ekterya.com

कैसे अपने जीवन का प्यार वापस किया है

यद्यपि यह लग सकता है कि वह या वह अपने जीवन के साथ जारी रखा है, इतनी जल्दी भूलना इतना आसान नहीं होगा यह देखने के लिए एक व्यक्ति के लिए दर्दनाक है कि उसका पूर्व साथी किसी अन्य व्यक्ति या किसी अन्य लड़की से कैसे निकलता है और आपके जीवन में वापस जाने की कोशिश करेगा। यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि इसके लायक है, तो क्या करें लेकिन अगर वह एक बेवफाई के साथ अपने दिल को तोड़ दिया और फिर संबंध समाप्त हो गया, तो उसे कोई मौका न दें वह इसके लायक नहीं है और आप इसके मुकाबले अधिक मूल्यवान हैं।

चरणों

अपने जीवन का प्यार वापस ले जाओ छवि शीर्षक चरण 1
1
अपने पूर्व ईर्ष्या बनाने के लिए एक स्थानापन्न खोजें कोई है जो अपने पूर्व से बेहतर है खोजें उसके साथ या उन जगहों के पास चलो, जहां आपके पूर्व में सामान्य रूप से जाता है और इस तरह कार्य करता है जैसे कि आप उस व्यक्ति के साथ एक महान समय रखते हैं उनका ध्यान पाने की कोशिश न करें क्योंकि यह काम नहीं करेगा। ऐसी चीजें करें जो आपको दूसरे व्यक्ति और उस जैसी चीजों को गले लगाने की तरह ईर्ष्या करें।
  • अपने जीवन का प्यार वापस पाने के लिए शीर्षक छवि 2 चरण 2
    2
    जब भी आप अपने पूर्व साथी को देखते हैं, उसके चेहरे पर मुस्कान के साथ उसे देखो वे चाहते हैं कि आप दुखी महसूस करें, लेकिन आपको खुश देखकर, यह आपको महसूस करेगा कि आप उससे बेहतर हैं, और संभवत: आपके पीछे चलने लगेंगे।
  • अपने जीवन का प्यार वापस ले जाओ छवि शीर्षक चरण 3

    Video: kisi dusri AURAT ko nahi dekhega pati पति को वापस पायें टोटका

    3



    अपने कॉल का जवाब न दें, उन्हें माइस्पेस और फेसबुक से हटा दें, और उन्हें दिखाएं कि आप गंभीरता से काम कर रहे हैं यह उसे या आप क्या कर रहे हैं या जो आप डेटिंग कर रहे हैं के बारे में उत्सुक बना देगा - और यह आपको ईर्ष्या कर देगा। इसमें यह भी शामिल है कि जब आप उसे देखते हैं, या कम से कम दिलचस्पी नहीं रखते, तो आपके पूर्व-साथी से बात नहीं करना शामिल है
  • अपने जीवन का प्यार वापस ले जाओ छवि शीर्षक चरण 4
    4
    आप उस व्यक्ति को केवल उस व्यक्ति को दिखा सकते हैं कि वह वह व्यक्ति है जिसके बारे में वह तलाश कर रहा था। अपने होने का तरीका बदलें, अध्ययन पर ध्यान केंद्रित करें। जब आप अपने आप को उस चीज़ के बारे में बेहतर समझते हैं जो आपने सोचा था कि आप नहीं थे, असल में, वह आपको अपने साथ वापस आना चाहेंगे क्योंकि इससे पता चलता है कि आपने बदल दिया है।
  • अपने जीवन के पीछे जाओ प्यार शीर्षक शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    याद रखें कि जो व्यक्ति लंबे समय से आपके साथ रहा है वह वापस लौटना है, यहां तक ​​कि केवल एक बार ही।
  • चेतावनी

    Video: सच्चा प्यार पाने के सरल और आसान तरीके | सच्चा प्यार करने वाले ये वीडियो जरूर देखें | Sacha Pyar

    • हिंसा के बिना
    • कोई ब्लैकमेल नहीं
    • कोई उत्पीड़न नहीं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com