ekterya.com

कैसे एक लड़की को प्यार करने के लिए

कभी-कभी, आपको यह धारणा हो सकती है कि लड़कों और लड़कियां प्रेम की बातों के लिए अलग-अलग भाषाएं बोलते हैं। अगर आपको लगता है कि आपके जीवन की विशेष लड़की को वह संदेश नहीं मिल रहा है जिसे आप उससे प्यार करते हैं, तो आपको उसे दिखाने के लिए अतिरिक्त मील जाना होगा कि आप कैसा महसूस करते हैं। सब कुछ प्यार और स्नेह देने और उनके व्यक्तित्व को स्वीकार करने के बीच संतुलन पाने के बारे में है। यदि आप जानना चाहते हैं कि एक लड़की को कैसे प्यार है, तो शुरू करने के लिए चरण 1 पर देखें।

चरणों

भाग 1

सही काम करना
छवि शीर्षक 875321 1
1
प्यार रहें ज्यादातर लड़कियों को यह प्यार है कि वह लड़का जिसकी देखभाल करता है, उन्हें प्यार और प्रशंसा के साथ भरता है। कुछ लड़कियां असुरक्षित हो सकती हैं और उन्हें आश्वस्त किया जा सकता है। स्नेही बनने के लिए, उसे हल्के ढंग से स्पर्श करें, अपने हाथ को उसके चारों ओर रख दें, उसे हाथ से ले जाएं या उसे कुछ शारीरिक संपर्क देने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं उसे करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे दबाना पड़ेगा: सही क्षणों का चयन करने के लिए उसे पता है कि आप परवाह है और आप चार घंटे के लिए उसके चारों ओर उसके हाथ होने से ज्यादा संचारित करेंगे।
  • गाल पर एक चोंच देकर या एक हाथ मिलाने के लिए प्यार का एक और तरीका है।
  • यदि हाथ पकड़े हुए आपके साथ नहीं जाते हैं, तो जब आप चल रहे हैं, तो आप अपनी पीठ के छोटे हिस्से पर अपना हाथ रख सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 875321 2
    2
    इसका समर्थन करें अगर आप अपनी लड़की से प्यार करना चाहते हैं, तो आपको उसे जितना हो सके उतना समर्थन देना होगा। उसे समर्थन के रूप में प्रदान करने का मतलब उनके फुटबॉल मैचों में दिखने के लिए कुछ भी नहीं है जिससे उन्हें नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाए, भले ही वह एक साक्षात्कार न मिलने के बारे में चिंतित हो। आपको वहां उसकी आत्माओं को उठाने के लिए होना चाहिए, उन्हें कम करने के लिए नहीं, और उसे बताएं कि आपको क्या लगता है कि वह अद्भुत है और वह जो भी चाहती है उसे प्राप्त कर सकती है। इसका अर्थ यह नहीं कि आप यहां से वहां तक ​​हर समय (वह भी आप का समर्थन करना चाहिए) का पालन करें और अपने चियरलीडर होना जरूरी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप सब कुछ आप चाहते हैं में सफलता हासिल दे चाहिए।
  • कभी-कभी, जब वह परेशान, दुखी या भ्रमित हो तो उसका समर्थन करने का इसका अर्थ हो सकता है। आपको अच्छे और बुरे समय के दौरान वहां होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक 875321 3
    3
