ekterya.com

कैसे आप के लिए एक महिला पागल ड्राइव करने के लिए

यह सच है, आप कुछ लड़की का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं या उसे हंसी कर सकते हैं, लेकिन आप अपने बारे में उसे पागल बनाने के लिए क्या करना चाहिए? आप के लिए उसे पागल बनाना थोड़ा जटिल हो सकता है, क्योंकि आपको उसे साज़िश करना चाहिए और उसे लगता है कि आप बहुत तीव्र दिखाई देने के बिना उत्कृष्टता प्राप्त करें। आपको थोड़ा, सूक्ष्मता और आत्मविश्वास की योजना बनाने की आवश्यकता है। यदि आप चाहते हैं कि लड़की आपके बारे में पागल हो, तो ज्यादा मत सोचो और ऐसा करो, जैसे कुछ नहीं हुआ। इससे पहले कि आप यह जानते हों, आप इसे अपने हाथ की हथेली से खाएंगे। यदि आप जानना चाहते हैं कि उसे अपने बारे में कैसे पागल बनाना है, तो चरण 1 को शुरू करें।

चरणों

भाग 1

अनूठा होना
आप के लिए मेक गर्जन पाजी फॉर यूथ चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
उसे देखो कि तुम एक अच्छा समय हो रही है। कुछ भी नहीं एक लड़की एक लड़के से अधिक चाहता है जो स्पष्ट रूप से मजेदार है और अपने आप पर पूरी तरह से खुश है। जब आप अपने दोस्तों के साथ हों, हंसते हुए और अनुभव साझा करने के क्षण का आनंद लें। जब आप कक्षा में जाते हैं, सकारात्मक विचार होते हैं जो आपको मुस्कुराते हैं जब आप उसे देखते हैं, उसे दिखाएं कि आप एक अच्छे मनोदशा में हैं, कि आप किसी को भी मत डालना बेशक आपको ढोंग नहीं करना चाहिए, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वह आपको एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देखता है, जिसके पास एक अच्छा समय है, इसलिए वह आपके करीब होना चाहता है
  • यदि आप देखते हैं कि आप सबसे अच्छा अनुभव कर रहे हैं, तो आप जो पेशकश करना चाहते हैं उसका हिस्सा बनना चाहेंगे। यदि आपको लगता है कि आपको मस्ती करने के लिए एक लड़की की जरूरत है, तो आप सोचेंगे कि आप खुद से बहुत खुश नहीं हैं
  • आप के लिए मेक गर्जन पाजी फॉर यूथ स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक सज्जन बनें आजकल, एक सज्जन व्यक्ति को ढूंढना बहुत मुश्किल है - यदि आप हैं, तो लड़कियों को इसका एहसास होगा। महिलाओं को अच्छा व्यवहार दिखाने के लिए आपको जरूरी नहीं कि एक खूबसूरत सूट पहनना या औपचारिक रूप से व्यवहार करना जरूरी नहीं है। एक सज्जन होने के लिए, आप महिलाओं के संबंध में, उदाहरण के लिए दरवाजे खोलने के लिए, आपकी दिलचस्पी अपनी भावनाओं में जब आप उन लोगों के साथ कर रहे हैं और सामान्य रूप में, आप भी अभद्र नहीं होना चाहिए, या burp या उसकी उपस्थिति में अशिष्ट होना व्यवहार करना चाहिए, है । एक सच्चे सज्जन होने के लिए हर लड़की को एक महिला की तरह व्यवहार करना चाहिए, आप उसे मजबूर महसूस नहीं करना चाहिए
  • आप कई लोग हैं, जो अच्छे संस्कार है और बहुत विनम्र हैं पता है, लेकिन आप अच्छे संस्कार दिखा और विनम्र दोनों महिला द्वारा किया जा रहा है और अपने आसपास के लोगों के साथ आराम से अलग करना है।
  • आप के लिए मेक गर्ल्स पाजी फॉर यूथ स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज

