ekterya.com

कैसे एक सेलिब्रिटी को पूरा करने के लिए

बहुत से लोग अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी की बैठक का सपना देखते हैं कुछ लोगों के पास वेब पेज और सोशल मीडिया अकाउंट्स है जो समृद्ध और प्रसिद्ध के साथ उनके मुठभेड़ों को समर्पित हैं। एक सेलिब्रिटी से मिलना अच्छा हो सकता है, लेकिन अक्सर सावधानीपूर्वक नियोजन की आवश्यकता होती है। इस लेख में आप नज़रिए से पकड़ना सीखेंगे, एक हस्ताक्षर प्राप्त करें या किसी प्रसिद्ध व्यक्ति को नमस्कार करें।

चरणों

विधि 1

दूर से सेलिब्रिटी का पता लगाएँ
एक सेलिब्रिटी कदम मिलो मिट छवि
1
टैब्लोइड्स और वेब पेज पढ़ें गपशप पत्रिकाओं और ब्लॉग नियमित रूप से प्रसिद्ध हस्तियों की तस्वीरों को प्रकाशित करते हैं जो टहलने के लिए बाहर जाते हैं तस्वीर की पृष्ठभूमि को देखो यदि कोई होटल है, तो संभवतः वह जगह है जहां वे शहर में रहते हैं। यदि यह एक विशिष्ट कैफ़े या स्टोर है, तो यह एक जगह हो सकता है जिसे आप अक्सर देखते हैं
  • अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी के नाम के लिए एक Google चेतावनी सेट करें समाचार आलेख दिखाई देंगे, लेकिन उनके ठिकाने की जानकारी, पैपरोजी की हाल की तस्वीरों और प्रशंसकों के अपडेट के आधार पर।
  • मशहूर हस्तियों का देखा जाना एक लोकप्रिय शगल है। बहुत से लोग ब्लॉग को नियमित रूप से जानकारी के साथ अद्यतन करते रहते हैं।
  • Video: कैसे बनने के लिए एक अभिनेता और अभिनेत्री 2017 | कैसे एक्टर बने?

    एक सेलिब्रिटी स्टेप 2 मिलो मिस छवि
    2
    ट्विटर के माध्यम से उनका पालन करें दिन के दौरान नियमित रूप से कई मशहूर हस्तियां अपने ट्वीट्स के बाद, जिन स्थानों पर आप व्यायाम, खाने या खरीदने के लिए जाते हैं, उनके बारे में जानकारी ले सकते हैं। उन जगहों पर जाकर उनको मिलने की संभावना बढ़ जाएगी।
  • कई प्रशंसकों ने अपने ट्विटर खातों पर सेलिब्रिटी देखे जाने के बाद। सेलिब्रिटी टिकट के लिए एक चेतावनी सेट करना आपकी फ़ीड को बाधित कर सकता है, लेकिन यह आपको यह बताने दे सकता है कि क्या कोई आपके तत्काल क्षेत्र में है
  • मिस्त्री मिलिट सेलिब्रिटी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    उन्हें Instagram के माध्यम से पालन करें सेलिब्रिटी लोड की गई तस्वीरें सुराग का उत्पादन कर सकती हैं जहां समय बीत जाता है। फोटो की पृष्ठभूमि में सड़क के संकेत, स्टोर नाम और आपके स्थान की अन्य पहचाने जाने योग्य विशेषताओं को देखें।
  • अधिकांश सेलिब्रिटी फेसबुक अकाउंट्स को उनके विज्ञापनदाताओं द्वारा प्रबंधित किया जाता है और उनके दैनिक जीवन के बारे में जानकारी के साथ अपडेट नहीं किया जाता है, लेकिन आप प्रशंसकों द्वारा छोड़ी गई टिप्पणियों से जानकारी खोज सकते हैं।
  • मिस्त्री सेलिब्रिटी चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    ऑनलाइन डेटाबेस में खोजें कई वेबसाइटें जानकारी प्रदान करती हैं कि कब और कहां फिल्मों और टेलीविज़न की शूटिंग, किताबों के हस्ताक्षर, सार्वजनिक प्रदर्शन और सम्मेलनों में भाग लेंगे।
  • विधि 2

