ekterya.com

ओटाकू लड़की के साथ संबंध कैसे करें

आप रोमांटिक इरादों के साथ ओटाकु लड़की के पास आने के बारे में परेशान महसूस कर सकते हैं, भले ही आप एक ओटाकू लड़के हैं या नहीं। किसी अन्य लड़की के साथ संबंध होने की तुलना में इस श्रेणी के एक लड़की के साथ संबंध होने के कारण कोई और मुश्किल नहीं है। आपको बस इतना करना होगा कि वह लड़की और उसके हितों के लिए बहुत अच्छी तरह से अपील करती है ताकि वह आपको नोटिस कर सके।

चरणों

भाग 1

ओटाकू लड़की से मिलो
एक ओटाकू गर्ल चरण 1 नामक छवि का शीर्षक
1
रूढ़िवादी के बारे में भूल जाओ लेबल के साथ समस्या ये है कि वे आम तौर पर खाली रूढ़िवादी लोगों को कम करते हैं। इससे पहले कि आप एक ओटाकु लड़की से संपर्क करें, याद रखें कि वह एक ऐसी व्यक्ति है जिसकी अधिकताएं, विश्वास और व्यक्तित्व स्वयं के हैं। इसकी कुछ विशेषताओं से पता चल सकता है कि यह एक "ठेठ" ओटाकू है, लेकिन बहुत से लोग नहीं करेंगे।
  • जब आप पहले से ही उससे मिल चुके हैं और पहले से ही एक रिश्ते हैं, तो उसे भी प्रभावित करने के बारे में कहा जा सकता है। इस अनुच्छेद में दिए गए चरणों सहित, सभी ओटाकू लड़कियों के साथ उपयोग किए जा सकने वाले चरणों का कोई स्थापित सेट नहीं है। ओटाकू लेबल को एक शुरुआती बिंदु के रूप में प्रयोग करें, लेकिन हमेशा उस लड़की के आधार पर अपना दृष्टिकोण अनुकूलित करें जो आपके मन में है।
  • एक ओटाकू गर्ल चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    इंटरनेट से जुड़ें ओटाकू लड़कियों को चैट वेबसाइट्स, फ़ोरम और सोशल नेटवर्क में ऑनलाइन पाया जा सकता है। इसके अलावा, इन लड़कियों को अक्सर एक डिजिटल अंतरिक्ष में सहज बातचीत करने लगता है और दोनों ऑनलाइन बैठकों और व्यक्तिगत बैठकों की सराहना करते हैं।
  • एनाईम, मंगा और ओटाका संस्कृति के अन्य पहलुओं से संबंधित मंच ब्राउज़ करें फेसबुक या किसी अन्य सामाजिक नेटवर्क पर सक्रिय समूहों से जुड़ें, जो इन मुद्दों को संबोधित करते हैं और चर्चा में यथासंभव अधिक भाग लेते हैं।
  • Otaku लड़की को उसके ब्लॉग पर या उसके किसी एक सामाजिक नेटवर्क पर शुरू करने के बाद शुरू करें, जब आपको दिलचस्प लगता है। हालांकि, अपने सभी खातों का पालन न करें क्योंकि यह एक बहुत ही सीधा दृष्टिकोण हो सकता है और जो आपको डरा सकती है
  • छवि का शीर्षक, एक ओटाकू गर्ल चरण 3
    3
    असली दुनिया में उद्यम बेशक, नहीं सभी ओटाकू लड़कियों को आपके कंप्यूटर में फंस रहे हैं। विशाल बहुमत वास्तविक दुनिया में रहती है, इसलिए यदि आप अधिक पारंपरिक मुठभेड़ करना चाहते हैं, तो आपका सबसे अच्छा विकल्प उसके प्राकृतिक आवास में एक ओटाकु लड़की से मिलना है। संक्षेप में, अपनी रुचियों से संबंधित जगह पर जाएं, क्योंकि वह आपके खाली समय में इस पर जा सकती है।
  • उदाहरण के लिए, ऐसे स्टोर पर जाने की कोशिश करें, जिसमें एनीम या मंगा का बड़ा चयन हो। उस मनोरंजक कमरे में समय व्यतीत करें एक फिल्म देखें जिसमें एक महान महिला प्रशंसक क्लब है या यदि आप बहुत साहसी महसूस करते हैं तो एनीम सम्मेलन पर जाएं।
  • एक ओटाकू गर्ल चरण 4 नामक छवि का शीर्षक

