ekterya.com

एक लड़की के दृश्य या इमो ट्रांजेन्डर कैसे बनें (किशोरावस्था)

स्कैन होने के नाते बहुत मज़ेदार और लोकप्रिय है लेकिन ट्रांसजेन्डर मैन-टू-महिला (एमटीएफ, अंग्रेजी में अपने परिवर्णी शब्द के लिए) के लिए काफी जटिल है। यह गाइड आपको एक दृश्य होने के अपने लक्ष्य तक पहुंचने में सहायता करेगा, और साथ ही, हर समय एक लड़की के रूप में देखा जाएगा।

चरणों

छवि एक शीर्षक या भावनाएं ट्रांसजेन्डर महिला (एमटीएफ किशोर) चरण 1
1
सही ब्रा खोजें माप सही ढंग से लें ब्रा का आकार एक जटिल मुद्दा है जो कई न ट्रांजेन्डर को भ्रमित करने का प्रबंधन करता है, साथ ही ट्रांसजेंडर भी। दस में से आठ महिलाओं ने गलत आकार का प्रयोग किया! औसत महिला कप डी है (हालांकि सबसे अधिक संभावना है कि उन्हें बी या सी का उपयोग करना चाहिए), इसलिए जब आप मापन लेते हैं तो इसे ध्यान में रखें।
  • इमेज ट्रांस्जेंडर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 2 के शीर्षक से छवि देखें
    2
    नकली स्तनों से शुरू करने से पहले, छाती के चारों ओर तंग-फिटन माप लेते हैं, लेकिन कुछ कमरे में सांस लेने के लिए छोड़ दें। इस संख्या में 2 जोड़ें, और यदि वह एक अजीब नंबर है, तो 1 अधिक जोड़ें। यह आपके ब्रा के बैंड का आकार है
  • एक बार आपके बैंड के आकार के बाद, एक कप आकार के साथ एक ब्रा खरीद लें, जो आपके आकारों को फिट करती है (यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो कप C या D खरीदें) और इसे कागज या किसी और चीज़ से भरें
  • इमेज ट्रांसमिएंडर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 3
    3
    अपने क्रॉच छिपाने यदि आपने थोड़ी देर के लिए एस्ट्रोजेन का इस्तेमाल किया है और आपके पास यह छोटा है, महान यदि यह आपका मामला नहीं है, तो आप इसे छिपा सकते हैं और इसे पेस्ट कर सकते हैं
  • इमेज ट्रांस्जेंडर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 4
    4
    अपने बालों के साथ क्या करना है इसके बारे में सोचें स्टिरियोटाइप के मुताबिक, दृश्य लड़कियों ने बहुत बाल, उदार और रंगे छंटनी की है। लेकिन यह कुछ विशेष नहीं है, क्योंकि यह अक्सर दृश्य प्रवृत्ति के प्रेमियों द्वारा कमजोर है। हालांकि, यदि आप एक ठोस ट्रान्स सीन लड़की होने जा रहे हैं, तो आपको लंबे समय तक, स्तरित बाल रखने की आवश्यकता है। लड़कियां छोटे बाल पहन सकती हैं ... कोई रास्ता नहीं है, आप ऐसा कर सकते हैं। अपने बालों के साथ बहुत अधिक करते हुए एक अच्छा विचार नहीं है, एक लड़की के बाल का मतलब यह नहीं है कि यह मात्रा के बिना रहना चाहिए। एक लंबी बालों वाली लड़की होने के नाते बहुत अच्छा है क्योंकि आप अपने बालों के साथ खेल सकते हैं, देखें कि क्या अच्छा, बुरा या भयानक दिखता है हालांकि, यदि आपके बालों को घुमावदार है, तो आपको लोहे की आवश्यकता होगी। कोई चर्चा नहीं है लेकिन मूर्ख मत बनो! इसे दुरुपयोग न करें, लोहा वास्तव में आपके बालों को हानि पहुँचाता है केवल विशेष अवसरों पर इसका उपयोग करें हालांकि, बाल डाई फिट करने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन कोई हरा या काले रंग नहीं है। गुलाबी और बैंगनी रंगों का उपयोग करें जब तक कि आपका चेहरे बहुत ही स्त्री है। गोरा भी एक अच्छा रंग है ... यह ज्यादातर मंच लड़कियों द्वारा प्रयोग किया जाता है! तेंदुए के धब्बे और बाल पर ज़ेबरा पट्टियां एक ही समय में दृश्य और स्त्री हैं।
  • इमेज ट्रांस्जेंडर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 5
    5
    आप की तरह एक शर्ट खोजें दृश्य लड़कियों को आमतौर पर असाधारण, हंसमुख शर्ट और विशेष रूप से महिलाएं पहनते हैं। यह आपके लिए बहुत उपयोगी है दृश्य कपड़े बहुत तंग हैं आपके गद्देदार ब्रा के लिए धन्यवाद, यह एक बड़ी समस्या नहीं है, यह एक महिला स्तन दिखाने के लिए एक शानदार तरीका है!
  • इमेज ट्रांस्जेंडर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 6
    6
    अपनी शैली की शैली के बारे में घमंड, लेकिन एक स्त्री के रास्ते में स्टील कफ से दूर रहें और अगर आपको खोपड़ी पहनना चाहिए, तो गलवार खोपड़ी का उपयोग करें। हैलो किट्टी अक्षर और हीरे दृश्य नज़र में अंक जोड़ते हैं, इसके अलावा, बहुत स्त्रैण होने के अलावा सबसे अच्छा दृश्य वाक्यों में वे कहते हैं कि प्यारा कौर, ग्लैमर, या "शत्रुओं ने मुझे मशहूर बना दिया" ("जो लोग मुझसे नफरत करते हैं वे मुझे प्रसिद्ध करते हैं")।
  • Video: किशोरावस्था में माँ बाप किन छोटी छोटी बातों का रखे ध्यान - मनोवैज्ञानिक सुझाव

