ekterya.com

कैसे एक बुरा प्यार टूटना बच

 दुर्भाग्य से हम सभी उस स्थिति में हैं। एक दिन आप एक महान रिश्ते में हैं, और दूसरे आप अकेले हैं विराम बहुत मुश्किल हो सकता है, और अगर आपको यह नहीं पता कि इसके साथ कैसे निपटें, तो आप अपना मन खो सकते हैं। निम्नलिखित युक्तियों को पढ़ें, जो आपको खराब गोलमाल से बचने में मदद करेंगे।

चरणों

जीवित जीवित बचपन चरण 1
1
रोता है। जो कोई आपको रोने के लिए नहीं कहता है और यह दुखी होने का समय बर्बाद है, वह गलत है। यहां तक ​​कि अगर आपके मित्र कहते हैं कि "आपको इससे बाहर निकलना है, आगे बढ़ना है", तब तक आप कभी भी आगे बढ़ सकते हैं जब तक कि आप इस संबंध को दूर करने के लिए खुद को समय न दें। शोक का दिन के रूप में तोड़ने के दिन का उपयोग करें। रो, आप दुखी हो, पूरे दिन बिस्तर पर रहें, यदि आप चाहते हैं मुद्दा यह है कि आपकी सभी भावनाओं को छोड़ दें। अपने आप को द्वंद्वयुद्ध के लिए एक पूरा दिन दें, और आपको आश्चर्य होगा कि दिन के रूप में चलते रहना आसान है।
  • Video: ऎसे पहचाने आप पर काला जादू किया गया है और बचाएं खुद को इस काला जादू से, लक्षण, बचाव, और तोड़.

    जीवित जीवित बचपन चरण 2 के नाम पर छवि

    Video: बच्चों की पिटाई - Never Beat Your Children - बच्चों को क्यों नहीं मारना चाहिए - Monica Gupta

    2
    पहला कदम खुद को माफ करना है शायद आपने अपने साथ समाप्त होने के अपने फैसले में योगदान दिया, एक ही रास्ता या दूसरा हालांकि, इसका यह मतलब नहीं है कि यह तुम्हारी गलती थी, न ही आप इसे एक बुरे व्यक्ति बनाते हैं। जो कोई भी खो देता है वह तुम्हारा पूर्व है - आप को बहुत कुछ देना है, और दुर्भाग्य से उस व्यक्ति को यह नहीं पता था कि आपकी पूरी क्षमता कैसे दिखती है
  • अपने आप को दोष मत करो जब किसी को बिना किसी कारण के दूसरे व्यक्ति के साथ समाप्त होता है, तो यह सोचना बहुत आसान है कि यह आपकी सभी गलती है शायद आपको लगता है कि आप आकर्षक / आकर्षक नहीं हैं, या काफी लोकप्रिय हैं। यदि आपका पूर्व इस तरह से एक सतही कारण के लिए आप के साथ समाप्त हो गया है, तो इसके लायक नहीं है। ऐसे कई लोग होंगे जो आपके पास सकारात्मक चीजें देखने में सक्षम होंगे।
  • जीवित जीवित बचपन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    लोगों के साथ अपने आप को चारों ओर से भरें यदि आप दुखी महसूस करते हैं, तो आखिरी चीज आप अकेले रहना है। दुःख के दिन के बाद, यदि आप अभी भी दुखी महसूस करते हैं, तो एक या दो दोस्तों को आप में शामिल होने के लिए आमंत्रित करें। यदि आप एक महिला हैं, तो आइसक्रीम की बोतल लीजिए और अपने दोस्तों के साथ महिलाओं की फिल्में देखें। यदि आप एक आदमी हैं, तो एक गेम देखें या वीडियो गेम्स खेलें, जो आपको खुश करता है मुद्दा यह है कि आप अकेले नहीं हैं
  • बाहर मत जाओ और दूसरे रिश्ते को तुरंत आरंभ करें। आप को ठीक करने के लिए समय की आवश्यकता है, और आप इस स्थिति में किसी अन्य व्यक्ति को खुद का सबसे अच्छा प्रस्ताव नहीं दे पाएंगे। मित्र पर्याप्त विकल्प हैं जब आगे बढ़ने का समय सही है, तो आपको पता चल जाएगा यह त्वरित हो सकता है या यह आपका समय ले सकता है, यह प्रत्येक व्यक्ति पर निर्भर करता है
  • छवि शीर्षक से बचें बुरा तोड़ो चरण 4
    4



