ekterya.com

उसे दुखी करने के बिना एक लड़के को कैसे खत्म करना

सभी रिश्तों का अंत नहीं है क्योंकि किसी ने कुछ गलत किया है कभी-कभी दोनों के बीच का आकर्षण गायब हो जाता है

चरणों

एक सप्ताह से कम से कम में रिश्ते में जाओ छवि का शीर्षक चरण 05
1
अपने निर्णय के बारे में सोचो कोई बात नहीं जो आप करते हैं, यह संभावना नहीं है कि गोलमाल के बाद वह 100% अच्छा होगा। इसलिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप उसके साथ आने के तुरंत बाद उसके साथ लौटने की कोशिश नहीं करेंगे।
  • एक सप्ताह के मुकाबले कम से कम रिश्ते में जाओ
    2
    किसी मित्र से बात करें एक दोस्त के साथ बात कर जिस पर आप भरोसा करते हैं, वह संबंधों को समाप्त करने के पेशेवरों और विपक्षों को संतुलित करने में आपकी मदद करेंगे। शायद आप यह भी अभ्यास कर सकते हैं कि आप अपने प्रेमी से क्या कहेंगे। सुनिश्चित करें कि आप संदेश को समझने के लिए काफी कठोर हैं, लेकिन पर्याप्त कोमल ताकि आपकी भावनाओं को नुकसान कम हो।
  • यदि संभव हो, तो उसे एक दोस्त के साथ साझा करें। उसे चेतावनी दीजिए कि आप अपने प्रेमी के साथ समाप्त होने जा रहे हैं, और उसके बाद उसे समर्थन देने के लिए कहें। यदि आप इस मित्र की दोस्ती को खोने के बारे में चिंतित हैं, तो उसे कहानी के अपने संस्करण को शांति से बताएं यह आपके बुज़ुर्ग ने किया हुआ बुरी चीजों के बारे में शिकायत करने का समय नहीं है। आपको अपने कारणों को समझाने के लिए एक समझदार तरीका मिलना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप यह स्पष्ट करते हैं कि आप बिना किसी नुकसान के संबंध के संबंध को समाप्त करना चाहते हैं एक बार जब आप अपने प्रेमी के साथ समाप्त कर लें, तो अपने दोस्त को बताएं कि आपने जो कहा वह दोहराना ठीक है। आपके समर्थन में, शायद मैं अपने पूर्व प्रेमी को समझा सकता हूं कि आप वास्तव में उसकी देखभाल और प्यार करते हैं, भले ही वह रोमांटिक तरीके से नहीं हो।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि कोई लड़का आपको एक मित्र से अधिक पसंद करता है चरण 12
    3
    योजना। एक तटस्थ तारीख चुनें- अलग होने से पहले जन्मदिन या सालगिरह के बीच एक या दो सप्ताह देने का प्रयास करें। सूक्ष्म संकेत देकर शुरू करें कि आप कम दिलचस्पी रखते हैं - उन्हें न बताएं कि आप उन्हें अप्रत्याशित रूप से पसंद नहीं करते हैं, जब वे एक साथ होते हैं तो दूर अभिनय शुरू करते हैं। सावधान रहें, सूक्ष्म संकेतों और बेवकूफ होने के बीच एक पतली रेखा है।
  • अपने मित्र को बताएं कि हमने पिछले चरण में उल्लेख किया है जब आप अपने प्रेमी को खत्म करने की योजना बना रहे हैं। उसे देखने से पहले उसे बुलाएं ताकि वह आपको अधिक मूल्य दे सकें। यह सुनिश्चित करेगा कि आप वास्तव में रिश्ते को समाप्त करें, सप्ताह के लिए स्थगित होने के बजाय (जो आपके या आपके प्रेमी के लिए उचित नहीं है)।
  • एक तटस्थ लेकिन निजी जगह चुनें, जैसे कुछ लोगों के साथ एक पार्क। अगर आप लंबी दूरी के संबंध को समाप्त करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह एक दिन है कि वह फोन या स्काइप पर अकेले बात करने के लिए उपलब्ध है।
  • छवि का शीर्षक आपका दिन के लिए तनाव से बचें चरण 06
    4
    भावनात्मक रूप से तैयार करें जब समय आता है, तो चिंता मत करो। अपने आप से कहें कि आप सही काम करने जा रहे हैं - आप टूटने के बाद ही खुश नहीं होंगे, यह उसके लिए किसी के साथ नहीं होना चाहिए जो रिश्ते में खुश नहीं है। संबंधों को समाप्त करने के कारणों के साथ अपनी मानसिक सूची को ताज़ा करें ब्रेक से पहले अपने दोस्त को बताएं कि अगर आपको इसकी ज़रूरत है, तो।
  • इमेज का शीर्षक जिसमें उसे बिना परेशान करने वाला एक लड़का है, चरण 05
    5



