ekterya.com

अपने किरायेदार को अपनी बिल्ली को स्वीकार करने के लिए कैसे समझें

जब तक आप एक जगह है जहाँ यदि अनुमति मिल जाए, या कोई अपने पालतू लेने के लिए पूछना देखते रहो: सभी किराए पर लेने के गुण जाते-जब ऐसा है, तो कई संभावित किरायेदारों क्या करने के लिए क्या की कठिन निर्णय के साथ सामना कर रहे हैं अनुमति देते हैं। यदि यह एक बिल्ली है, तो पशु स्वामित्व पर स्थापित नीति के बावजूद पूछना मूल्य हो सकता है। कुछ तर्क हैं जो आप अपने मकान मालिक को अपनी बिल्ली के बावजूद "किरायेदार" के रूप में स्वीकार करने के मूल्य के बारे में समझने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

आपकी बिल्ली को स्वीकार करने के लिए कॉन्वेन्ने अपने मकान मालिक का शीर्षक चित्र 1
1

Video: Witch's Love - Ep 8 - Eng Sub, PT BR, Sub Esp, Indo, Japanese and others

अपने आप को एक अच्छा किरायेदार के रूप में परिचय दें किराया भुगतान के मामले में सुनिश्चित करें कि आपके पास उत्कृष्ट संदर्भ और पिछली समस्याएं हैं - यह दर्शाता है कि आप हमेशा समय पर भुगतानों को पूरा करते हैं आपके संदर्भों के हिस्से के रूप में, अपने पिछले और मौजूदा मकान मालिक को अपनी बिल्ली के व्यवहार और आपके मालिक के रूप में टिप्पणियों को शामिल करने के लिए कहें, जो सकारात्मक संदर्भ के रूप में काम करेंगे।
  • अपनी बिल्ली को स्वीकार करने के लिए कॉन्वेन्ज़ अपने मकान मालिक का शीर्षक चित्र 2
    2
    यदि कोई ब्रोकर शामिल है, तो अपने पालतू जानवरों की जरूरतों के बारे में चर्चा करने के लिए उसके साथ मिलना एक अच्छा विचार है कई ब्रोकर एक किरायेदार की सराहना करते हैं, जिसकी अच्छी उपस्थिति और उत्कृष्ट संदर्भ हैं, समय पर अपना किराया भुगतान करते हैं और अपने पालतू जानवरों के बारे में एक जिम्मेदार मालिक बनें। यदि आप दलाल से समर्थन प्राप्त करते हैं, तो वे मकान मालिक को यह समझा सकते हैं कि आप बिल्ली सहित एक सुरक्षित शर्त है।
  • आपकी बिल्ली को स्वीकार करने के लिए कन्वेंशन अपने मकान मालिक का शीर्षक चित्र 3
    3
    आपको अपने बिल्ली के चिकित्सा इतिहास को दिखाने के लिए तैयार होना चाहिए इस तरह आप यह दिखा सकते हैं कि आप नियमित पशु चिकित्सा जांच के अधीन हैं, कि आपके टीके अप-टू-डेट हैं और कोई भी प्रासंगिक स्वास्थ्य समस्याएं नहीं हैं। ध्यान रखें कि जमींदारों को आपकी संपत्ति को खरोंच, खरोंच या उल्टी, और अत्यधिक शोर जैसी समस्याएं (जो पड़ोसी जागते रहती हैं) से संभावित नुकसान की चिंता करते हैं। अपनी बिल्ली के बच्चों की है या आसपास के क्षेत्र में पुरुषों के बीच झगड़े का कारण है, क्षेत्र अंकन के साथ ही कर सकते हैं, तो यह बेहतर है (और समझदार) अपनी बिल्ली spayed या बधिया है अपने घर के पक्ष जीतने की संभावना नहीं है है।
  • इस के हिस्से के रूप में, यह स्पष्ट करना आसान है कि आप fleas कैसे नियंत्रित करते हैं। मकान मालिक अपनी संपत्ति पर संभावित उपद्रव के बारे में चिंता कर सकते हैं। यदि आप कर सकते हैं, उसे दिखाएं कि आप नियमित रूप से और प्रभावी ढंग से उन्हें हटाने के लिए जिम्मेदार हैं - यह बहुत उपयोगी हो सकता है
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    आपकी बिल्ली को स्वीकार करने के लिए कॉन्वेन्ने अपने मकान मालिक का शीर्षक चित्र 4
    4
    ऐसी जगहों पर नज़र रखें जहां बिल्लियों को कार्पोरेट निकाय या पूरे अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स या इकाइयों का प्रतिनिधित्व करने वाले किसी भी अन्य संघ द्वारा निषिद्ध है। आप अपने दृष्टिकोण को बदलने में सक्षम नहीं होंगे। यदि आप उन जगहों से दूर हो जाते हैं जहां नियम बदल नहीं सकते, तो आपके पास मकान मालिक को समझने के लिए कई संभावनाएं हैं।
  • सही स्थानों में सही गुणों को ढूंढें खोजें ऑनलाइन स्थानों खोज और इस तरह के पशु आश्रयों, पशु चिकित्सकों, पालतू पशुओं की दुकानों और पालतू पशु मालिकों क्लब जैसी जगहों पर किराए के लिए रिक्त स्थान पर लगाने के लिए इसके अलावा में, वेबसाइटों है कि पालतू पशु मालिकों पर ध्यान केंद्रित करने का उपयोग कर जानवरों स्वीकार करते हैं।
  • Video: Words at War: Faith of Our Fighters: The Bid Was Four Hearts / The Rainbow / Can Do




