ekterya.com

कैसे एक मिलनसार तितली होना

सोशल स्केल में सामाजिक तितलियों सबसे लोकप्रिय लोगों में से हैं। वे आम तौर पर बहुत सी शैली रखते हैं और स्कूल में सभी को पता लगता है। इतना ही नहीं, लेकिन उन्हें सभी पार्टियों के लिए भी आमंत्रित किया जाता है, मज़े करना और हमेशा इश्कबाज और हर बच्चे का सपना है! क्या आप उस तरह की लड़की बनना चाहते हैं? एक सामाजिक तितली में निश्चित होने के लिए पढ़ते रहो!

चरणों

1
सुनिश्चित करें कि आपके पास शैली है पुराने कपड़े और अन्य जगहों को देखकर आपको प्यारा कपड़े पहनें और अपनी निजी शैली को विकसित करें। ब्रांड कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास कुछ ग्लैमरस कपड़े हैं जो रात में बाहर निकलते हैं! एक सहायक ब्रोच के रूप में एक सहायक या एक पूरी तरह से अनूठी और गहरी बाल कटवाने है।
  • 2
    उत्तेजित हो जाओ! इसका मतलब यह है कि ऐसा करने से डरना नहीं है या कुछ असाधारण है। हमेशा मुस्कुराओ और कम से कम हर किसी के लिए अच्छा कहें, जहां वे आपके कहने वाले अधिकांश चीजों का सम्मान करते हैं। लोकप्रिय टीवी शो, पुस्तकें, संगीत, आदि के बारे में यादृच्छिक लोगों के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें। सुनिश्चित करें कि हर कोई सोचता है कि आप एक महान और जीवंत व्यक्ति हैं जिनके साथ यह बाहर जाने के लिए निश्चित रूप से मजेदार है।
  • 3
    अपने दोस्तों के साथ संपर्क में रहें हमेशा किसी व्यक्ति की संख्या या सेल फोन लेने की कोशिश करें, जो आपको बहुत अच्छा लगता है यह सुनिश्चित कर लें कि इस व्यक्ति के पास आपका संपर्क है और आप उन्हें अपने दोस्तों की सूची में कैसे सूचीबद्ध करना चाहते हैं, इसके आधार पर अक्सर या यहां तक ​​कि दैनिक संपर्क करें। समय-समय पर व्यक्ति के साथ बाहर जाने की कोशिश करें और उसे कुछ पार्टियों के लिए उसे आमंत्रित करने दें ताकि वह यह जान सकें कि वे करीबी दोस्त नहीं हैं, जब तक कि आप उसे ऐसा नहीं करना चाहते।
  • 4
    सभी के साथ सामाजिक होना सामाजिक परिदृश्य में शामिल हो जाओ नए लोगों से मिलने के लिए खेल का प्रयास करें, लेकिन क्लबों की भी कोशिश करें छात्र परिषद महान है क्योंकि यह आपको असाधारण कुछ भी करने का मौका देता है (जैसे कि धनराशि करना) ताकि सभी समझ सकें कि आप स्मार्ट और महान हैं अगर यह आपकी रुचि में नहीं है, तो बस उन चीजों को करें जिनसे आपको खुशी मिलती है और आपको ऐसे लोगों से मिलने का अवसर मिल जाता है जो नए दोस्त बन सकते हैं। पता करें कि आपके स्कूल में क्या होता है, जैसे कि कौन डेटिंग कर रहा है, कौन क्या नोट मिला है, लेकिन बुरे इरादे से गपशप से बचें।
  • 5