    उसे नमस्कार! आप घबराएंगे, लेकिन न सिर्फ वहां पहुंचें और इसके साथ समाप्त करें। उसे एक दोस्ताना अभिवादन और मुस्कुराहट दो। यदि वह बात करना शुरू करता है, तो चिंता मत करो। कभी-कभी बम लॉन्च करने से पहले एक रोशनी चैट स्थिति को कम करने में मदद करता है। बात को बल न दें जब बातचीत में एक विराम होता है, तो गहराई से साँस लें। उसे बताओ कि आप क्या सोचते हैं कि उन्हें खत्म करना चाहिए। सटीक शब्द इस तथ्य से कम महत्वपूर्ण हैं कि आप उन्हें इस बिंदु को समझते हैं। यह प्रार्थना संवेदनशील होने या माफ़ी माँगने का समय नहीं है-सुनिश्चित करें कि आपकी आवाज़ का टोन सभ्य लेकिन फर्म है।
  • चलो एक लड़के मित्र को पता है कि आप छवि को जानते हैं` class=
    6
    उससे बात करने के लिए प्रोत्साहित करें आपके प्रेमी की पहली प्रतिक्रिया छोड़ने की इच्छा हो सकती है, या कुछ अशिष्ट बात कह रही है। अपने सिर को ऊपर रखो और उन्हें कुछ नाराज बोलने से पहले बोलने के लिए कहें। उसे समाप्त करने के लिए आप को समाप्त करना चाहते हैं, इसलिए संक्षेप में उसे कुछ वाक्य दें। माफ करना मुझे उसके बाद, उसे सवाल पूछने दें। आप अभिभूत महसूस कर सकते हैं, इसलिए अगर आप कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है तो चिंतित न हों।
  • यदि आपका प्रेमी पूछता है, तो उसे उन सभी चीजों की विस्तृत सूची न दें जो उसने गलत किया था। "मेरी भावनाओं को फीका, कभी-कभी ऐसा होता है" लाइनों के साथ रखने का प्रयास करें अगर आप निर्दिष्ट करना चाहते हैं, तो उसे बातें बताने के लिए ठीक है, लेकिन संवेदनशील हो। उसे ऐसा महसूस नहीं होना चाहिए कि आप उस पर हमला कर रहे हैं।
  • Video: How to make a call from any mobile number by using your Android mobile

    एक रिलेशनशिप में बिल्ड ट्रस्ट शीर्षक शीर्षक छवि 07
    7
    बातचीत को अपना कोर्स चलाने दें सबसे ऊपर, शांत रहने की कोशिश करो वह आपकी ऊर्जा पर फ़ीड करता है यदि वार्तालाप समाप्त हो रहा है, तो समझाएं कि आप वास्तव में इस बिंदु पर जाना चाहते हैं कि वे दोबारा दोस्त बन सकते हैं। हालांकि, आपको यह भी स्पष्ट करना चाहिए कि आप इसे दूर करने के लिए पर्याप्त समय देना चाहते हैं। इसलिए, वह दोस्ती की दिशा में पहला कदम उठाना होगा, जब वह तैयार होगा।
  • उसे पता चले कि आप वास्तव में आपके समय को एक साथ मिल गए थे। इससे आपको यह याद करने में सहायता मिलेगी कि वह आपके लिए "मतलब" था - यह रिश्ता समय की बर्बादी नहीं था
  • इमेज का शीर्षक अंत ए कंट्रोलिंग या मैनिपुलेटिव रिलेशनशिप चरण 09
    8
    अलविदा कहो एक बार जब वे निकल जाएं, तब तक उससे संपर्क करने से बचें, जब तक कि वे पहले आपको संपर्क न करें। आम में अपने दोस्तों के साथ उसे बुरा मत बोलो, और उन्हें एक पक्ष का चयन न करें।
  • इमेज का शीर्षक जिसमें उसे बिना परेशान करने वाला एक लड़का है 09

    Video: सिर्फ 1 चम्मच मेहंदी में ये मिलाये और सफ़ेद बालों को हमेशा के लिए काला करे । Safed Balon Ka Ilaj

    9

    Video: 3 मिनट में टेंशन ख़त्म Overcome Tension, Stess & Depression in 3 Minutes

    ब्रेक में "जीत" की कोशिश न करें तथ्य यह है कि आप एक और लड़के के साथ हैं, जब वे समाप्त होने के तुरंत बाद दुल्हन से बचें बाहर जाने और एकल होने का आनंद लेना ठीक है, लेकिन फेसबुक पर अन्य लोगों के साथ करोड़ों तस्वीरें पोस्ट नहीं करें, और संवेदनशील होने पर आपको पता चल जाए कि वह कहीं और होगा। कहीं एक तारीख पर मत जाओ, जहां आप जानते हैं कि आपके पूर्व प्रेमी होंगे।
  • अगर वह आपके साथ ऐसा करने की कोशिश करता है तो उसे अपने आप को पकड़ न दें। एहसास है कि वह आप को साबित करने की कोशिश करता है कि वह परवाह नहीं करता है, गहन साँस लें और दूसरी गाल को चालू करें यदि ऐसा होता है तो "महत्व नहीं देना" जीतने के द्वारा "इसे जीतना"
  • युक्तियाँ

    • ईमानदारी से रहें सिर्फ इसलिए कि लक्ष्य अनुग्रह के साथ बातचीत का नेतृत्व करना है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको झूठ चाहिए। यदि आपका प्रेमी विशेष रूप से पूछता है कि आपने रिश्ते को खत्म क्यों किया, तो उसे सच्चाई बताएं (सिर्फ अच्छा होने की कोशिश करें, उस पर आरोप लगाने के बजाय)।
    • जब मैं आपसे संपर्क करता हूँ तो मैत्रीपूर्ण रहें यदि आप तय करते हैं कि आप तैयार हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका मित्र होने का अनुरोध जारी रहेगा।
    • याद रखें कि गोलमाल के बाद दोस्तों को हमेशा संभव नहीं है व्यक्तिगत तौर पर इसे न लें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com