    व्यक्ति में सेलिब्रिटी का पता लगाएं
    मिस्त्री सेलिब्रिटी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    लॉस एंजिल्स, न्यूयॉर्क या लंदन की यात्रा करें कई मशहूर हस्तियों इन शहरों में रहते हैं और समय व्यतीत करते हैं कि आप किसी भी प्रसिद्ध को खोजने के अवसरों को बढ़ा सकते हैं।
  • मिस्त्री सेलिब्रिटी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें या तो आप सितारों की तस्वीरें लेने के अपने शौक को पूर्ण करते हैं या किसी व्यक्ति के साथ आपकी रुचि का आकस्मिक रूप से उल्लेख करते हैं। आपको पता नहीं कौन लड़का जानता है जो लड़के को जानता है जो लड़के को जानता है जो ब्रैड पिट को प्रशिक्षित करता है
  • अपने आप को उदासीन बनाओ जैसे ही आप अपने दोस्तों, अपने सहयोगियों, अपने मालिक या किसी कर्मचारी से धमकी दे रहे हैं, किसी सेलिब्रिटी के जीवन में शामिल किसी व्यक्ति की रक्षा करेंगे, जैसे कि आप खतरनाक, अजीब या हिंसक लगते हैं।
  • किसी विशेष व्यक्ति के बजाय कला या मनोरंजन के क्षेत्र में किसी खास क्षेत्र में अपनी रुचि व्यक्त करें यदि सामाजिक नेटवर्क और काम में आपके संपर्क फिल्मों, संगीत या थियेटर के लिए आपके प्यार को जानते हैं, तो आपके हित समूह में कई लोगों के बारे में जानकारी, इनपुट और समाचार साझा करने की अधिक संभावना होगी। अगर आपके मित्र जानते हैं कि आप पॉप संगीत पसंद करते हैं, तो आप एक बैयन्स संगीत कार्यक्रम से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं लेकिन अगर उन्हें पता है कि आप केवल टेलर स्विफ्ट में दिलचस्पी रखते हैं, तो शायद वे आपको कुछ बताने में परेशान नहीं करेंगे।
  • एक सेलिब्रिटी चरण 7 मिलो मिट छवि
    3
    आस पास पूछो जब आप किसी कॉफी के लिए बाहर जाते हैं या किसी लोकप्रिय क्षेत्र में खाते हैं, तो उन लोगों से पूछिए, जो वहां काम करते हैं, जो इस जगह को देखते हैं। कुछ लोग बहुत खुले हो सकते हैं और आपको बता सकते हैं कि सप्ताह के दिन या दिन के समय कुछ लोग अपनी किराने का सामान खरीदने या अपने आदेश लेने के लिए आते हैं।
  • मिस्त्री मिलिट सेलिब्रिटी चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    अख़बारों के कला अनुभाग पढ़ें आपको थियेटर में प्रदर्शन, दीर्घाओं के उद्घाटन, पुस्तकों के हस्ताक्षर और अन्य आधिकारिक रूपों के बारे में जानकारी मिलेगी।
  • थिएटर या गैलरी देखें जहां सेलिब्रिटी को प्रदर्शित होने के लिए निर्धारित किया गया है वहां काम करने वाले लोगों से बात करें आपको कभी नहीं पता है कि आप अपने ठिकाने के बारे में कौन सी जानकारी दे सकते हैं
  • विधि 3

