूप, कपड़ों, तकिए और, संभवतया, त्वरित रंग की एक नई परत को अपने साथी को सब कुछ जो कामसूत्र से सीख सकते हैं दिखाने से पहले एक भारतीय देखो दे सकते हैं। आप दृश्य को सुधारने के लिए एक पृष्ठभूमि संगीत भी डाल सकते हैं। रवि शंकर के किसी भी धुन का परीक्षण करें या आप भी आप कुछ और भी अधिक आधुनिक और आकर्षक चाहते हैं, तो अनुष्का शंकर का संगीत खेल सकते हैं।
    • इसके अलावा, आप छत और दीवारों से लटका, सुरुचिपूर्ण प्यार की एक घोंसले में एक नहीं बल्कि रोमांटिक कक्ष बदलने लक्जरी कपड़े खरीद सकते हैं।
  • बैट रोमांटिक इन बेब चरण 12
    2
    कुछ चॉकलेट बॉडी पेंट लें आपके साथी के साथ रोमांटिक (और स्वादिष्ट) पाने का यह एक शानदार तरीका है यह चित्र, आप आसानी से कामुक सामान दुकानों या ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं, तो यह आपको प्यार नोट लिख सकते हैं और आपकी त्वचा और अपनी जीभ का उपयोग कर खेलने के लिए अनुमति देता है।
  • आप घर पर अपनी खुद की चॉकलेट बॉडी पेंट भी बना सकते हैं
  • बैट रोमांटिक इन बेथ चरण 13
    3
    अपने साथी को खाना आपके साथी को खिलाने के लिए बहुत सारे मज़ेदार भोजन के साथ अपने बिस्तर में कामुक पिकनिक का दृश्य फिर से बनाएं आप उसे खुली अंगूर देकर उसे लाड़ प्यार कर सकते हैं, चॉकलेट या स्वादिष्ट चॉकलेट में डूबा हुआ स्ट्रॉबेरी। कामुक संगीत को सुनते समय, एक-दूसरे को खिलाना इससे पहले कि वे यह जानते हैं, वे एक दूसरे के साथ खाने के लिए तैयार होंगे
  • बैट रोमांटिक इन बेब चरण 14
    4
    एक मिनिस्किन को फिर से बनाएं फिल्में चलना रोमांटिक है, लेकिन अपनी खुद की सिनेमा में जाने से भी अधिक रोमांटिक है हालांकि, प्रत्येक व्यक्ति को एक ही समारोह के लिए संपूर्ण सिनेमा किराए पर नहीं ले सकता है। उस पैसे को बचाने और अपने बिस्तर में एक मूवी थियेटर पुनर्निर्मित करें टेलीविज़न को बेडरूम में ले जाएं या फिल्म स्क्रीन के रूप में कंप्यूटर या लैपटॉप का उपयोग करें। सब कुछ फिर से, यहां तक ​​कि पॉपकॉर्न और कैंडी स्टैंड भी बनाएं, ताकि आपके साथी को लगता है कि वे एक असली फिल्म देखने जा रहे हैं।
  • एक ऐसी फिल्म का चयन करने का प्रयास करना अच्छा है, जिसका अर्थ दोनों के लिए है। उदाहरण के लिए, पहली फिल्म को आप एक साथ देखा था।
  • बैट रोमांटिक इन बेब चरण 15
    5
    फोटो सत्र को फिर से बनाएं बेडरूम में रोमांटिक माहौल बनाने का एक बहुत ही मूल तरीका पारंपरिक फोटो या कामुक तस्वीरों को एक जोड़े के रूप में लेना है। इस तरह आप रोमांटिक वातावरण में, बेडरूम में दोनों की तस्वीरें ले सकेंगे। दोनों नग्न या कपड़े पहने जा सकते हैं। सब कुछ आप पर निर्भर करता है, लेकिन दोनों की कामुक और रोमांटिक तस्वीरों के लिए बहुत अच्छा होगा। यह आपको अपने दिमाग में बिस्तरों, भावनाओं और फोटो सत्र की भावनाओं के बीच में संगठित बनाने की भी अनुमति देता है।
  • आप ऐसे फोटोग्राफरों को ढूंढ सकते हैं, जो इन प्रकार के फोटोग्राफ में विशेषज्ञ हैं या आप स्वयं इसे कर सकते हैं बेशक, इस तरह आप दोनों की तस्वीरों को एक साथ लेना मुश्किल होगा, लेकिन कमरे में किसी अन्य व्यक्ति की परेशानी के बिना आप एक-दूसरे के साथ बहुत सी कामुक तस्वीरें भी ले सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बाद में स्नैग करें
    • जब वह वार्ता करता है तो अपने साथी को चूमो।
    • बेडरूम को साफ करें, बिस्तर बनाएं और रोशनी की तीव्रता को कम करें।
    • कुछ रोशनी और सुखद भोजन करें, और अभिनय करने से पहले आपको गड़बड़ी करें
    • रोमांटिक संगीत डालें
    • चॉकलेट, स्ट्रॉबेरी, अंगूर या यहां तक ​​कि बर्फ के क्यूब्स के रूप में बिस्तर पर कुछ स्वादिष्ट लो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com