    एक सज्जन बनें यह जरूरी नहीं है कि आप अपने पूरे व्यक्तित्व को बदल दें और अपनी जैकेट को पड्डियों में छोड़ने के लिए शुरू करें ताकि आप उसे प्यार कर सकें। हालांकि, अगर आप उसे दिखाना चाहते हैं कि आप परवाह करते हैं, तो हाँ, आपको शायद एक साथ मिलते समय बरामद और खरोंच करना बंद कर देना होगा। अन्यथा, आपको ऐसा महसूस होगा जैसे आप अन्य लोगों में से एक थे, और आपको उन्हें यह महसूस करने का प्रयास करना होगा कि आप अपने दोस्तों से अलग हैं। दरवाजा खोलने, अपनी कुर्सी को दूर इतना है कि आप एक रात के खाने की तारीख पर लगता है जब, उन्हें आप के सामने चलना जब आप कहीं आते हैं और अपने जैकेट दे जब आप ठंडे हैं यह बताने के लिए सुनिश्चित करें।
  • एक सज्जन होने के नाते आपको लगता है कि आप उस पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। यदि आप चाहते हैं कि उसे उसे प्यार करें, तो आपको अतिरिक्त मील जाना होगा
  • छवि शीर्षक 875321 4
    4
    विचारशील रहें कई बच्चों के लिए यह जानना मुश्किल हो सकता है कि इसका क्या अर्थ है। असल में, इसका मतलब है कि आपको वास्तव में सोचने की जरूरत है और जिस तरीके से आप अपनी लड़की का इलाज करते हैं, उस पर थोड़ा सा प्रयास करें, जो आपको लगता है कि वह क्या चाहेंगे या नहीं। इसलिए, जब वह बोलती है और उसे पता चलता है कि उसे क्या प्रेरित करती है, तो वास्तव में उसे सुनने के लिए समय ले लो यदि आपकी नृत्य प्रस्तुति से पहले सुबह होती है, तो उसे फूल भेजें यदि आपको खराब सप्ताह हो, तो प्रेम पत्र लिखें यदि वे फिल्मों में हैं, तो उन्हें अपने पसंदीदा सैंडविच देने के लिए उठो यह जानने के लिए समय लें कि क्या आपको खुश कर देगा और आपको इसे देने का प्रयास करना होगा।
  • क्या आप जानते हैं आप उदास महसूस कर रहे हैं, वह अपने मन को पहचानता है और कहते हैं कि "मुझे लगता है कि आप महसूस करना चाहिए ..." जब तक तुम यह नहीं कहना चाहिए क्या आप जानते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं, आप जानते हैं कि आप क्या हो रहा है के बारे में सोचा जाने के लिए प्रयास करते हैं उसका सिर
  • ध्यान दें यदि आप उस पुस्तक का उल्लेख करते हैं जिसे आप पढ़ना चाहते हैं या एक नया एल्बम जिसे आपने अभी तक नहीं सुना है, तो इसे एक छोटा उपहार के रूप में दें वह कहने की संभावना है "मुझे विश्वास नहीं हो सकता है कि आपको याद आया!" अब, वह प्यार है
  • छवि शीर्षक 875321 5

    Video: लड़की हो जाएगी प्यार में पागल अगर कर दिए ये काम

    5
    समझें यदि आप उससे प्यार करने का ढोंग करते हैं, तो आपको इस तथ्य को समझना होगा कि वह किसी इंसान की तरह ही दोष है, जरूरत है और इच्छाएं हैं। उम्मीद न करें कि यह सही हो या कुछ तर्कहीन उम्मीदों पर निर्भर रहें। यदि आप कोई गलती करते हैं, तो उसे नाराज़ मत करो या उसे हफ्तों के लिए अवमानना ​​का सामना न करें। यदि आप एक बार विफल हो गए हैं, तो कई दिनों तक गुस्सा मत हो। जाहिर है, अगर आप लगातार बुरी तरह से व्यवहार करते हैं, तो आपको अपने रिश्ते का फिर से मूल्यांकन करना चाहिए, लेकिन यदि आपको कभी-कभार बुरा दिन होता है, तो ऐसा व्यवहार न करें जैसे कि यह दुनिया का अंत हो।
  • इसके बारे में सोचें: शायद एक मांग की नौकरी के लिए अनुकूल होना आपके लिए वाकई मुश्किल है शायद आप भावनात्मक दुख से गुज़र रहे हैं क्योंकि आपकी दादी हाल ही में निधन हो चुकी है। इससे पहले कि आप परेशान हो जाएं या लड़ाई शुरू करें, इससे पहले कि आप अपने दृष्टिकोण से चीजों को देखने की कोशिश करें