    एक समारोह में एक सेलिब्रिटी मिलो
    सेलिब्रिटी स्टेप 9 मिलो मिट छवि
    1
    खेल के लिए या सेलिब्रिटी ईवेंट के लिए कॉन्सर्ट के टिकट खरीदें आधिकारिक घटना में भाग लेने के लिए भुगतान करके, आपको इसे देखने की उम्मीद में बाहर इंतजार करने की आवश्यकता नहीं होगी।
    • सर्वश्रेष्ठ सीटों को आप खरीद सकते हैं। करीब आप मंच के लिए हैं, अधिक संभावना है कि आप इसे देखना होगा। कुछ कलाकार अपने दर्शकों के साथ बहुत ही इंटरैक्टिव हैं और उन्हें चित्र लेने या आपके साथ बात करने की अनुमति दी जा सकती है।
    • आप वीआईपी टिकट के लिए भुगतान भी कर सकते हैं जिसमें कलाकार से व्यक्तिगत तौर पर मिलने के लिए सत्र शामिल होता है हालांकि यह बहुत महंगा है, इन अवसरों में आम तौर पर फिल्म के लिए अच्छी सीट, खेल के लिए या संगीत कार्यक्रम के लिए और अंत में दोनों की गारंटी वाली तस्वीर शामिल होती है। अधिकांश बुकिंग एजेंट बताएंगे कि वीआईपी पैकेज में क्या शामिल है।
  • एक सेलिब्रिटी स्टेप 10 मिलो मिट छवि
    2
    पुस्तकों के हस्ताक्षर के साथ रहें प्रायः, किताबों पर हस्ताक्षर करने से, मशहूर हस्तियों अपनी परियोजनाओं और पुस्तकों को बढ़ावा देते हैं जो कि वे काम करते हैं (उदाहरण के लिए, 2012 में, जेनिफर लॉरेन्स ने बार्न्स में "द हंगर गेम्स" की प्रतियां पर हस्ताक्षर किए साक्षरता को बढ़ावा देने के लिए न्यूयॉर्क का नोबल) इन घटनाओं में से कई स्वतंत्र हैं। ऐसे वेब पेज हैं जो आपको चेतावनी भेज सकते हैं कि कब और कब ये प्रकार की घटनाएं होंगी।
  • लाइब्रेरी से पहले से पता करें कि क्या कतार लंबे समय तक होगा, तस्वीरों और ऑटोग्राफ आदि के बारे में नीतियां क्या हैं बड़ी किताबों की दुकानों ने इस तरह के एक वर्ष की कई घटनाओं का आयोजन किया है और उन्हें पता है कि वास्तव में क्या उम्मीद है
  • पुस्तक हस्ताक्षर करने पर सेलिब्रिटी के साथ एक तस्वीर लेना मुश्किल हो सकता है पुस्तकालय आम तौर पर कतार को स्थानांतरित करना चाहता है परेशानी का कारण न दें या यह संभव है कि वे आपको वापस जाने की अनुमति नहीं देंगे
  • अधिकांश पुस्तक हस्ताक्षर करने वाले ईवेंट लोगों को एक हस्ताक्षर प्राप्त करने या कतार में शामिल करने के लिए सेलिब्रिटी को पूरा करने की अनुमति नहीं देते हैं, जब तक कि उस व्यक्ति ने उत्पाद खरीदा नहीं है।
  • एक से अधिक पुस्तक खरीदने पर विचार करें यह आपको सेलिब्रिटी से बात करने के लिए अधिक समय दे सकता है, जबकि वे साइन इन करते हैं
  • सेलिब्रिटी स्टेप 11 मिलो मिट छवि
    3
    मंच के दरवाजे पर जाएं यदि आपके पास गेम या शो के लिए टिकट हैं, तो चरण द्वार या पीछे के प्रवेश द्वार को ढूंढने का प्रयास करें। खेल के बाद, सीधे वहां जाएं और व्यक्ति को बाहर आने के लिए प्रतीक्षा करें। संभवतः बहुत से लोग प्रतीक्षा करेंगे, लेकिन शायद आप अभी भी एक तस्वीर या एक हस्ताक्षर प्राप्त कर सकते हैं।
  • कुछ कलाकार एक शो में अभिनय के बाद बहुत थका हुआ हो सकते हैं और ऑटोग्राफ पर हस्ताक्षर नहीं करना चाहते हैं या चित्रों के लिए तैयार नहीं होंगे। हमेशा दयालु और सम्मानित रहें और किसी को भी परेशान न करें
  • एक सेलिब्रिटी चरण 12 मिलो मिट छवि
    4



    एक टॉक शो की रिकॉर्डिंग पर जाएं कार्यक्रम जैसे द डेली शो, सुबह के टॉक शो और शाम के टॉक शो से प्रति सप्ताह कई प्रसिद्ध अतिथि दिखाई देते हैं। आप ऑनलाइन रिकॉर्डिंग कार्यक्रम ढूंढ सकते हैं और जान सकते हैं कि आपके पसंदीदा सेलिब्रिटी को कब आमंत्रित किया जाएगा।
  • थियेटर के रूप में, टॉक शो में भी चरण द्वार होते हैं। अक्सर, एक रिकॉर्डिंग के आगमन और प्रस्थान एक संगठित आयोजन होता है जिसमें पापाराज़ी और प्रशंसकों ने भाग लिया था, लेकिन शायद आप सेलिब्रिटी और उसके एजेंडे के आधार पर एक त्वरित मीटिंग प्राप्त कर सकते हैं।
  • विधि 4

