ekterya.com

एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय कैसे बनें

समलैंगिक सलाखों की जंगली और अद्भुत दुनिया आप की खोज के लिए इंतजार कर रही है! अगर आप समलैंगिक, उभयलिंगी, ट्रांसजेंडर, सीधे या आप जो भी हो, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आपकी लिंग या लिंग पहचान से कोई फर्क नहीं पड़ता, आप समलैंगिक बार में लोकप्रिय हो सकते हैं

चरणों

एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 1

Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

1

Video: प्रकाश माली का वो भजन जिसे गाकर राजस्थान में पहली बार प्रथम स्थान प्राप्त किया था,सुन के मजा आ गया

मज़े करो! कोई भी अन्य लोगों से बात नहीं कर सकता है अगर वे बार के एक कोने में टोपिटर्न हैं, तो खुश और मुस्कुराएं। विश्वास वाले व्यक्ति आत्मविश्वास से लोगों को आकर्षित करते हैं। ये लोग हैं जिनके साथ आप बार में लोकप्रिय बनने के लिए दोस्ती करना चाहते हैं। यदि आप सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं और आपके पास इतना आत्मविश्वास नहीं है, तो जब तक आप बार में लोकप्रिय नहीं हो जाते, तब तक इसका ढोंग करें।
  • एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 2
    2
    अच्छी तरह से पोशाक आप सोच सकते हैं कि जब आप कॉफी खरीदने के लिए दोपहर को दोपहर सड़क पर चलते हैं, तो अपने कपड़े अच्छे लगते हैं, लेकिन याद रखें कि आप एक बार जायेंगे जहां लोगों को पता चल जाएगा कि आप क्या पहन रहे हैं। अपनी शैली या किसी ऐसे चीज़ के लिए ड्रेसिंग के अपने तरीके को मत बदलें जो आपको असहज महसूस करता है, बस इसे सजाने के लिए याद रखें कि यदि आप लगातार जो भी पहनते हैं, उसके बारे में आप चिंता करते हैं, तो आप मज़ेदार नहीं होंगे।
  • एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 3
    3
    कर्मचारियों से बात करें पहले व्यक्ति को बार में आप से बात करनी चाहिए दरवाजा या कपड़े भंडारण के आरोप में व्यक्ति है किसी भी विषय के बारे में उनसे बात करें - तुम्हारा सबसे अच्छा कदम उनके बाल या उनके कपड़े की प्रशंसा करना है इसके पीछे मुख्य कारण यह है कि ये लोग हैं जो बार में सब कुछ देखते हैं और सभी को जानते हैं। जब आप बार में जाते हैं, तो आपको और अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा क्योंकि आपको किसी के साथ संबंध होगा। उसी तरह, आप बारटेन्डर्स का सहारा ले सकते हैं। सारी रात एक ही बात करने का प्रयास करें, ताकि आप अपने पुनरावृत्त अनुरोध से मान्यता प्राप्त हो सकें।
  • Video: लोगों को प्यार का पंचनामा कूल लगती है, फिर वीरे दी वेडिंग एकता कपूर

    एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 4
    4
    नृत्य करो! समलैंगिक बार में जाने का सबसे अच्छा हिस्सा संगीत है डांस फ्लोर पर जाएं और अपने नृत्य कदम दिखाएं ट्रैक के कोने पर मत रोको, ऐसा लग रहा है कि आप नृत्य करने के लिए अपने बट को हिलाकर डरते हैं।



  • एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें चित्र चरण 5

    Video: सीए का कोर्स करने मुंबई आया था ये सिंगर, अब ज्यादातर रहता है कॉन्ट्रोवर्सी में

    5
    एक दोस्त ले लो यदि आप एक लड़की हैं, तो आप किसी समलैंगिक व्यक्ति की सहायक होने के मुकाबले कुछ और नहीं देते हैं जो अच्छा है यदि आपका मित्र पहले से बार में गया था, तो वह उन लोगों को परिचय कर सकता है जिन्हें वह जानता है, जो आपकी दृश्यता में वृद्धि करेगा। अपने दोस्तों के दस या बीस के साथ बार में मत जाओ, क्योंकि आप भीड़ में भीड़ में गायब हो जाएंगे। आम तौर पर जब आप किसी समूह में जाते हैं तो एक या दो दोस्तों को लेना सबसे अच्छा होता है, आप उस समूह में रहेंगे। अगर आप उन्हें जाना चाहते हैं तो बार में अपने दोस्तों से मिलें, क्योंकि इससे समूह में जाने की मानसिकता टूट जाएगी।
  • एक समलैंगिक बार में लोकप्रिय बनें छवि चरण 6
    6
    खींचें रानी की प्रस्तुति पर जाएं कई सलाखों में एक रात होती है जिसमें ड्रैग क्वीन (ट्रांसनिस्टा) की एक प्रस्तुति होती है, पता करें कि यह दिन क्या है और क्या जाना है। यदि बार में एक निश्चित खींचें रानी है, तो यह रात की मेजबानी होने की संभावना है अपनी प्रस्तुति के बाद, इस पर आइये और अपने आप को परिचय दें जब कि आप उसे बताएं कि आपको प्रस्तुति पसंद है। सावधान रहें जो आप कहते हैं, सबसे अधिक खींचें रानी के पंजे हैं। सारी रात खींचें रानी से बात न करें, उसे बताएं कि आपको उसकी प्रस्तुति पसंद है, उसे एक पेय डालें और उसे छोड़ दें, और अपने दम पर रहें।
  • एक समलैंगिक पटकथा पर लोकप्रिय बनें चित्र चरण 7
    7
    सभी के साथ बोलो अधिकांश लोग अनुकूल होंगे और आपके साथ बातचीत शुरू करेंगे। यह मित्र बनाने और यहां तक ​​कि कुछ पेय के लिए आपको आमंत्रित करने का एक शानदार तरीका है। याद दिलाना याद रखें
  • युक्तियाँ

    • स्माइल! लोगों को अपना गार्ड खाली करने और आपसे बात करना शुरू करने का सर्वोत्तम तरीका है
    • जितनी बार आप कर सकते हैं उतना ही जाओ।
    • एक हत्यारे का हार पुरुषों और महिलाओं को उनकी अभिविन्यास की परवाह किए बिना आकर्षित करती है, बस इसे अच्छे स्वाद के साथ चुनें।
    • यदि आप विषमलैंगिक हैं और आपको लोग चिंतित हैं कि लोग आपको इश्कबाज़ी करेंगे, तो बस कृपया उन्हें बताएं कि आप वास्तव में विषमलैंगिक हैं, लेकिन बातचीत को समाप्त न करें - दूसरे विषय के बारे में बात करते रहें

    चेतावनी

    • दवाएं समलैंगिक सलाखों का हिस्सा हो सकती हैं, लेकिन उन्हें लेने से आपको लोकप्रिय नहीं बनाया जाएगा और वे आपको बार में लोगों से अलग कर सकते हैं या आपको प्रवेश करने से रोक सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com