ekterya.com

एक समलैंगिक या समलैंगिक रिश्ते कैसे करें

किसी अन्य रिश्ते की शुरुआत के रूप में एक समलैंगिक संबंध शुरू करना अधिक या कम होता है। दो लोग मिलते हैं, और एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का फैसला करते हैं कुछ चीजें कभी भी बदलती रहती हैं, भले ही इसमें शामिल होते ही लिंग के होते हैं

चरणों

छवि एक समलैंगिक या लेस्बियन रिलेशनशिप चरण 1 शीर्षक है
1
कुछ नियुक्तियां पहले करें एक से अधिक बार उन लोगों में एक आम गलती है जो पहली बार समलैंगिक या समलैंगिक रिश्ते शुरू करते हैं, बहुत जल्द शुरु हो रही है। इससे पहले कि आप अपने आप को किसी के साथ जागने लगता है, आप शायद ही जानते हैं कि अगर आप वास्तव में संगत हैं तो यह निर्धारित करने के लिए उस व्यक्ति से बाहर निकल जाएं। आप दोनों के लिए समलैंगिक होने के लिए यह पर्याप्त नहीं है आपको यह जानने की जरूरत है कि क्या आपके पास समान हित, समान मूल्य और भविष्य के लिए योजनाएं हैं जो प्रत्येक दूसरे के पूरक हैं।
  • छवि एक समलैंगिक या लेस्बियन रिलेशनशिप चरण 2 शीर्षक है
    2
    यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने जीवन में होने वाली चीजों के बारे में सूचित रहें। यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि आप दोनों एक दूसरे को साझा और समर्थन करते हैं यदि आपको उत्पीड़ित किया जा रहा है, या काम पर पदोन्नत किया गया है, अगर आपको एक पुरस्कार मिला है, अगर आपके सबसे अच्छे दोस्त ने आपको सिर्फ किसी दूसरे शहर में जाने के लिए कहा है - तो इसे अपने साथी के साथ साझा करें। याद रखें कि आपके साथी को केवल आपका प्रेमी नहीं होना चाहिए, वह भी आपका सबसे अच्छा दोस्त होना चाहिए।
  • छवि एक समलैंगिक या लेस्बियन रिलेशनशिप चरण 3 शीर्षक है
    3
    ईमानदार, स्नेही, स्पष्ट और सावधान रहें ईमानदारी से होने के नाते इसका अर्थ भी खुला होना है। अपने साथी से चीजों को छिपाएं - हर चीज को नहीं बताए जाने का एक झूठ है - यह बेहद झूठ के रूप में लगभग बुरे है जब आपके पास कुछ कहना है, तो अपने साथी के साथ बैठो, उसे पता चले कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, और फिर उसे "दिलो दिलो दिलो" नामक एक अद्भुत जगह ले जाएं। आपका साथी आपको प्यार करता है, और यह प्रसन्न होगा कि आपने उसे स्वीकार किया है या साझा करने के लिए उसे भरोसा दिलाया है जो भी आपको करना है
  • छवि एक समलैंगिक या लेस्बियन रिलेशनशिप 4 शीर्षक है
    4
    चुनें कि आपका संबंध एक विशेष संबंध होगा या नहीं। इस संबंध में अच्छा संचार वास्तव में महत्वपूर्ण है। यदि आप में से कोई सोचता है कि आपका रिश्ते "खुले" है, दूसरे शब्दों में, कि अन्य भागीदारों के पास ठीक है, और दूसरा सोचता है कि रिश्ते एक-दूसरे के लिए एकमात्र है, तो आपको एक समस्या है। जब कोई "खुले" रिश्ते की अपेक्षा करता है तो किसी के साथ इश्कबा करना शुरू होता है, अन्य नाराज, चोट लगी और भ्रमित हो जाते हैं।