  • छवि शीर्षक 875321 6
    6
    आपको पता होना चाहिए कि अपना स्थान कब देना चाहिए। एक लड़की को प्यार करने का हिस्सा जानना है कि थोड़ा सा वापस कब करना चाहिए हो सकता है कि वह एक खराब सप्ताह था और वास्तव में अकेले रहना चाहता है - उस सम्मान का आदर हो सकता है कि वह अपने दोस्तों के साथ शाम होना चाहती है- उसे बताएं कि उसे उम्मीद है कि वह उसे पास करें और हर पांच सेकंड में अपना पाठ संदेश न भेजें ताकि वह सुनिश्चित कर सकें कि वह दूसरे लड़के के साथ छेड़खानी नहीं कर रही है यदि आप उसे गला घोंटना नहीं करते हैं, तो आपको लगेगा कि आप उससे अधिक प्यार करते हैं और वह इस तथ्य से प्यार करेंगे कि आप उनके व्यक्तित्व का सम्मान करते हैं।
  • हालांकि, यह भ्रामक हो सकता है आपको यह जानना होगा कि उसे वास्तव में आपके समर्थन की ज़रूरत नहीं है या यदि वह केवल कहता है कि वह एक बोझ नहीं बनना चाहता है। आप इसे एक केस-बाय-केस आधार पर खोजना होगा।
  • छवि शीर्षक 875321 7
    7
    रोमांटिक होना यदि आप किसी लड़की से प्यार करने का ढोंग करते हैं, तो आपको उसे कुछ रोमांटिक विवरण देना होगा ताकि वह उसे जान सकें कि आप वास्तव में देखभाल करते हैं। ऐसा कुछ न करें जो आपको अपने लिए बाध्य या पूरी तरह से मजबूर महसूस करता हो, बल्कि अपनी लड़की को और अधिक विशेष महसूस करने का प्रयास करें। इसका मतलब है कि आपको फूल भेजना, चॉकलेट का एक बॉक्स खरीदें या कुछ और मूल करना चाहिए जो आपके रिश्ते की प्रकृति को दर्शाता है। यहां कुछ तरीके हैं जो आप रोमांटिक हो सकते हैं:
  • केवल इसके लिए एक पत्र में एक भावुक संदेश लिखें
  • स्वादिष्ट घर से बने भोजन तैयार करें
  • उसे बताओ कि आप उसे सही समय पर प्यार करते हैं।
  • एक कविता लिखें या पढ़ना
  • उसे नृत्य करें
  • चांदनी में चलें
  • इसे योजना के बिना एक पिकनिक पर जाना
  • उसे जाज कॉन्सर्ट में ले जाएं
  • भाग 2

    सही बात कहो
    छवि शीर्षक 875321 8
    1
    उसके साथ खुलें यदि आप अपने विचारों और भावनाओं को रखने के लिए उपयोग किया जाता है, तो अपनी राय को अधिक बार देने की कोशिश करें शायद तुम नहीं करते हैं, क्योंकि वह भी खोल आप का मज़ाक उड़ाते हैं या आप अस्वीकार करने के लिए है, लेकिन अधिक खुला होने का मतलब है, इस महिला के साथ अपने संबंधों अधिक घनिष्ठ बन सकता है और प्रेम अंतरंगता के साथ बढ़ता है। यह आपके लिए सब कुछ सीधे अपने बारे में बताने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन आपको अधिक खुले रहने का प्रयास करना चाहिए और उन चीजों को कहते हैं जो आप सामान्य रूप से किसी को नहीं बताते हैं। यह आपको दिखाएगा कि आप उससे प्यार करते हैं और वह बाकी से बाहर खड़ा है।
    • खुला होने के नाते ईमानदारी से संबंधित है यद्यपि यह कहना जरूरी नहीं है कि आपने उस दिन एक खूबसूरत लड़की देखी थी, कम से कम आपको ईमानदार होना चाहिए क्योंकि आप उसे चोट पहुंचाने के लिए जरूरी नहीं कर सकते।