    Video: लड़कियां किस तरह के सम्बन्ध पसंद करतीं हैं kya achchha lagta hai, sambandh banane ke tarike

    4
    एक अच्छा वाक्यांश के साथ otaku लड़की के करीब जाओ। जब आपको एक लड़की मिलती है जो आपको रूचती है, तो आपको एक अच्छी पहली छाप बनाना होगा हालांकि, आपको आकर्षक या अजीब वाक्यांश की आवश्यकता नहीं है। एक दिलचस्प बातचीत को व्यस्त करने से पर्याप्त हो सकता है
  • आप उसके बारे में कार्यक्रमों, फिल्मों और मीडिया के बारे में चर्चा कर सकते हैं, खासकर अगर आप देख सकते हैं, एक स्टोर में, ओटाकू लड़की आपकी पसंद वाली कुछ ऐसी श्रृंखला को देख रही है। उसी तरह, आप यह स्वीकार करते हुए एक वार्तालाप शुरू कर सकते हैं कि आपको कोई विषय नहीं है और आपसे इसके बारे में एक सिफारिश देने के लिए कह रही है ताकि आप यह जान सकें कि यदि आपको नहीं पता कि उनकी रुचियां क्या हैं
  • भाग 2

    ओटाकू लड़की को अपने साथ प्यार में गिरें
    एक ओटाकू गर्ल चरण 5 नामक छवि का शीर्षक
    1
    अपने जुनून को जानें संयुक्त राज्य अमेरिका में, "ओटाकू" शब्द का उपयोग उन लोगों को करने के लिए किया जाता है जो एनीमे और मंगा के कट्टर प्रशंसक हैं। हालांकि, जापान में, "ओटाकू" मूल रूप से ऐसे लोगों को परिभाषित करता है जो किसी भी विषय के कट्टर प्रशंसक हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके जीवन में ओटाकू लड़की एनीमे का बड़ा प्रशंसक है, तो यह जानने में मदद मिलती है कि आप किस श्रृंखला और शैलियों में सबसे अधिक रुचि रखते हैं।
    • "ओटाकू" की जापानी अवधारणा एक कट्टरपंथी (या कट्टरपंथी), एक गीक या एक जान-यह-सभी के अमेरिकी विचार के समान है जापान में, एक व्यक्ति एनीम या खेलों का ओटाकू हो सकता है, लेकिन यह गाड़ियों के ओटाकु भी हो सकता है। आप किसी व्यक्ति को ओटाकू के रूप में विचार कर सकते हैं यदि आप कुछ ऐसा पसंद करते हैं जिससे आप पागल हो सकते हैं
    • "ओटाकू" की अमेरिकी अवधारणा किसी ऐसे व्यक्ति को संदर्भित करता है जो जापानी पॉप संस्कृति का एक हिस्सा है या सामान्य रूप से एशियाई पॉप संस्कृति में है। सबसे महत्वपूर्ण प्रेरक एनीमे, मंगा और कंप्यूटर गेम हैं, लेकिन अगर आप जे-पॉप संगीत या कोरियाई उपन्यासों के साथ जुनून पड़ते हैं, तो आप ओटाकू के रूप में भी एक व्यक्ति पर विचार कर सकते हैं।
  • एक ओटाकू गर्ल चरण 6 नामक छवि का शीर्षक
    2