    Video: Demi Lovato: Simply Complicated - Official Documentary

    3
    इसे अपने विश्वास के साथ प्रिंट करें लड़कियां स्व-आत्मविश्वास वाले लड़कों से प्रेम करती हैं और स्वभाव से उनसे संपर्क करती हैं। अगर आप चाहते हैं कि लड़की आपके बारे में सचमुच पागल हो, तो आपको उसे देखना होगा कि आप अपने आप को कितना प्यार करते हैं इस क्षण में रहने के लिए खुश रहें, अपने दोस्तों के साथ बिताने का समय का आनंद लें और उन्हें यह बताने दें कि आप एक खुश व्यक्ति हैं, अपने आप को यकीन है और आप दूसरों की राय के बारे में परवाह नहीं करते हैं कई बच्चे स्पष्ट रूप से असुरक्षित हैं, जिनकी लड़कियों को पसंद नहीं है - वे अपना समय बनाने के लिए अपना समय व्यतीत नहीं करना चाहते हैं। यदि आप अपने व्यक्ति से खुश हैं, तो उस लड़की को आपके पक्ष में होने की अधिक संभावना होगी।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें आपके सभी छोटे विवरणों को प्यार करना होगा। इसका क्या मतलब है कि आपको अपनी गलतियों के बारे में पता होना चाहिए, आप जो भी कर सकते हैं उसे बदलने की कोशिश करें और न कि उनको स्वीकार करें।
  • आपको पुरुष की तरह व्यवहार करना जरूरी नहीं है या आप के बारे में बेशकीमती है कि आप अपने आप को कितनी अच्छी तरह समझना चाहते हैं। वास्तव में, यह लड़कियों को हतोत्साहित करेगा
  • आप के लिए मेक गर्जन पाजी फॉर यूथ चरण 4 का शीर्षक चित्र

    Video: दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत ! आप देख के पागल हो जायेंगे

    4
    स्वतंत्र रहें जबकि लड़कियों को उन जोड़ों की जरूरत होती है जिनके लिए समय होता है, वे नहीं चाहते हैं कि वे अपने जीवन में जो कुछ भी करते हैं वह स्वयं उन्हें समर्पित करें। यदि आप चाहते हैं कि लड़की आपके बारे में पागल हो, तो आपको उसे अपने शांत और अपनी आजादी के साथ प्रभावित करना होगा। आप खुद से काम कर खुश होना चाहिए, चाहे यार्ड में गिटार बजाना या पार्क में चल रहा हो। यदि आप दोहराते हैं कि दूसरों को क्या दोहराते हैं, क्योंकि आप अपने लिए नहीं सोच सकते हैं, लड़की नोटिस करेगी। इसके बजाए, उसे स्वतंत्र रूप से सोचने की क्षमता के साथ और अकेले अकेले महसूस करने की आपकी क्षमता से उसे प्रभावित करें
  • यद्यपि एक लड़की चाहती है कि किसी व्यक्ति के समूह के साथ उसका सबसे अच्छा होना चाहिए, वह उस लड़के को अकेले नहीं होने पर पूरी तरह ऊबना नहीं चाहेंगे।
  • आप के लिए मेक गर्ल्स पाजी फॉर दी स्टाईल 5 कदम
    5

    Video: ME IGNORA HASTA QUE SE ENTERA QUE SOY FAMOSO (Gold Digger Prank)