    • अगर आप अपने साथ बहुत ईमानदार हैं और आपके साथ सहयोग करने के लिए कई चीजें नहीं देते हैं, तो संभवतः आपको इस धारणा है कि आप रिश्ते में बहुत अधिक हिस्सा नहीं डाल रहे हैं। बेशक, कुछ लोग दूसरों की तुलना में बहुत कम खुले हैं, लेकिन आपको उनके साथ जितना संभव हो उतना खुला होना चाहिए और फिर भी महसूस करना चाहिए कि आप स्वयं थे।
  • छवि शीर्षक 875321 9
    2

    Video: ✅How लड़कियों को प्रभावित करने के लिए? (हिंदी) | लड़कों के लिए प्यार युक्तियाँ | 5 युक्तियाँ किसी भी महिला को प्रभावित करने के | सुमित शो

    उसे अपने जीवन के बारे में पूछिए उसे पता है उसे दिखाएं कि आप इसमें रुचि रखते हैं कि वह व्यक्ति के रूप में क्या है, वह क्या सोचता है, वह कैसा रहा है आपको उसे पूछने की ज़रूरत नहीं है कि आप उसे महसूस कर सकते हैं जैसे कि आप वास्तव में परवाह करते हैं। जब आप एक साथ होते हैं, तो उससे पूछें कि उनका दिन कैसा था। उसे अगले दिन अपनी योजनाओं से पूछिए जब वे वास्तव में एक-दूसरे को जानना चाहते हैं, भविष्य के लिए उनकी योजनाओं से पूछें ये कुछ चीजें हैं जो आप उसे बता सकते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं:
  • आपके जुनून
  • आपके दोस्तों
  • आपका परिवार
  • आपकी चिंताओं और भय
  • आपके लक्ष्य
  • आपका दैनिक जीवन
  • छवि शीर्षक 875321 10
    3
    महत्वपूर्ण प्रशंसा करें अगर आप किसी लड़की से प्यार करना चाहते हैं, तो आपको उसे पता होना चाहिए कि वह प्यार करती है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर पांच सेकेंड में तारीफ करना पड़ता है या ऐसा महसूस करना शुरू हो जाएगा जैसे कि आप ईमानदार नहीं हैं। इसके बजाय, बस कुछ महत्वपूर्ण और अनूठी प्रशंसा करना बहुत अधिक करने से ज्यादा प्रभावी हो सकता है कि आप अब और भी नहीं सुने। अपने व्यक्तित्व का एक अनूठा पहलू चापलूसी करने का प्रयास करें, अपनी काया या इसके बारे में कुछ और। यहां कुछ तारीफ करने के कुछ उदाहरण दिए गए हैं जो आप कर सकते हैं:
  • "आप एक बुरे समय के बीच आशावादी रहने में बहुत अच्छे हैं, मैं यह जानना चाहता हूं कि यह कैसे प्राप्त करना है।"
  • "आपके सभी मित्र आपको बहुत प्यार करते हैं, आप उन्हें इतना समर्थन करते हैं"।
  • "मुझे तुम्हारी आँखों का रंग पसंद है, मैंने तुम्हारी तरह भूरे रंग के स्पर्श के साथ आँखें कभी नहीं देखी हैं।"



  • छवि शीर्षक 875321 11
    4
    अपनी राय के लिए पूछें अगर आप उससे प्यार करने का ढोंग करते हैं, तो आपको उसे एक समान के रूप में देखना होगा। आप इसे सिर्फ एक पुरस्कार या ट्रॉफी की तरह नहीं कर सकते हैं - उन्हें पता चले कि आपकी राय आपके लिए महत्वपूर्ण है। उसे पूछने का प्रयास करें कि वह अपने जीवन के साथ आप को क्या करना चाहिए, वर्तमान घटनाओं से सब कुछ के बारे में क्या सोचता है। समय जानने के लिए आप क्या सोच रहे हैं और देखें कि आप चीज़ों के बारे में वास्तव में कैसा महसूस करते हैं - लड़कियों को महसूस करना होगा कि आप उनके बुद्धि का सम्मान करते हैं। ये कुछ चीजें हैं जिनके बारे में आप पूछ सकते हैं:
