ekterya.com

कैसे एक साहसिक समाप्त करने के लिए

हो सकता है कि आप अपने साहसिक कार्य को समाप्त करने के लिए तैयार हों क्योंकि आप अपने साथी को चोट पहुंचाने के बारे में चिंतित हैं या आप "दूसरे" या "दूसरे" होने के थक गए हैं एक साहसिक होने से एक सामाजिक कलंक होने के साथ जुड़ा हुआ है, लेकिन फिर भी यह एक गोलमाल है, और किसी अन्य प्रकार के रिश्ते के रूप में समाप्त करना मुश्किल हो सकता है। इस अनुच्छेद के बारे में जानकारी आपको प्रदान करता है कि कैसे एक महानतम संभव लालित्य के साथ एक साहसिक समाप्त करने के लिए।

सामग्री

चरणों

विधि 1

इसके बारे में सावधानी से सोचें
इमेज का शीर्षक अंत में एक चक्कर चरण 1
1
कुछ समय अकेले खर्च करें यदि आप अपने साथी के साथ और किसी और के साथ किसी रिश्ते को संतुलित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो संभावना है कि आप सोचने के लिए कुछ समय चाहिए।
  • तटस्थ है जो ऐसा महसूस करता है आप। चलें, एक कॉफी के लिए जाएं या ड्राइविंग करें। एक जगह पर मत जाओ जो आप अपने प्रेमी के साथ नियमित रूप से साझा करते हैं, और अगर आप अपने साथी के साथ रहते हैं तो घर पर न रहें।
  • अपनी सच्ची भावनाओं को सतह की अनुमति दें आप अपने साहस को खत्म करने जा रहे हैं? आप यह सुनिश्चित करने के लिए क्यों सबसे अच्छा तरीका है? एक स्पष्ट जवाब निर्दिष्ट करें जो आपकी इच्छाशक्ति की पुष्टि करने में आपकी सहायता करेगी, जब कुछ समय आता है।
  • इमेज का शीर्षक अंत में एक चक्कर चरण 2



    2
    एक योजना बनाएं तय करें कि आप अपना ब्रेक कैसे निर्देशित करना चाहते हैं यह उस व्यक्ति के साथ आपके संबंध की प्रकृति के आधार पर एक जटिल मुद्दा हो सकता है जिसके साथ आप संबंध बना रहे हैं इन कारकों पर विचार करें:
  • आप इस व्यक्ति के करीब कैसे हैं? यदि आपने केवल कुछ बार ही देखा है, तो आप एक अंतिम फोन कॉल को समाप्त करने में सक्षम हो सकते हैं। अगर यह किसी व्यक्ति को आप वर्षों से जानते हैं, तो आपकी भावनाओं को व्यक्ति में एक ब्रेक के योग्य होने के लिए पर्याप्त महत्वपूर्ण हो सकता है। यदि आप यह तय करते हैं कि मामला है, सावधानी से आगे बढ़ें - इस व्यक्ति को देखकर रिश्ते को खत्म करने के लिए अपना संकल्प हिला सकता है।
  • यदि आप किसी के साथ काम करने वाले किसी साहसिक कार्य को पूरा कर रहे हैं, तो आपको देखने या देखने के लिए कोई विकल्प नहीं होगा। एक ऐसी योजना बनाएं जिससे आप कम से कम नाटकीय तरीके से चीजों को समाप्त कर सकें।
  • व्यक्ति में एक ब्रेक के लिए, एक जगह चुनें जो तटस्थ है उपनगरीय इलाके में एक पार्क, उदाहरण के लिए, एक सार्वजनिक जगह है जहाँ आप किसी का सामना करने के लिए जाना जाता संभावना नहीं है और यह भी एक जगह है जहाँ यह एक दूसरे की बाहों में झूठ में आने के लिए की संभावना नहीं है है।
  • इमेज का शीर्षक एक चक्कर चरण 3
    3

    Video: ДЕТИ ЛЕДИБАГ И СУПЕР-КОТА
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com