    थोड़ा रहस्यमय रहें जो भी आपको लगता है वह सब कुछ स्वीकार न करें आप जानते हैं, निश्चित रूप से आप अपने बारे में एक छोटे से पता चलता है होगा, लेकिन पहली बार में, आप उसे बताने के लिए कितना आप अपने कुत्ते या आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ लड़ने mochito प्यार नहीं है। उसे देखिए कि यह आपको और जानने के योग्य है, क्योंकि इससे आपको थोड़ा सा खुल जाएगा। अगर आपको लगता है कि यह आपको मिलना बहुत आसान है, तो आप खुद को एक चुनौती के रूप में नहीं देखेंगे आप झूठ या आदेश रहस्यमय होने के लिए बहाने बनाते हैं की जरूरत नहीं है, तब तक आप एक ही बार में सब कुछ कह से बचना चाहिए।
  • अगर आपको जाना है, तो उसे मत बताना आपको अपनी माँ से मिलना चाहिए। अपनी योजनाओं के बारे में उसे सोचें
  • आप के लिए मेक गर्जन पाजी फॉर यूथ चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    कुछ अच्छा हो कुछ भी पागल लड़कियों के लिए नहीं लौटते हैं, जो एक लड़का है जो गिटार को अच्छी तरह से खेलने के लिए जानता है, जो शानदार ढंग से गाती है या जो बास्केटबॉल में अस्थिर है। संक्षेप में: प्रतिभा सेक्सी है यदि आप एक लड़की को आश्चर्यचकित करना और प्रभावित करना चाहते हैं, तो आप कुछ करने में अच्छा कर रहे हैं, तो यह बहुत मदद करेगा लेकिन याद रखना कि इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसके बारे में बड़प्पन करना चाहिए या उसके बारे में फुसलाना होगा या ऐसा कुछ भी। इसका मतलब यह है कि आपको कुछ करने में वास्तव में अच्छा होना चाहिए और उसे इसके बारे में जागरूक करने का प्रयास करना चाहिए।
  • बेशक, लड़कियों को प्रभावित करने के लिए आपको कोई गतिविधि या शौक नहीं करना चाहिए, क्योंकि आपको रुचि है कुछ करने में बहुत अच्छा होने के कारण भी आप अपने आत्मसम्मान भी बढ़ा सकते हैं, जो महिलाओं को प्रभावित करने के लिए उत्कृष्ट होगा।
  • आप के लिए मेक गर्जन पाजी फॉर 7 चरण शीर्षक वाली छवि
    7
    बहुत ज़्यादा ब्राग मत करो विश्वास है कि एक लड़की तुम्हारे लिए पागल वापस पाने के लिए एक ही रास्ता घमंड और विभिन्न गतिविधियों में अपने अद्भुत कौशल बारे में अपनी प्रशंसा करने के लिए है बंद करो। आप कुछ पर वास्तव में अच्छा कर रहे हैं, दूसरों dirán- क्या हुआ अगर आपको लगता है आप बताना होगा, तो मतलब है कि आप असुरक्षित कर रहे हैं और लगता है कि आप के बारे में आप कैसे अद्भुत हैं दूसरों को समझाने के लिए है। आप आप क्या करना प्यार के बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन जैसी चीजों के नहीं कहता है: "मैं में सबसे अच्छा कर रहा हूँ ..." या "मैं महान जब था ..." लेकिन महिला ऊब और आंखों डालने शुरू कर देंगे।
  • यदि आप हमेशा आप के बारे में बता रहे हैं कि कैसे अद्भुत हैं, तो लड़कियों को आप के बारे में अवांछनीय माना जाएगा कोई भी उन लोगों की कंपनी नहीं चाहता जो हमेशा स्वयं के बारे में बात करते हैं।
  • आप के लिए मेक गर्जन पाजी फॉर दी स्टेप 8 शीर्षक वाला इमेज
    8
    अपने शारीरिक स्वरूप को बेहतर बनाने के लिए थोड़ी कोशिश करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए जिम में अपने सभी खाली समय बिताना होगा। इसका मतलब है कि आप इसे आप कैसे दिखते इससे पहले कि आप घर छोड़ कर, यानी पर चिंतन करने के एक बिट के लिए मजबूर करने के लिए है, यकीन है कि खेद की वर्षा, गंध अच्छा है, पहना है कपड़े कि फिट आप अच्छी तरह से नहीं है और बहुत मैला-कुचैला देख बनाने की जरूरत है (जब तक वह आपकी शैली का हिस्सा है) आपको लगता है तुम सिर्फ बिस्तर से बाहर मिल गया है, तो महिला आश्चर्य होगा कि आप अपने समय बिताना चाहिए आप में रुचि जा रहा है अगर आप सिर्फ आप अपने व्यक्ति के लिए देखभाल, लेकिन जरूरी नहीं कि एक मॉडल की तरह लग रहे करने के लिए दिखाने के लिए कि आप को देखने के लिए बहुत मेहनत की है है आकर्षक।
  • यदि आप एक लड़की से बाहर निकलते हैं, तो अच्छी तरह से पेश आना मूलभूत व्यवहार है। अन्यथा, आपको अपने प्रयासों की कमी से नाराज होगा
  • आप के लिए मेक गर्जन पाजी फॉर दैट चरण 9 का चित्र
    9
    सम्मान के साथ दूसरों का इलाज करें यदि आप चाहते हैं कि लड़की आपके लिए पागल हो जाए, तो आप को अच्छे लोगों के लिए वास्तव में प्रतिष्ठा प्राप्त करनी होगी। इसका मतलब यह नहीं है कि आप दूसरों को रौंद जाएगा या आप अच्छा लोग हैं, जो आप बुरी तरह से इलाज किया जाना चाहिए यह बताने के लिए है, तो इसका मतलब है कि आप सभी लोग हैं, जो स्कूल में कम लोकप्रिय बच्चों से आप के चारों ओर (, शिक्षकों का इलाज करना होगा और लड़की जो सुपरमार्केट में काम करती है) सम्मान के एक निश्चित प्राथमिक स्तर के साथ। अच्छे लोग दूसरों के लिए केवल इतना लोकप्रिय ningunees अपने बराबर के रूप में हर किसी का इलाज मत बनो, यह एक अच्छे दिल लड़का जिस तरह से किया जा रहा है के लिए लड़कियों को प्रभावित।
  • आप क्या सोचते हैं इसके विपरीत, लोगों को बुरी तरह से इलाज करने और उनमें से बीमार बोलने से किसी भी लड़की पर विजय नहीं मिलती। यदि आप हमेशा दूसरों के बारे में नकारात्मक टिप्पणी करते हैं या उन्हें सीधे बताते हैं, तो लड़कियों को पता चल जाएगा कि वे आप पर भरोसा नहीं कर सकते।



