ekterya.com

कैसे इंटरनेट डेटिंग में सफल होने के लिए

हाल के एक सर्वेक्षण के अनुसार, अधिकांश लोग ऑनलाइन डेटिंग के साथ सहज महसूस करना शुरू कर रहे हैं हालांकि, कुछ छोटी गलतियां उन लोगों को भी होती हैं जो अब भी लोगों को उस दंपति को जानने से रोकते हैं जो कि वे निस्संदेह योग्य हैं। ऑनलाइन डेटिंग मज़ेदार और आसान हो सकती है यदि आप ट्रिक्स को जानते हैं ऑनलाइन डेटिंग के लिए ये उपयोगी टिप्स पढ़ें और आप ब्लॉक पर सबसे व्यस्त व्यक्ति बन सकते हैं, दो से तीन में

चरणों

छवि का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 1 पर सफल
1
अपने आप को स्वयं का मूल्यांकन करें उस व्यक्ति के बारे में अपने आप के साथ ईमानदार रहें जिसे आप ढूंढ रहे हैं पहली बात के लिए व्यवस्थित मत करो - हालांकि, यह समझें कि यह कह रहा है कि आप अपने कवर के द्वारा किसी पुस्तक का न्याय नहीं कर सकते हैं, यह बहुत सच्चा हो सकता है। यदि आपको मौजूद प्रोफाइल में कोई भी दिलचस्प नहीं मिल सकता है, तो समझें कि नए लोगों को लोकप्रिय साइटों में दैनिक दिखाई देता है।
  • ऑनलाइन डेटिंग चरण 2 पर सफलता प्राप्त छवि का शीर्षक
    2
    अपने आप को बढ़ावा दें अपने आप की हाल की फ़ोटो पोस्ट करें - घर के अंदर और बाहर, और अपने पूरे चेहरे के कई पूर्ण-शरीर की फ़ोटो और क्लोज-अप डालते हैं। क्लासिक "माइस्पेस कोण" या ग्लैमरस फोटो न रखें। यदि एक तस्वीर ऑनलाइन पोस्ट करने से आपको एक निजी तस्वीर साझा करने का उपयोग करने पर असहज महसूस होता है आपको आपकी पहचान करने के लिए अपनी तस्वीर को संशोधित करने के विकल्प भी हैं, वास्तव में आप की पहचान करने में सक्षम नहीं हैं। आप उन्हें देखने के बाद किसी को अपनी मूल तस्वीर दिखा सकते हैं और तय कर सकते हैं कि आप रुचि रखते हैं।
  • छवि का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 3 पर सफल
    3
    जाओ लोगों से मिलें ऑनलाइन डेटिंग पर अपना ध्यान केंद्रित न करें इस मायने में बहुत हताश न हो कि इंटरनेट कोई खास खोज पाने के लिए आपका आखिरी और एकमात्र विकल्प है। ऐसा हो सकता है कि सही व्यक्ति पुस्तकालय में, कैफे में या सुपरमार्केट में शॉपिंग में हो। आपको सकारात्मक होना चाहिए और उस तरह से भी सोचें। लोग निराशा से आकर्षित नहीं होते
  • छवि का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 4 पर सफल

    Video: Something They're Not Telling You About This Dating App | reallygraceful

    4
    अक्सर जांचें एक हफ्ते में कई बार जांचें कि यह देखने के लिए कि कोई नया आपकी आंख पकड़ने लग रहा है।
  • ऑनलाइन डेटिंग चरण 5 पर सफलता प्राप्त छवि का शीर्षक
    5

    Video: MARIE LIBRA SEPTEMBER 2018 MONTHLY HOROSCOPE

    परेशान मत करो उसी व्यक्ति को बार-बार जाल न करें, उसे एक या दो संदेश भेजें और उसके बाद उसे अकेला छोड़ दें अगर वह संदेश वापस न दें - तो वह शायद रूचिकर नहीं है।
  • छवि का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 6 पर सफल रहा
    6
    सकारात्मक रहें जब आप अपने बारे में लिखते हैं, तो लोगों को बताएं कि आप किस तरह के व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं मजेदार और जीवंत हों, लेकिन अपनी रुचियों के बारे में और आप जिस प्रकार के व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं उसके बारे में स्पष्ट रहें। यदि आप पीने वाले, धूम्रपान करने वालों, बच्चों के साथ बाहर नहीं जाते हैं, तो इसे अपने प्रोफाइल में स्पष्ट (कठोर बिना) बनाते हैं। ध्यान रखें कि कुछ धूम्रपान करने वालों, पीने वाले, एकल माता पिता आपसे भी संपर्क कर सकते हैं।
  • ऑनलाइन डेटिंग चरण 7 में सफलता प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    7
    अपना होमवर्क करो ऑनलाइन डेटिंग के कुछ स्थल अधिक परिष्कृत हो गए हैं ताकि वे दूसरों के साथ संगत लोगों को खोज सकें, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि वे गलतियां नहीं कर सकते। हमेशा उन लोगों के साथ नियुक्ति स्वीकार करने से पहले अपने लिए लोगों की जांच करें सिर्फ इसलिए कि भावनाओं के बिना कोई कंप्यूटर सोचता है कि आप किसी और के साथ संगत हो सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप हैं। अपने प्रोफाइल को कई बार देखो और व्यक्तिगत रूप से मिलने के निर्णय लेने से पहले कई बार लिखें / कॉल करें।
  • Video: FRIDAYS WITH PEWDIEPIE - LWIAY #0028




