ekterya.com

अपने बिरादरी के सबसे सम्मानित भाई कैसे बनें

सम्मान बिरादरी में जीवन का एक महत्वपूर्ण पहलू है अधिकांश कार्यक्रमों दीक्षा बिरादरियों postulantes-, एक दूसरे का सम्मान करने के लिए उन भाइयों का सम्मान करना, और कार्यकारी बोर्ड, विशेष रूप से दीक्षा के मालिक का सम्मान करने के लिए सम्मान को पढ़ाने के लिए करना है।

एक सक्रिय भाई के रूप में, अगर आपको गंभीरता से लेना चाहते हैं, तो आपको सम्मान और सम्मान प्राप्त करना होगा सम्मान आप और आपके भाइयों के बीच परस्पर होना चाहिए - अगर आप अपने भाइयों के प्रति सम्मान नहीं दिखाते हैं तो कम संभावना है कि वे आपको सम्मान दिखाएंगे।

यदि आप बोर्ड के निर्देशकों पर कार्यकारी पद के लिए आवेदन करने की योजना बनाते हैं, तो आपकी पसंद की सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि आपके भाईचारे आपको और आपके आदर्शों का कितना सम्मान करते हैं।

चरणों

Video: छोटे भाई ने खोला पीएम मोदी का बड़ा राज, जानकर खा जाएंगे चक्क

अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
विश्वास करो यह दुर्लभ होता है कि जो कोई खुद को स्वयं के प्रति जागरूक और असुरक्षित महसूस करता है उसे सम्मान मिलता है। आत्मविश्वास होने का मतलब है कि आपके पूरे खंड के सामने खड़े होने की क्षमता है और कहें कि आपको क्या कहना है, भले ही कोई नकारात्मक प्रतिक्रिया अपरिहार्य हो। ट्रस्ट क्या दूसरों को आप के बारे में सोच का ख्याल नहीं ले रहा है, लेकिन जो भी आप चाहते हैं उसे प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। ज्यादातर कॉलेज पुरुष आत्मविश्वास का प्रतिनिधित्व करने के लिए शराब और ड्रग्स का उपयोग करते हैं (उदाहरण के लिए, एक लड़की से बात करने से पहले एक पेय रखना)। एक सम्मानित बिरादरी का एक आदमी आत्मविश्वास फैलता है आप इसे अपने इशारों, महिलाओं के साथ अपने संबंधों, आंतरिक फुटबॉल क्षेत्र में, और अपने साक्षात्कार में देख सकते हैं जिसमें उन्हें पता है कि उन्हें नौकरी मिल जाएगी।
  • आत्मविश्वास का जरूरी चीजें, या कम से कम विश्वास का प्रतिनिधित्व करने के लिए:
  • एक फर्म हाथ मिलाना दें
  • हमेशा आंख के संपर्क को बनाए रखें
  • एक अच्छा आसन है
  • लोगों से भरे कमरे में स्पष्ट रूप से सुनाई जाने वाली आवाज के साथ उच्च बोलें, लेकिन कम पर्याप्त ताकि आप अप्रिय या आक्रामक न हों।
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 2

    Video: देश का सत्यानाश कर दिया महात्मा गाँधी की इन गलतियों ने !

