ekterya.com

अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक कैसे हो

रोमांस एक रिश्ते का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है उसे जीवित रखने से आपकी प्रेमिका के साथ संबंधों को मजबूत होगा। यह महत्वपूर्ण है, चाहे आपका नया रिश्ता हो या एक वर्ष का हो। आप अपने प्रेमिका को रोमांटिक पक्ष दिखाने के लिए दैनिक आधार पर कुछ छोटे कार्य कर सकते हैं या आप एक असाधारण यात्रा की योजना बना सकते हैं।

चरणों

विधि 1

दैनिक अनुस्मारक दें
आपकी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 1 छवि
1
उसकी स्तुति करो आपको हर दिन अपनी प्रेमिका की प्रशंसा करनी चाहिए। यह बहुत समय न लेते हुए रिश्ते के रोमांस को रखने का एक आसान तरीका है उसे एक राजकुमारी की तरह अपनी विशिष्ट तारीफ देकर ऐसा लगाना चाहिए कि आपने उसे ध्यान दिया है।
  • अपने व्यक्तित्व के गुणों पर ज़ोर देना, यह बताएं कि यह कैसी रचनात्मक और सहज है और आप कितना प्रशंसा करते हैं।
  • दैनिक कार्यों पर उनके कार्यों के लिए प्रशंसा व्यक्त करें। उसे दिखाएं कि आपने ध्यान दिया है कि उसने अपने बाल नए तरीके से ठीक करने में कुछ समय लगा या अपने कपड़े के साथ एक नया रूप दिखाया।
  • उसे बताओ कि वह आपको कैसा महसूस करता है उदाहरण के लिए, उसे बताएं कि उसके पास एक खास उपस्थिति के लिए पिघल रहा है। इसे व्यक्त करें, भले ही आप इसे ठीक से समझा नहीं सकें।
  • आपकी प्रेमिका चरण 2 के साथ रोमांटिक रहें
    2
    उसके साथ चलना लो रोमांटिक पैदल चलना हर दिन करना मुफ़्त और आसान है। एक साथ चलो, भले ही आपके पास एक मील और मील चलने का समय हो। अपने हाथ को पकड़ कर रखें या कंधे के चारों ओर अपना हाथ रखो, जैसा कि वे चलते हैं
  • आपकी प्रेमिका के साथ रोमांटिक इमेज का शीर्षक चित्र 3
    3
    उसे कुछ अप्रत्याशित संदेश भेजें हर दिन एक पाठ संदेश या ईमेल एक और तरीका है अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक होना। एक संदेश भेजने के लिए प्रत्येक दिन एक अलग समय चुनें ताकि आप उसे सतर्क रख सकें। यह "मुझे आपसे प्यार करता है" के रूप में सरल संदेश हो सकता है या आप इसे विशिष्ट बना सकते हैं जब आप बहुत व्यस्त हैं तब ऐसा करने का प्रयास करें
  • अपने दैनिक संदेशों में उन्हें अपने दर्पण पर लिखने या अपने जैकेट की जेब में लिखे गए नोट में डालकर एक नया मोड़ डालने की कोशिश करें।
  • आपकी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें 4 कदम
    4
    वह अपने जीवन के सभी पहलुओं में एक वास्तविक हित दिखाता है उसे अपनी नौकरी या उसके परिवार के बारे में पूछिए और जब वह जवाब देंगे तो उसे सुनें अपने जीवन का एक हिस्सा चुनें कि आपके पास कोई सीधा संबंध नहीं है और मुझे इसके बारे में आपको बताएं। यह भविष्य में आराम से खुद को दूर करेगा, जो झगड़े को रोका जा सकता है। यह रोमांटिक इशारा एक वास्तविक जिज्ञासा और चिंता के साथ किया जाना चाहिए।
  • विधि 2

    कुछ रोमांटिक तिथियों की योजना बनाएं
    आपकी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 5
    1
    सहज रहें रोमांटिक तारीख की योजना के लिए आपको किसी विशिष्ट कारण की आवश्यकता नहीं है। हालांकि यह सच है कि वेलेंटाइन डे और आपकी शादी की सालगिरह एक रोमांटिक तारीख के लिए एकदम सही क्षण हैं, आपको अधिक बार इसमें एक स्थिरता होना चाहिए आपको एक समय आरक्षित करना होगा यदि आप दोनों काम या सप्ताहांत पर यात्रा करते हैं तो मंगलवार की रात के लिए एक असाधारण और रोमांटिक तारीख की योजना बनाएं
    • एक परिवर्तनीय किराया और उसके साथ ड्राइव।
    • स्थानीय संगीत समारोहों की जांच करें और शाम की नियुक्ति के साथ उसे आश्चर्यचकित करें
    • अपने पसंदीदा भोजन को तैयार करें और सप्ताह के दौरान घर आने पर आपको इंतजार करने के लिए तैयार रहें।
  • आपकी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 6

    Video: पति को हमेशा कैसे बनायें अपना दीवाना !