  • आप के लिए मेक गर्जन पाजी फॉर दी स्टेप 10 नाम की छवि
    10
    अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें महिलाएं उन लड़कों से प्यार करती हैं जो उन्हें हंसी करते हैं और जो अपने व्यक्ति के साथ इतनी सहज होती हैं कि वे खुद का मज़ाक उड़ा सकते हैं यह आपको असुरक्षित या संकोची दिखना चाहिए मतलब यह नहीं है, लेकिन अगर आप थोड़ा अपने आप को मजाक बनाने और उसे एक परिणाम के रूप में हंसी करने का अवसर मिल जाए, आगे बढ़ो। वह महान है कि आपको प्रभावित ग्रस्त या उसे लगता है कि आप सही कर रहे हैं नहीं कर रहे हैं देखने के लिए होगा, ताकि आप और अधिक खोलने के लिए शुरू करते हैं और आप के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं।
  • यदि आप दूसरों को मजाक करते हैं, तो आपको नाराज़ हो या गुस्सा आ जाता है, तो आप किसी असुरक्षित और बचाव की तरह दिखेंगे। एक मजाक स्वीकार करना सीखें और महिलाओं को प्रभावित किया जाएगा।
  • भाग 2

    इसे जीतो
    आप के लिए मेक गर्ल्स पाजी फॉर टुडे 11 का शीर्षक चरण 11
    1
    वास्तव में इसे सुनें लड़कों द्वारा की जाने वाली सबसे ग़लत गलतियों में से एक इतना समय बिताना है कि वे खुद के बारे में चिंतित या चिंतित हैं कि उनका एहसास नहीं है कि उन्हें उनके सामने एक लड़की है। आप उसे प्रभावित करने के लिए कहने के बारे में बहुत ज्यादा सोच की निर्दोष गलती भी कर सकते हैं ताकि आप पर विचार करने के लिए समय न हो कि वह क्या कहती है। आपको उस को खत्म करना होगा अब, बजाय तुम सच सुनने के लिए समय लेने के लिए है, तो आप के बजाय बोल समाप्त दखल है और वास्तव में समझने के लिए आप क्या बजाय आप के साथ सब कुछ जोड़ने के कहने की कोशिश कर रहे हैं प्रयास करते हैं।
    • लड़कियों के लिए एक अच्छा श्रोता मिलना बहुत कठिन है। यदि आप हो सकते हैं, तो निश्चित रूप से उस व्यक्ति के रूप में उत्कृष्टता प्राप्त होगी जो वास्तव में उसके बारे में परवाह है।
  • आप के लिए मेक गर्ल्स पाजी फॉर यूथ स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    2
    उसके साथ इश्कबाज। थोड़ा छेड़खानी तुम्हें दूर ले जा सकता है। यदि आप लड़कियों को जीतना चाहते हैं, तो आप को अतिरंजना के बिना इश्कबाज कैसे जानना होगा। बस मज़ेदार, सूक्ष्म, चंचल बनें, निर्दोष चुटकुले बनाएं, उसके बाल ले जाएं, बातचीत करने और मजाकिया और लापरवाह चुटकुले बनाने की कोशिश करें। स्पष्ट रूप से यौन नहीं टिप्पणी या अपमान जब वास्तव में आप के बजाय उसके बाल लेते हैं, यह प्यारा प्रशंसा करते हैं और यहां तक ​​कि अपने आप को एक छोटे से हँसने देखने के लिए कि आप की तरह चाहते हैं और आप इश्क के मुद्दे नहीं लेते हैं कि बहुत गंभीरता से
  • बेशक, अगर आप विशेष रूप से एक महिला जीतना चाहते हैं, के रूप में आप यह कर सकते हैं के साथ करते हुए भी समय-समय पर जो दूसरे कर इश्कबाजी करना चाहिए, ताकि चीजें रुचिकर लगती रहने नहीं लगता है कि आप एक womanizer जो सभी के साथ flirts रहे चाहता हूँ दुनिया और आप वास्तव में परवाह नहीं करते हैं।
  • आप के लिए मेक गर्जन पाजी फॉर दी स्टेप 13 शीर्षक वाला इमेज

