ekterya.com

कैसे एक औरत के साथ तोड़ने से उबरने के लिए

एक महिला के साथ तोड़ना कठिन परिस्थिति है, लेकिन उस महिला पर काबू पाने से अक्सर अधिक कठिन होता है यदि आप इस से निपटने के लिए बुरे समय का अनुभव कर रहे हैं, तो निम्न चरणों पर विचार करें। किसी भी तरह से समझें, कि एक महिला को दूर करने के लिए आपको बहुत अनुशासित होना चाहिए।

चरणों

Video: आइए, हम आपको सुनाते हैं देश के सबसे बड़े गद्दार 'जयचंद' की कहानी!

एक महिला कदम चरण 1 पर क्लिक करें छवि
1
महिलाओं के साथ सभी संपर्कों से बचें यदि आप उसके साथ संपर्क में रहते हैं, तो उसे दूर करने के लिए उसे और अधिक कठिन हो जाएगा इसलिए, अपने फ़ोन नंबर, ईमेल पता और उसके साथ आपके पास मौजूद अन्य संपर्क जानकारी हटाएं। यहां तक ​​कि अगर आपने अपनी जानकारी को याद रख दिया है, तो इसे हटाने से आप अपने सेल फोन पर या अपने ईमेल में दूसरे नाम की खोज करते समय अपना नाम देखने से रोकेंगे।
  • छवि पर एक महिला चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक
    2

    Video: डिप्रेशन से छुटकारा पाने के घरेलू उपाय और नुस्खे | How to deal with depression In Hindi

    संबंधों में उछलकर अधिक भावनात्मक तनाव के लिए खुद को तैयार न करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको किसी दूसरे रिश्ते में नहीं जाना चाहिए, इसका मतलब यह है कि आपको वर्तमान संबंधों पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करना चाहिए, आपको अपने लिए समय लेना चाहिए और आप नए व्यक्ति के साथ एक वैध रिश्ते की तलाश में वास्तव में रुचि रखते हैं। इससे कम कुछ भी आपको इसे से बचना चाहिए।
  • चित्रित करें एक महिला चरण 3 पर जाओ
    3
    अपने नुकसान को रोएं और फिर इसे दूर करें आपको अपने सभी दर्द को छोड़ने की अनुमति होनी चाहिए, यह ऐसा करने के लिए स्वस्थ है। फिर रोना, गुस्सा हो अगर यह आपको सभी भावनात्मक वजन को दूर करने में मदद करता है - लेकिन जितनी जल्दी हो सके इसे करें। नकारात्मक भावनाओं से चिपकाना स्वस्थ नहीं है और आपको अपने जीवन में आगे बढ़ने नहीं देगा। अपनी पीड़ा को लम्बा न लें, परन्तु फिर भी जल्दी मत करो। वास्तव में आपको एक महिला को सफल बनाने की जरूरत है
  • छवि ओवर शीर्षक एक महिला कदम 4

    Video: वॉल पुट्टी करने का तरीका How to apply wallputti




    4
    अपने आप पर अपना ध्यान केंद्रित करें और आप बचेंगे यदि आप अपनी आवश्यकताओं की तलाश करते हैं और उन्हें संतुष्ट करते हैं, तो आपका ध्यान उस महिला पर नहीं रहेगा जिसे आप अब नहीं कर रहे हैं। एक शौक ले लो, जिम पर जाएं, मार्शल आर्ट्स क्लास लें, नए दोस्त बनाएं और अपने जीवन में सर्वश्रेष्ठ को शामिल करने का प्रयास करें। आपके भीतर की नकारात्मक भावनाओं के लिए एक व्यायाम दिनचर्या एक अच्छा आउटलेट है अंदर स्वस्थ बनना अपने आप को ख्याल रखने और रिश्ते को तोड़ने के अलावा किसी और चीज़ पर अपना ध्यान केंद्रित करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • चित्रित करें एक महिला चरण 5 पर जाओ
    5
    उन गतिविधियों से बचें, जिन्हें आप और आपकी प्रेमिका ने एक साथ किया था, जब तक कि वे ऐसी चीजें न हों जो आप इससे पहले जानते थे या जो ऐसी गतिविधियां हैं जो आप वास्तव में आनंद लेते हैं यदि वे आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, तो इन गतिविधियों के साथ आगे बढ़ें, लेकिन उसकी यादों पर ध्यान केंद्रित न करें और वे एक साथ कैसे करते थे। इसके बजाय, किसी मित्र या मित्र को अपने साथ आमंत्रित करें और नई यादें बनाएं, जो आपको चोट न दें। नई गतिविधियां जो आपको बढ़ती हैं और कुछ ताज़ा करने की आवश्यकता को भरें।
  • Video: Street Fighter Assassin's Fist - Film COMPLET en Français

    चित्रित करें एक महिला चरण 6 पर जाओ
    6
    अपने जीवन और अपनी जीवन शैली का विश्लेषण करें और अपने आप से पूछें कि क्या आप वास्तव में होना चाहते हैं। अपने जीवन के सभी पहलुओं, कार्यों सहित, अपने लक्ष्यों और उद्देश्यों पर ध्यान केंद्रित करें इन लक्ष्यों को प्राप्त करने की योजना बनाएं और उन लक्ष्यों की ओर पहला कदम शुरू करें, आज। यह विचार आपकी प्राथमिकताओं पर पुनर्विचार करना है और अपने आप को सड़क पर आगे बढ़ाना है, अतीत में सभी नकारात्मकता और अपने पूर्व को छोड़कर।
  • चित्रित करें एक महिला चरण 7 में जाओ
    7
    उन लोगों पर ध्यान केंद्रित करें जो अब भी आपको प्यार करते हैं, जैसे आपके परिवार और दोस्तों जिन लोगों के बारे में आप परवाह करते हैं, उनके साथ होने पर आप अपने आत्म-सम्मान को बढ़ाने और बनाने में मदद करेंगे, जो बदले में आपको इस बुरे समय से उबरने में मदद करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com