    2
    केवल दोनों के लिए योजना बनाएं अपने दोस्तों के साथ खेल देखने की योजना बनाते समय एक नियुक्ति के रूप में नहीं गिना जाता है आपको कुछ करना है जो केवल दोनों के लिए हैं। यह आपका पूरा ध्यान उस पर रखेगा।
  • आपकी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 7
    3
    अपनी प्रेमिका बर्बाद करें छिटपुट उपहारों के साथ अपनी प्रेमिका को लाड़ प्यार आपको यह करने के लिए अपना बैंक खाता खाली करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन समय-समय पर उसे एक नए स्वेटर के साथ आश्चर्य है जिसे उसने मॉल, बालियों की एक जोड़ी या एक नई फिल्म देखी है जो दोनों देख सकते हैं। यह एक बहुत महंगा उपहार नहीं है, लेकिन यह इसके पीछे विचार के बारे में है
  • विधि 3

    अन्तरंग


    आपकी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 8
    1
    अपने बालों के साथ खेलते हैं फिल्म देखने या मेज पर बैठकर और काम पर बैठकर अपने उंगलियों को अपने बालों से चलाएं उसके सिर को हल्के से स्पर्श करना और उसके बालों के साथ खेलना उसे लगभग चिंताजनक स्थिति में डाल देगी और वह रोमांटिक रूप से आप के करीब महसूस करेंगे।
  • अपनी प्रेमिका के साथ रहो रोमांटिक छवि 9 शीर्षक
    2
    जब आप उसे चुम्बन करते हैं तो अपना चेहरा उसके चेहरे पर रखो। जब आप उसे चूमते हैं, तो उसके चेहरे को धीरे से पकड़कर अपने दैनिक चुंबन को आप दोनों के लिए रोमांटिक पल में बदल देंगे सुबह में एक विदाई चुंबन के रूप में या जब आप काम से घर जाओ
  • आपकी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 10
    3
    अचानक स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन का पता चलता है यह नियमित रूप से कुछ के रूप में हो सकता है जैसे उसे हाथ पकड़े या एक आतशबाज़ी की मार के चुंबन के रूप में असाधारण। इसे अप्रत्याशित रूप से दबाए रखें और इसे आप की ओर पिघल दें
  • अपनी प्रेमिका के साथ रहो रोमांटिक छवि 11 शीर्षक चित्र
    4
    उसे एक मालिश प्रदान करें कुछ मालिश तेल प्राप्त करें और अपनी पीठ पर एक को पेश करें ताकि आप तनावपूर्ण दिन से आराम कर सकें। वह प्यार करती है कि आप उसकी मदद करने की कोशिश करते हैं, भले ही आप उसे कभी भी सर्वश्रेष्ठ मालिश नहीं दे सकते।
  • विधि 4

    एक लंबी दूरी की रोमांस बनाए रखें
    आपकी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें छवि 12
    1
    एक दिन बंद करो लंबी दूरी के रिश्ते में रहने का एक हिस्सा उनके लिए बात करना है। यह रिश्ते को जीवित रखने के लिए सबसे मुश्किल भागों में से एक हो सकता है, खासकर यदि वे अलग-अलग समय क्षेत्रों में हैं रोमांस बनाए रखने के लिए काम से एक दिन का समय ले लो उसे भी ऐसा करने के लिए कहो स्काइप पर या उसके साथ फोन पर दिन खर्च करें
    • कुछ विषयों में बात करने के लिए सोचें, 21 प्रश्नों का एक खेल खेलते हैं या "सत्य या चुनौती"
  • अपनी प्रेमिका के साथ रहो रोमांटिक छवि 13 शीर्षक
    2
    कुछ फिल्में देखें, कुछ गेम या कुछ टीवी शो उसके साथ एक ही समय में देखें। एक टीवी शो या मूवी चुनें इस के बाद सही कॉल करें और उनकी पसंद के बारे में बात करें। यह एक साथ एक साथ समय के लिए एक शानदार तरीका है।
  • आपकी प्रेमिका चरण 14 के साथ रोमांटिक रहें छवि

    Video: कैसे बात करें अपनी पसंद की लड़की से | Love Tips in Hindi

    3
    कुछ रस्में बनाएँ दैनिक या साप्ताहिक अनुष्ठान का एक प्रकार बनाएं रिश्ते के रोमांस को बनाए रखने का यह एक रोमांचक तरीका होगा क्योंकि आपकी प्रेमिका एक लंबा दिन होने के बाद इसके लिए इंतजार कर सकती है। इससे आपको यह महसूस होगा कि आप करीब हैं।
  • हर दिन अच्छी सुबह और शुभ रात्रि की इच्छा।
  • उसे बुलाओ और उसे बिस्तर पर जाने से पहले अपने दिन के अच्छे और बुरे के बारे में बताएं
  • और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com