    सुनिश्चित करें कि ध्यान रखें कि आप सबसे अच्छे हैं और आप सुंदर हैं अपनी बड़ाई मत करो, लेकिन सुनिश्चित करें कि हर कोई जानता है कि वह आपके दोस्त होने के लिए भाग्यशाली हैं। सीधे खड़े हो जाओ और हमेशा लोगों को बताएं कि आप कमरे में हैं। कपड़े पहने और काम करने के लिए सम्मान प्राप्त करें, जैसे अच्छे ग्रेड प्राप्त करना और कपड़ों को खुलासा न करना। यदि लोग ईर्ष्या करना शुरू करते हैं और आपके बारे में बुरी बातें कहते हैं, तो बस उन्हें पर्ची करना, व्यंग्य हो जाना और भाग जाना। जो डराने के बिना आप चाहते हैं कि लोग आपका मज़ाक उड़ाएंगे आप शानदार और सुंदर व्यक्ति बनें और लोग आपसे प्यार करेंगे।
  • 6
    अपना ख्याल रखना अपने मुँहासे को सीमित करने की कोशिश करें और फलों और सब्जियों को जितना संभव हो उतना खाने और जंक फूड को सीमित करके अपने बाल, नाखून और शरीर का ख्याल रखें। उस खेल को दर्ज करें, जिसे आप पसंद करते हैं और उसमें सर्वश्रेष्ठ होने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। कभी भी ऐसी चीजें न करें जो आपको वापस कर सकें खराब ग्रेड मत प्राप्त करें, ड्रग्स लीजिए, अजनबियों से बात करें, एक लड़ाकू हो या कुछ करें जो आपके विरुद्ध इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • 7
    कम-से-कम तीन लोगों का समूह बनाएं जिनके साथ आप अधिकतर समय एकत्र करते हैं। सुनिश्चित करें कि वे अच्छे हैं और आपकी शैली है, साथ ही आप और उनके साथ जाने के लिए मज़ेदार हैं।
  • 8
    चुलबुला हो सकता है लोगों के लिए अच्छा होगा और उन्हें बहुत कुछ बताओ कुछ रहस्यमय तरीके से कहो अध्ययन करने के लिए कई लोगों को इकट्ठा करने या बस जाने के लिए प्रयास करें थोड़ी कोशिश करें या अपनी चीज़ों को "चोरी" करें, उन्हें ले जाएं और उन पर कुछ नोट्स या चुंबन छोड़ें। हालांकि, पहले सुनिश्चित करें कि लड़के आपके साथ रहना चाहते हैं। एक लड़के के साथ कभी भी असुविधाजनक या उबाऊ क्षण नहीं होता है और हमेशा उनसे बात करने के लिए एक बहाना लगता है। पार्टियों या नृत्यों में उनके साथ नृत्य करने की कोशिश करें सुनिश्चित करें कि वे आपको एक सेक्सी, मज़ेदार और चुलबुला लड़की के रूप में देखते हैं।
  • 9
    हमेशा मज़े करो और दूसरों को क्या सोचें यदि आप इसके बाद एक सामाजिक तितली नहीं हैं, तो कम से कम आपको नए दोस्त, नए प्रेमियों और शायद एक नई जीवन शैली मिलेगी।
  • Video: Earth Signs - Mid Month Reading ( June 2018 )

    युक्तियाँ

    Video: Albert Einstein's Big Idea HD Documentary (With 17 Subtitles)

    • अपने आप को जब आप इश्कबाज़ी करते हैं और उन लोगों के साथ नहीं करते हैं जिन्हें आप अपने दोस्तों को दिखाने के लिए पसंद नहीं करते हैं।
    • जब आप थोड़ा सा पागल हो जाते हैं तो लोग इसे पसंद करते हैं बहुत शर्मीली मत बनो।
    • लोगों के साथ अजीब चुप्पी से बचने के लिए महान वार्तालाप शुरूकर्ताओं की एक सूची को याद करने की कोशिश करें। मूर्ख प्रश्न जैसे "आपका पसंदीदा भोजन क्या है?"
    • यदि लोग आप का अपमान करते हैं, उन्हें एक सम्मानजनक लेकिन दृढ़ तरीके से बताएं
    • दूसरों के बारे में चिंता मत करो जब तक आप अपने आप से प्यार करते हैं और दोस्त हैं जो आपसे प्यार करते हैं, तो आप ठीक हो जाएंगे
    • सुनिश्चित करें कि आपका जीवन आक्षेपों के आसपास केंद्रित नहीं है, बल्कि शिक्षा के बारे में भी है
    • स्मार्ट रहो, लेकिन थोड़ा साहसी रहो। अपना सिर मुड़कर कहो कि "मुझे ऐसा नहीं लगता!" लेकिन अपने व्यवहार से परिष्कृत करें।
    • सकारात्मक तरीके से ध्यान देने की कोशिश करें जैसे कि एक छोटे दान शुरू करना या किसी को बचाने
    • आप इसके बाद राणी मधुमक्खी नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप निश्चित रूप से उच्च स्तर पर लोकप्रिय होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com