ekterya.com

एक स्वार्थी व्यक्ति के साथ एक रोमांटिक रिश्ते कैसे करें

जब आप मुस्कुराते हैं और आप हर मिनट उस पर खर्च करते हैं, तो जिस व्यक्ति के पास आपका प्रेम संबंध है, वह दिन को चमक देता है हालांकि, केवल एकमात्र दोष यह है कि वह एक स्वार्थी और अभिमानी व्यक्ति है, वह ऐसे कार्य करता है जैसे वह हमेशा सही होता है और तर्क में नहीं देता। फिर भी, आप उससे प्यार करते हैं, लेकिन आप क्या कर सकते हैं?

चरणों

एक मनोवैज्ञानिक व्यक्ति के साथ एक रोमांटिक रिश्ते शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
उसे आप पर गर्व महसूस करिए आपको ऐसा करने के लिए पहले खुद को प्यार करना होगा बहुत से लोग खुद के बारे में चिंता करना बंद करते हैं जब वे एक रिश्ते में होते हैं और लापरवाही से तैयार होते हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि उन्हें अब अन्य संभावित भागीदारों को प्रभावित नहीं करना है। एक अभिमानी व्यक्ति को उन चीजों पर गर्व महसूस करना पसंद करती है जो उनके साथ जुड़े हैं इसलिए, जब आप अपने दोस्तों को पेश करते हैं तो अच्छी तरह पोशाक करें इस तरह, आप प्रभावित होंगे
  • एक मनोवैज्ञानिक व्यक्ति चरण 2 के साथ एक रोमांटिक रिश्ते शीर्षक वाला चित्र

    Video: इन 5 राशि की महिलाएं रोमांटिक व चंचल होती है , जो जल्दी प्यार में पड़ जाती है

    2
    अपने अहंकार के साथ खिलाना सीखो अन्य लोगों जैसे सभी लोग समय-समय पर अपने अहंकार को खिलाने के लिए-यह उन्हें अच्छा महसूस करता है एक गर्व और स्वार्थी व्यक्ति के साथ एकमात्र अंतर यह है कि वह अपने अहंकार को मानता है जैसे कि वह हर सुबह नाश्ता करता है - इस व्यक्ति के लिए यह आवश्यक है इसलिए, जानें कि आप क्या पसंद करते हैं और आप क्या नहीं करते हैं। यह उस व्यक्ति को बर्दाश्त करने और उसका इस्तेमाल करने का मामला है उदाहरण के लिए:
  • आप अपने स्वार्थी प्रेमी के साथ गेंदबाजी गली में जाते हैं और जब वह नहीं करता है तो आप सभी स्किटल को मारते हैं। आप चेहरे को देख सकते हैं थोड़ी गलत हो थोड़ा कुटिल गेंद रोल करें, लेकिन यह एक स्पष्ट कदम नहीं है। अपने प्रेमी को अपने साथ पकड़ो और जब वह जीता तो उसे बधाई दें।
  • आपका प्रेमी रात के खाने के लिए सूप तैयार करता है इसे चखने के बाद, आपको लगता है कि इसमें कोई स्वाद नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि उसे पसंद है। यह सिर्फ सूप है - इसके बारे में कोई गलतफहमी न करें। इसे खोलें और धन्यवाद कहो।



  • एक मनोवैज्ञानिक व्यक्ति के साथ एक रोमांटिक रिश्ते शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    अपने स्वार्थी साथी को बदलने की कोशिश न करें - इसे स्वीकार करें। यह एक सच्चाई है कि आपका साथी एक गर्वित व्यक्ति है - इसे स्वीकार करें। कई बार, लोगों के रिश्तों में वे अपने साथी को बदलने की उम्मीद करते हैं। यह आम तौर पर जोड़े में रिश्ते को छोड़ने या उस व्यक्ति से भिन्न होता है जो उस व्यक्ति से भिन्न होता है जो किसी के साथ प्यार में पड़ गया।
  • एक मनोवैज्ञानिक व्यक्ति के साथ एक रोमांटिक रिश्ते शीर्षक वाला चित्र चरण 4

    Video: इस राशि के पति होते हैं सबसे ज़्यादा Romantic।अगर आपकी ये राशि है तो मिलेगा पति का प्यार

    4
    अपने झुंझलाहट को बताएं आपको परेशान नहीं करने में कोई समस्या नहीं है जो आपको बुरी तरह से व्यवहार करता है हालांकि, उसे बताएं कि अगर आप वास्तव में उस तरह का सौदा पसंद नहीं करते हैं तो यह आपको परेशान करता है संचार मौलिक है हालांकि, आपको उसे चुपचाप बता देना चाहिए या आप उसे उदास महसूस कर सकते हैं। कहो: "जॉन, जब आप मुझे खाना बनाना सीखते हैं, तो प्यारा हो, लेकिन जब आप मुझे सिखाते हैं कि मैं नौ साल की लड़की हूँ तो मुझे थोड़ा परेशान होता है ..." पहले उसे प्रशंसा याद रखें और फिर उसे बताओ। इसी तरह, आरोपों की एक स्वर का उपयोग न करें।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि आपको एक डॉर्मेट नहीं होना चाहिए जाहिर है जिस व्यक्ति के साथ आप प्रेम संबंध रखते हैं, वह आपके प्यार के योग्य नहीं है, अगर वह आपको बहुत बुरी तरह से व्यवहार करता है और आपको हमेशा अभ्यस्त करता है, भले ही आपने उसे बताया कि वह आपको कैसा महसूस करता है इस स्थिति में, अपने बैग पैक करें और तब जाएं जब आपके पास पर्याप्त हो
    • शिकायत या आलोचना न करें बस सुझाव दें और आवाज के स्वर से सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com