    2
    अच्छी तरह से पोशाक आप क्या पहनते हैं आत्मविश्वास के साथ हाथ में हाथ चला जाता है। अपनी उपस्थिति पर गर्व महसूस करें एक सुरक्षित और सम्मानित बिरादरी का कोई व्यक्ति प्रवृत्ति का पालन नहीं करता है, क्योंकि हर कोई करता है परिसर के चारों ओर घूमने वाले एक दर्जन से अधिक लोगों को एक ही स्पीर्री जूता संगठन और राल्फ लॉरेन टी-शर्ट पहनने के लिए निराशाजनक है। बिना देखे लोगों की अपेक्षाओं को पार करने की कोशिश करें, जैसे आप बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं यदि आपको केवल एक ड्रेस शर्ट और खाकी पैंट की जरूरत होती है, तो वह शीर्ष पर एक जैकेट और एक जेब रूमाल पहनने लगता है। एक प्रवृत्ति का पालन करने में कोई समस्या नहीं है, जब तक आप इसे अपनी शैली में शामिल करते हैं
  • अपने आप को अच्छी तरह से तैयार करने के लिए आवश्यक चीजें:
  • सज्जित कपड़ों पहनें - आप आमतौर पर पहनने की तुलना में एक छोटे आकार का उपयोग करने पर विचार करें।
  • हमेशा अपने जूते के साथ बेल्ट गठबंधन।
  • अधिक व्यावसायिक या शानदार शू शैलियों जैसे रोटी या ऑक्सफ़ोर्ड जूते में निवेश करें
  • एक अच्छी घड़ी में निवेश करें - एक क्लासिक लेकिन सुरुचिपूर्ण शैली चमड़े या मगरमच्छ पट्टा के साथ है
  • अपने औपचारिक सूट के साथ कफ़लिंक, ब्रेसिज़, या पॉकेट रूमाल का उपयोग करने पर जोर जोड़ें
  • ब्रेक या रिप्स के साथ कुछ भी दूर रहें
  • चित्रों के साथ टी-शर्ट पहनने से बचें, खासकर अनुपयुक्त संदेशों वाले - केवल ठोस रंगीन शर्ट पहनने का प्रयास करें
  • लोफर्स, पानी के जूते, या सैंडल के साथ मोजे पहनें कभी नहीं।
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    प्रत्येक भाई को दया करो एक घटना में व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक भाई को नमस्कार करने का प्रयास करें इसका अर्थ है "हैलो", एक हैंडशेक दे, और संक्षिप्त बातचीत करने का मतलब भले ही आप बिरादरी के भीतर अपने करीबी दोस्त नहीं हैं, फिर भी ऐसा करें। इससे आपको एक स्थायी प्रभाव मिलेगा कि आप अच्छे व्यक्ति हैं। दयालु होने के नाते प्रत्येक भाई की बुनियादी जानकारी जानना भी इसका अर्थ है। यह स्पष्ट लग सकता है, लेकिन ऐसे मामलों में भाई-बहन अपने साथियों के बारे में सरल बातें भी नहीं जानते हैं। आपको पहले और अंतिम नाम, गृहनगर, शैक्षणिक वर्ष, और कौन आपका प्रिय है, अगर यह मामला है पता होना चाहिए। भाइयों के बीच कोई संबंध तोड़ नहीं सकता क्योंकि यह उनमें से किसी के प्रेम से इश्कबाज होगा। पिछले लेकिन कम से कम, कभी नहीं, लेकिन कभी नहीं, एक शत्रुतापूर्ण स्थिति में एक और भाई पर हाथ डाल दिया। लड़ने से लड़ने में पुरुषों के बीच स्वाभाविक है, लेकिन आपको किसी दूसरे भाई के साथ वास्तविक भौतिक लड़ाई कभी नहीं चाहिए।
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    मध्यम रहें जीवन में नहीं, बल्कि विभिन्न मुद्दों के सामने आपकी स्थिति में, वे राजनीतिक, धार्मिक या भाईचारे होते हैं। अपने भाई-बहनों के समूह से अपने आप को दूर करने का एक आसान तरीका, उस स्पेक्ट्रम के विपरीत छोर पर होना चाहिए, जिसमें वे मुद्दों पर हैं। यही कारण है कि यह सावधानी से मध्यम होना है इसी तरह राजनीतिक उम्मीदवार चुने जाते हैं। भाईचारे का सम्मान जीतने का एक शानदार तरीका एक विचार, समाधान या नीति प्रदान करना है जो दोनों दलों को खुश करता है एक भाई जो केवल पार्टियों के लिए परवाह करता है वह भाई जो पार्टी और लोकोपचार या दलों और सामुदायिक सेवा की परवाह करता है, उससे कम का सम्मान करता है।
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5