    एक सेलिब्रिटी से मिलने जब वह गुजर रहा है
    एक सेलिब्रिटी स्टेप 13 मिलो मिस छवि
    1
    उन स्थानों पर जाएं, जो मशहूर हस्तियां भी देखें। यद्यपि आप प्रादा या लुई Vuitton खरीदने में सक्षम नहीं हो सकता है, आप अन्य स्थानों पर जा सकते हैं जो हस्तियों को भी अक्सर। लॉस एंजिल्स में मशहूर हस्तियां अक्सर ब्रेंटवुड किसानों के बाज़ार और होल फूड्स जैसी दुकानों पर खरीदारी करती हैं।
    • स्टोर आमतौर पर बिना खरीदारी के बिना चलने वाले लोगों पर दिखते हैं दुकान से कुछ खरीदना, भले ही यह छोटा या सस्ता हो, यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि आप अच्छी तरह से प्राप्त कर रहे हैं।
  • सेलिब्रिटी स्टेप 14 मिलो मिट छवि
    2
    होटल के बाहर रुको, जहां आप जानते हैं कि आप रह रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस और प्रीमियर अक्सर देर से शुरू हो जाते हैं, इसलिए यदि आप सुबह आ गए तो आपको सेलिब्रिटी काम करने जा रही है
  • होटल की लॉबी में बने रहने से आपको परेशानी हो सकती है, इसलिए होटल के बार में एक पेय के लिए जाने पर विचार करें। बैठो ताकि आप देख सकें कि होटल में कौन प्रवेश करता है और छोड़ता है
  • निराश मत हो अगर आपको होटल में प्रवेश करने या छोड़ने वाला व्यक्ति दिखाई नहीं देता। सेलिब्रिटी क्लाइंट के साथ कई बड़े होटल में उनकी गोपनीयता का संरक्षण करने के लिए पीछे के प्रवेश द्वार हैं।
  • एक सेलिब्रिटी स्टेप 15 मिलो मिस छवि
    3
    संगीतकारों के लिए पर्यटक वैन के पास रुको। यदि आप एक संगीत कार्यक्रम में भाग ले चुके हैं, तो पूछिए कि वैन कहां हैं और उस क्षेत्र में जाने की कोशिश करें। कई बैंड शो के तुरंत बाद पैक करते हैं, लेकिन कुछ लोग पैदल चलने के लिए जा सकते हैं और फिर आप अपने आप को परिचय कर सकते हैं
  • Video: योगी आदित्यनाथ को बाबर के वंशज ने दी राम मंदिर पर धमकी !

    एक सेलिब्रिटी स्टेप 16 मिलो मिट छवि
    4
    सेलिब्रिटी अपने समय बिताती है, जहां के पास एक नौकरी प्राप्त करें अपने पसंदीदा रेस्तरां का वेटर बनें, अपने नियमित बार के बर्मन या अपने जिम में व्यक्तिगत ट्रेनर बनें आठ घंटे की पारी से काम करने से आपको यह संभावना बढ़ जाती है कि जब सेलिब्रिटी दिखाई देती है
  • सुनिश्चित करें कि आपको एक नौकरी मिल गई है जो आपको ग्राहकों के साथ सहभागिता करने की अनुमति देती है। पार्किंग स्थल या कपड़ों में काम करना, जबकि विशेष रूप से रोमांचक नहीं, आपको हस्तियों के साथ संपर्क में रहने की अनुमति दे सकती है जो होटल में भोजन करने या रहने के लिए जा रहे हैं।
  • हमेशा पेशेवर रहें उन जगहों में अधिकांश नियोक्ता जो मशहूर हस्तियों अक्सर अपने प्रसिद्ध ग्राहकों की संभावित उत्पीड़न का स्वागत नहीं करेंगे। बातचीत शुरू करने या सही परिस्थितियों में एक तस्वीर मांगने के लिए ठीक है, लेकिन यदि आप परेशानी का कारण बनते हैं तो आप अपना काम खो देंगे।
  • विधि 5

