ekterya.com

अपने बड़े भाई के दोस्त को आकर्षित करने के लिए

क्या तुमने कभी अपने घर की सीढ़ियां नीचे चली गईं और अचानक, आप अपने भाई के दोस्तों को वहाँ देख रहे हैं? शायद उनमें से एक आप पर मुस्कुराता है और उत्साहित हो रही है? शायद आप अपने भाई के साथ चले गए हैं और उसके दोस्त उससे जुड़ गए हैं, या क्या आपको परिवहन की आवश्यकता है और आपका दोस्त आपको लेने की पेशकश करता है? क्या आप यह देखकर थक चुके हैं कि आपके दोस्तों को सभी लड़कों को कैसे मिलता है? और यह भी कि वे हमेशा पेशेवरों की तरह इश्कबाज होते हैं? ठीक है, यहां हम लड़कियों के लिए एक मार्गदर्शिका प्रस्तुत करते हैं कि कैसे अपने बड़े भाई के दोस्तों को इश्कबाज / आकर्षित करने के लिए, और हो सकता है, आप भी उन्हें पसंद करेंगे!

चरणों

Video: 11 साल बड़े विनोद खन्ना के प्यार में पागल हो गई थी ये हीरोइन, सेट पर करने लगी थी ऐसी हरकतें

1
हैलो कहो जब आप लॉबी में अपने भाई के मित्र देखते हैं, तो उन्हें देखकर मत रहें। यदि आप अकेले हैं और आप वहां हैं, तो आप उस पर मुस्कुरा सकते हैं या "हाय _____" कह सकते हैं, लेकिन बहुत करीब नहीं मिलता है या वह आपसे दूर हो जाएगा।
  • 2
    जब आप घर पर होते हैं और वे वहां होते हैं, तो अपने भाई के साथ मौजूद रहें, वे कहां जाने के लिए एक बहाना बनाते हैं, और उनसे थोड़ी बातचीत करें लड़कों को आमतौर पर ऐसा लगता है जब आप उन्हें सामना करते हैं, और कुछ इसे आकर्षक मिल इसके अलावा, बस बैठकर चैट न करें आपका भाई परेशान हो सकता है, और महसूस कर रहा है कि कुछ हो रहा है। आप उन्हें मौके से कुछ कह सकते हैं: "दोस्तों, मैं चाय का प्याला बनाने जा रहा हूं और मैं जानना चाहता हूं कि क्या आप थोड़ा पसंद करेंगे"। यदि आपके भाई के मित्र कुछ खेल का अभ्यास करते हैं, तो आप एक खेल में जा सकते हैं और धीरे-धीरे उसके पास चले जाएं। शर्मीली मत हो और क्षण को थोड़ा असुविधाजनक न बनाएं।
  • 3
    कई बार बच्चों को भी आपकी उपस्थिति के बारे में परवाह नहीं होती - आप ऐसा कैसे करते हैं और आप उनसे संपर्क करते हैं अपनी रुचि हासिल करें, केवल आपके बारे में बात न करें, "उसके बारे में बात करें"। यदि कोई ऐसा बच्चा है जो बच्चों को प्यार करता है, तो उसका ध्यान किसी का है शर्मीले बच्चों के साथ, आपको थोड़ा निवर्तमान होना चाहिए, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए या अपने निजी मामलों में भी शामिल नहीं होना चाहिए, उसके लिए यह परेशान हो सकता है
  • 4
    उसके लिए इच्छा की एक वस्तु बनें आप जानते हैं कि अगर आप उसे एक और लड़की के साथ हॉल में देखते हैं तो आप ईर्ष्या कर सकते हैं। अब इसे चारों ओर मोड़ दो। किसी और के साथ छेड़छाड़ करके उसे ईर्ष्या करने की कोशिश न करें, लेकिन जब आप अपने भाई के मित्र के सामने एक ज्ञात लड़के को लापरवाही से ढूंढते हैं, तो उससे बात करें वह वही ध्यान पाने की कोशिश में पागल हो जाएगा वह आप चाहेंगे!
  • 5
    अपने भाई से बात करें आपकी सहमति के बिना आपको बहुत दूर नहीं जाना चाहिए लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको यह कहना है कि आप अपने मित्र को पसंद करते हैं, खासकर अगर आपको पता है कि वह गुस्सा या परेशान हो सकता है।



  • 6
    आपको सुरक्षा दिखाया जाना चाहिए, और उसे आप के साथ और भी अधिक होना चाहता हूं। आपको निश्चित रूप से पता चल जाएगा कि वह आपके घर में अधिक बार आता है और हमेशा आपसे बात कर रहा है।
  • 7
    स्वस्थ रहें और अपने बालों को साफ करें, अपने दांतों को ब्रश करें, अपने नाखूनों को साफ करें, अपने कानों को साफ रखें, स्वस्थ भोजन करें और मुँहासे को खत्म करें लड़कों को दोष होने के तथ्य को समझते हैं, लेकिन इस बारे में ज़्यादा पानी में मत जाओ आप उन्हें और अधिक पसंद करेंगे यदि आप "उन्हें शारीरिक रूप से पसंद करें" इसका मतलब है कि आपको सक्रिय रहना चाहिए!
  • 8
    हमेशा मुस्कुराओ और अच्छा हो बेल्ट मत करो और बुरा मत बनो क्योंकि आप लड़के नहीं हैं।
  • 9