    जांच करता है। यह पर्याप्त है कि आप अपनी पसंदीदा श्रृंखला के शीर्षक जानते हैं आपको ओटाकु लड़की की पसंदीदा श्रृंखला के बारे में थोड़ी सी जांच करनी चाहिए ताकि आप जान सकें कि वे क्या कर रहे हैं यदि आप वाकई उसे प्रभावित करना चाहते हैं। आपको वह सब कुछ पसंद करना पड़ता है जो वह प्यार करती है, लेकिन जब आप कुछ ऐसी श्रृंखलाओं के बारे में बात करते हैं जिसे आप पसंद करते हैं तो आपको इसे समझने के लिए एक बुनियादी ज्ञान होना चाहिए।
  • अनुसंधान का एक और फायदा यह है कि आप इस बारे में अधिक जानेंगे कुछ उदाहरणों को जानने के बजाय आपको पसंद की श्रृंखला का प्रकार ज्यादातर ओटाकू लड़कियों ने उनके मूल रहस्यों को विविधता दी है और उनसे संबंधित विषयों पर ध्यान केंद्रित किया है। कुछ बिंदु पर, आप ऐसी कुछ भी पेश कर सकते हैं जो उसे उस चीज़ के बारे में सीखने में आनंद ले सकती है, जिसे वह रुचि लेती है, जिससे उसे प्रभावित किया जाएगा
  • एक ओटाकू गर्ल चरण 7 नामक छवि का शीर्षक
    3
    इसे दिखाएं कि आप जानते हैं कि आपकी रुचियां क्या हैं उसे उस स्थान पर ले जाइए जो उसके जुनून को पेश करते हैं। उसे जो उपहार देता है उससे संबंधित उपहार दें। ओटाकू लड़कियों को रोमांस पसंद है, लेकिन मानक कार्रवाई केवल सतही ही होती है और उन्हें एक व्यक्ति की तरह महसूस करने में विफल रहता है।
  • ध्यान रखें कि आपके उपहारों को छाप बनाने के लिए महंगे नहीं होना पड़ता है। सामान्य तौर पर, ओटाकू लड़कियां अपनी पसंदीदा श्रृंखला और पसंदीदा पात्रों के साथ-साथ महंगी वस्तुओं के आर्थिक व्यापार का आनंद लेती हैं। टिटोरो जैसे एक साधारण खिलौना एक ओटाकु लड़की को लुभाने के लिए पर्याप्त हो सकती है जो जापानी एनीमेशन स्टूडियो "स्टूडियो गबली" के पात्रों को पसंद करती है।
  • आपके पास अभी भी एक पारंपरिक रोमांस शैली हो सकती है, लेकिन अपने कार्यों को लगभग चारों ओर बदलने की कोशिश करें। उसे खाने के लिए आमंत्रित करें और एक फिल्म देखने के लिए, लेकिन एक एनीम फिल्म चुनें। इसी तरह, आप गहने खरीद सकते हैं, लेकिन उन लोगों की तलाश करें जो आपके पसंदीदा फ्रेंचाइजी से संबंधित हैं।
  • एक ओटाकू गर्ल चरण 8 नामक छवि का शीर्षक
    4
    इसे कम मत समझो या इसे बदलने की उम्मीद मत करो। कुछ ओटाकू लड़कियों को उनके हितों के बारे में शर्मिंदगी महसूस हो सकती है, लेकिन ज्यादातर इसके बारे में कोई शर्मिंदगी नहीं दिखती है। किसी भी तरह, आपको उसे दिखाने की ज़रूरत है कि आप अपने हितों से शर्मिंदा महसूस नहीं करते हैं उसे जो उसने प्यार किया उसके लिए अपमान करना उसे आपसे दूर करने का एक त्वरित तरीका है
  • कई ओटाकु लड़कियां भी इस तथ्य का आनंद लेती हैं कि उनके हित अस्पष्ट हैं। सब के बाद, एक अंधेरे हित अद्वितीय है, और लोगों को आम तौर पर अद्वितीय महसूस करने के लिए प्यार करता हूँ।



