ekterya.com

अपने मुस्कुराहट की शक्ति का उपयोग कैसे करें

मुस्कुराहट बहुत खूबसूरत है और वे आपके आस-पास के सभी लोगों के लिए स्वतंत्र हैं। मुस्कुराहट कभी शैली से बाहर नहीं होती है और कभी भी फैशन से बाहर नहीं होती क्योंकि वे सबसे अच्छा सहायक हैं जो एक का उपयोग कर सकते हैं। मुस्कुराहट सामान्य रूप से लोगों और जीवन पर असीम प्रभाव पैदा कर सकते हैं। सही समय पर सही व्यक्ति को निर्देशित मुस्कान उस व्यक्ति पर क्या प्रभाव डाल सकता है और उसके द्वारा किए गए फैसले भी प्रभावित कर सकता है।

मुस्कुराहट के लिए उदासीनता की ठंडी दीवारों को तोड़ने की शक्ति है और एक उदास दिल को आराम कर सकते हैं। जीवन के सबसे रचनात्मक हथियारों में से एक की खोज करें और यह आपके लाभ की स्थिति में आपके मुस्कुराहट की शक्ति होगी।

चरणों

Video: ऐसे वापस आएगी दिल तोड़कर जाने वाली गर्लफ्रेंड

अपने लाभ के लिए आपकी मुस्कुराहट का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
सबसे अच्छा संचार उपकरण के रूप में अपनी मुस्कान की स्थिति बनाएं यह मुस्कान जीवन के सभी क्षेत्रों में लोगों से निपटने के लिए सबसे महत्वपूर्ण रणनीतियों में से एक है और संचार संबंध बनाने और स्थापित करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। चूंकि जीवन में हमारी खुशी की वास्तविकता हम लोगों के साथ व्यवहार और जुड़ने पर बहुत निर्भर करती है, एक गंभीर मुस्कान हमेशा सबसे अच्छी रणनीति है मुस्कुराते हुए पहली रहें, दूसरों के लिए इंतजार न करें।
  • अपने लाभ के लिए आपकी मुस्कुराहट का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    उदासीनता की दीवारों को फाड़ने के लिए अपनी मुस्कान का इस्तेमाल करें हम सभी के पास हमारे व्यक्तित्व और हमारी प्राथमिकताएं हैं कि हम किस तरह के लोगों के साथ समय बिताना चाहते हैं। यद्यपि आत्म-संरक्षण के उद्देश्य के लिए एक व्यक्ति के चारों ओर अदृश्य दीवारों के निर्माण के लिए यह प्रतिक्रिया सामान्य लोगों के लिए सामान्य है, और दूसरों के साथ बातचीत करते समय इसका सम्मान किया जाना चाहिए, जिससे आपको उनसे पिघलाने के साधन के रूप में आपकी मुस्कान का उपयोग करने से रोक नहीं होना चाहिए दीवारों।
  • Video: Create More Happiness, Smile More Subliminal, Law of Attraction, Motivational Music

    अपने लाभ के लिए आपकी मुस्कुराहट का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    चुनावों को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने के लिए अपनी मुस्कान का उपयोग करें जब आप एक बुरे मूड में हैं, तो यह आपके चेहरे पर दिखाता है। एक मुस्कान तुरंत समीकरण बदलता है अपने चेहरे को झुर्रियों के बदले मुस्कुराते हुए आप उस दिन लगभग कुछ भी कर सकते हैं। एक मुस्कान आपकी मनोदशा को चमक सकता है, यह आपके परिप्रेक्ष्य में सुधार कर सकता है, और आपको अच्छे निर्णय का उपयोग करके सकारात्मक विकल्प बनाने में मदद कर सकता है।
  • अपने लाभ के लिए आपकी मुस्कुराहट का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4

    Video: Universe loves you || सम्मोहित करे अपने भाग्य को || शक्तिशाली आत्म-सुझाव हिंदी में




