ekterya.com

कैसे बच्चों के साथ एक आदमी को पूरा करने के लिए

तो आप अपने सपनों के आदमी से मिले हैं ... और उसके बच्चे हैं स्थिति से निपटने के लिए कैसे?

चरणों

छवि शीर्षक वाला एक बच्चा, चरण 1
1

सुनिश्चित करें कि आप प्रबंधित कर सकते हैं इस तरह के रिश्ते, और एक गहरी साँस ले लो बच्चों के साथ एक आदमी के साथ होने का कोई आसान काम नहीं है, और दिल के बेहोश होने के लिए नहीं है बुरा मत मानो यदि आप अपने साथी के ध्यान की उस विभाजन से आप और उनके बीच ध्यान नहीं रख सकते हैं। इसे एक आत्मरक्षा के रूप में सोचो यह सुनिश्चित करने के लिए अकेले समय लें कि आप यही चाहते हैं

  • दिनांक शीर्षक वाली छवि एक शीर्षक के साथ बच्चों के चरण 2
    2

    उससे बात करो. कभी-कभी, आप कैसे महसूस करते हैं, इस बारे में चर्चा करते हुए न केवल आपको बेहतर महसूस करता है, लेकिन यह आपको बताएगा कि आपको कैसा महसूस होता है। बेशक, तुम्हारा यह मामला थोड़ा खास है, और आप कुछ भी छोटे के बारे में शिकायत नहीं कर सकते, लेकिन खुद को दमन कर रहे हैं, यह एक बुरी चीज है।

  • छवि शीर्षक वाली छवि एक बच्चा के साथ चरण 3
    3

    बच्चों की मां के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध रखने की कोशिश करें (अगर वह इससे सहमत है) यह आवश्यक नहीं है कि आप सबसे अच्छे दोस्त बनें, (आपके साथी को लगता है कि यह एक ही समय में दो टीमों की है), लेकिन वे ठंडे नहीं हैं (ध्यान रखें कि वह आपके खिलाफ बच्चों को बदल सकती है)। अपने साथी से अपने रिश्ते के बारे में पूछने से डरो मत। उन्होंने क्या किया, लेकिन सब से ऊपर, वे तोड़ क्यों गए? कभी-कभी उन विशेषताओं को जानने के लिए, आप उससे बेहतर (और उसके साथ भी) सौदा करने में मदद करेंगे!

  • छवि शीर्षक वाली एक छवि, बच्चों के साथ चरण 4
    4

    एक समझौते तक पहुंचें जब तक आप कम से कम छह महीने नहीं बिताते हैं, जब तक आप एक-दूसरे को जानते हैं, साथ ही एक बहुत ही विचारशील समझौते तक पहुंचने के लिए कि आपके पास भविष्य में एक साथ होगा। सबसे अच्छा समय तब तक इंतजार करना है जब तक आप पर्याप्त रूप से शामिल नहीं होते। फिर बच्चों के साथ मिलकर बैठें, और कम से कम एक और साल की प्रतीक्षा करें ताकि आप बच्चों को अच्छी तरह से जान सकें।

  • दिनांक शीर्षक वाली छवि एक शीर्षक वाला बच्चा, चरण 5



    5

    "तुम्हारा" के बारे में बच्चों से बात न करें. वे जानते हैं कि क्या हो रहा है बहुत अच्छा होने के कारण, सभी घंटियाँ सतर्क रहेंगी। उनके साथ बैठो उन्हें बताएं कि आप उनके साथ उस मीटिंग के बारे में वास्तव में बहुत परेशान हैं, क्योंकि आप वास्तव में उनके पिता से प्यार करते हैं। लेकिन, क्या अधिक महत्वपूर्ण है, आपको कभी यह धारणा नहीं देनी चाहिए कि आप अपनी मां को बदलने के लिए वहां हैं आपको उन्हें यह स्पष्ट करना चाहिए, कि आप उस जगह को कभी नहीं ले सकते, लेकिन आप हमेशा वहां होंगे, अगर उन्हें समर्थन की आवश्यकता होती है उन्हें बताएं कि आप जिस तरह से रह चुके हैं, उनकी पारिवारिक परंपराएं, या उनके पिता या मां के साथ उनके संबंधों के बारे में कुछ भी बदलना नहीं चाहते हैं उन्हें बताएं कि आपको अपने रीति-रिवाजों को जानने में थोड़ी सी मदद की ज़रूरत है वह कहता है कि आप वास्तव में उनको बेहतर जानने में रुचि रखते हैं, और यह कि आप अपने प्रश्नों के लिए खुले हैं।

  • छवि शीर्षक वाला एक बच्चा दिनांक 6
    6

    परेशान मत करो अगर एक बच्चा आपको पसंद नहीं करता है. यह एक कारण पहले से अवगत कराया जा सकता है। या यह हो सकता है, जिस चीज़ का आपके साथ कुछ नहीं करना है इसे अनुग्रह के साथ प्रबंधित करें और बच्चे के संबंध में बोलें।

  • युक्तियाँ

    • स्वयं के साथ ईमानदार रहें. निश्चित रूप से आप सबसे अच्छा क्षण में हैं, लेकिन यदि बच्चे आपकी चीज नहीं हैं और आप इसे दूर नहीं कर सकते, तो ऐसा लगता है कि इस तरह से सोचने के लिए एक सामान्य लग रहा है।

    • इसे बोलो उनके साथ, अपने दोस्तों के साथ, इंटरनेट पर बात करें ... कभी-कभी भावनाओं और भय के बारे में दूसरों से बात करते हुए हमें बेहतर महसूस कर सकते हैं।

    • यदि आप अपने परिवार और मित्रों से किसी आदमी के बारे में बात करने से डरते हैं, तो एक अच्छा मौका होगा कि यह वास्तव में आपके लिए अच्छा नहीं है।

    Video: पंजाब का हर बच्चा मरते दम तक गुरु पिता के साथ रहेंगा।पंजाब से उठी आवाज पार्ट-2। हेरान हो जाएंगे।

    घोषणाओं

    • किसी व्यक्ति के साथ डेटिंग करना शुरू न करें, पहले से ही बनाई गई एक परिवार की तलाश करें आप मनुष्य के लिए हैं, बाकी सब कुछ जोड़ा जाता है (अच्छा और बुरे के लिए)

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • धैर्य
    • दृढ़ता
    • किले
    • एक स्पष्ट दिमाग
    • अस्वीकार

    WikiHows लिंक

    Video: खिलौना बच्ची गुड़िया। बच्चों के बच्चों की देखभाल का पूरा सेट। Baby Doll Nursery Ca & Cartoon Movies

    सूत्रों और नियुक्तियाँ

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com