ekterya.com

पोर्नोग्राफी में अपने प्रेमी के हित को कैसे स्वीकार करें

अगर आपका प्रेमी अश्लीलता में दिलचस्पी लेता है, तो ये कदम आपकी सहायता कर सकते हैं।

चरणों

आपकी प्रेयसी स्वीकार करें शीर्षक वाला चित्र` class=
1
अपने प्रेमी के साथ चैट करें और बताएं कि आपको एक गैर-धमकी वाले तरीके से अश्लील साहित्य के बारे में कैसा महसूस होता है। उससे पूछिए कि रिश्ते में पोर्नोग्राफी के बारे में उसका क्या दृष्टिकोण है पोर्नोग्राफी देखने के अपने कारणों को सुनने के लिए तैयार यदि आप स्वीकार करते हैं कि वह करता है, तो आपको अपने कारणों से सहज महसूस करना चाहिए।
  • आपकी प्रेयसी स्वीकार करें शीर्षक वाला चित्र` class=
    2
    उससे पूछिए कि उसे अश्लील साहित्य देखने से रोकने के लिए आप क्या कर सकते हैं। क्या उन्हें दोनों को घर छोड़ने और कुछ ऊर्जा को जलाने के लिए बाहरी गतिविधियों में संलग्न होना चाहिए?
  • आपकी प्रेयसी स्वीकार करें शीर्षक वाला चित्र` class=
    3
    उससे पूछें कि क्या किसी तरह का अश्लील साहित्य है जो उसे अधिक पसंद करता है, तो आप जान सकते हैं कि उसे किस चीज का उत्साह है। शायद यह दो लोगों के लिए यौन अंतरंगता के नए रूपों, पहले से ही अभ्यास के अलावा अन्य करने के लिए ले जा सकता है, और उनके स्वभाव पर निर्भर करता है और अगर आप आप उन्हें में शामिल देखना चाहते हैं। अक्सर, एक प्रेमी विशेष रूप से कुछ चाहता है, लेकिन किसी कारण से वह आपको कुछ विशेष करने के लिए कहने से इनकार करते हैं शायद मैं चाहता हूं कि आप उसे हस्तमैथुन करना या मौखिक सेक्स करना चाहिए, लेकिन वह आपको पूछने के लिए बहुत शर्मीले हैं।



  • आपकी प्रेयसी स्वीकार करें शीर्षक वाला चित्र` class=
    4
    योजना अगर आप असहज महसूस करते हैं और उसके साथ विचार-विमर्श अश्लील साहित्य का स्तर क्या आप के लिए एक गंभीर समस्या है शुरू करते हैं कि क्या करना है।
  • आपकी प्रेयसी स्वीकार करें शीर्षक वाला चित्र` class=
    5
    जोड़ों के उपचार पर जाएं यदि आवश्यक हो। एक चिकित्सक उन्हें एक दूसरे के दृष्टिकोण को देखने में मदद कर सकता है, और एक दूसरे की जरूरतों को बेहतर ढंग से समझ सकता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि वह आपसे संपर्क करता है और आपको बताता है कि वह अश्लील साहित्य देख रहा है, तो यह एक अच्छा संकेत है इसका मतलब है कि वह आपको संवेदनशील और कभी-कभी शर्मनाक मुद्दों के बारे में बात करने के लिए भरोसा करता है। आपको सावधानी बरतनी चाहिए और इसे विनम्रता से व्यवहार करना चाहिए। आप पर चिल्लाते हुए और किसी भी न होने से आपको तनाव के कारण अधिक अश्लीलता दिखाई दे सकती है
    • अश्लीलता को देखते हुए कभी-कभी, लेकिन हमेशा अकेलापन, अवसाद और आत्मविश्वास की कमी से बचने का एक तरीका है। आपको अपने आप पर भरोसा करने में मदद करना शुरू करने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन सावधानी से दृष्टिकोण करने के लिए याद रखें यह सब पुरुषों के लिए एक समस्या नहीं है के बाद। लेकिन अगर आप वास्तव में अस्वीकार करते हैं, तो उन्हें बताएं और मत सुनना खुले हैं।
    • अगर आपको पोर्नोग्राफी देखने के लिए सही नहीं लगता है, तो उसे सुनें। यदि आप बदलना नहीं चाहते हैं, तो आपको यह तय करना होगा कि इसे स्वीकार करना है या नहीं। शायद वह आपके लिए सबसे अच्छा व्यक्ति नहीं है।
    • पुरुष यौन जीव हैं, उन्हें पोर्नोग्राफी बहुत पसंद है ... बहुत कुछ। इंटरनेट पर अश्लील साहित्य के आगमन के साथ, कई लोगों, नियमित रूप से अश्लील पर देखने के लिए जब तक अपने वातावरण उन्हें है कि वे नहीं करना चाहिए सिखाया है। घड़ी पोर्न एक कल्पना है, और के रूप में ऐसी सामान्य है और हस्तमैथुन जैसे अन्य व्यक्ति यौन व्यवहार के रूप में अपेक्षा के अनुरूप।

    चेतावनी

    • उसके पास समस्याएं हो सकती हैं जिनके लिए पेशेवर चिकित्सक की सलाह की जरूरत है। कोई भी व्यवहार जो आपको अपने परिवार से दूर ले जाता है और अपने प्रियजनों को अस्वास्थ्यकर तरीके से यौन रोग का संकेत देता है
    • कई पुरुष, विशिष्ट कामोत्तेजक और कल्पनाओं है कि वे देखने का आनंद लेकिन जरूरी नहीं कि उन्हें अभ्यास में डाल दिखा अश्लील साहित्य को देखने तो यह अपने प्रेमी की उम्मीद की संभावना नहीं है कि आप सब कुछ आप अश्लील साहित्य है कि वह पसंद करती है देखने के करना चाहते हैं। अश्लील साहित्य किसी भी अवैध गतिविधि शामिल नहीं है जबकि और वयस्क सहमति के भीतर रहने, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने कभी समर्थन और सहिष्णुता देने की कोशिश है, भले ही यह कुछ है कि आपको लगता है "अजीब" है।
    • उसके साथ ईमानदारी से बोला और उसे अपना समर्थन दें पोर्नोग्राफी की लत के साथ, आम तौर पर नशे की लत की जाती है। यदि आपको कोई समस्या है, तो उसकी सहायता करें किसी भी चीज की लत एक बीमारी है
    • सिर्फ इसलिए कि आप पोर्नोग्राफी देखते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक नशे की लत हैं। वास्तव में, यह शायद नहीं है, क्योंकि पोर्नोग्राफी को देखते हुए यह एक व्यापक अभ्यास है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com