ekterya.com

प्रलोभन की कला कैसे जानने के लिए

क्या आप विपरीत लिंग का पीछा करने से थक गए हैं? क्या आप तालिकाओं को बदलना चाहते हैं और उन्हें आप का पीछा करना चाहते हैं? यह लालच की कला में मास्टर करने का तरीका है हो सकता है कि आपको बस थोड़ा आत्मविश्वास और चंचल होना चाहिए।

चरणों

शिलालेख की कला जानें शिलालेख चरण 1
1
आवश्यक होने पर रोकें आवश्यकता और लालच विरोध कर रहे हैं जितना अधिक आप निराश होंगे, उतना ही कम आकर्षित होगा अन्य व्यक्ति हो जाएगा आखिरी चीज जिसे आप करना चाहते हैं वह व्यक्ति को दबाव महसूस करता है। यदि आप किसी को पूरी तरह से स्वतंत्र है कि आप को लुभाना चाहते हैं, तो आप सीख सकते हैं कि कैसे एक स्वतंत्र आत्मा का संचालन किया जाए।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आने की आवश्यकता है, हार न दें इसके बारे में सोचें: आपकी ज़रूरतों को कुछ बिंदु पर पूरा किया जाएगा, लेकिन शायद अब नहीं: प्रसन्नता में देरी
  • जब आप उस विशेष व्यक्ति को घृणा करते हैं तो एक लापरवाह रवैया रखें मुझे पता है, कारण के कारण, थोड़ा सा लापरवाह: कुछ अनुमान लगाए रखने के लिए बोल्ड या अप्रत्याशित करें। शायद आप रात के मध्य में समुद्र तट पर जा सकते हैं। हो सकता है कि आप कुछ दिनों के लिए इसे अग्रिम में घोषित किए बिना यात्रा पर जा सकते हैं। रहस्य का एक छोटा सा बनाने की कोशिश करो
  • शिलालेख की आर्ट ऑफ़ लिमिट स्टेप 2
    2
    रिलैक्स। आप जितना सहज महसूस करते हैं, जितना अधिक आराम से आपके आस-पास के अन्य व्यक्ति होंगे और अधिक ग्रहणशील होंगे आप अपने स्नेह के लिए होंगे।
  • गाड़ी का उपयोग करने के बजाय आसपास के स्थानों पर चलो यहां तक ​​कि सिर्फ 10 मिनट की शारीरिक गतिविधि तनाव को कम कर सकती है और आपको आराम करने में मदद करती है।
  • संगीत सुनें - यह तनाव को कम करने, रक्तचाप कम करने और उच्च दिल की धड़कन से मुकाबला करने के लिए दिखाया गया है।
    शिलालेख की आर्ट ऑफ़ लिखित छवि चित्रा 2 बुलेट 2
  • अपनी डेस्क या कार्य क्षेत्र के नीचे एक गोल्फ बॉल रखें एक सरल लेकिन प्रभावी मसाज के लिए अपने नंगे पैरों को रगड़ें
  • रात को अच्छी तरह से आराम करो! नींद का अभाव अधिक तनाव हो सकता है सामान्य तौर पर, जो लोग अधिक सोते हैं, वे आराम करने में आसान होते हैं।
  • Video: शादी के बाद लड़की ने बदला अपना बयांन, लड़का पहुंचा न्यायलय...

    Video: Discussion with Suzin Green, a Kali Worshipper & Yoga-based Life Coach

    शिलालेख की कला जानें शिलालेख के चरण 3
    3
    चंचल, मुस्कान, इश्कबाज, स्पर्श, उत्तेजना करें। बहुत गंभीर मत बनो - लोगों को मजा करना पसंद है - इसलिए इस व्यक्ति के साथ मज़े करना और खेल का आनंद लें।
  • कुछ अध्ययनों से पता चला है कि एक उत्साही रवैया लोगों को अधिक आकर्षक बनाती है पुरुषों में खुशी से पता चलता है कि कोई आक्रामकता नहीं है, जबकि महिलाओं में यह युवाओं और उर्वरता को दर्शाता है।
  • इसके अलावा हास्य एक व्यक्तित्व का एक और महत्वपूर्ण पहलू है जो आकर्षण में भूमिका निभाता है। महिलाओं को अधिक पुरुषों के लिए जो हास्य की भावना का उपयोग करने के लिए अपने फोन नंबर के मिलने की संभावना होती है कि एक अध्ययन में पाया गया है जबकि पुरुष भी महिलाओं की एक आकर्षक विशेषता के रूप में हास्य देखते हैं।
  • अपने आप पर हँसने में सक्षम हो सामान्य तौर पर, लोग अन्य लोगों को पसंद नहीं करते हैं जो मजाक को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं या जब वे उनके बारे में कुछ बुरा कहते हैं तो वे नाराज होते हैं। ऐसा न हो चिढ़ाई की समीक्षा शांति से करने में सक्षम हो। देखो, यदि आप इसे अन्य लोगों के साथ करते हैं (और आपको चंचल होना आकर्षक है) तो आपको इसे खड़ा करने में सक्षम होना चाहिए।
  • शिलालेख की कला जानें शीर्षक 4
    4