    Video: श्री कृष्ण ने भक्त को दर्शन देने के लिए यमुना नदी में रची लीला

    पिछले लेकिन कम से कम, अपने आप को नहीं हो उसे दिखाने का प्रयास करें कि आप जिस तरीके से अच्छे हैं और आप उसके लिए बदलाव नहीं करेंगे। इसे मत छोड़ो यदि आप ऊर्जा प्राप्त करना चाहते हैं और अपनी उपस्थिति बदलना चाहते हैं, या आप कुछ चीजें करने के तरीके को बदलना चाहते हैं, तो ठीक है, लेकिन ड्रग्स, धूम्रपान, शराब पीने का इस्तेमाल न करें या उनके साथ रहें।
  • युक्तियाँ

    • धीरे-धीरे उसे हाथ या पैर पर स्पर्श करें जब उसका मज़ाक बहुत ही मज़ेदार हो। उदाहरण के लिए: हहा, ओह _____ आप बहुत अजीब हैं
    • पोशाक या कुछ पहनें जो आपका ध्यान आकर्षित करता है उदाहरण के लिए: तंग ब्लाउज, तंग पैंट, एक अच्छा हार या पर्स
    • सकारात्मक रहें यदि आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो वे ध्यान देंगे और आप अपनी कंपनी से प्यार करेंगे और ज़ाहिर है कि आप
    • अपने सभी सकारात्मक विशेषताओं को मान लें अपने बालों को थोड़ी सी तरंगें अपने होंठों को चूसना बच्चों को आप को चुंबन के बारे में सोचते हैं इसके अलावा आपकी गर्दन को छूना अच्छा है
    • उन चीजों के बारे में बात करें जो कमरे में हैं, या लोगों के बारे में, जब तक यह उनके दोस्त नहीं हैं अपने भाई का जिक्र मत करो, जब तक कि वह पहले इसका उल्लेख नहीं करता। यह एक बुरा संकेत हो सकता है उसके बारे में अपने भाई से बात न करें
    • आप अपने भाई को अच्छी तरह से जानते हैं कि वह किस तरह की लड़कियों को पसंद करती है या कितनी तारीखें होती हैं, ठीक है, वह उसका दोस्त है, इसलिए एक मौका वह उसी तरह की लड़कियों को पसंद करता है। यह आप को बदलने के बारे में नहीं है, लेकिन यदि आप इन चीजों को अपने बिना बदल दिए बिना उन चीजों को शामिल कर सकते हैं, तो यह सही होगा।

    Video: बड़ी उम्र की महिलाओं को कैसे आकर्षित करें | Health Tips In Hindi 2017

    चेतावनी

    • तुम और किसी और को मत भूलना यदि यह उसके साथ काम नहीं करता है, तो दुनिया में कई अन्य लोग हैं और अपने भाई के लिए असहज न होने की कोशिश करते हैं, जब वे बाहर जाते हैं और टूट जाते हैं। आप नहीं चाहते कि वह सिर्फ आपके लिए दोस्ती खो जाए।
    • जब आप उसके साथ होते हैं तो आपकी उपस्थिति गंदे या अशिष्ट नहीं होती है इससे उन्हें असुविधाजनक महसूस होगा
    • बहुत हंसना लड़कों को यह पसंद है जब लड़कियों को उनके चुटकुले पर हंसते हैं, लेकिन झटका नहीं। एक अच्छा हंसी ठीक हो जाएगा
    • चूंकि बड़ी लड़कियों को यह पसंद है, इसलिए अपने सभी दोस्तों को अपने भाई के मित्र के साथ अपने गुप्त प्रेम के बारे में नहीं बताएं। यदि आप करते हैं, तो यह फैल सकता है और कुछ लड़कियों को भी ईर्ष्या या गुस्सा हो सकता है, क्योंकि शायद आपके भाई का मित्र आपके दोस्त का भाई हो सकता है
    • कि वे तुम्हें अजीब या आलसी नहीं दिख रहा है उनके लिए इंतजार न करें जब वे एक समूह के रूप में जाते हैं और घर पर रहते हैं, तो उनके साथ आराम करने की कोशिश करें ताकि आप उनके साथ जा सकें। एक आमंत्रण हमेशा अंततः दिया जाता है
    • उदास मत हो बात न करें या ऊब न हो। दिलचस्प बातचीत के साथ उसे आश्चर्य कीजिए और इस तरह से जारी रखने का प्रयास करें लेकिन उसे किसी चीज़ के बारे में बात करने के लिए मजबूर न करें लड़कों को नफरत करते हैं जिससे वे ऐसा कुछ करते हैं जिससे वे नहीं करना चाहते।
    • लड़की न हो जो आपको परेशान करती है, या जो आपके लिए इंतजार कर रहे हैं। उसे दिखाओ कि आप कितने अद्भुत हैं
    • हर समय उसे परेशान मत करो अनाड़ी होने का दावा न करें, या घमंड या अनुमान करें। यह बहुत अपमानजनक है और उनके साथ अन्य लोगों के बारे में बात न करें, यह खबर बच्चों की दुनिया में भी तेजी से चलती है।
    • चबाने वाला गम न खाएं, विशेष रूप से फलों का स्वाद, या बात करते वक्त बम बनाते हैं। यह सामान्य और अपरिपक्व दिखता है - लड़के के लिए आप क्या चाहते हैं यह सोचने के लिए कि आप अपनी उम्र के लिए पर्याप्त परिपक्व हैं।
    • ऐसा मत करो जब तक आप यह नहीं जानते कि आपका भाई आपको परेशान नहीं करेगा। यदि हां, तो आप नहीं चाहते कि वह आपके सबसे अच्छे दोस्त के पीछे रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com