ekterya.com

एक ऐसे व्यक्ति के साथ कैसे खत्म हो सकता है जो आपकी रुचि नहीं देता

यह पहली बार में बहुत अच्छा था - उनके बारे में बात करने के लिए बहुत सी बातें थीं, यह मीठा और मजेदार था, लेकिन अब यह रिश्ता सिर्फ ... उबाऊ है ऐसा नहीं है कि मैं एक बुरे लड़का हूँ, यह आपके लिए नहीं है। आप अपनी भावनाओं को चोट पहुंचाने से डर सकते हैं, लेकिन कोई कारण नहीं है कि आप जिस किसी के बारे में परवाह नहीं करते उसके साथ आपको क्यों रहना चाहिए। यहां हम आपको बताते हैं कि कैसे इसे खत्म करना है, बिना (उम्मीद है) अपनी भावनाओं को चोट पहुंचाई

चरणों

आप एक लड़के के साथ तोड़ो छवि शीर्षक` class=
1
एक अच्छा दिन और समय चुनें जहां आप जानते हैं कि आप अकेले होंगे शायद एक सप्ताह का दिन जब उन्हें विद्यालय के बाद या सप्ताहांत पर छोड़ना चाहिए। स्कूल में उससे बात करने से बचें, क्योंकि यह संभव है कि आप अपनी अधिकांश कक्षाओं में हों, और पूरे दिन उसे देखने के लिए बहुत असुविधाजनक रहेगा यदि आप एक ही समूह में शामिल हो जाते हैं, तो एक दिन वे सभी हैं, इसे अकेले ले जाएं और "यह काम नहीं करेगा।" इस तरह आप छोड़ सकते हैं, और आपके मित्र आपको खुश करेंगे।
  • Video: कैसे होते हैं 'M' नाम वाले व्यक्ति How are the 'M' People named

    आप एक लड़के के साथ तोड़ो छवि शीर्षक` class=

    Video: आज रात 5 रूपए का सिक्का बना देगा आपको मालामाल ,जाने कैसे

    2
    ईमानदार और स्पष्ट हो उसे बताओ वह एक अच्छा लड़का है, लेकिन यह रिश्ता काम नहीं कर रहा है। यदि वह आपको कारण बताता है, तो उसे बताएं कि वह एक अच्छा लड़का है, लेकिन वह एक नहीं है। उन चीजों को कहने से बचें जिन्हें आप उनके बारे में नहीं पसंद करते हैं, क्योंकि आप केवल उसे दुख देंगे और आपको फिल्म में बुरे व्यक्ति के रूप में जाना जाएगा।
  • आप एक लड़के के साथ तोड़ो छवि शीर्षक` class=



    3
    वस्तुतः इसके साथ समाप्त न करें दूसरे शब्दों में, संदेश से, कॉल करें, मेल करें, बातचीत करें, फेसबुक से एकल को अपनी स्थिति बदलें, आदि। यह अच्छा नहीं है आप केवल यह महसूस करेंगे कि आपके लिए उसके साथ व्यक्ति में अंत होना महत्वपूर्ण नहीं है, और उसे स्कूल में देखने के लिए और अधिक असहज होगा। उसके साथ-साथ सामना करना मुश्किल हो सकता है लेकिन यह सबसे प्रभावी है
  • आप एक लड़के के साथ तोड़ो छवि शीर्षक` class=
    4
    सबसे ऊपर, दयालु हो। याद रखें, आपके लिए उसके लिए यह और भी मुश्किल है, इसलिए जब तक आप उसकी देखभाल करेंगे और अपनी भावनाओं को ध्यान में रखते हैं, तब तक वह इतना बुरा नहीं लगेगा। किसी को समाप्त करना कठिन है, लेकिन यह एक संघर्ष होना जरूरी नहीं है।
  • Video: पति-पत्नी के बीच हों झगड़े तो आजमाएं वास्तु के ये उपाय..!!

    युक्तियाँ

    • कभी भी एक दोस्त को "अपने भाग में उसके साथ खत्म नहीं" भेजें। यह एक संदेश के साथ खत्म होने से भी बदतर है और आप अपने दोस्त को असहज स्थिति में डाल देंगे।
    • उसे पूरा करने के बाद भी, उसके लिए अच्छा होगा सिर्फ इसलिए कि वे अब एक युगल नहीं हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वे दोस्त नहीं हैं। हॉल में हेलो कहें, कक्षा में उससे बात करो, परियोजनाओं पर एक साथ काम करें, आदि। बस उसे गलत विचार न दें।

    चेतावनी

    • जब वे खत्म हो जाएंगे तो आपको सबसे अधिक गपशप की बातचीत का विषय होगा, इससे बचा नहीं जा सकता है। यदि कोई व्यक्ति आपको पूछता है कि वह क्यों समाप्त हो गए हैं, तो बस कहें "यह काम नहीं कर रहा था" यह पर्याप्त है, लेकिन अगर यह बनी रहती है, तो उसे बताएं कि यह उसका कोई भी व्यवसाय नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com