ekterya.com

कैसे गर्दन पर चुंबन के लिए

यदि आप तकनीक को नहीं जानते हैं या बस अपने साथी को बेदम छोड़ना चाहते हैं, तो विकी आप चुंबन करने के लिए इस महत्वपूर्ण क्षमता को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1

जा रही हो
कंस ए नेक चरण 1
1
अपने होंठ तैयार करें कोई भी टूटना और सूखा होंठ चुंबन नहीं चाहता है! अधिक रेशमी अपने होंठ हैं, यह आसान चुंबन होगा एक त्वरित चाटना जल्दी में काम करता है, लेकिन चुंबन के लिए बेहतर होना आपको होंठों को मृदु बनाना चाहिए। हाइड्रेटेड रहें और कुछ उत्पादों को लागू करें, जैसे होंठ बाम। बर्ट के मधुमक्खियों, कार्मेक्स या बैग बाम के होंठ बाम, होंठ को नरम और रेशमी छोड़ सकते हैं
  • एक होंठ चमक होठों को चुंबन के लिए और भी आकर्षक लग सकता है, अगर आप उस प्रकार का उपयोग करना चाहते हैं
  • चुंबन ए नेक चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    ऑफ़र को अधिक आकर्षक बनाएं चुंबन के किसी भी सत्र के लिए, होंठ पर एक मीठा स्वाद के साथ एक अच्छी सांस को जोड़ना महत्वपूर्ण है। गर्दन पर चुंबन आमतौर पर चेहरे को सीधे चेहरे पर जाने का कारण होता है, इसलिए तैयार रहें।
  • छवि चूमो एक नेक चरण 3
    3
    यह एक सूक्ष्म तरीके से शुरू होता है गर्दन में चुंबन शुरू मत करो मुंह में शुरू करो और आगे बढ़ें जब तक आप गर्दन तक नहीं पहुंच जाते। तो यह अधिक कामुक है (हालांकि, निश्चित रूप से गुमनाम चुंबन में कुछ अच्छा है जो पीछे से दिया गया है)। अधिकतम प्रभाव बनाने के लिए मुंह से गले तक चुंबन को फैलाएं।
  • छवि चूमो एक नेक चरण 4
    4
    संवेदनशील क्षेत्रों के लिए खोजें जब आप गर्दन और चारों ओर चूमते हैं, संवेदनशील क्षेत्रों की तलाश करें गर्दन के पीछे, उदाहरण के लिए, गर्दन के किनारे से अधिक संवेदनशील होता है (जो आमतौर पर फोकस का स्रोत होता है) कोशिश करने के लिए कुछ अच्छे स्थान कान हैं, मुंह के कोने और कॉलरबोन हैं।
  • भाग 2

    चुंबन दो
    छवि चूमो एक गर्दन चरण 5

    Video: क्या आप जानते हैं? किस (चुंबन) करने के 10 सेहतमंद और मजेदार फायदे- Kiss karne Ke Fayde in Hindi

    1
    धीमा हो जाओ इतनी धीमी नहीं लगती कि ऐसा लगता है कि आप क्या कर रहे हैं, इस बारे में आप निश्चित नहीं हैं, बल्कि कहने की तरह, "मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं और आप मुझे जाने के लिए जा रहे हैं।" जब आप अपने साथी की त्वचा को चुम्बन करते हैं तो हर स्पर्श, हर बनावट, हर स्वाद का आनंद लें। यह आपको और अधिक चाहते छोड़ देगा।
  • चुंबन एक गर्दन कदम 6 शीर्षक छवि
    2
    दबाव भिन्न होता है आपको हल्के चुंबन और एक फर्म और मजबूत चुंबन के बीच भिन्न होना चाहिए। भिन्नता यह है कि सामान्य रूप से अधिक रोचक और मजेदार में एक चुंबन और चुंबन सत्र क्या करता है रोबोट की तरह मत देखो!
  • चुंबन एक नेक कदम 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    उसे काट दो। आपके साथी के लिए एक कुतरना या मजबूत काट बहुत रोमांचक हो सकता है गर्दन के किनारे पर आगे या पीठ के बजाय यह करना अधिक प्रभावी होता है लेकिन सावधान रहें, क्योंकि यह निशान या घावों को छोड़ने का एक आसान तरीका है, जो आपके परिवार, स्कूल या काम में परेशानी में अपने साथी को मिल सकता है।
  • चुंबन ए नेक चरण 8
    4
    Suctioned। बेशक, वहाँ भी शास्त्रीय चूषण है। यह अधिक संवेदनात्मक है, जैसे कि जब आप दबाव में बदलाव करते हैं, तो आप जल्दी से चूसते हैं और फिर ढीले होते हैं, शायद अन्य तकनीकों के साथ अंतर्निहित होते हैं। लेकिन सावधान रहें, क्योंकि यह निशान या घावों को छोड़ने का एक और आसान तरीका है, जो आपके परिवार, स्कूल या काम में परेशानी में अपने साथी को मिल सकता है।



