ekterya.com

कैसे अपने साथी की गर्दन को चुम्बन करने के लिए

अपने साथी की गर्दन को चूमते हुए अपना प्यार दिखाने का एक निविदात्मक तरीका हो सकता है, क्योंकि यह एक सेक्सी खेल भी हो सकता है जो प्रारंभिक खेल शुरू करता है जिससे कई चीजें हो सकती हैं। आप कई जगहों पर अपने साथी के गर्दन को चुम्बन कर सकते हैं, और अगर आप स्थिति की अनुमति देते हैं तो आप लिकों के साथ चुंबन भी कर सकते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि एक जोड़े की गर्दन को कैसे चूमना है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1

अपने साथी के गर्दन को चूमने के लिए तैयार हो जाओ
अपने साथी को चूमो शीर्षक वाला चित्र` class=

Video: इन अंगों को छूने से महिलाओं की उत्तेजना सबसे ज्यादा होते है most sensitive organs of a women's body

1
अपनी उंगलियों के साथ अपने साथी की गर्दन को पकड़ो धीरे धीरे अपनी उंगलियों के सुझावों के साथ अपने साथी की गर्दन को लाड़। यह आपके साथी को उत्तेजित करना शुरू कर देगा, और खुशी के साथ उसे कंपकंपी बनाना संभव है। यह उस इलाके को दुःख करता है जिसे आप चुंबन के लिए जा रहे हैं और जब आप उसे वहां चुम्बन करते हैं तो आपके साथी को बहुत अधिक खुशी होगी।
  • अपने साथी को चूमो शीर्षक वाला चित्र` class=

    Video: महिला की उत्तेजना पैदा करने वाले

    2
    गर्दन के एक संवेदनशील हिस्से में अपने साथी को चूमो। गर्दन के सबसे संवेदनशील भागों में से एक है जहां गर्दन कंधों और हंसली से जोड़ता है गर्दन का एक अन्य संवेदनशील हिस्सा बाएं या दायां अग्रभाग क्षेत्र है। हालांकि, गर्दन के लगभग किसी भी हिस्से संवेदनशील और आपके चुंबन के लिए अतिसंवेदनशील है।
  • जब आप अपने साथी की गर्दन को चुम्बन करते हैं तो अपने शरीर का इस्तेमाल करें। अपने साथी से अपनी गर्दन को चुम्बन करने के लिए दूर झुकने के लिए दूर खड़े मत करो इसके बजाय, जब आप उसे चुम्बन करते हैं तो उसे पकड़ कर रखें, चाहे आप अपने साथी के सामने हों या उसके पीछे हों
  • विधि 2

    गर्दन को चूमने के लिए विभिन्न तकनीकों को निष्पादित करें
    अपने साथी को चूमो शीर्षक वाला चित्र` class=
    1
    अपने मुँह के साथ चुंबन के लिए अपने होंठ मोहित बंद करें सबसे पहले, अपने होंठ को थोड़ी सी गीली करने के लिए अपनी जीभ से गीला कर दें। फिर, धीरे से अपने साथी के गले के किसी भी हिस्से को अपने मुंह से चूमो, उसी तरह बंद हो जाता है कि आप अपने होंठों पर उसी प्रकार का चुंबन देंगे। आप उस क्षेत्र को चुंबन शुरू कर सकते हैं जहां आपके साथी की गर्दन अपने कंधे और कॉलरबोन से जोड़ती है, कंधों की घुमावदार भट्ठा में अपने होंठ प्रस्तुत करते हैं।
  • अपने साथी को चूमो शीर्षक वाला चित्र` class=

    Video: ऐसा करने से महिलामे जगती है सेक्स की चाह | sexual desire in women

    2
    अपने साथी की गर्दन को अपने मुंह से चूमो खोलो। चुंबन के बीच धीरे-धीरे अपने मुंह खोलें और मुंह खोलकर जोड़े की गर्दन को चूमते हुए खोलें, धीरे-धीरे अपने होंठ को अलग करते हुए धीरे-धीरे अपनी त्वचा चूमते रहें। अधिक विविधता देने के लिए आप अपने साथी को चुंबन करते समय भी ऊपर और नीचे जा सकते हैं।
  • चुंबन के बीच अपने साथी के गर्दन पर थोड़ी सी गर्म हवा में उड़ जाना यह खुशी के साथ अपने साथी पागल ड्राइव करेंगे
  • यदि आप इसे करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, तो अपने साथी की गर्दन को आधार से ऊपर तक ले जाना। अपनी जीभ की केवल टिप का उपयोग करें, और बहुत निविदा करें। सुनिश्चित करें कि आपका साथी इस भावना का आनंद उठा रहा है।



