ekterya.com

लंबी दूरी के रिश्ते के बाद एक साथ कैसे रहें

बधाई! आपने अपने साथी के साथ एक घर साझा करने का फैसला किया है जो दूर रहता है। चाहे आप इस कदम को कमरे के साथियों से अधिक होने से पहले एक "व्यक्तिगत" या "ऑनलाइन" रिश्तेदार होते हैं, तो आपको अपने सामान को चलने वाले बक्से में रखने से पहले आपको पेश करने वाले आवश्यक बिंदुओं पर विचार करना चाहिए।

चरणों

लंबी दूरी रिश्ते के बाद लाइव एक साथ शीर्षक चित्र 1
1
स्थिति एक साथ और पहले से मूल्यांकन करें आगे बढ़ने से पहले एक साथ रहने के बारे में बात करें जाहिर है, अपने-अपने घरों में एक दूसरे का दौरा करने से वे दैनिक जीवन को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं यदि वे एक साथ रहते हैं - ध्यान में रखते हुए कि आप में से कम से कम एक हमेशा छुट्टी पर रहता है जब आप उन्हें देखेंगे। यदि आपके पास यात्रा करने के अवसर हैं, तो अपने घर और आपके साथी की विशेषता को ध्यान में रखते हुए विवरणों को ध्यान में रखें। आपको लुभावना क्या लगता है? मतभेद क्या हैं?
  • लंबी दूरी की रिश्ते के बाद लाइव एक साथ शीर्षक छवि 2
    2
    यथार्थवादी रहें बेशक, वे एक लंबे समय के लिए एक साथ होने की उम्मीद है। उनकी कई बातचीत शुरू हुई "जब हम एक साथ रहते हैं, हम ... हर समय, यह इतना महान होगा!" गुलाबी लेंस को हटाने की कोशिश करें और ध्यान रखें कि आपकी कुछ आदतें या प्राथमिकताएं आपको परेशान कर सकती हैं यह सामान्य है और आप कई जोड़ों की तरह, इसे एक साथ हल कर सकते हैं। अपने सह-अस्तित्व को पूरी तरह से अलग होने की उम्मीद मत करो क्योंकि आप इसे बहुत अधिक चाहते हैं
  • लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप होने के बाद लाइव एक साथ शीर्षक छवि 3
    3

    Video: Sagittarius, Your Awesome 2019, Starts November 2018 * Subtítulos En Español

    आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है की एक सूची बनाएं अपनी प्राथमिकता के अनुसार इसे आदेश दें अपनी सूची में तीन से पांच अनिवार्य वस्तुओं की जगह न रखें और कोई बाधा न दें। अपने साथी को बताएं कि वह एक सूची भी बनाता है। फिर, एक निष्पक्ष दृष्टिकोण के साथ अपनी सूचियों की समीक्षा करें। एक समझौते तक पहुंचने के लिए तैयार रहें संभव है कि आपका पार्टनर किसी ऐसे मुद्दे पर एक समझौते तक पहुंचने के लिए तैयार है जो कि ज्यादा पसंद नहीं करता (जैसे कि कान्सास के आकार को खाने के लिए तालिका होने के नाते), इसलिए आपके पास एक ही प्रावधान भी होना चाहिए। यह देने और प्राप्त करने का एक कार्य है
  • लंबी दूरी की रिश्ते के बाद लाइव एक साथ शीर्षक छवि 4
    4
    पहले प्रक्रिया का ध्यान रखना। सुनिश्चित करें कि आप नौकरशाही मामलों का ध्यान रखेंगे यदि आप कुछ अलग-अलग देशों में हैं आपके साथी को निवास परमिट या ग्रीन कार्ड की आवश्यकता हो सकती है अपने देश के विदेश मामलों के मंत्रालय की वेबसाइट पर उपयुक्त जानकारी पाएं यदि आप एक विदेशी देश में अपने साथ अलग रहने की योजना बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास आवश्यक दस्तावेज़ और मान्य पासपोर्ट अग्रिम में हैं।
  • Video: छत्तीसगढ़ी राउत नाच DJ. Song