    हमेशा उपलब्ध न हों लोग अन्य लोगों के साथ आनंद लेते हैं, जिनके जीवन में रोमांचक और रोचक बातें हैं, क्योंकि वे किसी की संभावना से खुश हैं जैसे कि उनके साथ उनके बहुमूल्य समय को साझा करना। क्योंकि, अगर आप उस व्यक्ति से मिलने या हर समय उनसे बात करने की कोशिश कर रहे हैं तो आप क्या प्राप्त करने जा रहे हैं? कुछ भी नहीं। दूसरे व्यक्ति को अपने समय के साथ डूबने का सबसे अच्छा तरीका है और रिश्ते को और अधिक गतिशील गति से विकसित करने दें।
  • कभी-कभी, यदि कोई व्यक्ति किसी नियुक्ति के लिए पूछता है, तो तत्काल स्वीकार न करें उसे बताओ कि आप पहले अपने एजेंडे की जांच करने जा रहे हैं और फिर स्वीकार करेंगे। अगर आपको कुछ भी नहीं करना है, तो शांत हो जाओ इस तरह, आपके सामाजिक पहलू को सरल चाल से प्रबलित किया जाएगा।
  • उसने कहा, वास्तविक घटनाओं और वास्तविक लोगों के साथ अपना एजेंडा भरें असली के लिए कोई विकल्प नहीं है अगर आप घर पर अपनी उंगलियों से खेल रहे हैं तो आप वास्तव में इससे अधिक खुश होंगे और अधिक संतुष्ट महसूस करेंगे। # शरीर भाषा को प्रभावी ढंग से प्रयोग करें विश्वास के साथ आगे बढ़ें अधिकांश लोग उन लोगों के लिए आकर्षित नहीं होते हैं जो कदम नहीं उठाते हैं, लेकिन जो आत्म-विश्वास रखते हैं मुस्कान के लिए मत भूलना और, यदि संभव हो तो, शरीर के साथ संपर्क करें जब उपयुक्त हो और अविवेकी।
  • 5
    शरीर की भाषा का प्रभावी उपयोग करें विश्वास के साथ आगे बढ़ें ज्यादातर लोग शर्मीले लोगों से आकर्षित नहीं होते हैं, लेकिन उन लोगों के लिए जो आत्मविश्वास से आश्वस्त हैं। मुस्कुराहट करने के लिए मत भूलना और, यदि संभव हो तो, जब उपयुक्त हो और घुसपैठ नहीं हो तो शरीर से संपर्क करें।