  • छवि का शीर्षक, एक ओटाकू गर्ल चरण 9
    5
    उसकी स्तुति करो एक ओटाकु लड़की अभी भी एक लड़की है, इसलिए आपको उसे कुछ मीठी और आकस्मिक बातचीत के साथ लाड़ करना होगा। अपनी तारीफ को सही बनाएं और थोड़ा रचनात्मक बनने की कोशिश करें किसी भी अन्य विषय की तरह, एक बधाई जो उसे एक अनोखा व्यक्ति के रूप में मानती है, एक रूढ़िवादी तारीफ से बेहतर है
  • ज्यादातर महिलाओं के साथ, वह चाहेंगी कि आप कभी भी उसकी उपस्थिति के लिए उसकी प्रशंसा करें। एक सामान्य तारीफ करने के बजाय, उसकी विशिष्टता के लिए प्रशंसा करें, जैसे कि एक विशेषता या सहायक उपकरण उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि "मैं आपकी आँखों का रंग प्यार करता हूं" या "आपका चश्मा पूरी तरह से अपनी शानदार आंखों को दिखाता है" कहने के बजाय "आप बहुत सुंदर हैं"
  • आपको उसकी व्यक्तित्व और उपस्थिति के लिए प्रशंसा करना चाहिए। इसके अलावा, अपनी तारीफ को आपकी बुद्धि, खुशी, उदारता या कुछ अन्य सकारात्मक विशेषता को उजागर करें।
  • एक ओटाकू गर्ल चरण 10 नामक छवि का शीर्षक
    6
    अपने विलक्षणताएं ध्यान दें ध्यान दें कि किस प्रकार की चीजें आपको परेशान करती हैं एक ओटाकू लड़की बहुत भावुक व्यक्ति है अपने जुनून के अधिकांश वह क्या प्यार करता है की ओर निर्देशित है, लेकिन वह इतना नफरत है कि वह क्या नफरत करती है। जब आप जानते हैं कि आप क्या नफरत करते हैं तो आप जो नफरत करते हैं उससे बचने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें
  • उदाहरण के लिए, यदि आप इसके बारे में बहुत मांग कर रहे हैं, तो आपको खराब व्याकरण या वर्तनी के साथ पाठ संदेश नहीं भेजना चाहिए। आपको नहीं लिखना चाहिए "आप बाहर जाना चाहते हैं ??? नोज़ वेमोज़ लुएओगो !!!" इसके बजाय, अच्छी तरह से लिखने और उन्हें भेजने से पहले अपने संदेशों की वर्तनी की जांच करने में कुछ समय दें।
  • एक ओटाकू गर्ल चरण 11 को शीर्षक वाली छवि
    7
    इसे अपने आराम क्षेत्र से बहुत दूर न लें हालांकि यह सच है कि कुछ ओटाकू लड़कियों को बहुत बहिर्मुखी कर सकते हैं, इनमें से अधिकांश अंतर्मुखी हो जाते हैं। वह शर्मीली नहीं हो सकती है, लेकिन वह बड़ी भीड़ या इसी तरह के वातावरण का आनंद नहीं ले सकती क्योंकि आप इसे पसंद करते हैं। रिश्ते की आवश्यकता होती है कि दोनों लोग एक समझौते तक पहुंचते हैं, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि वे कब बाहर जा सकते हैं और जब वे घर पर रह सकते हैं यदि आप उनके दिल तक पहुंचना चाहते हैं
  • ध्यान रखें कि कुछ परिवेश आपको आउटगोइंग होने के बावजूद असहज महसूस कर सकते हैं। आप करीबी दोस्तों के समूह के साथ मिलन करना पसंद कर सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अजनबियों से भरा क्लब में जाने का आनंद लें।
  • भाग 3

