ekterya.com

उस व्यक्ति को कैसे प्राप्त करें जिसे आप अपने साथ बाहर जाना पसंद करते हैं

लगभग सभी पूर्व किशोरों के पास एक व्यक्ति है जो उन्हें पसंद है, लेकिन वे उस व्यक्ति को कभी भी स्वीकार नहीं करेंगे। वे उस व्यक्ति के साथ बाहर जाना चाह सकते हैं, जिसे वे पसंद करते हैं या वे संवाद करने का प्रयास कर सकते हैं। कभी-कभी, वे डर, भावना या दोनों को महसूस करते हुए संवाद करते हैं, लेकिन वे इसे नहीं दिखाते हैं। यहाँ व्यक्ति को आप के साथ बाहर जाना पसंद है कैसे प्राप्त करें!

चरणों

छवि का शीर्षक, आपका क्रश टू गॉ आउट आउट विद आप चरण 1

Video: MONACO THE RICHEST COUNTRY IN THE WORLD | Monte Carlo Travel Vlog

1

Video: How To Touch A Guy | 8 Places That Men Like To Be Touched

एक दूसरे को जानिए अपने आप में बोलो लड़कियां हमेशा बात करने के लिए तैयार होती हैं, खासकर अगर वे आपको पसंद करते हैं बच्चों, आप बात करने के बारे में थोड़ा शर्मीली हो सकते हैं। वे अक्सर बहुत कम बोलते हैं या बस आपको अनदेखा करते हैं लड़के लड़कियों के करीब 2 साल पीछे हैं और तैयार नहीं हो सकते हैं। कुछ लड़कियां भी शर्मीली हो सकती हैं एक दूसरे के हितों, पसंदीदा फिल्मों, वीडियो गेम, संगीत आदि के बारे में बात करें।
  • छवि का शीर्षक, अपने क्रश को अपने साथ आउट करें चरण 2
    2

    Video: किसी भी नंबर की Call अपने Keypad फोन पर Transfer कर कैसे ?Forward All call to Your No.Via Using Code

    एक साथ काम करना शुरू करें एक बार जब आप पहले से ही दोस्त हैं, तो विज्ञान कक्षा में जोड़ना शुरू करें, उन्हें जानबूझकर जिम में एक ही टीम में एक साथ मिलना, ब्रेक पर खेल खेलना या बस कुछ अध्ययन या स्केट को पार्क करने के लिए बाहर जाना । यह हमेशा करना ज़रूरी है कि जिस व्यक्ति को आपको पसन्द करना है, इसे बिना दिनांक की तरह दिखना चाहिए। हग्स देने, मित्र को आमंत्रित करने, या किसी भी तरह से प्यार से स्पर्श करने की कोशिश न करें। आप बस दोस्त हैं, याद है?
  • छवि का शीर्षक, आपका क्रश को आपके साथ आउट करें चरण 3
    3
    एक कदम आगे ले लो। एक बार जब आपको लगता है कि आपको वह व्यक्ति पसंद है, जो आपको अधिक पसंद करते हैं जब किसी क्षेत्र की यात्रा पर जा रहे हैं, तो दिलचस्प स्थानों को एक साथ मिलें। जब आप सोचते हैं कि आप दोस्तों से अधिक होना चाहते हैं, और आप तैयार हैं, तो अन्य व्यक्ति को बाहर आमंत्रित करने का प्रयास करें। अपने दोस्तों को मत बताएं कि आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं, भले ही वे कितने विश्वसनीय हों। वे तुम्हें जिस तरह से पसंद करते हैं उसके सामने आपको शर्मिंदा करने का एक रास्ता मिल जाएगा एक रहस्य के रूप में आप एक साथ क्या कर रहे हैं - यह आपकी व्यक्तिगत बात है



  • छवि शीर्षक से आपका क्रश टू गौ आउट आउट विथ Step 4
    4
    उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करें एक बार जब आप बहुत अच्छे दोस्त हैं, तो बड़ा कदम उठाओ। उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करें इसे सरल बनाओ नाटक और फूलों और उन सभी चीजों के साथ पागल मत जाओ सिर्फ यह ध्वनि कीजिए जैसे आप पूछ रहे हैं कि दिन का कार्य क्या था। कुछ कहो: क्या आप मेरे साथ ___________ शुक्रवार को जायेंगे? या: क्या आप अगले सप्ताह के अंत में _________ पर जाना चाहते हैं? इसे वास्तविक और सरल बनाएं यदि आप इसे बहुत अचानक या गंभीर करते हैं यह गलत तरीके से ले जाएगा अगर वह हां कहता है, आपके लिए अच्छा है, तो आपने लिखा है। अगर वह कहते हैं, तो बड़ा मत जाओ और बर्फ और सामान का कानून बनाओ। हो सकता है कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करें वह सिर्फ उनसे मित्र बनना चाहती है (यह मेरे साथ भी हुआ।)
  • छवि का शीर्षक, आपका क्रश को आपके साथ आउट करें चरण 5
    5
    आपने सब कुछ किया है आपने उसे 4 सरल चरणों में आने के लिए आमंत्रित किया! अपने प्रेमी / प्रेमिका को लगातार लगातार घूमने के लिए आमंत्रित न करें आपको गलत संदेश मिलेगा अपने गुप्त को एक रहस्य रखें जब तक आप दोनों स्कूल को पता नहीं चलाना चाहते। गंभीरता से, आप एक व्यक्ति को बताते हैं और यह एक बिजली की बोल्ट की तरह बढ़ता है हर जगह !! शुभकामनाएं!
  • युक्तियाँ

    • चीजें जल्दी मत करो यदि आप बहुत तेज़ जाते हैं, तो शायद आप कभी भी नहीं छोड़ेंगे कुछ लोग इतना भावुक हो सकते हैं कि यदि आप उन चीज़ों को बर्बाद कर देते हैं जो उनके लिए महत्वपूर्ण है, तो वे अलविदा कहते हैं।
    • अच्छा हो यदि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं वह वह प्रकार होता है जिसे आप परवाह नहीं करते कि आप कौन हैं, (उसके सहित), फिर कभी आप उसके बारे में एक मजाक बना सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह केवल सोचा कि आप इसे प्रयोग कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • कभी ऐसा कुछ न करो जिसकी आप नहीं हैं!
    • मित्रों के रूप में बहुत सहज महसूस करने के जाल में मत आना, या फिर जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसे आप के बारे में एक संभावित रोमांटिक पार्टनर की बजाए करीबी दोस्त के रूप में सोचना शुरू कर सकते हैं। आपको अपने इरादों को स्पष्ट रखना होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com