    छवि बीन ए सीन या इमोज़ ट्रांसजेन्डर फिमेल (एमटीएफ टीन्स) चरण 7



    7
    खरीदारी करने और सही पैंट ढूंढने में कुछ समय निकालें। अब यहाँ समस्या आती है दृश्य पैंट हैं, और हमेशा तंग जीन्स होंगे चुस्त जीन्स एमटीएफ के लिए एक मौत की सजा है और ऐसा लगता है जैसे वे आपको अपना संगठन पूरा करने से रोकते हैं। यदि संभव हो तो, पैर पर तंग पैंट की तलाश करें और श्रोणि की ऊंचाई पर ढीली रखें। उन सभी को बताएं जहां आप उन्हें मिले। यदि आपके पास महिला कूल्ह हैं, तो आप निश्चित रूप से तंग जीन्स के साथ बाहर जा सकते हैं। यदि आपके कूल्हों को मध्यम हो, तो आप उन्हें तब तक उपयोग कर सकते हैं जब तक वे सफेद या समान हल्के रंग होते हैं यह आपके कूल्हों को बड़ा बना देगा। यदि आपके पास संकीर्ण कूल होते हैं, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप इतनी तंग पैंट पहनें। शायद आप अपने आप को पूरी तरह से दृश्य से नहीं देखना चाहते हैं, लेकिन आप अद्वितीय होंगे! यदि आप चमक, पशु प्रिंट, दिल प्रिंट, या गुलाबी के साथ जीन्स पा सकते हैं, इन बातों का उपयोग उन्हें स्त्री है!
  • इमेज ट्रांस्जेंडर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 8

    Video: किशोर अवस्ता में होने वाले परिवर्तन? किशोरावस्था के दौरान अपने शरीर || विज्ञान के मूल ||