  • किसी दिए गए हालात में आपको क्या करना चाहिए
  • वर्तमान घटनाएं
  • फिल्मों, एल्बमों और पुस्तकों के बारे में आप क्या सोचते हैं
  • जो कुछ भी आप के बारे में निश्चित नहीं हैं
  • छवि शीर्षक 875321 12
    5
    अपने आप को रिपोर्ट करें जब आप उसके साथ नहीं हैं, तो आप क्या कह रहे हैं, इसके बारे में आपको भी ध्यान देना चाहिए। यद्यपि आपको हर 5 सेकंड में पाठ संदेश कॉल या भेजना नहीं चाहिए, आपको उन्हें यह बताने का प्रयास करना चाहिए कि जब आप एक साथ नहीं हैं, तो आप उन पर विचार कर रहे हैं। यदि आप एक या दो दिन के लिए दूर हैं, तो उसे फोन करने या रिपोर्ट करने के लिए उसे पाठ संदेश भेजने के लिए सुनिश्चित करें, जिससे कि वह जानती है कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं। यदि आप सप्ताहांत पर घर से दूर हैं, तो शादी या टूर्नामेंट जैसी महत्वपूर्ण चीज़ों के लिए, सुनिश्चित करें कि आप देखेंगे कि यह कैसा था। उसे पता चले कि जब वह दूर हैं, तो आप उसके बारे में सोचना बंद नहीं करेंगे।
  • दूसरी ओर, उसे गुदगुदी महसूस न करें यदि आप जानते हैं कि आप बहुत व्यस्त होने जा रहे हैं, तो आपको अपने तरीके से काम करने की बजाय अपनी बातें करने के साथ शांत महसूस करना होगा।
  • छवि शीर्षक 875321 13
    6
    आपको पता होना चाहिए कि जब आप बात करना नहीं चाहते हैं कभी-कभी, जब वह कहता है कि वह इसके बारे में बात नहीं करना चाहता है, तो इसका मतलब है कि यह। यदि आपके साथ कुछ बुरा हुआ है, तो आपको इसे इकट्ठा करने के लिए थोड़े समय की आवश्यकता हो सकती है। उसे परेशान मत करो या बहुत अधिक हस्तक्षेप न करें यदि आप नहीं जान सकते हैं कि वास्तव में उसके बारे में बात करने का साहस नहीं है। यह आपको अधिक असहज या आप से बात करने के लिए कम उत्सुक बना सकता है आप शायद अपने प्यार को दिखाने का सबसे अच्छा तरीका मानते हैं कि उसे बात करने के लिए परेशान रहना है, लेकिन कभी-कभी साबित करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह उससे थोड़ी दूर चले जाएं
  • छवि शीर्षक 875321 14
    7
    जब आवश्यक हो तो माफी मांगें यदि आप किसी लड़की को प्यार करना चाहते हैं, तो आपको उसे बताना होगा कि आपने गलती की है। यदि आपने कुछ गलत किया है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप (और गंभीरता से) क्षमा चाहते हैं न केवल आप ने क्या किया और न ही इनकार करें कि दोनों अपने जीवन के साथ जारी रख सकते हैं। यदि आप वास्तव में लड़की को आपसे प्यार करना चाहते हैं, तो आप का सम्मान करें और देखें कि आप उसके लिए परवाह करते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि जब आप एक गलती की है और इसे फिर से करने का प्रयास नहीं करते तो आपको माफी चाहिए
  • जब आप माफी मांगते हैं तो उसे आंखों में देखें। उसे दिखाओ कि तुम सचमुच परवाह करते हो
  • उसे मत बताना, "मुझे खेद है कि जब मैं ... परेशान था ..." इसे स्पष्ट करें कि आप जानते हैं कि आप एक हैं जिन्होंने गलती की है