  • इमेज का शीर्षक एक चुंबन के चरण 9
    5
    लंगड़ा। एक चाटना गर्दन पर एक अच्छा चुंबन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, या तो जल्दी से जीभ को पार कर रहा है या लंगर से लहराती तक लम्बी और कामुक चाटना दे रहा है। यह काटने या चूषणों से भी अधिक सुरक्षित है, क्योंकि यह कोई निशान नहीं छोड़ेगा!
  • चुंबन एक गर्दन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    तापमान भिन्न होता है तापमान में बदलाव उन कामुक झुकाव के कारण होता है ये तापमान परिवर्तन हो, त्वचा पर हल्के ढंग से उड़ाने वाला गर्मी की भावना को बड़ी हड़बड़ी की हवा को दबाकर या उड़ाकर बनाया जा सकता है (जैसे कि आप अपने श्वास को देखने की कोशिश कर रहे थे)। हालांकि, ठंड गर्मी से अधिक प्रभावी है, इसके विपरीत जो एक सोच सकता है
  • चुंबन ए नेक चरण 11
    7
    कुछ आवाज़ें बनाएं मुंह, कुछ फुसफुसाए यौन शब्द और कभी-कभार भी एक गुर्राना आपके साथी के लिए आकर्षक आवाज़ हो सकता है, जब आप चुभते हैं थोड़ा सा ध्वनि बनाने से डरो मत!
  • Video: लड़की या औरत को सेक्स के लिए गरम कैसे करे ! Ladki ya Aurat ko Sex ke liye garam kaise kare

    कंस ए नेक चरण 12
    8
    अपने हाथों को आगे बढ़ते रहें जब आप चुम्बन करते हैं, तो आपको उसके हाथों को घेरने के लिए अपने हाथों को ले जाना चाहिए, ताकि आप तक पहुंच सकें ... आप जानते हैं आपको मृत मछली की तरह नहीं दिखना चाहिए उसे दिखाएं कि आप अपने शरीर को संवेदनाओं से अधिक भारित कर रहे हैं।
  • भाग 3

    ऊपर का पालन करें
    छवि चूमो एक नेक चरण 13
    1
    वहाँ बहुत लंबा नहीं रहना कुछ लोग गर्दन को एक घंटे तक चूमते हैं, लेकिन आमतौर पर गर्दन पर चुंबन कुछ और के लिए प्रस्तावना चाहिए। सबसे ऊपर, आप गर्दन में बहुत लंबे समय तक नहीं रहना चाहिए, क्योंकि हकीओं वास्तव में आपके साथी को कई समस्याओं में शामिल कर सकते हैं।
  • चुंबन ए नेक चरण 14
    2
    अन्वेषण रखें। इन तकनीकों को अपने साथी के शरीर पर विभिन्न स्थानों पर लागू करें। सभी तंत्रिका अंत जो गर्दन में चुंबन बनाते हैं, उन्हें बहुत अच्छा लगता है, आप उन्हें अन्य जगहों पर भी पा सकते हैं, जैसे जांघ के अंदरूनी हिस्से में या कलाई में। इसके अलावा, इन जगहों में हिकयर्स छिपाने के लिए बहुत आसान हैं!
  • चुंबन ए नेक चरण 15
    3
    समय-समय पर वापस आओ यह केवल थोड़ी देर में गर्दन से गुजरता है, ऊपर वर्णित चुंबन को फैलता है विविधता है जो एक चुंबन सत्र बनाता है उत्कृष्ट है।
  • कंस ए नेक चरण 16
    4

    Video: महिलाओं को चरम सुख देने के लिए टिप्स||Tips for giving women extreme happiness.

    सबूतों से छुटकारा पाएं. यदि आप वास्तव में हिकी के बारे में चेतावनियों को नजरअंदाज करने पर जोर देते हैं, तो आप कम से कम यह जान सकते हैं कि आपके पास कब होगा!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com