    8
    मेकअप पर रखो! एमटीएफ को मज़ेदार प्यार करना चाहिए, जैसे मंच लड़कियों को करना चाहिए! ऐसे मामलों के लिए दृश्य लोग दैनिक उपयोग के लिए, छिपाने वाले और आधार से शुरू करें, फिर अपनी सुंदर आंखों को उजागर करने के लिए काली आंखें लगाने वाले को डालें। थोड़ा सफेद छाया, थोड़ा काजल, गाल के लिए थोड़ा प्रकाशक, और लिपोग्लस या लिपस्टिक (अगर आप सुपर विशेष महसूस करना चाहते हैं तो उज्ज्वल) रखो और यही है!
  • इमेज ट्रांजेन्डर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    सामान कभी नहीं भूल जाओ! दृश्य लड़कियों सामान से प्यार है। बस याद रखना कभी भी बड़ा नहीं होता, बहुत अच्छी चीज खराब हो जाती है। कभी भी बेल्ट का उपयोग न करें क्योंकि वे आपके क्रॉच पर ध्यान आकर्षित करेंगे। ट्रांस लड़कियों के लिए बैड आईडिया! Mittens भी बाहर रहते हैं, क्योंकि वे आपकी हड्डी की संरचना को बड़ा बनाते हैं और बार्बी मर्दाना दिखते हैं। हार और कंगन का उपयोग करें जैसा कि कोको चैनल हमें सिखाया है, हमें घर छोड़ने से पहले एक गौण लेना होगा। आंख को पकड़ने दिख रहा है बहुत, बहुत बुरा है और आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने से रोका जा सकता है।
  • इमेज ट्रांस्जेंडर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    अपने आप को एक भेदी बनाने पर विचार करें छेड़ने अच्छे दोस्त हैं लेकिन खराब दुश्मन हैं होंठ पर छेदना बहुत ही स्त्री हैं और मंच पर सबसे अधिक लड़कियों उन्हें हैं, इसलिए वे एक अच्छा विकल्प हैं। नाभि piercings बहुत दृश्य नहीं हैं, लेकिन वे अत्यंत स्त्री हैं। संकेत सजावट के साथ वे बहुत दृश्य देखा जा सकता है। निश्चित रूप से पट में छिद्रों से दूर रहें, जब तक आपके पास बहुत ही स्त्री का चेहरा न हो, वे दर्दनाक और थोड़ा मर्दाना (हालांकि उनके पास कुछ दृश्य है)। बेशक, सुनिश्चित करें कि आपने अपने कानों को छेद दिया है हालांकि, विस्तारक रिंगों का उपयोग न करें, क्योंकि अधिकांश लोग करते हैं
  • इमेज ट्रांजेन्डर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 11
    11
    टैटू लेने से पहले, इसे स्थायी रूप से देखें लेजर सर्जरी ने निशान को उठाया होगा। यदि आप अभी भी वास्तव में एक टैटू चाहते हैं, तो एक गेंडा टैटू की तरह कुछ बहुत ही स्त्री का चयन करें और उसे एक अगोचर जगह में रखें।
  • इमेज ट्रांस्जेन्डर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    दिखाओ कि आप कौन हैं क्या आप खुले तौर पर उभयलिंगी या समलैंगिक हैं? यदि आप खुले तौर पर संभोगकारी हैं और आप किनसे स्केल के दाहिने हिस्से पर कहीं मिलते हैं, तो क्या आप अपने लिंग पहचान के बारे में अभी खुला ही होंगे यदि आपने अपने माता-पिता से कहा था? किसी भी तरह से, वह उस बारे में ब्रांडेड करता है, लेकिन एक स्त्री के रास्ते में। महिला, मंगल और वीनस का लिंग प्रतीक या लिपस्टिक मार्क के साथ एक समलैंगिक ध्वज का प्रयोग करें।
  • Video: किशोरावस्था में शारीरिक एवं मानसिक विकास II UPTET, CTET, HTET and ALL tet

    छवि बीन ए सीन या इमो ट्रांसजेन्डर फिमेल (एमटीएफ टीन्स) चरण 13
    13
    अपने आप को प्यार करो! जैसा कि लेडी गागा के गीत कहते हैं: "आज खुश रहो और अपने आप को प्यार करो, क्योंकि इसी तरह आप पैदा हुए थे प्रिय" हे प्रिय, आप अपने और शायद अपने परिवार को यह स्वीकार करने के लिए काफी लंबा सफर आए हैं। खुश रहो! हमेशा जीवन के अच्छे पक्ष को देखें यह दृश्य लोग क्या करते हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com