    छवि का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 8 पर सफल
    8
    साक्षात्कार। एक-दूसरे को देखने से पहले हमेशा व्यक्ति के साथ फोन पर बातचीत करें उन लोगों के साथ बहुत सावधान रहें जो एक मीटिंग से पहले फोन पर बात नहीं करना चाहते हैं या जो आपको बता नहीं सकते कि वे आपको क्यों नहीं देख पा रहे हैं। अब ऐसा व्यक्ति से संपर्क नहीं करेगा जो यह करता है
  • ऑनलाइन डेटिंग चरण 9 में सफलतापूर्वक शीर्षक वाली छवि
    9
    सावधान रहें आपके द्वारा किसी अन्य व्यक्ति को प्रदान की जाने वाली जानकारी से सावधान रहें आप कहाँ रहते हैं या कहां के बारे में विशिष्ट विवरण न दें
  • छवि का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 10 में सफल रहा
    10
    झूठ बोलते लोगों का पता लगाता है एक व्यक्ति आपको बताए गए विवरणों में किसी भी तरह की विसंगतियों का ध्यान रखे - यह आमतौर पर एक संकेतक होता है कि वह व्यक्ति आपके साथ धोखा दे रहा है
  • छवि का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 11 में सफल
    11
    इसे सुरक्षित रखें हमेशा अपनी पहली तारीखें सार्वजनिक रूप से करें और हमेशा एक रिश्तेदार या मित्र को सूचित करें जहां आप होंगे और आप कौन देखेंगे कभी किसी को अपने घर में पहली तारीख के लिए आमंत्रित न करें बहुत ज्यादा पीना मत करो और किसी को भी अपने पेय के पास न आने दें।
  • छवि का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 12 में सफल
    12
    एक सुरक्षा योजना बनाएं एक दोस्त या रिश्तेदार आपको डायल करते हैं या आपको अपनी पहली तारीख के दौरान एक संदेश भेजते हैं ताकि आप ठीक हो।
  • छवि का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 13 में सफल
    13
    धोखा हर जगह है चेतावनी के संकेतों पर ध्यान दें, जैसे व्यक्ति जो बार-बार अपॉइंटमेंट्स को रद्द कर देता है, धन के लिए पूछता है या आपसे व्यक्तिगत जानकारी या यौन चीजें (नंगा की फ़ोटो सहित) देने के लिए प्रेस करता है, जो आपके रिश्ते में बहुत जल्दी है। इन चीजों के किसी भी प्रकार होने पर पूरी तरह से संबंध को काट लें।
  • छवि का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 14 में सफल
    14
    खुला होना आशावादी और प्रसन्न रहें, लेकिन यथार्थवादी रहें क्योंकि यहां तक ​​कि सबसे उपयुक्त प्रोफाइल और तस्वीरें हमेशा संकेतक नहीं हैं कि दो लोगों के बीच वास्तविक रसायन होगा। कभी-कभी दो लोग बस क्लिक नहीं करेंगे, लेकिन कभी-कभी वे करेंगे शुभकामनाएं!
  • युक्तियाँ

    • आपकी हितों को प्रस्तुत करने के तरीके के बारे में कई डेटिंग युक्तियां हैं, ताकि आप समान रुचियों वाले किसी व्यक्ति को ढूंढ सकें। सभी सलाह के बारे में मैंने सबसे अच्छा हमेशा के बारे में बात की है अपने आप को बनो और अपने सभी हितों को दिखाने के लिए और सिर्फ आम लोगों के लिए नहीं. यदि आप रात में कब्रिस्तान के माध्यम से घूमना पसंद करते हैं, तो यह भी कहते हैं, क्योंकि एक ही समय में जिस व्यक्ति के साथ आप छोड़ते हैं, वह आपके सभी हितों को पता चलेगा डेटिंग के लिए सबसे अच्छे सुझावों में से एक शुरुआत से सब कुछ स्पष्ट करना है ताकि रिश्ते में बाद में कोई आश्चर्यचकित न हो।
    • सफलता के लिए अन्य बिंदु
    • साइट पर अपने बच्चों की तस्वीरें अपलोड न करें आप उनका उपयोग कर रहे हैं और अन्य माता-पिता के लिए यह अनुचित है। यह केवल इंगित करता है कि आपके घर में बच्चे हैं
    • आपका फोटोग्राफ चालू होना चाहिए, जिसमें संपूर्ण शरीर का शॉट शामिल है और हमेशा अपने पालतू जानवर, कार, अवकाश, आदि की तस्वीरों से बचें।
    • अपने पूर्व के साथ या आपके चेहरे को हटाए बिना फ़ोटो अपलोड न करें यदि आप अपने आसपास किसी और की बाहों के साथ तस्वीर में हैं, लेकिन शरीर या चेहरे के बिना, यह इंगित करता है कि आपने इस व्यक्ति पर विजय नहीं की है या आप नए चित्र लेने के लिए बहुत आलसी हैं।
    • खुले और विनम्र होने के नाते बहुत महत्वपूर्ण है यदि आपका प्रोफाइल "मैं बहुत चयनात्मक हूँ ... यदि आपकी आय बहुत ज्यादा नहीं है या यदि आप उस लम्बे नहीं हैं, या यदि आपका ब्रा कप एक्स नहीं है," से शुरू होता है, तो आप बहुत कठिन, सतही और अपरिपक्व होने की छाप देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com