ekterya.com

किशोरी के रूप में सफल तिथियां कैसे करें

अपने शुरुआती किशोरों में अधिकांश बच्चे असुरक्षित महसूस करते हैं जब वे डेटिंग शुरू करते हैं वे लड़की को पसंद नहीं करने से डरते हैं, और उन्हें लगता है कि वे अस्वीकार किए जाने की तुलना में छोड़ना पसंद करते हैं। आप सिर्फ इस तरह महसूस नहीं कर रहे हैं, यह आलेख सभी किशोरों के लड़कों को मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिनके सफल तिथियां होने के लिए टिप्स की आवश्यकता होती है।

चरणों

छवि शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के चरण 1 के रूप में
1
अपने पैसे के साथ स्मार्ट हो हमेशा नियुक्ति पर भुगतान करने की पेशकश करता है इससे उसे महसूस होगा कि आप उसे अपने पैसे से ज्यादा पसंद करते हैं। अगर वह इसका विरोध करता है और जर्मनों (अलग-अलग खातों) की तरह ऐसा करने का फैसला करता है, तो जो उसने पूछे, वह करें व्यक्तिगत तौर पर इसे मत लें
  • चित्र शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के चरण 2 के रूप में
    2
    अशिष्ट मत बनो लड़कियां मनुष्यों के रूप में सम्मानित करना चाहती हैं, यौन वस्तु के रूप में नहीं।
  • चित्र शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के के रूप में चरण 3
    3
    अपने आप को रहें, भले ही आप बेवकूफी हो। उसने किसी और वजह से आप के साथ बाहर जाने का फैसला किया और किसी अन्य कारण से नहीं। जो भी आप करते हैं, उसके बारे में आप को धोखा देने की कोशिश मत करो, आकार या आकृति - ये वापस आयेगा और भविष्य में आपके गधे काट लेंगे, यदि आप करते हैं
  • चित्र शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के के रूप में चरण 4
    4
    अभ्यास शिष्टता अपनी पुस्तकों को लोड करने का प्रस्ताव, दरवाजे खोलें (विशेषकर जब आपकी कार में प्रवेश या छोड़कर), और अपने माता-पिता को श्रीमान और श्रीमती को फोन करते हैं, जब आप उन्हें जानते हैं।
  • एक किशोर लड़के के रूप में सफलतापूर्वक दिनांक शीर्षक छवि 5
    5
    आप एक जवान आदमी की तरह पोशाक इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपनी शैली नहीं बना सकते हैं - इसके विपरीत। लेकिन जब एक बच्चा एक किशोरी बन जाता है, तो उसका शरीर बदलता है और आपको यह देखना है कि आप कितने पुराने हैं, अलग तरीके से तैयार करना चाहिए - अगर आप अपनी उम्र के रूप में परिपक्व हो, तो आप लड़की को अधिक प्रभावित करेंगे। इसका मतलब यह है कि दिन के दौरान खुद को फिक्स करना - सुनिश्चित करें कि आप साफ हैं और झुर्रों वाली नहीं हैं, और यह कि आपके बाल हमेशा अच्छे लगते हैं। अपनी शर्ट चालू या बंद होने पर बेल्ट का उपयोग करें। जब कोई बच्चा बढ़ता है, तो वह आमतौर पर बच्चे के फ्रेम की वक्र खो देता है, और यही कारण है कि ज्यादातर पुरुष बेल्ट पहनते हैं। आप तंग की भावना के लिए इस्तेमाल किया जाएगा यह भी सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े अच्छी तरह से फिट होते हैं और यह अवसर के लिए उपयुक्त हैं। फैशनेबल होने पर विचार करें, लेकिन स्वयं भी बनें अपनी खुद की शैली का विकास करना है, लेकिन याद पुरुषों आम तौर पर महिलाओं की तुलना में कम विकल्प हैं, और यहां तक ​​कि अगर दुनिया बदल गया है, पुरुषों विशेष रूप से विशेष अवसरों के लिए एक निश्चित तरीके से पोशाक के लिए, उम्मीद कर रहे हैं कि कि। तो अगर आप बाहर जा रहे हैं, तो आप ने थोड़ा बेहतर देखा कि अगर आप आलसी एक सप्ताह के अंत में छोड़ दें तो आप क्या करेंगे। लेकिन, आपको अपनी शैली और व्यक्तित्व होना चाहिए
  • चित्र शीर्षक सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के चरण 6 के रूप में
    6
    उससे बात करो उसे आपकी रुचियों को जानने दें, चाहे संगीत, किताबें या फिल्मों में। बातचीत शुरू करने का यह हमेशा एक अच्छा तरीका है आपके लिए उन विषयों में से कुछ का जवाब देना आसान होगा, जिनके बारे में आप इसका उल्लेख करते हैं। यदि आपके पास उसके साथ एक वर्ग है, तो कक्षा के बारे में कुछ का उल्लेख करें। वह कुछ कहेंगे जैसे उसने आपको कक्षा में नहीं देखा था या वह हाँ कहेंगे। इस तरह से वार्तालाप कक्षा में क्या हुआ है, और वहां से चले जाने के बारे में बहस कर सकता है।



