ekterya.com

समस्याओं के बिना सामूहीकरण कैसे करें

क्या आपको कभी घबराहट की भावना है जब आप किसी बैठक या आकस्मिक घटना में किसी से बात करते हैं? क्या यह केवल सोचा है कि आपको डर लगता है? यहां कुछ कदम हैं जो आप चुपचाप बनाने, दोस्त बनाने और नए कौशल विकसित करने के लिए ले सकते हैं।

चरणों

छवि शीर्षक सोसाइज चिकनाई चरण 1
1
एक अच्छी उपस्थिति है: उपस्थिति पहला कदम है और यह अनिवार्य है, क्योंकि पहने पहनने से लोग आपके पास आ सकते हैं और आपको खुद पर अधिक आत्मविश्वास दे सकते हैं। जब आपको लगता है कि आप अच्छे दिखते हैं, तो अन्य लोगों ने भी इसे ध्यान में रखा है। यदि आपके पास ज्यादा धन नहीं है, तो वहां ऐसे जगहें हैं जहां वे किसी भी बजट से कपड़े या सामान बेचते हैं। उदाहरण के लिए, आप उन डिपार्टमेंट स्टोरों पर जा सकते हैं, जो हमेशा बहुत अच्छा ऑफ़र देते हैं। आम तौर पर उन दुकानों के परिसमापन अनुभाग में देखें जो आमतौर पर पिछले सीजन से अधिशेष स्टॉक या उत्पादों की पेशकश करते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक चिकनाई चरण 2
    2
    आराम करें: एक बैठक या घटना में भाग लेने से पहले, आपको गहन साँस लेने की जरूरत है और याद रखें कि लोग आपको भाग नहीं लेंगे। यह वह जगह है जहां उपस्थिति खेलने में आता है - यदि आप कहते हैं, उदाहरण के लिए, कि आप अपनी शर्ट से प्यार करते हैं, तो अन्य लोग यह भी कहेंगे कि वे इसे पसंद करते हैं। जब आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं और आप कैसे तैयार हो जाते हैं, तो सबकुछ ठीक हो जाएगा।
  • छवि शीर्षक शीर्षक चिकनाई चरण 3
    3
    वार्तालाप प्रारंभ करें: वार्तालाप शुरू करना आम तौर पर आरामदायक नहीं होता है - यही कारण है कि जब यह बर्फ तोड़ने के लिए महत्वपूर्ण है तब उस समय ऐसा होता है उदाहरण के लिए, यदि आप एक सुंदर ब्रोच के साथ एक महिला को देखते हैं, तो बर्फ को तोड़ने का एक अच्छा तरीका है दृष्टिकोण और कहने के लिए: "हैलो ... आपका ब्रोच कितना अच्छा है! मैंने यह देखा जब से मैं आया और मैं आपको बताना चाहता था। " इस तरह की स्थिति दो पहलुओं में फायदेमंद हो सकती है: पहले यह एक तारीफ और दूसरा है, कि यह बातचीत शुरू करने के लिए एक दरवाजा खुलता है। रोजमर्रा की जिंदगी में, हम बातचीत है कि एक विषय के साथ शुरू और फिर एक different- पर खत्म तो तुम उसे ब्रोच के बारे में बात करना शुरू कर सकता है और, इस से मारा, पूछने की दुकान है जहाँ आप खरीदा के बारे में बात है, जहां आप इसे खरीदा है अगर मामले में आप जानते हैं, उससे पूछें कि क्या वह ब्रोकोस इकट्ठा करता है, आदि। इसे वार्तालाप कताई कहा जाता है
  • चित्रात्मक छवि को शीर्षक से चिकनाई चरण 4



    4
    बातचीत करें: वार्तालाप का पालन करके आप अपने संचार कौशल के अपने पेशेवरों और विपक्षों को खोज सकते हैं। सामान्य तौर पर, यदि आप एक हड़ताली सहायक (उदाहरण के लिए, एक चरवाहा टोपी) का उल्लेख करते हैं या उपयोग करते हैं, तो आपके पास बातचीत शुरू करने का अवसर होगा। यदि आप विशेष रूप से वार्तालाप शुरू करना चाहते हैं, तो यहां कुछ विचार हैं जो आप बर्फ को तोड़ने के लिए उपयोग कर सकते हैं:
  • एक निश्चित गौण चापलूसी
  • पार्टी के भोजन की प्रशंसा करें
  • दूसरे व्यक्ति से पूछें कि वे पार्टी के मेजबान को जानते हैं
  • पूछें कि आप कॉकटेल कहां प्राप्त कर सकते हैं, सिर्फ अगर दूसरे व्यक्ति के हाथ में कॉकटेल है
  • चित्रात्मक चित्र शीर्षक
    5
    कॉकटेल कहां कहां हैं, केवल तभी बातचीत करें जब आप जिस व्यक्ति से वार्तालाप करना शुरू कर रहे हों, उसके हाथ में कॉकटेल है: यह आपको कहने के लिए कहता है कि कॉकटेल कितना स्वादिष्ट है, दूसरे व्यक्ति से पूछने के लिए कि क्या उसने कभी किसी निश्चित जगह की कॉकटेल की कोशिश की है, आदि। बातचीत में स्पिन करने के लिए ये मदद करने के लिए साधारण प्रश्न।
  • Video: युद्ध ड्रग्स एक विफलता है

    छवि शीर्षक शीर्षक चिकनाई चरण 6
    6
    आवाज के अनुकूल टोन का विकास करें: आवाज़ का टोन महत्वपूर्ण है जब आराम से संयोजित करने की कोशिश कर रहा हो। आप तो आप अपने चिंता की सूचना नहीं परेशान या बहुत ऊर्जावान ध्वनि करने के लिए नहीं करना चाहते हैं, यह है कि आप शांति और आराम कर रहे हैं, क्योंकि इस तरह से, और लोगों को आप से संपर्क करेगा आवश्यक है।
  • युक्तियाँ

    • एआरटी को याद रखें: उपस्थिति, विश्राम और आवाज स्वर।
    • उन्हें स्वयं के बारे में बात करें। लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं
    • चिंता मत करो अगर कोई आपको अस्वीकार करता है सभी लोग दयालु नहीं हैं
    • बातचीत में असुविधाजनक न होने की सावधानी बरतें - उदाहरण के लिए यदि आप ब्रोच के बारे में पहले उससे बात करते हैं और अचानक उन्हें यात्रा करने के लिए पसंदीदा स्थानों के बारे में पूछें आवश्यक है कि आप धीरे-धीरे एक विषय से दूसरे पर जाएं
    • उस व्यक्ति को चुनें जिसे आप महसूस करते हैं कि आप विश्वास के साथ वार्तालाप को सौंप सकते हैं।
    • एक दोस्त ले लो आपके पास एक मित्र होने के बाद आपको अधिक आसानी से बातचीत का पालन करने में मदद मिलेगी, आपको थोड़ी अधिक सुरक्षा प्रदान करने के अलावा

    Video: America Is Not a Deadbeat Nation: U.S. Debt, Investment, Education - Obama Press Conference

    चेतावनी

    Video: Our Miss Brooks: Indian Burial Ground / Teachers Convention / Thanksgiving Turkey

    • इतना परेशान या उत्पीड़न देखने की कोशिश न करें
    • यह 100% संभावना नहीं है कि आप स्वीकार या अस्वीकार कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com