  • छवि शीर्षक 875321 15
    8
    एक पेशेवर के रूप में संवाद करें यदि आप किसी लड़की से प्रेम करने का ढोंग करते हैं, तो आपको उसे जानने की ज़रूरत है कि उसके साथ कैसे बात करें। इसका मतलब यह है कि आपको कहने के लिए कहने के दौरान आपको कहानी के अपने हिस्से को बताने में सक्षम होना चाहिए। इसका अर्थ है कमाने के लिए सीखने के लिए, दोनों को खुश महसूस करने का तरीका ढूंढने के लिए इसका मतलब है कि अपनी लड़की को बिना बाधित अपनी सुनना और इसका भी मतलब है कि आपको इसके साथ निपटने का तरीका पता होना चाहिए। आपको अपने झगड़े से कहीं ज्यादा सकारात्मक बातचीत करने का प्रयास करना चाहिए और उन्हें अपने अंदर की भावनाओं को रखने के बजाय आपको पता होना चाहिए कि
  • यदि आप अपना प्यार खत्म करना चाहते हैं, तो यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि आपको याद रखना चाहिए कि सही होने के मुकाबले खुश होना बेहतर है। एक रास्ता खोजने का प्रयास करें जिससे आपको सम्मान और पूर्ण होने में मदद मिलती है, बजाय हर वक्त इसे दूर करने की बजाय।
  • भाग 3

    प्रेम को अंतिम बनाएं
    छवि शीर्षक 875321 16
    1
    सुनिश्चित करें कि वे कुछ रुचियां साझा करते हैं यदि आप लंबे समय में अपनी लड़की को अपना प्यार दिखाना चाहते हैं, तो उन्हें कम से कम कुछ चीजें एक साथ करना चाहिए। यह सुबह में लंबी सैर किया जा सकता है कैफेटेरिया में एक साथ पढ़ते हैं, रविवार को अपने पसंदीदा संग्रहालयों के लिए जाना है, अपने पसंदीदा बैंड लाइव या वास्तव में कुछ भी है कि उन दोनों को खुश करता खेलने को देखने जाने के लिए और वे एक साथ काम करना पसंद । यद्यपि यह जरूरी नहीं है कि उनके पास सभी समान हित हैं, उनके पास कम से कम कुछ चीजें हैं जो उनके लिए महत्वपूर्ण लगती हैं, ताकि वे अपने प्यार को अंतिम रूप दे सकें।
    • जैसे-जैसे रिश्ता बढ़ता है, जोड़ों को महसूस करने के लिए यह आसान है जैसे कि अब उनके पास कुछ समान नहीं है। यही कारण है कि ऐसी चीजों को खोजने के लिए महत्वपूर्ण है, जो दोनों एक साथ काम करना पसंद करते हैं।
    • यदि आप दोनों को अपने पसंदीदा रुचियों में से एक के साथ ऊब हो रही है, तो सिर्फ इसे अकेले न छोड़ें इसके बजाय करने के लिए कुछ खोजें
  • छवि शीर्षक 875321 17
    2
    चीजें नए रूप में रखें यद्यपि कुछ चीज़ें करने के लिए एक आरामदायक दिनचर्या मिलना महत्वपूर्ण है, जो आप करना पसंद करते हैं, हालाँकि चीजों को मिक्स करने और जितनी बार आप कर सकते हैं उतनी ही नई चीजों को करना महत्वपूर्ण है। शायद वे कई वर्षों से एक साथ पूल खेल रहे हैं और अब डार्ट्स पर स्विच करने का समय है। हो सकता है कि वे हर गर्मियों में तेहो में छुट्टी पर जा रहे हों- यह उनके लिए योसेमाइट जाने का समय हो सकता है नई चीजें एक साथ करने का प्रयास करें, ताकि आप अपनी लड़की को हमेशा के लिए प्यार कर सकें।
  • सहज रहें यद्यपि योजना बहुत बढ़िया है, इसलिए आखिरी मिनट में एक यात्रा पर जा रहे हैं या आखिरी मिनट में एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए टिकट खरीद रहे हैं।
