ekterya.com

एक परिपक्व रिश्ते कैसे करें

यदि आप वयस्क और परिपक्व रिश्ते की तलाश कर रहे हैं, तो कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको जानना चाहिए। सब कुछ सिलाई और गाना है, खासकर रिश्तों के साथ।

चरणों

1
सुनिश्चित करें कि आदमी परिपक्व है यदि कोई अन्य व्यक्ति अपरिपक्व हो तो आप परिपक्व रिश्ते नहीं कर सकते।
  • 2
    चीजों के लिए खुला होना वे परिपक्व लोग हैं और हमें सभी प्रकार की चीजों के बारे में बात करनी है। ग्यारह वर्ष का बच्चा मत बनो, परिपक्वता और शांति से मुद्दों के बारे में बात करें
  • 3
    तय करें कि आपकी स्थिति विवाह के संबंध में है। विवाह संबंधों का हिस्सा है यह कहने का तरीका है "मैं आपको प्यार करता हूँ हम वयस्क होने जा रहे हैं और हमारे जीवन को एक साथ रहते हैं। " यदि आप दूसरे व्यक्ति के साथ कुछ समय तक रहे हैं और विषय कभी नहीं निकलता है, तो इसके बारे में बात करें। यदि अन्य व्यक्ति प्रतिबद्ध नहीं है, लेकिन आप हैं, तो आगे बढ़ने का समय है। चेहरा, अगर वह प्रतिबद्ध नहीं है, तो आप कैसे जानते होंगे कि वह एक दिन होगा?



  • 4
    रिश्ते के भौतिक पहलू को तय करें परिपक्व रिश्ते में सेक्स हमेशा एक कारक है किशोरों को यौन संबंध नहीं होना चाहिए। लेकिन, वयस्कों के लिए, सेक्स परिपक्व और स्वस्थ कुछ बनाता है यदि आपकी शादी हो गई है, तो यह आपकी चाल बनाने का समय है। यह एक आदमी और एक औरत के लिए बहुत अस्वास्थ्यकर है जो अपने आप को अभिव्यक्ति के माध्यम से अभिव्यक्त न करें और प्यार न करें।
  • 5
    दूसरे व्यक्ति को धोखा न दें धोखा दे जवाब नहीं है अगर दूसरे व्यक्ति आपको जो चाहें नहीं दे रहा है, तो यह आपकी इच्छाओं के बारे में गंभीर बातचीत करने का समय है। यदि आप एक महिला हैं, तो उससे बात करें ताकि वह समझ सके कि ये केवल पुरुष नहीं हैं कि सेक्स करना चाहते हैं एक कायरतापूर्ण तरीका डिलोडो खरीदने है यदि आप परिपक्व होना चाहते हैं, तो ऐसा मत करो
  • युक्तियाँ

    • अपने पूरे जीवन के बारे में अपने साथी के साथ बात मत करो कभी-कभी लोग रहस्य रखना पसंद करते हैं
    • असहज वार्तालाप न करें अगर आपको लगता है कि बातचीत महत्वपूर्ण है, तो गंभीर हो
    • ऐसा कुछ मत करो जो असुविधाजनक है यह दूसरे व्यक्ति को खराब और जगह से बाहर महसूस कर देगा

    Video: Journey of shahnawaz Chaudhary, The First & Only Political trainer of India.

    चेतावनी

    Video: परिवार में प्रेम बनाए रखने के लिए ध्यान रखें ये बातें।

    • बहुत चिपचिपा मत बनो यह मत कहो कि अगर आप एक साथ नहीं हैं तो आप परिपक्व नहीं हैं। एक परिपक्व रिश्ते का मतलब है कि कैसे स्थान देना है।
    • उसे अपनी सीमाएं पता करें यदि आप छोटी चीज़ों के लिए उस पर चिल्लाकर शुरू करते हैं तो आप दूसरे व्यक्ति को भयभीत करेंगे। अपनी सीमाओं के बारे में बात करें ताकि दूसरे व्यक्ति अपने कार्यों से सावधानी बरतें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com