    आपकी बिल्ली को स्वीकार करने के लिए कॉन्वेन्ने अपने मकान मालिक शीर्षक वाला चित्र, चरण 5

    Video: Brian McGinty Karatbars Gold Review December 2016 Global Gold Bullion Brian McGinty

    5
    प्रत्यक्ष रहें जब तक आप किरायेदार के रूप में स्वीकार नहीं कर लेते हैं तब तक इंतजार न करें और बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर करने के बारे में आपको सूचित करने के लिए कि आपके पास बिल्ली है आपने इस तथ्य के बारे में चेतावनी दी होगी कि मूल्यांकन प्रक्रिया के दौरान आप अपनी संपत्ति पर एक बिल्ली चाहते हैं। बस कुछ कहना है:
  • "मुझे इस संपत्ति से प्यार है और मैं आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं। मुझे एक बिल्ली है - यह बहुत अच्छी तरह से व्यवहार करती है और मेरे पास यह साबित करने के लिए आवश्यक पशु चिकित्सा संदर्भ हैं कि यह अच्छे स्वास्थ्य में है। मैंने पहले समय पर भुगतान किया था और मैं बहुत साफ, व्यवस्थित और सावधान किरायेदार हूं, जो यहां रहने और इस जगह की देखभाल करने का मौका चाहेंगे जैसे कि यह मेरा था। "
  • आपकी बिल्ली को स्वीकार करने के लिए कॉन्वेन्ज़ अपने मकान मालिक का शीर्षक चित्र 6
    6
    अपने किरायेदार से अपने पालतू जानवरों को जानने के लिए कहें यदि आप अपने लिए अपने शिक्षित, अच्छी तरह से खिलाया और संतुष्ट बिल्ली देख सकते हैं, साथ ही साथ अपने विश्वास को संभालने के लिए, यह आपको यह समझने में मदद कर सकता है कि, आपके मामले में, यह काम कर सकता है।
  • आपकी बिल्ली को स्वीकार करने के लिए कॉन्वेन्ने अपने मकान मालिक का शीर्षक चित्र 7
    7
    कुछ अतिरिक्त बोनस या स्थिति की संभावना के लिए इंतजार करना विवेकपूर्ण है। यहां तक ​​कि अगर आपके घर आश्वस्त है कि आप एक सुरक्षित शर्त कर रहे हैं, अपनी बिल्ली सहित, आप अपने पालतू की वजह से संभावित नुकसान को कवर करने के लिए एक अतिरिक्त राशि का भुगतान करना पड़ सकता है, और आप शायद उस सीधे लिंक अनुबंध के कुछ खंड के अलावा स्वीकार करना चाहिए अपने पालतू जानवरों के लिए यह आपके अधिकार क्षेत्र में कानूनों और आपके किरायेदार की इच्छाओं पर निर्भर करता है। मूल्यांकन करें कि अतिरिक्त खर्च और शर्तें इसके लायक हैं, उन्हें जगह नहीं किराए पर लेने की तुलना करें और अपने पालतू जानवरों को आपके साथ नहीं रखें।
  • तैयार रहो, कोई अतिरिक्त शर्त न करें कि यह प्रस्ताव देने के लिए कि आप अपनी बिल्ली की मौजूदगी के किसी भी स्थान को छोड़ने से पहले घर पर रहने का ध्यान रखेंगे। किसी सफाई के लिए भुगतान करने की पेशकश जिसमें फ्लाईस और बालों को हटाने और किसी चीज को बदलने के लिए जो खरोंच या चबाया गया हो।
  • यदि आपने पूछा और उन्होंने आपको कैथोल स्थापित करने की अनुमति दी, तो जाने से पहले अपनी मूल स्थिति में दरवाजा बहाल करने का प्रस्ताव लें, शायद एक गिलास प्लेट के साथ छेद को कवर करना।
  • अपनी बिल्ली के साथ रहने के लिए थोड़ा अधिक किराया देने की पेशकश पर विचार करें, अगर आप इसे खरीद सकते हैं इससे समझौते की सुविधा हो सकती है
  • युक्तियाँ