    जब आप किसी सेलिब्रिटी से मिलते हैं तो उचित प्रोटोकॉल का उपयोग करें
    एक सेलिब्रिटी चरण 17 मिलो मिट छवि
    1
    आने वाली घटनाओं के शुरुआती आगमन पर घटना के आधार पर, कुछ लोग रात में शिविर कर सकते हैं। जब आप प्रतीक्षा करते हैं तो आपको मनोरंजन के लिए एक पुस्तक या कुछ संगीत लाओ
    • एक दोस्त लेने पर विचार करें, खासकर यदि आप कई घंटे पहले पहुंच जाएंगे या रात में इंतजार करेंगे आप अंतरिक्ष में किसी अन्य व्यक्ति को कतार में बचा सकते हैं, बाथरूम में जाने के लिए बदल कर ले सकते हैं और इंतजार करते समय भोजन और पेय ले सकते हैं।
  • मिट ए सेलिब्रिटी स्टेप 18 नामक छवि
    2

    Video: इन 7 सेलिब्रिटी की हो गई थी सगाई, लेकिन शादी के कुछ दिन पहले टूटा रिश्ता

    तय करो कि आप क्या चाहते हैं एक हस्ताक्षर? एक तस्वीर? हो सकता है कि आप दोनों मिल जाए, लेकिन यदि व्यक्ति देर हो चुकी है, तो उसके प्रचारक जल्दबाजी या प्रशंसकों के साथ कुछ मिनट खर्च करते हैं, यह जानना बेहतर है कि क्या पूछना है।
  • अपने ऑटोग्राफ को निजीकृत करने के लिए मुझसे पूछें इससे आप हस्ताक्षर किए गए आइटम को बेचने की संभावना कम कर सकते हैं और हस्ताक्षर किए या यहां तक ​​कि बातचीत शुरू करने का मौका बढ़ा सकते हैं।
  • तैयार। अपने साथ एक पेन या मार्कर लाओ, और सेलिब्रिटी पर हस्ताक्षर करने के लिए कुछ भी (जैसे कि फोटो या पोस्टर)। यदि वह उदार है और आपको एक हस्ताक्षर देती है, तो संभव के रूप में चीजों को सरल बनाने का प्रयास करें।
  • सेलिब्रिटी स्टेप 19 मिलो मिट छवि
    3
    तैयार करो जो आप कहेंगे। सेलिब्रिटी में ज्यादा समय नहीं हो सकता है, इसलिए आपके पास एक संक्षिप्त तैयार परिचय होना चाहिए। उसे अपना नाम और एक या दो वाक्यों बताएं जो अपने काम के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हैं। अपने अनुरोध को स्पष्ट रूप से और कृपया बताएं और हमेशा एक प्रश्न के रूप में इसे व्यक्त करें। उदाहरण के लिए: "क्या मैं आपके साथ एक तस्वीर ले सकता हूं?" के बजाय "मैं आपके साथ एक तस्वीर लेना चाहता हूं"
  • यदि आपके पास व्यक्ति से कहने के लिए बहुत सी बातें हैं, तो एक पत्र लिखने और घटना में पहुंचने पर विचार करें। शायद वह इसे पढ़ता है जब वह किसी अन्य समय में ज्यादा समय निकालता है।
  • एक सेलिब्रिटी चरण 20 मिलो मिट छवि
    4
    शांत रहो इस व्यक्ति के संगीत ने शायद अपना जीवन बदल दिया हो। हो सकता है कि आपको लगता है कि वह व्यक्ति और आप दो अनदेखा जुड़वां आत्माएं हैं जिनके पास एक दूसरे से मिलने का अवसर नहीं है दोस्ताना और विनम्र रहें, लेकिन बहाव और अतिशयोक्ति से बचें अत्यधिक चापलूसी, चिल्लाने या पूजा आपको असुविधाजनक बना सकती है
  • सेलिब्रिटी स्टेप 21 मिलो मिट छवि
    5
    मुस्कान और दोस्ताना होना सेलिब्रिटी बहुत व्यस्त लोग हैं और हर महीने कई प्रेस कॉन्फ्रेंस और प्रचार कार्यक्रम बनाते हैं। मांग या आक्रामक न हो। यदि आपके पास वास्तविक प्रशंसा और दया है तो यह बहुत संभावना है कि आप उस व्यक्ति से मिल सकते हैं।
  • चित्र लेने से पहले हमेशा पूछें यह संदेहास्पद या अशिष्ट लगता है कि आप जल्दी से अपने फोन को हटा सकते हैं और बिना अनुमति के चित्र लेना शुरू कर सकते हैं।
  • एक सेलिब्रिटी स्टेप 22 मिलो मिट छवि
    6
    वापस जाओ यदि आप एक घटना में भाग लेते हैं या मंच के दरवाजे पर प्रतीक्षा करते हैं, तो संभवतः बहुत से लोग ऐसा ही करेंगे एक हस्ताक्षर प्राप्त करने के बाद, एक फोटो या हाथ मिलाते हुए, दूसरों को सेलिब्रिटी पता है ये लोग उतने उत्साहित हैं जितना आप कर रहे हैं।
  • यदि आपको हाथ मिलाना नहीं है या अगर बैठक बहुत तेज है तो निराश मत हो हमेशा अधिक अवसर होंगे।
  • युक्तियाँ

