ekterya.com

कैसे एक दोस्त के लिए क्रश आप से दूर करने के लिए

 क्या आप एक करीबी दोस्त के साथ प्यार में हैं? क्या वह दूसरी लड़की पसंद करता है, और अब आपको लगता है कि वह आपका पूरा ध्यान उसे दे रहा है, न कि आप? क्या यह आपको असहज महसूस करता है जब आप उसके करीब होते हैं? यदि आप इस मोह को दूर करना चाहते हैं, तो पढ़ें ...

चरणों

क्रैश टू द व्हार्ट टू द व्हाइज यू टू द टू विथ गाइ फ्रेंच स्टेप 1

Video: Doraemon New Episodes आज हम एक प्लास्टिक मॉडल टापू बना रहे हैं

Video: Happn app ko use kaise kare (Hindi)हैपन एप को यूज कैसे करे

1
सबसे पहले, आपको अकेले उसके बारे में सोचने से रोकना होगा यदि आप किसी और को पसंद करते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो इसके लिए जाएं अपने क्षितिज खोलने की कोशिश करो और उस पर ध्यान न दें। इससे आपको यह महसूस करने में सहायता मिल सकती है कि वह उतना ही अद्भुत नहीं है जितना आपने सोचा था।
  • क्रिएट ऑन द क्रैश टू विथ यूज ऑन द फोर ब्वैज फ्रेंटर स्टेप्स 2

    Video: गैस की समस्या दूर करने के लिए घरेलू नुस्खे | Gas Problem Home Remedies

    2
    जब आप अपने दोस्त और उसकी प्रेमिका के साथ हों, तब उसे पकड़ न लें। यहां तक ​​कि अगर आप अकेले नहीं हैं, तो आप तीन। वह सोचेंगे कि आप अजीब हैं और आप बता सकते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं।
  • छवि शीर्षक से क्रश करें जिसे आप अपने लड़के मित्र पर हैं 3
    3
    यदि आपकी पसंद की लड़की बहुत अच्छी है, तो उसका दोस्त बनने की कोशिश करें इस तरह आप उनसे मिलकर अधिक आराम से महसूस करेंगे जब वे एक साथ होंगे।
  • छवि शीर्षक से क्रैश करें आप अपने लड़के के दोस्त पर कदम उठाएं चरण 4
    4
    वह जो सोचता है, उसकी देखभाल करने की कोशिश न करें। यह आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है, जब आप दोस्त हैं, और आप उनकी सलाह और राय को स्वीकार कर सकते हैं। सिर्फ उन चीजों को पूछिए जिन्हें आप आमतौर पर उनसे पूछते हैं। इससे आपको चीजों पर एक नया नया दृष्टिकोण प्राप्त करने में मदद मिलेगी।
  • छवि शीर्षक से क्रश करें जिसे आप अपने लड़के मित्र पर हैं 5 कदम

    Video: अगर लड़की आपसे प्यार ना करती हो तो उससे हां कैसे करवाए ??




    5
    यदि आपके पास एक अच्छा दोस्त है तो उसे सलाह मांगने का प्रयास करें आप कभी भी नहीं जानते हैं, हो सकता है कि उसे इसी तरह की समस्याओं से अनुभव हो। कुछ भी एक अच्छे दोस्त की सलाह को नहीं मारता है, बस सुनिश्चित करें कि आप सही व्यक्ति से पूछें
  • क्रिएट ऑन द क्रश, आप अपने लड़के के मित्र पर हैं शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    अपने दोषों में से एक पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें इसे एक भयानक व्यक्ति के रूप में न देखें, बस उस छोटे से कुछ के बारे में सोचना जो आपको परेशान करता है और आपको परेशान करता है।
  • क्रिएट ऑन द क्रश, आप अपने लड़के के मित्र पर हैं शीर्षक 7
    7
    इसे अपने जीवन को बर्बाद मत करो! निश्चित रूप से आपके पास पूरे दिन अपने दोस्त के बारे में सोचने के बजाय इसके बारे में कुछ और सोचना है यदि वह आपकी कक्षा, कार्यालय या कंप्यूटर पर है, तो आप उसके बिना अन्य चीजें भी कर सकते हैं। अन्य दोस्तों के साथ कुछ करो, नई चीजों का प्रयास करें, कुछ नया करें ...
  • छवि शीर्षक से क्रैश करें, आप अपने लड़के मित्र पर हैं 8 कदम
    8
    इस मोह को अपनी दोस्ती को बर्बाद मत करो। यद्यपि यह उसके बारे में अब एक दोस्त के रूप में सोचना मुश्किल है, लेकिन फिर भी वे एक साथ काम कर सकते हैं, आखिर वे क्या सच्चे दोस्त हैं? आपको याद रखना होगा कि वे थे और अभी भी दोस्त हैं, यहां तक ​​कि और आप इसे पसंद करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यह उतना मुश्किल नहीं है जैसा आपको लगता है। बस याद है - वह एक महान दोस्त है, क्या आप वाकई अपनी दोस्ती खतरे में डालना चाहते हैं?
    • उसके साथ समय बिताने के लिए, और उसे ब्लॉक करने की कोशिश मत करो अन्यथा आपको एहसास होगा कि आप इसे याद करते हैं, और यह आपको इसे और भी अधिक पसंद कर देगा।
    • उसके पास "प्राकृतिक कार्य" करने की कोशिश न करें निश्चित रूप से उसे एहसास होगा कि आप थोड़ा अजीब काम कर रहे हैं और वह आप से पूछेंगे कि आपके साथ क्या गलत है। अपने आप को रहें और यदि आप चाहें तो आसानी से इश्कबाज होने के लिए आपकी ऊर्जा से बाहर निकल जाएं। इसे बहुत स्पष्ट नहीं लगता है, जब वह बात करते हैं, बहुत मुस्कुराते हैं, और कभी-कभार अपने कंधे को छूते हैं, आंखों में उसे देखो।
    • आपकी मदद करने के लिए इन चरणों और युक्तियों का उपयोग करें मैं इस स्थिति में रहा हूं और मुझे पता है कि आपको ईर्ष्या कैसे लगती है, लेकिन आप ठीक हो जाएंगे।

    चेतावनी

    • अपनी पसंद की लड़की के साथ खुद की तुलना मत करो यह केवल आपके आत्मसम्मान को कम करेगा क्योंकि आप केवल बुरी चीज़ों को देखेंगे।
    • हो सकता है कि आप उन्हें भी पसंद करें, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इसे प्राप्त करने की कोशिश करने से पहले उन्हें पसंद नहीं करते।
    • खुद के साथ ईमानदार रहें, अगर वह किसी दूसरी लड़की को पसंद करती है, तो उसके जैसा बनने की कोशिश मत करो। याद रखें, वह आपके व्यक्तित्व को पसंद करता है वह आपका दोस्त क्यों होगा यदि वह तुम्हें पसंद नहीं करता है?
    • यदि आप किसी अन्य लड़की से सलाह मांगते हैं, तो उसे मत पूछो कि आपके दोस्त क्या पसंद करते हैं। निश्चित रूप से आप नोटिस करेंगे और थोड़ा डरे हुए होंगे, या जब आप अपने पास हों तो अजीब काम करें। यदि आपका मोह जानती है कि आप एक हैं जो आपके प्रेमी को बुरा महसूस करता है, तो वह निश्चित रूप से आपके साथ नाराज हो जाएगा।
    • स्थिति ज़्यादा मत करो, बहुत ज्यादा चिंता न करें वह आपका दोस्त है, और जब आप इसे खत्म करते हैं तो सब कुछ सामान्य हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com