  • चित्र शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के के रूप में चरण 7

    Video: मध्यप्रदेश पुलिस आरक्षक भर्ती 2017|MP POLICE CONSTABLE Recruitment |Best View at Desktop/Android

    7
    Halágala। उन्होंने उल्लेख किया कि वह कितना अच्छा दिखता है, वह हमेशा सराहना करता है, लेकिन वह अन्य बातों का भी उल्लेख करता है, उनका उल्लेख है कि कौशल या कौशल खेल में कैसे हैं अगर वह एक सुंदर लड़की है, वास्तव में, उसे बताओ यह महत्वपूर्ण है कि आप केवल उसे चापलूसी के लिए झूठ न करें, क्योंकि एक लड़की आम तौर पर जानता है कि क्या अच्छा है और आप देखेंगे कि आप झूठ बोल रहे हैं यदि आप करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के चरण 8 के रूप में
    8
    गतिशील बातचीत रखें। सिर्फ अपने बारे में बात मत करो, अपने हितों के बारे में पूछें, उनके शौक, दोस्तों, जो उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं। यदि वह आपके बारे में कुछ पूछती है, तो वह ऐसा कुछ जवाब देती है, "आप कैसे हैं?" बातचीत का मोनोअलाइजिंग से बचने के लिए इससे आपको उसे थोड़ा और जानने में भी मदद मिलेगी।
  • चित्र शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के के रूप में कदम 9
    9
    उसे सिखाओ कि आप एक सूक्ष्म तरीके से रुचि रखते हैं। जब आप बात कर रहे हों तो मुस्कुराओ, लगातार आँख से संपर्क करें, खासकर यदि आप खाने के लिए एक मेज पर बैठे हों, तो हमेशा "जब आपसे बात करते हैं तो आपकी आँखें बारीकी से देखते रहें" जब कोई व्यक्ति अपनी आँखों के साथ कमरे देख रहा हो या किसी को पास होने पर देखने की ओर मुड़ते हुए किसी से बात करना कष्टजनक होता है इससे वह जो बात कर रही है उसका ध्यान और हित का अभाव दिखाता है और उसे महसूस होगा कि आपको उसके बारे में कोई दिलचस्पी नहीं है या वह क्या कह रही है।
  • चित्र शीर्षक से सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के के रूप में चरण 10
    10
    उसके साथ प्रतिक्रिया दें यदि वह नियुक्ति पर अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं करता है, जब आप कोशिश करते हैं, या आसानी से बात नहीं करते हैं, तो अपने साथ हाथ जोड़ना नहीं चाहता, फिर थोड़ा दूर चले जाएं अगर वह ऊब दिखता है और आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो जल्दी नियुक्ति समाप्त करें और अपना घर ले जाएं यह ठीक है और यह आपकी गलती नहीं है याद रखें कि यह केवल व्यावहारिक है और पर्याप्त अभ्यास के साथ, आपके पास सभी निम्नलिखित नियुक्तियां बहुत अच्छी तरह से चलेंगी।
  • चित्र शीर्षक सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के के रूप में कदम 11
    11
    वह मुस्कुराता है। यह आपको दिखाएगा कि आप मज़ेदार हैं और वह वास्तव में आपको पसंद करती है।
  • युक्तियाँ