    • हस्तियां मानव हैं हो सकता है कि जब आप बीमार हो जाएं तो उन्हें मिलें, उन्होंने बाथरूम छोड़ दिया है या उन्हें पशु चिकित्सा पद्धति का अध्ययन न होने पर अफसोस है। जैसे लोग जो हस्तियां नहीं हैं, वे बुरे दिन हैं और खराब पहले छापें, प्रसिद्ध लोगों को भी दे सकते हैं। यदि आप एक सेलिब्रिटी से मिलते हैं जो अपेक्षा से कम है, तो इसे एक कोशिश दें शायद आप उसे एक बुरे समय में पाया
    • कभी नहीं मान लें कि एक सेलिब्रिटी आपको एक तस्वीर या एक हस्ताक्षर देगा। आपके कार्यक्रम के आधार पर, आपके पास समय नहीं हो सकता है अगर वह कहते हैं, मुस्कान और उसे जाने दो।
    • सेलिब्रिटी की गोपनीयता का सम्मान करें और सामान्य ज्ञान का उपयोग करें यदि आप देखते हैं कि आपकी पसंदीदा सेलिब्रिटी अपने बच्चों के साथ आइसक्रीम का आनंद लेती है, तो सोचें कि क्या यह आपके परिवार के समय में बाधा डालने का एक अच्छा विचार है। याद रखें, वह भी एक व्यक्ति है
    • कुछ लोग यह नहीं समझते हैं कि मशहूर व्यक्ति भी हैं लोग मशहूर हस्तियों को देखते हैं जैसे कि वे अपने जीवन का केंद्र थे। हस्तियां मानव हैं और उस तरह से व्यवहार किया जाना चाहिए। एक को पूरा करने के लिए भी उत्साहित मत हो वे आप के समान हैं
    • याद रखें कि मशहूर हस्तियों सामान्य हैं, लेकिन एक अलग जीवन शैली के साथ।

    Video: DB LIVE | 28 Jan 2017 | Interview with Kanhaiya Kumar | JNU | Kanhaiya Kumar Latest Interview

    चेतावनी

    • होटल और दुकानों जैसे सार्वजनिक स्थानों पर चलना कभी-कभी मना किया जाता है और प्रबंधन द्वारा प्रायः सीखा जाता है। यदि आप होटल या स्टोर जाना पसंद करते हैं, तो एक अच्छा ग्राहक बनें और कम से कम कभी-कभी कुछ खरीद लें या आपको प्रवेश करने से प्रतिबंधित किया जा सकता है
    • एक आपराधिक अपराध को दबाएं। कभी सेलिब्रिटी के घर, अपने होटल के कमरे या निजी जगह में प्रवेश करने की कोशिश न करें। कोई भी पत्राचार ईमेल पते या आधिकारिक प्रशंसक फोन नंबर पर भेजा जाना चाहिए, कभी भी एक निजी पते पर नहीं।
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com