ekterya.com

तिथि के लिए कैसे कार्य करें (लड़कियों के लिए)

क्या आप जानना चाहते हैं कि किसी विशेष तारीख को कैसे कार्य करें? यहाँ आपके पास कैसे है

चरणों

1
प्रभावित करने के लिए पोशाक लड़कों कह सकते हैं कि उन्हें यह पसंद है जब एक लड़की एक छोटी सी त्वचा दिखाती है, (क्योंकि वे दृश्य हैं)। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सूक्ष्म मिनी स्कर्ट और एक सुपर वी-गर्ललाइन के साथ एक शर्ट डालना होगा, लेकिन एक पोशाक पर डाल देना ठीक है जो आपके कंधे, एक पैर और छाती का एक छोटा सा दिखाता है। यदि आप थोड़ा मोटा हो तो आप एक अच्छा ब्लाउज पहन सकते हैं, लेकिन आराम से याद रखना कुछ न पहनें जो बहुत ज्यादा त्वचा दिखाता है क्योंकि आप निराश दिखेंगे
  • 2
    कुछ मेकअप पर रखो आपको एक होंठ चमक या लिपस्टिक पहनना चाहिए जो आप जो भी पहनते हैं (जब तक कि यह बैंगनी, काला या नीला न हो) पहनें, ब्राउन, लाल या गुलाबी जैसा कुछ ठीक है। काजल का एक छोटा सा दर्द नहीं होता है, और आंखों पर भी डालता है, लेकिन इसे अधिक मत करना। आप अपनी नियुक्ति को यह नहीं मानना ​​चाहते कि यह एक जोकर के साथ छोड़ दिया गया है
  • Video: बेटी का जन्म होते ही 50000 रुपए देगी सरकार जाने कैसे government schemes

    3

    Video: Narender Modi ji सभी मुस्लिम लड़कियों को 51000 देने से कौन सा हिन्दू धर्म का भला होगा ?

    शिक्षित रहें कठोर या छोटी बातों को मत कहो अपनी राय की आलोचना न करें - यह एक बहुत ही बुरी चीज है - लेकिन सुनिश्चित करें कि आपकी अपनी राय भी है। एक ठेठ टिप: कुछ भी मत कहो कि आप अपनी दादी के सामने नहीं कहेंगे।



  • 4
    मेज पर अच्छे तरीके से व्यवहार करें जब आप खा रहे हैं, चबाएं जैसे कि आपके पास एक रहस्य था अपने मुंह को बंद करो जब आप चबाएं और अपने मुँह से पूरी तरह से बात न करें, आप पहले से ही यह जानते हैं, है ना?
  • 5
    हर समय वार्तालाप पर हावी मत करो। यदि वह आपको पूछता है, यह ठीक है, लेकिन उसे अपनी ज़िंदगी नहीं बताएं या व्यक्तिगत या निजी जानकारी साझा न करें - अगर उसके साथ आपका संबंध इस तिथि से परे है, तो आप उसे बाद में बता सकते हैं यदि नहीं, तो आप शायद नहीं चाहते कि मैं तुम्हारे बारे में उन सभी चीजों को जानूं।
  • 6
    बातचीत को द्विपक्षीय बनाओ बेवकूफ या निजी प्रश्नों से मत पूछो, लेकिन दोनों के बीच वार्तालाप को आगे और आगे बढ़ाएं। उससे पूछें कि "जीवन में आपकी जुनून क्या हैं?", आदि।
  • Video: इस तरह जानिए शुभ मुहूर्त क्या है l Shubh Muhurat Today

    युक्तियाँ

    Video: 8वीं पास के लिए निकली सरकारी जॉब, जाने कैसे करें अप्लाई....

    • नियुक्ति से पहले बुनियादी स्वच्छता रखो, अपने बालों को ब्रश करें, दांतों को, दुर्गन्ध दूर करने पर डालें और अपनी सांस जांचें।
    • यदि आप रात के खाने के लिए जा रहे हैं, तो बहुत प्याज या लहसुन के साथ भोजन से बचने की कोशिश करें। बुरे सांस से ज्यादा कुछ परेशान नहीं है! यह रात के अंत में एक चुंबन की तलाश में जाने के लिए अधिक महत्वपूर्ण है
    • उसे दिखाने के लिए मुस्कुराओ कि आप क्या कह रहे हैं, इसमें रुचि है।
    • यह कैसे दिखता है पर प्रशंसा करें वह आपकी तारीफ भी करेगा, लेकिन बहुत ज्यादा मत करो।
    • आप कौन हैं, इस बारे में झूठ मत बोलो, खासकर यदि आप दूसरी तारीख तक प्रतीक्षा करें। उदाहरण के लिए यदि आप कहते हैं कि आप फुटबॉल पसंद करते हैं और यह सच नहीं है, और आपकी तिथि आपको अगली तारीख को फुटबॉल खेलने के लिए कहती है, तो आप बहुत तेज़ खोज लेंगे!
    • यदि आप विनम्र हैं, तो आपकी नियुक्ति को उसी तरह करना चाहिए जैसा हमने देखा है, मेकअप डालकर (यदि आप चाहते हैं कि यह ठीक है) यदि आप इन युक्तियों से हटते हैं, तो शायद यह थोड़ा अशिष्ट है और यह एक अच्छा विकल्प नहीं है।
    • चुंबन को मजबूर मत करो, लेकिन अगर ऐसा होता है, तो ऐसा होता है। पहली तारीख को छोटी और मीठी याद रखना याद रखें मुझे और अधिक करना चाहिए।
    • अपने वजन के बारे में शिकायत मत करो यह बहुत गलत है आप कर रहे हैं आप कौन हैं, और अगर आपको अपनी तिथि पसंद नहीं है, तो आपको उसके साथ रहना बंद करना चाहिए आपको अपने शरीर पर गर्व होना चाहिए जैसा वह है।
    • पिछले संबंधों जैसे "संवेदनशील मुद्दों" के बारे में बात मत करो, आपकी अवधि, कभी-कभी परिवार एक ऐसा विषय हो सकता है, जिसे वे किसी भी बारे में बात नहीं करना चाहते। सर्वश्रेष्ठ पुराने भाई या बहनों का उल्लेख न करें, जैसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, बेहद लोकप्रिय, सम्मान रोल आदि।
    • बातचीत चलाना जब आप एक दूसरे को देखते हैं, तो आप हर समय वहाँ नहीं बैठते! लड़कों को खुद के बारे में बात करना पसंद है, इसलिए एक विषय चुनें ताकि आप उन्हें खेल के रूप में रुचि दे सकें। सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि आप उन शीर्ष विषयों से बचें, जैसे हमने ऊपर सूचीबद्ध किए हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com