    अपनी मुस्कान के साथ ज़िंदगी बदलें मुस्कान हमारे आसपास के चीजों और जीवन को प्रभावित करती है। लोग, पालतू जानवर और यहां तक ​​कि जिस प्रणाली में हम काम करते हैं और सामूहीकरण करते हैं, वह हमारे उपचार की दया पर होगा
  • अपने लाभ के लिए आपकी मुस्कुराहट का उपयोग करें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    आशा देने के लिए अपनी मुस्कान का उपयोग करें कुछ लोगों को पता है कि जब वे चोट लगी और हताश हैं, वे नकारात्मक हो सकता है और तरीके से फिर से बातचीत घायल होने की अपने निजी रास्ता कम से कम करने के लिए देखने के लिए करते हैं। ऐसा करके वे दूर चले जाते हैं और जीवन व्यर्थ और क्रूर के रूप में प्रस्तुत किया जाता है। सही समय पर मुस्कान उन दुखी लोगों को आशा दे सकता है, जो देखेंगे कि किसी और को इस जीवन में परवाह है और पता चलता है। एक मुस्कान का मतलब है कि आप उस अर्थ को साझा कर सकते हैं। अपनी मुस्कुराहट के साथ अपनी आत्माओं को बढ़ाएं, मुस्कान एक आशा है।
  • Video: Money Hypnosis Video अमीर बनना है तो ये सुने I आकर्षित करे धन को अपने जीवन में

    अपने लाभ के लिए आपकी मुस्कुराहट का उपयोग करें शीर्षक चरण 6
    6
    अपना दृष्टिकोण साझा करें एक मुस्कान एक बहुत अच्छा दृष्टिकोण का संकेत हो सकता है मुस्कुराहट गलतियों और विफलताओं का सबसे अच्छा जवाब है - इस तरह की मुस्कुराहट कहती है, "यदि आप होंगे!" या "आप इतने इंसान हैं!" दोषों का सामना करते हुए हास्य की भावना का उपयोग करते हुए पता चलता है कि आपके पास एक महान दृष्टिकोण है और एक ही समय में ज्ञान का पता चलता है मुस्कुराओ, आनंद और अगली बार बुद्धिमान हो जाओ!
  • अपने लाभ के लिए आपकी मुस्कुराहट का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    शांति और शांति को साझा करें। एक मुस्कान शांति के लिए एक शक्तिशाली उपकरण है यह एक शक्तिशाली उपहार है और वह ऐसा है जो प्यार, समझ, नम्रता और नम्रता की अभिव्यक्ति के माध्यम से शांति को आरंभ और शांति बनाए रखने में मदद कर सकता है। परिवार इकाई पर मुस्कान और खतरे के चेहरे पर मुस्कान acceptance- बनाने संतुलन और एक नेक दिल के साथ मुसीबतों से उबरने के लिए दृढ़ संकल्प व्यक्त किया। मुस्कुराओ, और तब से आपका जीवन बहुत अच्छा होगा!
  • युक्तियाँ

    • एक मुस्कान कई दरवाजे खोलता है!
    • किसी भी चेहरे पर एक प्यारी मुस्कान मीठा है, लेकिन जब हम अपने मुंह की अच्छी मौखिक स्वच्छता के साथ ख्याल रखते हैं तो यह मीठा हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने दांतों को साफ रखें जब प्यास में दांतों में फंस जाता है तो सुंदर मुस्कान को स्वीकार करना मुश्किल होता है
    • मुस्कान देने पर संवेदनशील रहें जब कोई दर्दनाक स्थिति में है, तो यह हमारी सबसे अच्छी मुस्कान देने का अपमान होगा। जब हम हमारी वार्तालापों के दौरान सकारात्मक चीजें व्यक्त करते हैं, तो एक शर्मीली मुस्कान उपयुक्त हो सकती है। विभिन्न प्रकार की मुस्कुराहट का अभ्यास करें और अनन्त मुस्कुराहट से बहुत सावधान रहें।
    • आप लगातार मुस्कान नहीं करते जैसा ऊपर उल्लेख किया गया है, मुस्कुराहट के लिए अच्छे और बुरे समय हैं। हर दिन 24 घंटे हर दिन मुस्कुराते हुए चारों ओर चलना न करें। यह लोगों के लिए अजीब लगेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com