    रिश्ते को अंतिम बनाएं
    एक ओटाकू गर्ल चरण 12 को शीर्षक वाली छवि
    1
    उसे स्थान दें ताकि वह अपने शौक कर सकें। ऐसे समय होंगे जब ओटाकू लड़की आपको पसंद करती है, वह अपने शौक या अपने दोस्तों के साथ मज़े करना चाहती है, जो बहुत पसंद करते हैं। उसे अकेले आनंद लें। वह जो पसंद करती है, आनंद लेते हुए उसके साथ रहना अच्छा है, लेकिन ऐसा करने के लिए खुद को मजबूर करना केवल उन्हें दुखी बनाता है
    • समय लेने के लिए अपने स्वयं के हितों का आनंद लेने के लिए जब वह वह क्या पसंद है का आनंद लेने के लिए बाहर चला जाता है। अपने दोस्तों को मिलें, अपने लिए एक पल या एक ऐसी घटना पर जाएं, जिसे आप जानते हैं कि आपका ओटाकू प्रेमिका कभी मजा नहीं ले सकती।
    • आपको अपने आप से पूछना चाहिए कि आपको ऐसा क्यों महसूस हो रहा है कि अगर आप ऐसा महसूस करते हैं कि आप लगातार उसके साथ रहना चाहते हैं। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आप अप्रतिष्ठित या ईर्ष्यापूर्ण महसूस करते हैं। पता करें कि समस्या क्या है और उसके बारे में चर्चा करें इससे पहले कि आपके रिश्ते के आधार बर्बाद हो गए हैं।
  • चित्र शीर्षक वाली एक ओटाकू गर्ल चरण 13
    2
    एक समझौते के लिए आओ आप उन गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जो केवल ओटाकु लड़की को ब्याज देते हैं जब आप उसे प्रभावित करने की कोशिश करते हैं हालांकि, जब उनके पास अधिक गंभीर संबंध होते हैं, तो उन्हें दोनों के हितों के लिए एक संतुलन मिलना होगा यह हासिल करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है समझौतों के द्वारा। कुछ ऐसा करने के बदले में, जिसे वह प्यार करती है, उन्हें कुछ ऐसा करना होगा, जिसे आप अगली बार प्यार करते हैं।
  • जब वह समय व्यतीत करते हैं तो उसे क्या पसंद है, इसके बारे में वास्तव में परवाह करें। अपने सेलफोन को देखने के बजाय, यदि वह इसे देखना चाहता है तो अपने पसंदीदा फिल्म पर ध्यान दें। यदि आप ऐसा करते हैं तो आप को खींचने के लिए कन्वेंशन में कुछ हद तक दिलचस्पी लेने की कोशिश करें
  • आप उसे अपने शौक के बारे में सिखा सकते हैं उदाहरण के लिए, मुझे एक गेम खेलने का सबसे अच्छा तरीका बताएं, अगर उसे एक निश्चित गेम पसंद है
  • एक ओटाकू गर्ल चरण 14 नामक छवि का शीर्षक

    Video: लड़की को संबंध के लिए कैसे मनाये || sambandh ke liye kese manaya | लड़की को उत्तेजित केसे करें

    3
    उसे विश्वास करो आपके ओटाकू के कुछ दोस्तो के दोस्त लड़के हो सकते हैं और वे अपने हितों को साझा कर सकते हैं। हालांकि, जब आपका संबंध होता है, आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं क्योंकि उन्हें उनके लिए कुछ लगता है। याद रखें कि ओटाकू लड़कियों को वे क्या प्यार के बारे में भावुक हैं। वह आपको आसानी से नहीं छोड़ेगी यदि वह आपको प्यार करती है
  • यदि आप उसे दिखाते हैं कि आप उस पर भरोसा करते हैं तो उसके लिए यह आसान हो सकता है यह दिखा कर कि आप रिश्ते को समर्पित हैं और आप उस पर भरोसा करते हैं, तो आप दिखाएंगे कि आपके पास अपनी भावनाओं पर शक करने का कोई कारण नहीं है।
  • एक ओटाकू गर्ल चरण 15 नाम की छवि का शीर्षक
    4
    गार्ड को कम करें जैसा कि आपका संबंध अधिक गंभीर हो जाता है, आपको यह दिखाना होगा कि आप इसके साथ सहज महसूस करते हैं। क्योंकि कई ओटाकू लड़कियों ने व्यक्तित्वों को अंतर्मुखी रखा है, उन्हें लगता है कि यह हमेशा अपने प्रेमी को प्रसन्न दिखने के लिए प्रयासरत है। इसलिए, उसके साथ सहज रहें जिससे कि वह भी आपके साथ ऐसा तरीका महसूस करें।
  • आपको अपने गार्ड को मॉडरेशन में कम करना होगा। आपको अपने दरवाज़े पर एक कछुए शर्ट और खाकी पैंट पहनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको लगातार कई दिनों के लिए एक ही शर्ट भी नहीं पहनना चाहिए। आकस्मिक पोशाक करें, लेकिन अपनी उपस्थिति का ख्याल रखें और एक सम्मानजनक व्यवहार भी करें।
  • एक ओटाकू गर्ल चरण 16 नामक छवि का शीर्षक
    5
    मैं एक प्रेमी से ज्यादा जानता हूं दो-आयामी पात्रों के लिए आपके प्यार के बावजूद, आपको उस से अधिक होना होगा। एक आदर्श आकर्षण होने के बजाय, आपको उसका मित्र होना होगा। किसी व्यक्ति से जुड़ें कि वह स्वीकृति और आराम पाने के लिए जा सकते हैं यदि आप रिश्ते को आखिर में चाहते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com