    लंबी दूरी रिश्ते के बाद लाइव एक साथ शीर्षक छवि 5



    5
    हर एक की जीवन शैली को ध्यान में रखते हुए क्या आप एक मैनिक क्लीन इंजिन हैं या आप एक स्वतंत्र और अराजक आत्मा हैं? एक दूसरे को समायोजित करने की कोशिश करें यदि उनकी स्थिति अलग-थलग होने पर स्थिति को दम घुट न दे। यदि आप नहीं हैं तो मैनिक क्लीन इंजिन होने का नाटक करने का कोई मतलब नहीं है। न केवल यह बेईमान है, लेकिन कुछ बिंदु पर आप जो आप वास्तव में हैं हो जाएगा। आप दोनों के लिए स्थिति को आसान बनाने के लिए शुरुआत से इसके साथ ईमानदार रहें उदाहरण के लिए, एक अपार्टमेंट ढूंढें जो उन्हें एक डेस्क या एक कार्यस्थल प्रदान करने की अनुमति देता है ताकि वे कमरे के वायुमंडल को खिलवाड़ किए बिना या एक दूसरे को दखल के बिना जिस तरह से चाहते हों, व्यवस्थित हो सकें अगर यह उनकी मुख्य प्राथमिकता है
  • किसी स्थिति से निपटने के विभिन्न तरीकों के लिए यह उपयोगी हो सकता है उदाहरण के लिए, अगर आपको व्यक्तिगत डेस्क पर कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन आप खिड़की की ओर बिस्तर न लेते हैं या अपने कमरे में रहने वाले कमरे में रहने के बिना भी नहीं रह सकते, भले ही आप अपने साथी को नापसंद करते हों, एक समझौते पर पहुंच जाएं और अपने पसंदीदा स्थान को अपने जोड़े इसे स्थापित या सजाने के लिए प्राथमिक उद्देश्य जितना संभव हो उतना प्रयास करना और हर एक के तरीके में घर पर महसूस करना है
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते के बाद लाइव एक साथ शीर्षक छवि 6

    Video: You will change after watching this video - WATCH THIS TODAY!

    6
    पर्यावरण को ध्यान में रखें उस स्थान पर निर्भर करता है जहां आप रहते हैं, चाहे वह किसी विदेशी देश में हो, आपका देश या आपका साथी, उस देश में जाने या किसी दूसरे राज्य के लिए कोटा निवेश करें। लोगों को पता लगाने और समझने का तनाव आपकी आकस्मिकताओं में अनजान हो सकता है और जब वे एक साथ चलने की कोशिश करते हैं तो अनावश्यक दबाव पैदा कर सकते हैं।
  • जिस जगह पर आप रहते हैं या सांस्कृतिक सेमिनार में भाग लेंगे, उस स्थान पर बोली जाने वाली भाषा में कक्षाएं ले सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप पश्चिमी हैं जो जापान जाएंगे तो इस सलाह का पालन करें।
  • अपने साथी के साथ बहुत समझें और अनुकूलन करते समय इस के लिए उपयोगी हों यदि आप किसी दूसरे देश से अपने देश में चले जाएं। यद्यपि एक व्यक्ति अपने साथी देश के दौरे के दौरान सांस्कृतिक अंतर के साथ सहज है, फिर भी उस देश में उनके साथ रहने के लिए स्थायी निवास में बदलाव करने से उन्हें खोया महसूस हो सकता है इसलिए, अपने साथी को पहले से जानने के लिए प्रोत्साहित करें कि आप सभी बदलावों को सीख सकते हैं।
  • लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप होने के बाद लाइव एक साथ शीर्षक छवि 7

    Video: रोजाना शारीरिक संबंध बनाने से मिलते हैं ये 7 फायदे

    7
    मुझे आशा है कि आप एक साथ हैं। आपके साथी के शारीरिक निकटता के लिए आपकी प्रशंसा संतोषजनक होगी और सभी व्यावहारिक मामलों को एक साथ रहने पर अनुकूलित किया जाएगा। जब आप अलग-अलग रहते थे, तो वही खुला संचार होता था। हालांकि, यह मत सोचो कि सब कुछ अपने आप ही साफ हो जाएगा। इससे पहले कि आप बहुत परेशान हो जाते हैं, उन मुद्दों पर डील करें जो आपको परेशान करते हैं। शांत और स्पष्टता रखें और उनके पास चर्चा में एक अभियोग रवैया नहीं है।
  • लंबी दूरी की रिश्ते के बाद लाइव एक साथ शीर्षक छवि 8
    8
    अपने आप में धीरज और समझो। बेशक, दोनों ने इस पल का सपना देखा है और इसे अलग तरह से देखा है। अपने विचारों को पूरा करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें और याद रखें कि चलती सभी जोड़ों के लिए प्रयास और अनुकूलन की आवश्यकता है, न कि आपके लिए।
  • लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप होने के बाद लाइव एक साथ शीर्षक छवि 9
    9
    जब इस कदम का दिन आता है, तो जिस तरह से सबसे उचित लगता है, एक साथ खुश अवसर को एक साथ मनाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com