    Video: जब अभिनेत्री सुरैया ने की थी सिंगर मोहम्मद रफी की मदद कैसे आइए जानते हैं

    3
    अपने दोस्तों को विश्वास करो कि आप अद्भुत हैं यदि आप चाहते हैं कि किसी लड़की को आप के बारे में पागल होना है, तो उसके दोस्तों के लिए यह बहुत उपयोगी होगा कि आप इस ग्रह पर कदम रखे हुए सबसे अच्छे प्राणी हैं। यदि आप केवल आपकी पसंद की लड़की के साथ अच्छे लोग हैं, लेकिन आप अपने बाकी के दोस्तों के साथ इतने ज्यादा नहीं हैं, तो वे आपको बता देंगे और वह सोचेंगे कि दूसरों को वास्तव में परवाह नहीं है। हालांकि, यदि आप अपने दोस्तों के साथ आकर्षक हैं, बिना छेड़छाड़ के या उन्हें गलत विचार दे रहे हैं, तो वे आपको बताएंगे कि आप किस तरह से हैं, जो निश्चित रूप से आप उन्हें और भी अधिक पसंद करेंगे।
  • जब लड़कियां सुनती हैं कि दूसरों ने एक खास लड़के के बारे में बात की तो वे ईर्ष्या करते हैं, जिससे उन्हें उस लड़के को भी ज्यादा पसंद आएगा।
  • आप के लिए मेक गर्जन पाजी फॉर दैट चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    उसे विशेष अनुभव करें यदि आप चाहते हैं कि लड़की आपके बारे में पागल हो, तो आपको उसे विशेष महसूस करना पड़ेगा। आप इसे एक अनोखा व्यक्ति के रूप में पहचानने के लिए समय ले कर करेंगे। कहो: "आप अन्य लड़कियों की तरह नहीं हैं ..." या "आप अपने दोस्तों से बहुत अलग हैं ...", यह आपको यह समझने की शक्ति देगा कि यह वास्तव में आप दूसरों से अलग है। आप अपने व्यक्तित्व के बारे में विशिष्ट प्रशंसा कर सकते हैं या किसी पिछली वार्तालाप में उसने जो कुछ कहा था उसे बताते हुए उसे दिखा सकते हैं कि आप सुन रहे थे और आप परवाह करते हैं। हालांकि, सभी लड़कियों के साथ ऐसा मत करो, लेकिन आप पता चल जाएगा और आप अपने आप को एक दान्या के रूप में देखेंगे। लड़कियां अद्वितीय महसूस करना चाहती हैं और अगर उन्हें एक लड़का मिल सकता है जो उन्हें ऐसा महसूस करता है, तो वे इसे पूरे हाथ में दे देंगे
  • समय के बारे में सचमुच ध्यान दें, जो उसे दूसरों से अलग करता है, उसे आत्मविश्वास, उसकी हंसी, नृत्य में अपनी प्रतिभा उसे बताएं कि वह विशेष क्यों है
  • आप के लिए मेक गर्जन पागल के नाम पर छवि चरण 15
    5
    बस अपने आप को मुश्किल बनाने के लिए याद रखना. जब आप उस लड़की के दिल को जीतना चाहते हैं, तो आपको मुश्किल बनाना होगा। आप उसे नहीं मानना ​​चाहते हैं कि वह आप के हाथ की हथेली में हैं, लेकिन अगर वह आप पर विजय प्राप्त करना चाहते हैं, तो उसका हिस्सा भी करना होगा। यह आपसी कुछ होना चाहिए। उसे आपको उसकी तरह पता है, लेकिन उसकी तारीफ से परेशान मत हो उसके साथ बाहर जाओ, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास अन्य दोस्तों के साथ भी योजनाएं हैं ताकि आप केवल अपने साथ बाहर जाने के लिए उपलब्ध न हों। यदि वह आपको फोन करता है, तो जैसे ही फोन की घंटी बजती है उतनी ही प्रतिक्रिया देने से रोकता है - आपके पास अन्य चीजें हैं, है ना? इस तरह आप उसे दिलचस्पी रखने में सक्षम होंगे जिससे कि वह आपसे अधिक चाहती हो।