  • छवि शीर्षक 875321 18
    3
    अपनी आजादी के कुछ रखें यदि आप अपनी लड़की से प्रेम करने का बहाना करते हैं, तो आपको उसे और आप के रूप में स्वतंत्र लोगों के साथ प्यार करना होगा। सुनिश्चित करें कि आप अपनी दृष्टि को खो नहींते हैं कि आप एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं और वह आपको और भी अधिक प्यार करेंगे और आप देखेंगे कि आप उससे ज्यादा प्यार करते हैं। आप अपने स्वयं के हितों निम्नलिखित जारी रखते हैं, आप अपने दोस्तों के साथ समय बिताने और कुछ चीजें अलग करते हैं, क्या तुम सच में, और भी अधिक अपने लड़की से प्यार है क्योंकि आप दिखाते हैं कि आप अपने रिश्ते को एक साथ हर दूसरे खर्च की जरूरत नहीं के साथ पर्याप्त सहज महसूस करते हैं।
  • और सुनिश्चित करें कि वह अपनी आजादी भी बनाए रखती है यदि दोनों दुनिया में जा रहे हैं और अपनी खुद की चीजें कर रहे हैं, तो उन्हें इसके बारे में बात करने की आवश्यकता होगी, जब वे साथ हों। यदि वे इसे हर समय एक साथ बिताते हैं, तो वे चीजों से जल्दी से बात करने के बारे में बात करेंगे
  • छवि शीर्षक 875321 19
    4
    हमेशा उसे बताओ कि तुम उससे प्यार करते हो भले ही आप 8 या 80 साल के लिए एक साथ रहे हों या नहीं, आपको हमेशा उन्हें बताने का प्रयास करना होगा कि आप उन्हें प्यार करते हैं, चाहे आप उन्हें बताएं या किसी कार्ड पर लिख दें। कभी नहीं सोचें कि आपको "मैं तुमसे प्यार करता हूं" कहने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आपकी लड़की को यह जानना होगा कि आपको कैसा महसूस होता है। बस, यह कभी भी मामला नहीं होना चाहिए। उसे बताएं कि आप उसे सुबह सुबह, रात में या जब भी समय लगता है बस आपको बताए बिना कोई दिन न बहे।
  • "मैं तुमसे प्यार करता हूं!" और "मैं तुमसे प्यार करता हूं।" वास्तव में यह कहने की कोशिश करो
  • छवि शीर्षक 875321 20
    5
    अपने रोमांस को जीवित रखें यदि आप किसी लड़की से प्रेम करने का बहाना करते हैं, तो आपको जुनून और अपने रिश्ते को जीवित रखना होगा। यहां तक ​​कि अगर आप एक साथ या शादी कर रहे हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको रोमांटिक होना रोकना होगा क्योंकि आप लंबे समय से एक साथ रहे हैं। याद रखें कि आपको हमेशा उसके पीछे रहना चाहिए और आपको रोमांटिक मनोदशा को स्थापित करने का प्रयास करना होगा, अपनी लड़की को विशेष और प्यार करना चाहिए और समय पर ध्यान देना चाहिए।
  • अपनी रात्रि नियुक्तियों का अनुपालन करें किसी एक को एक साथ बिताए साप्ताहिक समय के रास्ते में कुछ भी न दें।
  • आप दोनों को बहुत चालाकी से पोशाक करना चाहिए और एक समय में एक रोमांटिक और सुंदर रात के खाने पर जाना चाहिए, बस अपने प्यार को मजबूत रखने के लिए, चाहे आप कितने व्यस्त हों।
  • अपने प्रेमिका को मज़बूत न करें या अपनी प्रेमिका को कभी न रोकें यदि आप अपना प्यार अंतिम रूप देना चाहते हैं, तो दोनों को हमेशा प्रयास करना जारी रखना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com