  • अपने साथी को चूमो शीर्षक वाला चित्र` class=
    3
    धीमा हो जाओ बेहतर साझेदारी के लिए अपने साथी को धीमा और गीला चुंबन दें आप किसी विशिष्ट गर्दन क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, या आप अपनी गर्दन के चारों ओर स्थानांतरित कर सकते हैं। उसके कान के पास चुंबन की कोशिश करो - यह एक संवेदनशील क्षेत्र है यदि आप अपने साथी के कान के करीब गर्म हवा को झटके देते हैं, तो आप उसे पागल हो जाएंगे।
  • Video: महिलाओं को यहाँ छूने से महिलायें भड़क उठती हैं | Women touching

    अपने साथी को चूमो शीर्षक वाला चित्र` class=
    4
    धीरे से अपने साथी की गर्दन चूसना एक समय में केवल एक या दो सेकंड के लिए अपने साथी की गर्दन को धीरे से चूसना। इसे बहुत तेजी से मत करो, क्योंकि आप एक निशान छोड़ सकते हैं और यह संभव है कि आपका साथी इसे पसंद नहीं करता। आप अपने साथी के गर्दन को अपने मुँह बंद या खुले मुंह के साथ चुंबन के बीच चूस सकते हैं।
  • आप अपने मुंह को हटाने के बाद भी चूसने वाली जगह में ठंडी हवा को उड़ा सकते हैं।
  • अपने साथी को चूमो शीर्षक वाला चित्र` class=
    5
    अपने साथी के गर्दन को धीरे से काट लें थोड़ी देर के लिए अपने साथी की गर्दन को चूमा जाने के बाद, अपनी त्वचा को धीरे से काटने की कोशिश करें यदि आप सावधानी रखते हैं, तो आप अपने दाँत के बीच कुछ त्वचा काट सकते हैं, और उसे जगह में कम करने से पहले इसे धीरे से उठा सकते हैं। इसे आसान करने के लिए याद रखना याद रखें सबसे पहले, आप आश्चर्यचकित करके अपने साथी को ले जा सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • जब आप थोड़ी देर के लिए अपने साथी को चुंबन कर रहे हैं, तब यह करना बेहतर होता है, और फिर आप अपना चेहरा अपनी गर्दन पर ले आते हैं।
    • अपने साथी की गर्दन को चूसने से कोई हद तक आप कितना मजबूत करते हैं, इसके परिणामस्वरूप एक हिकी हो जाएगी, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका साथी इससे पहले आपके साथ आराम से है।
    • आपके साथी के साथ बहुत सहज होने के बाद चाटना या काटने की सलाह दी जाती है। पहली बार जब आप अपने साथी के गर्दन को चूमते हैं, तो उसे कोशिश न करें।
    • सुनिश्चित करें कि चुंबन सूखी नहीं है सुनिश्चित करें कि आप अपने होंठ रात में नम बनाए रखें ताकि सुनिश्चित हो सके। अपनी जेब में एक होंठ मॉइस्चराइज़र स्टोर करें और पूरे दिन पानी से हाइड्रेटेड रहें।
    • चुंबन को बहुत सूखा मत बनाओ, लेकिन गीली भी नहीं। कुछ महिलाओं को एक स्लग मुंह पसंद नहीं है
    • उसे जबड़े की रेखा के पास भी चुंबन करने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • यदि आप अपने साथी की गर्दन को काटना चाहते हैं, तो इसे बहुत धीरे से करना सुनिश्चित करें एक मजबूत काटने न केवल आपके साथी उत्साह खो देंगे, लेकिन यह भी उसे चोट कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com