    • निजी स्वच्छता कुछ महत्वपूर्ण है हमेशा डिओडोरेंट का उपयोग करें, खुशबू आ रही है अच्छा (बहुत ज्यादा लोशन बुरा है), कुछ पुराने स्पाइस, कि एक साफ गंध छोड़ देता है और वसंत की कि गंध नहीं है, या यदि आप जिलेट स्नान जेल के लिए और अधिक आकर्षक की कोशिश करता है और कुछ स्प्रे गंध करना चाहते हैं के लिए इस्तेमाल किया डिओडोरेंट (एक Hollister, अमेरिकी ईगल Lacoste और लोशन भी अच्छा कर रहे हैं) और अच्छी तरह से पोशाक के लिए याद है। जब तक आपकी तिथि आकस्मिक नहीं होती तब तक स्कूल के कपड़े न पहनें।
    • मांग या परेशान मत करो किसी विशेष रेस्तरां या किसी निश्चित फिल्म पर जाने के लिए उन्हें मत पूछो उसे बताओ कि आप कहां जाना चाहते हैं और पूछें कि वह आपके साथ क्या चाहेंगे, वरीयता से पहले अगर वह नहीं कहता है, तो पूछें कि वह उसे कहाँ जाना चाहेंगे
    • हमेशा उसे नियुक्ति के लिए अपने घर के द्वार पर उठाओ, कभी भी उसे कहीं नहीं देखें इस प्रकार आपके माता-पिता को आपसे मिलने का मौका मिलेगा और आप एक अच्छी पहली छाप देंगे, यदि आप बुद्धिमान हैं, तो निश्चित रूप से।
    • यदि आप उन्हें जानना चाहते हैं तो अपने माता-पिता या रिश्तेदारों के साथ हमेशा शिक्षित रहें जब वे आपसे बात करते हैं, तो उनको जवाब देना सुनिश्चित करें और उन्हें अनदेखा न करें। यदि आपके माता-पिता आपको पसंद नहीं करते हैं, तो आप उन्हें फिर से नहीं देख सकते हैं
    • उसके या अपने दोस्तों या परिवार का मज़ाक न करें किसी और के बारे में बात करते हुए पता चलता है कि जब आप उसके साथ नहीं हैं, तो आप उसके बारे में बात कर सकते हैं।
    • अगर आप ऐसा कुछ अजीब के रूप में करते हैं, तो थोड़ा सा ठीक है। यदि आप भ्रामक हैं, तो इसे ज़्यादा मत करो, या आप खराब मैदान पर हो सकते हैं और कुल बेवकूफ होने का दिखावा कर सकते हैं। उस का ख्याल रखना
    • नियमों को तोड़ने के लिए ठीक होने पर अलग होने के लिए जानें, लेकिन तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आपको अनुभव न हो।
    • जब आप अपनी नियुक्ति के लिए क्या करें, इसके बारे में सोचते हैं, तो कई विकल्पों, गतिविधियों या स्थानों के बारे में सोचने और उनके बीच अपनी नियुक्ति तय करना बेहतर है। यह आपकी लड़की से पता चलता है कि आपने पहल की है लेकिन उसके लिए फैसला करने के लिए अभी भी कमरा है
    • यदि आप अपनी नियुक्ति के किसी भी हिस्से के बारे में अनिश्चित हैं, तो अपनी पीढ़ी के दोस्त से उनसे पूछें। यह नहीं होना सुनिश्चित करने के लिए बेहतर है!
    • ध्यान रखें कि वह आप के रूप में परेशान है।
    • लड़कियां आप पर निरंतर परीक्षण करेंगे - शांत रहें और छोटी चीजें आपको परेशान न करें, बेहद मजबूत हों I
    • यदि आप इसे पसंद करते हैं या आप लंबे समय से एक लड़की के साथ प्यार करते हो, कभी कभी उन चीजों का उल्लेख करते हैं जिन्हें आपने ध्यान देने की कोशिश की थी, -नोट- यह पूरी तरह से लड़की के प्रकार पर निर्भर करता है और आमतौर पर ऐसा करने की सिफारिश नहीं की जाती है जब तक कि चीजें बहुत अच्छी तरह से न हों, या यह दूसरी या तीसरी नियुक्ति है
    • यदि वह आपको दूसरी तारीख के लिए कहती है और आप उसे पसंद नहीं करते हैं, तो ऐसा कुछ कहें, "नहीं धन्यवाद, मैं वास्तव में ऐसा महसूस नहीं करता हूं।" वह समझ जाएगी।
    • एक "बोर" या उसके आसपास कई नियुक्तियां नहीं दिखाई दें। लड़कियों को आप हमेशा के लिए उस प्रतिष्ठा के लिए पसंद नहीं है।