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे जीतने के लिए विस्तृत रणनीतियों को लागू करना होगा। इसका केवल मतलब है कि आपको चीजों को दिलचस्प रखने की कोशिश करनी चाहिए ताकि जब आप उन्हें देख सकें तो कोई सुस्त पल न हो। अगर आप इसे सब दे देते हैं, तो आप कितना चकित और आश्चर्यजनक हैं, इस बारे में पागल होने की संभावना कम होगी
  • आप के लिए मेक गर्जन पाजी फॉर दी स्टेप 16 नाम की छवि
    6
    उससे पूछें कि वह समय-समय पर कैसा है। आप स्वस्थ और जुनूनी लड़के बनना नहीं चाहते हैं कि हर लड़की को डर लगता है, परन्तु न ही आपको श्री दूर के होना चाहिए। चाहे आप किसी लड़की के साथ संबंध में हो या बस शुरू कर रहे हों, उसे समय-समय पर उसे एक प्रश्न संदेश भेजें कि वह कैसी है या उससे पूछें कि उसने गणित के परीक्षण या उसके फुटबॉल के खेल में क्या किया, यह एक जिस तरह से आप उसे दिखाएंगे कि आप उसके बारे में सोच रहे थे, भले ही वे एक साथ नहीं थे। इस प्रकार, वह देखेंगे कि आप एक लड़के के लायक हैं बस सुनिश्चित करें कि आप हमेशा पूछने के लिए सबसे पहले नहीं हैं, लेकिन आपको थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है।
  • हर दो दिन या उससे भी नमस्ते कहने के लिए उसे एक एकल पाठ संदेश भेजें, और नहीं। आप मुझे यह नहीं सोचना चाहते हैं कि आपका एकमात्र व्यवसाय उसके साथ संपर्क में होना है।
  • आप के लिए मेक गर्जन पाजी फॉर यूथ चरण 17
    7
    बहुत ज्यादा मत सोचो लड़की को जीतने का सबसे अच्छा तरीका, चीजों को जल्दबाजी नहीं करना है, इतिहास में सबसे अद्भुत व्यक्ति होने के लिए पचास सर्वोत्तम चाल ढूंढने की कोशिश करने के बजाय बस क्षण का आनंद उठाएं। जैसा लगता है जैसे हास्यास्पद, सब के बाद, आप चाहते हैं कि आप क्या हैं, अपने व्यक्ति के झूठे या अतिरंजित संस्करण नहीं हैं, इसलिए आपको अपने सच्चे आत्म को जानने पर ध्यान दें और जैसा आप करते हैं, आप इसे बेहतर जानते हैं
  • यदि आप अपना समय बिताते हैं, उसे प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं, अपने आप को मुश्किल बनाने या अस्वाभाविक रूप से व्यवहार करने की कोशिश करते हैं, तो आप इसे जल्दी से महसूस करेंगे। इसके बजाय, आराम करो, उसके साथ आकर्षक हों और आपके लिए पागल हो जाने के लिए तैयार हो जाएं।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को सुनिश्चित करें
    • उसे कॉल न करें या उसे रोकें बिना उसे पाठ संदेश भेजें।

    चेतावनी

    • शुरुआत में आप जो कहते हैं उसे देखें, लेकिन बहुत असुरक्षित न हों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com