    • एक सुसज्जित एक से पहले नहीं सुसज्जित एक जगह की तलाश पर विचार करें। कि आपकी बिल्ली आपके फर्नीचर को खरोंच कर देती है आपके मकान मालिक के खरोंच से असीम रूप से बेहतर है!
    • अपने मकान मालिक को सूचित करें कि कैसे आप स्क्रैच को रोकने की योजना बना रहे हैं, उदाहरण के लिए, स्क्रैचिंग पोस्ट उपलब्ध कराकर
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास उचित संपत्ति के लिए खोज करने के लिए पर्याप्त समय उपलब्ध है। इस तरह आपको कोई ऐसी स्थिति में लेने के लिए दबाव नहीं लगेगा जिसकी जरूरी परिस्थितियां नहीं हैं, या आपको अपने पालतू जानवर से अलग करने के लिए भयानक निर्णय लेने के लिए।
    • ध्यान रखें कि कुछ जमींदारों के पास भूत में पालतू जानवरों के साथ बुरा अनुभव होगा (वे प्रजातियों के बीच मतभेदों पर विचार करने की संभावना नहीं रखते) और कुछ गैर जिम्मेदार मालिक के कृत्यों से प्रभावित हो सकते हैं। क्षतिपूर्ति की मरम्मत जमीनदारों के लिए महंगा है, और यदि वे इसे से बच सकते हैं, तो वे ऐसा करने का चुनाव करेंगे। उन्हें समझाने की कोशिश करें कि बिल्लियों को कम देखभाल की ज़रूरत है, वे साफ हैं और कुत्तों की तरह व्यवहार नहीं करते हैं।
    • अपने मकान मालिक को पालतू जानवरों के साथ किरायेदारों को किराए के फायदे बताएं। एक तरफ, पालतू पशु मालिकों को जल्द ही जाने की संभावना कम है क्योंकि उनके जानवरों को जितना वे करते हैं उतनी जगह पर इस्तेमाल किया जाता है।

    चेतावनी

    • याद रखें कि कुछ किरायेदारों निर्णय लेने की स्थिति में नहीं हैं, क्योंकि वे उस स्थान के नियमों के अधीन हैं, जो किराए पर या किसी पट्टे की स्थिति जिसके तहत वे काम करते हैं।
    • अपनी बिल्ली को तनाव के लिए प्रलोभन देने से बचें एक या दूसरे तरीके से, वे आपको खोज करेंगे और किरायेदार के रूप में आपके लिए यह बहुत अच्छा अनुभव नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com