    अपनी उपस्थिति को ज्ञात करें सम्मानित होने के नाते यह दर्शाते हैं कि आप अपने संगठन की देखभाल करते हैं। यदि बिरादरी को कुछ के लिए एक स्वयंसेवक की जरूरत है, तो अपने आप को पेश करें यदि आपको एक महान विचार या समाधान चाहिए, तो कुछ सुझाव दें समितियों और प्रबंधन पदों का पालन करना अपनी उपस्थिति घरेलू भावुक और बात करने के लिए अपने बिरादरी के बारे में उत्साहित किया जा रहा है इसका मतलब है कि आपका सॉफ्टबॉल होम रन के बारे में अपनी प्रशंसा करना जहां बिरादरी का एहसास है कि आप संगठन की एक आवश्यक हिस्सा हैं इसका मतलब यह नहीं महसूस करते हैं।
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    पार्टी में सबसे नशे में आदमी न हो। इसका अर्थ है गोलियां लेने के बाद ज़ोंबी की तरह घूमना और बहुत अधिक पेय बेशक आप कुछ का सम्मान कर सकते हैं आप इतने नशे में क्यों आ सकते हैं, लेकिन आप कभी भी इस तरह का सम्मान नहीं करेंगे। लेकिन हाँ, पार्टियों में मज़ा है, और बाहर भेजा जा रहा बनाने के अन्य लोगों को अपने पक्ष में होने की उत्साहित हैं, लेकिन एक तरीका है कि कानूनी समस्याओं के जोखिम में अपनी बिरादरी डाल नहीं है, इसकी स्थिति को खोने में कर, परिसर की, या अपनी अच्छी प्रतिष्ठा खोने आपके बिरादरी की प्रतिष्ठा को खराब करने का एक आसान तरीका एक लड़की पर फेंक देना है क्योंकि आप बहुत नशे में हैं
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    महिलाओं के लिए अच्छा होगा शौर्य, वीरता या जो भी आप इसे कॉल करना चाहते हैं, वह एक बिरादरी के सम्मानित सज्जन के लिए एक आवश्यकता है। यदि आप अपनी पार्टियों में महिलाओं के साथ बदसूरत हैं, तो अन्य महिलाओं को पता चल जाएगा और अब आपकी पार्टियों में नहीं आएगा। आप महिलाओं के साथ बेवकूफ होने के लिए बहुत अच्छा महसूस कर सकते हैं, लेकिन आपको सम्मान नहीं मिलेगा। यदि आप महिलाओं, विशेष रूप से भाईचारे की महिलाओं का सम्मान करते हैं, तो वे आपकी घटनाओं में आते हैं और आपके भाई खुश होंगे। यदि नहीं, तो आप को आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए जब आप परिसर में पति-पत्नी के साथ अपने बिरादरी के रिश्तों को बर्बाद कर देते हैं, तो देखें कि आपके भाइयों का आपका सम्मान कितना है।
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    सफलता के लिए तैयार आपको क्या लगता है कि अधिक सम्मान होगा, अच्छा भाई वाला भाई जिसके पास उसके लिए बहुत अच्छा पैसा है, या शुद्ध डी के साथ भाई जो डीजे बनने के लिए स्कूल छोड़ता है? अगर आपने बाद में चुना है, तो आप अपने बिरादरी के सबसे सम्मानित भाई होने से दूर हैं। बेशक, कक्षाओं में बहुत मेहनत करना अन्य प्राथमिकताओं में नकारात्मक हो सकता है, उच्च प्राथमिकता के साथ, जैसे लड़कियों को पाने और पार्टियों में जाने, लेकिन यह अंत में भुगतान करेगा जब आपके पास उस कार्यालय को कोने पर है और आप अपने भाइयों को नौकरी और इंटर्नशिप के साथ जोड़ रहे हैं, तो आप का सम्मान किया जाएगा।
  • अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    एक सपाट मत बनो। बहुत अधिक बोलना और गपशप करना दो गुण हैं जो बिरादरी के पुरुषों के साथ जुड़ा नहीं होना चाहिए। ये बेईमान लोगों के गुण हैं जो जीवन में कहीं भी नहीं जाएंगे। प्रशंसा करने के लिए जो न्यायिक कुर्सी के पीछे है ताकि सज़ा से बाहर निकलने के लिए सपाट हो। चुनाव जीतने के लिए कुछ लोगों के साथ रणनीतिक रूप से मित्रवत होने के कारण अति व्याकरण नहीं किया जाता है, यह राजनीतिक रूप से चतुर है और यह बिरादरी की दुनिया में स्वाभाविक है।
  • Video: अपना पहला भाषण कैसे दे || Apna Pehla Bhashan Kaise De || Learn How To Speak - Manch Sanchalan

    अपने भाई-बहन में सबसे सम्मानित भाई बनें शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    अपने खिताब की रक्षा सम्मान प्राप्त करने के लिए अपने शीर्षकों का बचाव करना सबसे महत्वपूर्ण सलाह हो सकती है। अगर कोई आपके बिरादरी के नाम को धुंधला या बदलेगा, तो उन्हें ठीक करें यदि मूर्खों का एक समूह आपके एक भाई को परेशान कर रहा है, तो कोई चिंता के बिना अपनी पीठ को कवर करें हालांकि, आपके खिताब की रक्षा का मतलब यह नहीं है कि बाहर जाकर झगड़े की तलाश करें। कुछ भी आपकी प्रतिबद्धता को अपने घर के कल्याण के लिए बलिदान के रूप में नहीं दिखाता है आप चेहरे में एक पंच मिलता है एक साथी की रक्षा के लिए, काली आँख के साथ खंड के अपने अगले बैठक में भाग लेने और गर्व है कि सभी भाइयों अब आप के लिए सम्मान की भारी मात्रा है, ले लो।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com