ekterya.com

जब आप एक साथ मिलकर बाहर निकलते हैं, तो एक लड़की के रूप में अपने दोस्तों की मदद कैसे करें

एक बिना शर्त दोस्त की मित्र उपस्थित होने की तुलना में किसी व्यक्ति को लड़कियों से मिलना बेहतर क्या है? सबसे अच्छे डेटिंग दोस्त बनें जो मौजूद हो सकते हैं, और आपके मित्र अनुकूल व्यक्तियों के साथ दोस्ताना पुरुषों के लिए अपने पल में मदद करने और एक आकर्षक व्यक्तित्व के साथ सहयोग करने के लिए समर्थन के अनुरूप होंगे, और कुछ भाग्य के साथ, ईमानदारी से भावनाएं

चरणों

छवि एक विंगवॉमन चरण 1 शीर्षक
1
यदि आप एक समूह के बीच "अपने लड़के" से संपर्क करते हैं (अब से हम उस आदमी के बारे में बात करते समय "अपने लड़के" को कहेंगे, जिसे आप किसी लड़की से इश्कबाज़ी करने में मदद कर रहे हैं), उसके लिए और आप के बीच एक व्यक्ति को छोड़ दें दूसरी महिलाएं जो आपके साथी नहीं हैं
  • Video: लड़की से होता था रेप, 3 लड़के घर के बाहर देते थे पहरा, 4 महीने हुआ ये सब

    बीवी ए विंगवूमन चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आप सिर्फ दो के बारे में बात कर रहे हैं, तो कोई समस्या नहीं है - बस उन दोनों के बीच की दूरी छोड़ने का प्रयास करें और अधिक शरीर संपर्क स्थापित न करें।
  • बीवी ए विंगवॉमन चरण 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: जादू टोना टोटका वशीकरण सब फेल करे इस एक चमत्कारी पौधे से

    3
    चैट करते समय, सुनिश्चित करें कि एक औरत को पहचानने के लिए भीड़ के बारे में पता होना चाहिए जो आपके लड़के के साथ संगत हो। यह संदेश भी भेजेगा कि आप उस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं क्योंकि वह सिर्फ एक दोस्त है, और अन्य लड़कियां मैदान में हैं



  • बीआई ए विंगवूमन चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक महिला के पास जाओ जो आप की क्षमता देखते हैं और उसके साथ बातचीत शुरू करते हैं, लेकिन फिर भी अपने लड़के का उल्लेख नहीं करते हैं आप एक मित्र सम्प्रेषण बनाने के लिए अपनी पोशाक के लिए बधाई कर सकते हैं - एक बार जब आप समूह में शामिल होने के लिए उसे आमंत्रित करते हैं (या वह मेज जहां आप केवल अपने दोस्त के साथ बैठे थे), तो आप उन्हें पेश कर सकते हैं और एक बातचीत स्टार्टर ढूंढ सकते हैं ताकि वे बात में शामिल हो (उदाहरण के लिए, आप उसके बारे में एक शौक का उल्लेख कर सकते हैं कि जब वह बात कर रहे थे, और संयोग से, आपका लड़का भी रूचि रखता है)।
  • बीवी ए विंगवूमन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: अपने नाम का DJ SONG बनाओ

    उस विषय को खोजना महत्वपूर्ण है जो उन्हें एकजुट कर सकें ताकि वार्तालाप लंबे समय तक चल सके। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो आप लापरवाही से आप किसी भी ब्याज पर शक वे आम में हो सकता है, और इसलिए यह स्पष्ट है कि उन्हें एक साथ कनेक्ट करने का प्रयास नहीं है आसानी से भाग लेने रखने उल्लेख कर सकते हैं, तो आप न सिर्फ ऊपर मेज से मिलता है और उन्हें अकेला छोड़ सकते हैं। असहज महसूस किए बिना आपकी उपस्थिति प्रारंभिक बर्फ को तोड़ने के लिए सब कुछ कम गंभीर बनाता है
  • बीवी ए विंगवूमन चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक बार जब वे वास्तव में जुड़े रहते हैं और हंसी या एनिमेटेड चैट के साथ मजाक कर रहे हैं, तो अपने आप से यह कह कर क्षमा करें कि आप एक ड्रिंक ले जा रहे हैं या आप जिस किसी को आप प्रवेश करना चाहते हैं उसे देखा है।
  • युक्तियाँ

    • पुरुषों ने कई सालों से एक-दूसरे की मदद की है ताकि वे दोस्त बन सकें। लेकिन एक महिला की मदद से उसके दोस्त बस अमूल्य है जिस लड़की का दृष्टिकोण करना है, वह बहुत अधिक आराम से महसूस करता है और सोचता है कि यदि आप प्यारे हैं और उस व्यक्ति के साथ दोस्त बनना चाहते हैं, तो वह एक अच्छा व्यक्ति होना चाहिए। सामान्य तर्क से, एक क्लब या बार में एक आदमी का मूल्यांकन करने के लिए काल्पनिक समीकरण कुछ ऐसा होता है:
    • एक पूरी तरह से अकेला आदमी = दयनीय (जहां आपके दोस्त हैं?)
    • दोस्तों के अपने गिरोह के साथ एक लड़का = डराना
    • दोस्तों के एक छोटे समूह के बीच में एक लड़का, जिसमें कम से कम एक महिला शामिल है = सबूत है कि वह सभ्य है
    • जिन लड़कियों को आप नहीं जानते हैं उन्हें छेड़ना मुश्किल है। आपके मित्र को दी जाने वाली मदद जरूरी है: आप संदेश को संप्रेषित कर रहे हैं कि वह सामान्य, संतुलित, दोस्ताना व्यक्ति है, और निश्चित रूप से सामान्य रूप से एक बहुत अच्छा लड़का है। महिलाओं पर पहली छाप, हालाँकि वे लड़के को ढूंढते हैं, बहुत महत्वपूर्ण हैं।
    • आपका मुख्य उद्देश्य यह है कि जब आपका मित्र आ रहा हो तो दूसरी लड़की को बहुत सहज महसूस हो। आप उसे इतने लंबे समय तक जानते हैं कि आपके लिए उसके सर्वोत्तम गुणों को बाहर निकालना आसान होगा। इसे दुनिया में एकल के बीच सर्वश्रेष्ठ मैच की तरह देखो!
    • और याद रखें कि यदि आपके पास लड़कों की महिलाओं की सहायता करने में प्रतिभा है, तो आप WingWomen जैसी कंपनियों में पेशेवरों को अपनी सेवाएं देने के विचार पर विचार कर सकते हैं। [1].
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com