ekterya.com

पहली तारीख को सफल कैसे किया जाए



आपके पास केवल एक ही पहला मौका है जो पहले छाप कर सके। तो जब यह आपकी पहली तारीख की बात आती है, तो अपने सामान में बहुत सी चीजें मत डालें दरअसल आपको केवल 5 आवश्यक वस्तुओं की आवश्यकता है

चरणों

पहली शीर्षक चरण 1 पर सफलता प्राप्त करने वाला चित्र
1
एक सेल फोन - नहीं, ऐसा नहीं होगा कि आप एक "आपातकालीन" कॉल प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन जब आपको जल्दी से जाने की आवश्यकता होती है यह बहुत पुरानी चाल है - यह आक्रामक और ईमानदारी से अनावश्यक है क्यों? खैर, कुछ पहली तिथियां योग्यता हैं कि एक व्यक्ति को जल्दी से भाग जाना चाहिए, यही कारण है कि आप पहली जगह में कम होने की योजना बना रहे हैं। यह आपके एजेंडे में अगली गतिविधि से पहले एक पेय या कॉफी के लिए जाने के बारे में है। एक पहली तारीख पांच पाठ्यक्रम भोजन, या यहां तक ​​कि एक रात का खाना या फिल्मों के लिए जाना नहीं जन्म देता है। यदि आप लड़के को पसंद करते हैं, तो आप उसके साथ दूसरी बार एक व्यापक तिथि रखने की उम्मीद करते हैं - लेकिन अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो वह नियुक्ति लंबी नहीं होगी। एक क्षण रुको, तो इसके लिए सेल फ़ोन क्या था? बाथरूम से सबकुछ आपको सूचित करने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त को फोन करने के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि नियुक्ति कैसे हो रही है, मजे की कोशिश करने के लिए नियुक्ति मजे करना, चाहे जो भी हो, चाहे कितना भी हो। और शायद यह तारीखों के बारे में बात नहीं थी?
  • छवि का शीर्षक एक प्रथम दिनांक चरण 2 पर सफल होता है
    2
    बनावट - यहाँ हम आपको लोगों से कुछ व्यावहारिक सलाह देते हैं: स्पर्श करने के लिए कुछ नरम और सुखद पहनें, एक मखमल ब्लाउज, एक अंगोरा स्वेटर, रेशम पैंट। वह उन्हें पागल बना देता है, लेकिन उन्हें वास्तव में आपसे छूने से पहले अपॉइंटमेंट # 2 तक इंतजार कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक सफल तिथि पर चरण 3
    3
    सांस के लिए टकसालों - विशेष रूप से कागज के पतले पतले जो प्लास्टिक की तरह लगते हैं लेकिन आपके मुंह में जादुई पिघलते हैं। ये उत्कृष्ट हैं! वे हैं: (क) काफी मजबूत लहसुन हमले खाने के मामले में कट्टर लड़ने के लिए, (ख) एक उबाऊ व्याख्यान, (ग) एक "बातचीत टुकड़ा" के लिए बातचीत का एक अच्छा विषय सही अपनी तिथि है अगर बुरा सांस और (घ) एक साहसी पैंतरेबाज़ी संभावित चुलबुला के साथ समस्याओं ( "वाह!, आप एक पागल सनसनी जीभ पर उत्पादन नहीं है?")।



  • पहली शीर्षक चरण 4 पर सफलता प्राप्त करने वाला चित्र
    4

    Video: Litchi ki saphal bagwani ( लीची की सफल बागवानी )

    विवेक - मिस्ड अपॉइंटमेंट्स, पूर्व-प्रेमी या लंबे समय तक अकेलेपन के बारे में कुछ भी मत न करें। इसके बारे में कोई शब्द नहीं है सकारात्मकता, यहां तक ​​कि कुछ रहस्य, मूल्य का सबसे अच्छा हिस्सा है।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 5 पर सफलता प्राप्त करने वाला चित्र
    5
    परिप्रेक्ष्य - यद्यपि अविश्वसनीय उद्धरणों की एक श्रृंखला थकाऊ हो सकती है, यह समय की बर्बादी कभी नहीं होगी। एक ओर, जो सबसे खराब हो सकता है, एक अच्छी कहानी है (टिप # 1 देखें) और डेटिंग खेल के इस स्तर पर, आप amount- आप कई पहली तारीख के लिए इतना है कि अपने निर्णय और परिप्रेक्ष्य, बरकरार रहेगा इतनी के रूप में एक व्यक्ति को सोच के आकर्षण जिआदा के लिए नहीं है द्वारा अधिक रुचि हो जाएगा, "उन्होंने है संकेत दिया! जब वास्तव में, वह केवल एक है जिसे बुलाया गया! अभी के लिए, मात्रा गुणवत्ता उत्पन्न करता है हर नियुक्ति, चाहे कितना भारी, बराबर है तो आपके पास सबसे खराब पहली तारीख, आपको सबसे अच्छा होने के करीब लाएगा!
  • युक्तियाँ

    • जब भी वे आप पर नज़र रखते हैं, दूसरी तरफ न देखें बहुत से लोग ऐसा करते हैं क्योंकि वे बहुत परेशान होते हैं, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। आपकी नियुक्ति आपको असुरक्षित व्यक्ति के रूप में देख सकती है।
    • इसे हर समय न देखें यह बहुत अजीब और परेशान हो सकता है
    • भले ही आप खुद को परेशान न करें, क्योंकि यह केवल आप को असहज चुप्पी महसूस कर देगा!
    • अपने आप को रहो (उदाहरण के लिए, यदि आप आमतौर पर औपचारिक कपड़े नहीं पहनते हैं, तो उस प्रकार के कपड़ों को पहली तारीख में पहनने का कोई कारण नहीं है)। यह महसूस करना बेहतर है कि वे पहली तारीख को संगत नहीं हैं, छह महीने बाद, जब वे पहले से ही अविश्वासू हो गए हैं!
    • यह जरूरी है कि आप सोता है!

    चेतावनी

    Video: मंच संचालन कैसे करे || दिनेश्वर माली | Manch Sanchalan Kaise Kare | Dineshwar Mali | By Motivational

    • अपर्याप्त होने की कोशिश न करें और अपॉइंटमेंट के दौरान कुछ फैलाने से बचें। ऐसा लगता है कि आप शर्मिंदा महसूस करते हैं। हालांकि, ऐसी घटना में जो आप करते हैं (आमतौर पर दुर्घटनाएं होती हैं) बस हंसते हैं, अपने आप पर हंसी या स्थिति। बाधाएं हैं कि आपकी तिथि आपके साथ हँसतेगी और बातचीत के दूसरे विषय होने के कारण होते हैं (दोनों अब और बाद में)।
    • ऐसा मत सोचो कि वह आपके लिए सही व्यक्ति है और आपको किसी और को नहीं मिलेगा। इससे रिश्ते खत्म होने पर इससे अधिक समस्या हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com