  • छवि एक समलैंगिक या लेस्बियन रिलेशनशिप चरण 5 शीर्षक है
    5
    एक दूसरे का समर्थन करें यदि आप कोठरी से बाहर नहीं आते हैं, तो अपने पार्टनर को बेबुनियाद में मत छोड़ो, और आपके परिवार का सदस्य समलैंगिक मजाक या अपमानजनक समलैंगिक बना रहा है। यह चाहता है कि "आपका अधिकार" - किसी को भी यह बताने का अधिकार नहीं है कि ऐसा नहीं है। यदि आप अभी भी कोठरी से बाहर नहीं आए हैं, तो अपना साथी लें और बाहर निकलकर कहें कि आप उस तरह के मजाक या चुटकुले के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं। अगर आप सभी को जानना चाहते हैं, तो अपने परिवार को बताएं कि जिस व्यक्ति ने अपनी कामुकता की खोज की है, उस तरह के मजाक आपके लिए अजीब नहीं हैं। और यदि आपके साथी की कीमत पर एक मजाक बना दिया गया है, तो अपने दोस्तों, परिवार या मजाक को बनाने वाले किसी भी व्यक्ति को आप इस मजाक को स्वीकार नहीं कर सकते हैं और भविष्य में उन टिप्पणियों को खुद से बचाने के लिए कह सकते हैं। । दूसरों को अपने साथी को बुरा मत मानना, या अपने जीवन को बर्बाद न करने दें।
  • छवि एक समलैंगिक या लेस्बियन रिलेशनशिप चरण 6 शीर्षक है
    6

    Video: समलैंगिक पुरुषों समलैंगिक पुरुषों। समलैंगिक पुरुषों के सौंदर्य रहस्य। गौरव

    अपने अधिकारों को जानें अगर आपके कार्यस्थल में कोई समस्या उत्पन्न होती है, तो वहां ऐसे संगठन हो सकते हैं जहां आप रहते हैं जिसके साथ आप सलाह और सहायता के लिए संपर्क कर सकते हैं।
  • छवि एक समलैंगिक या लेस्बियन रिलेशनशिप 7 शीर्षक है
    7

    Video: समलैंगिक सामान्य जीवन जी सकते हैं!!

    का आनंद लें। जीवन केवल एक बार जीवित रहता है जीवित और प्यार करने का आनंद लें - साझा करें और दूसरों को प्यार करें, और अपने आप को उन मित्रों के साथ घेरने का प्रयास करें जो आपसे प्यार करते हैं और परिवार के सदस्यों के साथ होते हैं, जो न केवल आपकी सहायता करते हैं बल्कि जो कुछ भी आपके जीवन में प्रगति के रूप में सकारात्मक प्रभाव डालते हैं।
  • युक्तियाँ

    • रिश्ते के लिए ईमानदार और देखभाल करना बहुत महत्वपूर्ण है।
    • यदि संभव हो तो कोठरी से बाहर निकलना अपनी खुद की लैंगिकता बनी रहती है आपका अधिकार किसी को छुपाए बिना, किसी को छुपाए बिना किसी सच्चे परिवार के रूप में स्वीकार करने में मदद कर सकते हैं, और वास्तव में चीजें आसान बना सकती हैं यदि उनमें से एक बीमार हो या कुछ और खराब हो। यह प्रेरणा और सहायता का एक स्रोत भी हो सकता है। परिवार के एक युवा सदस्य या एक दोस्त के लिए जो अपनी कामुकता को स्वीकार करने के लिए भी संघर्ष कर रहे हैं। इसके अलावा, इसे खुले तौर पर रहने से रिश्ते को गोपनीयता के भार से दूर ले जाया जाएगा, और अतिरिक्त सामान ले जाने के बिना रिश्तों को खुद में काफी मुश्किल है।
    • किसी भी रिश्ते में, अपने स्वयं के पहले अपने साथी की जरूरतों और इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए, भले ही हमेशा न हो, आप वास्तव में उन्हें यह जान सकते हैं कि वह कितना मूल्यवान और प्यार करते हैं वे हैं।
    • अपने साथी के जीवन को अद्भुत बनाने के लिए अपने जीवन के हर दिन कुछ करें
    • जानकारी और समर्थन प्राप्त करने के लिए कुछ एलजीबीटी समूहों पर जाएं।

    चेतावनी

    • कुछ समाजों में, आपको सामाजिक तनाव और विरोधाभासी दृष्टिकोण का सामना करने के लिए तैयार होना चाहिए।
    • अपने पूर्वाग्रहों से लोगों को अंधे नहीं होने दें, आपको बुरा लगता है या आपको अपनी ज़िंदगी जीने से रोकता है जिस तरह आप करना चाहते हैं - यह आपके और कोई नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com