ekterya.com

कैसे एक अच्छा व्यक्ति है कि दूसरों की प्रशंसा करते हैं

क्या आप एक ऐसे व्यक्ति होने का सपना देखते हैं जो लोग प्रशंसा करते हैं? खैर, पढ़ते रहो और आप इसे कर लेंगे!

चरणों

छवि शीर्षक से बचें आसान होने के कारण कदम 07
1
आपको खुद का सम्मान करना चाहिए कोई भी आपका सम्मान नहीं कर रहा है, अकेले "आप की प्रशंसा" करें, अगर आप खुद का सम्मान नहीं करते हैं जो लोग आत्मसम्मान की कमी रखते हैं वे स्पष्ट और स्पष्ट चरित्र के बिना होते हैं, जो प्रशंसनीय होने के उद्देश्य को धराशायी करते हैं। खुद का सम्मान करें
  • छवि का शीर्षक प्यार खुद पहले तो सब कुछ अन्य फॉल्स इनट लाइन में कदम 05
    2
    दूसरों का सम्मान करें यह भी स्पष्ट है, लेकिन यदि आप अन्य लोगों (उनके होने के अपने अधिकार के लिए) के लिए सम्मान करते हैं, तो आप अधिकतर पारस्परिकता में उनका सम्मान प्राप्त करेंगे।
  • Video: वशीकरण किसी का भी करें

    छवि ईमानदार बनें 04 कदम
    3
    वास्तविक रहें जो लोग अधिक प्रामाणिक हैं वे वास्तविक और चरित्र से परिपूर्ण हैं। ये ऐसे लोग हैं जो बहुत प्रशंसा करते हैं।
  • चित्र प्राप्त करें एक बारटेंडिंग जॉब चरण 06
    4



    जोखिम भरा और साहसी कुछ करो आपको नायक बनना नहीं पड़ता है, लेकिन आपको कुछ करना चाहिए जो आपके विकास को चुनौती देता है और यह दर्शाता है, जिससे कि गवाह आपको बड़े कदम के बारे में जानते हैं।
  • किसी सामुदायिक कार्य में प्रवेश करने या मैराथन में भाग लेने का प्रयास करें सड़क के पार या किसी अच्छे कारण के लिए दान करने के लिए एक बूढ़े आदमी की मदद करें कोई भी गतिविधि जो आप करते हैं वह "धक्का" आप उल्लेखनीय होने के लिए
  • इमेज का शीर्षक है कि एक अच्छा व्यक्ति जो लोगों की तलाश करें चरण 05

    Video: कैसे अच्छी बातचीत करें How to talk good

    5
    सहायता और अपने हिस्से को अपने समुदाय में लौटाएं कम से कम सम्मानित लोग वह लोग होते हैं जो स्वार्थी होते हैं, यहां तक ​​कि ऐसी गतिविधियां जो न केवल स्वयं के लिए हैं धर्मार्थ संगठनों के लिए विनम्र और स्वयंसेवक रहें
  • छवि शीर्षक प्रथा रैंडम एक्ट्स ऑफ दयानेस स्टेप 01
    6
    दया करो जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है दूसरों के लिए करुणा होना, क्योंकि सहानुभूति (एक व्यक्ति के साथ होने और समझने की क्षमता) एक बहुत मूल्यवान विशेषता है, और आप एक अधिक पूर्ण इंसान बनेंगे।
  • चित्र बनाओ निर्णय निर्णय 05
    7

    Video: कैसे होते हैं 'K' नाम वाले व्यक्ति How are the 'K' People named

    मांग करो एक के बाद एक मूर्ख निर्णय मत बनो प्रतिबिंबित करने के लिए थोड़ा समय दें तर्क और कारण आपके जीवन को नेविगेट करने के लिए महत्वपूर्ण कोष्ठक हैं। इस प्रकार की असाधारण आत्म-नियंत्रण बहुत सराहनीय है और दूसरों को छोड़ देता है जो भय में कम आत्मविश्वास रखते हैं।
  • युक्तियाँ

    • इसके दो महत्वपूर्ण बिंदुओं को सीखना चाहिए कि नम्र बने रहें और दया करें। जो लोग वाकई नम्र और दयालु हैं वे अक्सर उन लोगों के लिए बहुत प्रशंसा करते हैं जो कि उनकी मानवता के लिए प्रशंसा कर रहे हैं और स्वयं को आगे बढ़ाने की उनकी क्षमता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com