  • इश्कबाज करने के लिए अपने शरीर की भाषा का प्रयोग करें। अगर आप आसानी से बात नहीं कर सकते, चिंता न करें। सामाजिक स्थिति के आधार पर आप उन लोगों को सूक्ष्म संकेत भेज सकते हैं जिन्हें आप आकर्षित करना चाहते हैं। जब आप बात कर रहे हों तो किसी के हाथ या कंधे को हल्के से छूने के लिए डरो मत। पुरुषों के शारीरिक संपर्क वास्तव में एक महिला का तापमान बढ़ता है, कभी-कभी पूर्ण डिग्री सेल्सियस
  • इश्कबाज से आँख संपर्क का उपयोग करें आंख अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली उपकरण हैं, इसलिए उन्हें समझदारी से उपयोग करें जिस व्यक्ति से आप बात कर रहे हैं उस पर अपनी नज़र को ठीक करें - ऐसा कोई चीज नहीं है जो किसी की आँखों पर आपकी आंखों को ठीक करने के लिए आश्वस्त हो। हालांकि, अगर आप इश्कबाज से आँख संपर्क का उपयोग करते हैं, तो पूरे कमरे में खोज न करें और प्रत्येक व्यक्ति को देखें। लोग विशेष महसूस करना चाहते हैं, इसलिए कुछ उम्मीदवारों को ढूंढना सीखें और उन्हें अपने दृश्य ध्यान के साथ रंग दें।
    शिलालेख की कला का शीर्षक चित्र 5 बुलेट 2
  • सूचक संदेश का उपयोग करें यदि आप नोट, ग्रंथ या ईमेल भेजने जा रहे हैं, तो कुछ साज़िश के साथ शांति से संवाद करना सीखें। "? अरे, आप चाहते हैं बाद में एक कॉफी हड़पने जाना" कह के बजाय कुछ और भी अधिक विचारोत्तेजक प्रयास करें के रूप में: "मैं कुछ cravings है और अभी मैं तरस रहा हूँ कॉफी आप के साथ क्या करना पड़ सकता है, तो आप जाना चाहते हो। एक लेने के लिए? "
  • शिलालेख की कला जानें शीर्षक 6
    6
    एक पूरी तरह से खुली किताब न हो कल्पना को कुछ छोड़ दें आपको अन्य व्यक्ति के साथ अपने बारे में सब कुछ साझा नहीं करना चाहिए - रहस्य हमेशा आकर्षक होता है यह लोगों को यह एहसास होता है कि वे आपको पूरी तरह से नहीं जानते हैं, और यह गोपनीयता एक आकर्षक आभा का उत्सर्जन करती है।
  • उस व्यक्ति को अपने पूरे जीवन की कहानी बताने के लिए प्रलोभन का विरोध करें, और विशेष रूप से अपने माता-पिता के बारे में बात करने से बचें। ऐसा नहीं है कि माता पिता उत्कृष्ट नहीं हैं - वे बस इतना मोहक नहीं हैं!
  • यदि आप अपने बारे में कुछ बताने के लिए बाध्य हैं, तो उसे अस्पष्ट बातें बताएं, विशिष्ट विवरण नहीं। आप समझ सकते हैं कि आप कहां से हैं, आप कैसे बड़े हुए, और आपकी योजना दुनिया को बचाने के लिए क्या थी, लेकिन इसे एक महान निबंध के बजाय बातचीत के रूप में कहते हैं।
  • शिलालेख की आर्ट ऑफ़ लिखित चित्र चरण 7
    7
    धैर्य रखें दूसरे व्यक्ति की इच्छा के साथ पकड़ने की इच्छा की प्रतीक्षा करें मानो कि यह केवल समय की बात है - उस व्यक्ति को पता होना चाहिए कि आप वास्तव में कितने अद्भुत हैं यदि आप इसे विश्वास नहीं करते हैं, तो आप किसी को भी लुभाने में सक्षम नहीं होंगे। लेकिन तथ्य यह है कि स्वाभाविक रूप से हम किसी को जो हमें आराम महसूस करता है, हमें हंसाती है, और पहुंच से बाहर एक सा (अज्ञात के रोमांच के लिए) की ओर आकर्षित किया गया है। यह मानव स्वभाव है
  • युक्तियाँ

    • लालच ज्यादातर रवैये की बात है। हालांकि, आपकी शारीरिक उपस्थिति का ख्याल नहीं चोट लगी है। आपको ऐसा दिखना नहीं है कि आप सिर्फ एक फैशन शो से बाहर आ चुके हैं, लेकिन आपको हमेशा स्नान करना चाहिए, साफ कपड़े पहनना चाहिए और अच्छा गंध करना चाहिए यहां तक ​​कि अगर आप आदमी या दुनिया में सबसे आकर्षक महिला के मुलाकात की, तो संभावना है कि वे अगर आप एक गंध है कि एक सप्ताह में नहाया नहीं किया महसूस उड़ान भरने के लिए आदेश कर रहे हैं!

    चेतावनी

    • कभी-कभी, मोहक और अजीब होने के बीच एक पतली रेखा होती है अपने आप को उस रेखा से परिचित कराएं: अजीब न दिखाई देने के बिना लोगों से मिलना।
    • जब किसी व्यक्ति को एक रिश्ते की उम्मीद होती है और आप एक समय में कुछ चाहते हैं, तो उसे धोखा देने और काम नहीं करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com