    शराब पीना मत। जब आप एक रिश्ते को खत्म करते हैं और आप अभी भी उदास महसूस करते हैं तो आप अल्कोहल पीने से सकारात्मक कुछ भी नहीं मिलता है। पीने से आपकी सभी भावनाएं निकलती हैं और उन्हें तेज करती हैं। यदि आप पीने के लिए बाहर जाते हैं और आप रिश्ते को दूर नहीं करते हैं, तो आप उदास या नाराज हो जाएगा। ऐसा भी हो सकता है कि आप उसे कॉल करने / कॉल करने का प्रयास करें, उसे ईमेल भेजें या उसे बताए संदेश भेजें कि आप उसे कितना याद करते हैं और आप उसे आपसे क्या वापस करना चाहते हैं यह सबसे खराब है जो आप कर सकते हैं जब आप सुबह उठते हैं, तो आप इससे पहले हजारों बार बदतर महसूस करेंगे, आप क्या कर रहे हैं, अफसोस करेंगे
  • छवि का शीर्षक जीवित बचपन चरण 5
    5

    Video: इन 4 चार राशि वालों के जीवन में तो प्यार ही नहीं ... कही आप की राशि तो नही इन में से एक जानिए

    व्यस्त रखें यह एक खराब ब्रेक पर काबू पाने की कुंजी है यहां तक ​​कि अगर आप पूरे दिन सोफे पर झूठ बोलना चाहते हैं, तो आपको बाहर जाने और खुद का ख्याल रखना होगा। खरीदारी करें, किसी मित्र को जाएं, या किसी दौड़ के लिए जाएं। कम समय जब आप रिश्ते के बारे में सोचते हैं, तो आप इसे जितना तेज़ी से प्राप्त करेंगे।
  • Video: (बच्चे होंगे पूरी तरह आपके वश में)सभी मां-बाप को यह टोटका अवश्य ही करना चाहिए

    छवि शीर्षक जीवित बचपन चरण 6
    6
    एक स्पोर्ट्स टीम में शामिल हों या अपने पसंदीदा मनोरंजन का अभ्यास करें आपकी रूचियों का पता लगाने के लिए यह एक बढ़िया समय है आप सिंगल / सिंगल हैं और आप अपने व्यक्तिगत विकास के लिए अधिक समय समर्पित कर सकते हैं। खेल क्लब नए लोगों से मिलने का एक शानदार तरीका है, और यहां तक ​​कि आप से कुछ नया सीख भी सकते हैं। यह आपके पूर्व के "सबसे अच्छा" दिखाने के लिए बहाना नहीं है, जिसके बिना आप सबसे अच्छे हैं। शायद यह सच है कि आपको लगता है कि आपने बिना उसे परिपक्व किया है, लेकिन दिन के अंत में, प्रेरणा अकेले ही आनी चाहिए।
  • छवि शीर्षक से बचें बुरा तोड़फोड़ कदम 7
    7
    याद रखें कि हालांकि एक ब्रेक दुखी है, यह दुनिया का अंत नहीं है दुनिया में लाखों लोग हैं, और निश्चित रूप से आपको किसी को मिलेगा किसी कारण के लिए सबकुछ होता है, और आप प्रत्येक रिश्ते से कुछ सीखते हैं, इसलिए अतीत से आपने क्या सीखा है, और भविष्य में ऐसी ही समस्याओं से बचने के लिए अपने ज्ञान का उपयोग करें। यदि आप इन चरणों का पालन करते हैं, और सकारात्मक विचार प्राप्त करते हैं, तो आप जितनी जल्दी सोचते हैं उससे आपको जल्द ही नियुक्तियां मिलेंगी।
  • युक्तियाँ

    • अपने पूर्व के लिए मत देखो जिन जगहों पर आप आमतौर पर जाते हैं उनसे बचने की कोशिश करें, और उस क्षेत्र के पास न जाएं जहां आप किसी अच्छे कारण के बिना जीएं। इस से कुछ भी अच्छा नहीं है।
    • अपने पूर्व से संपर्क करने के लिए बहाने मत बनें "मैंने आपके घर में अपनी जैकेट छोड़ी है, मुझे इसे कहीं भी नहीं मिला" क्योंकि तुरंत आपको पता चल जाएगा कि यह एक बहाना है
    • यदि आप अपने पूर्व के परिवार के साथ दोस्त थे, तो पता है कि यह रिश्ता भी समाप्त हो गया है। वे आपके साथ असहज महसूस करेंगे, चाहे वे कितने करीब थे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com