    चेतावनी

    Video: श्री गणेशजी की आरती — Shri Ganesh Ji Aarti

    • अपनी आँखों के अलावा उसकी किसी अन्य शारीरिक रचना के किसी भी हिस्से पर कभी न देखें। यहां तक ​​कि अगर आपको नहीं लगता कि यह आक्रामक हो सकता है, तो यह आपको बहुत असहज महसूस कर सकता है।
    • कभी इसे किसी ऐसे तरीके से न छूएं जिसे कठोर, खासकर पीठ या स्तनों के रूप में समझा जा सकता है।
    • अगर आप इस लड़की को दिमाग नहीं करते हैं, तो कोशिश न करें एक लड़की के साथ बाहर जाने के लिए यह आपके समय की बर्बादी है जिसमें आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • एक लड़की के साथ उसके शरीर के लिए बाहर मत जाओ संबंध उनमें से किसी के लिए अच्छा नहीं होगा
    • उसका मज़ाक न करें यह केवल उसे असुविधाजनक महसूस करेगा, उसकी भावनाओं को चोट पहुंचाईगी, या शायद आपको लगता है कि आप एक झटका हैं। उसे धीरे से और कोमल तरीके से मिलाएं, यह आप दोनों के लिए मजेदार हो सकता है, लेकिन सिर्फ अगर वह सोचती है कि यह एक खेल है। यदि वह सोचती है कि आप बुरे हैं या आप उसे चोट पहुंचाने की कोशिश करते हैं, तो आप उसे फिर से नहीं देखेंगे उसके साथ खेलने के लिए बेझिझक और गेम का आनंद लें यदि वह आपको पकड़ लेता है, लेकिन यह एक मौखिक तर्क को बढ़ा न दें।
    • कोमल हो जाओ! लड़कों को प्यार करते हैं जब लड़के परिपक्व और प्यारे होते हैं, तब भी जब उनके दोस्त आस-पास होते हैं।
    • • ध्यान रखें कि आप अपने पैसे कैसे खर्च करते हैं: उपहारों के साथ शांत यदि आप उसके लिए कई चीजें खरीदते हैं तो वह आपको कुछ आसान के रूप में देख सकते हैं और सिर्फ आपके पैसे के लिए आपके साथ अच्छा महसूस कर सकती है।
    • याद सभी लड़कियां एक समान नहीं हैं! जिस लड़की को आप अभी साथ रखते हैं, उससे पहले की तिथि के मुकाबले कुछ चीजों का आनंद ले सकते हैं अन्य बातों को संभालने से पहले इसे अच्छी तरह जानते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com