ekterya.com

अपनी आँखों का उपयोग करके एक लड़के के साथ इश्कबाज कैसे करें

तो आप अपने विद्यालय (या किसी अन्य स्थान से) से एक प्यारा लड़का जानते हैं और आप एक ही समय में इश्कबाज और रहस्यमय दिखना चाहते हैं। आपकी आंखों से छेड़खानी करना उन्हें एक शानदार तरीका है कि उन्हें पता है कि आप इसमें रुचि रखते हैं ... यह आलेख आपको इसे प्राप्त करने में मदद करेगा! :)

चरणों

छवि शीर्षक वाला इश्क़ एक लड़का के साथ अपनी आँखें चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि वह आपको देखता है। सुनिश्चित करें कि वह आपको देख रहा है, इसलिए वह आपको इश्कबाज देख सकता है। शून्य के लिए आंखों से छेड़खानी कुछ अजीब हो सकता है तो सुनिश्चित करें कि वह आपको देख रहा है और नज़र से संपर्क करें।
  • इमेज का शीर्षक नाम के साथ झुकाव के साथ अपनी आँखें चरण 2
    2
    अपने आप में भरोसा रखें इश्कबाज़ी करने की कोशिश करते समय शर्मीली होने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है अपने आत्मविश्वास का विकास करें और इसे अपनी आंखों के माध्यम से दिखाएं! -)
  • छवि शीर्षक के साथ इश्क-इज़ ए गाइ विद यूज आइज़ चरण 3
    3

    Video: Ye Sab Sach Hai...Kumar Vishwas Latest 2016 #KVMusical

    सुनिश्चित करें कि आपकी आँखें शानदार दिखें अपनी आँखों को कर्ल करें, अपनी आंखों की रूपरेखा करें और फिर एक लंबी आंखों का मुखौटा लागू करें जो अंधेरे रंग का ढक्कन नहीं करता जिससे कि आपकी आंखों के झटके हड़ताली दिखें। इसमें देखने की तुलना में कोई भी कमजोर नहीं है, अपनी आंखों को नीचे निर्देशित करें और फिर अपने पलकों को हिलाएं।
  • Video: आपने नाम का रिंगटोन बनाये सिर्फ 2 मिनट में

    इमेज शीर्षक वाला फॉर विथ ए गाइ विद विथ आइज़ चरण 4
    4
    जब आप उसकी तरफ से निकलते हैं, तो उसे सीधे आँखों में देखें और सुनिश्चित करें कि वह आपको देखता है। नेत्र संपर्क बनाए रखें एक आकर्षक प्रतियोगिता बनाएं चलना बंद करो या धीरे-धीरे चलें और उसे आंखों में देखें। अंत में, उसे एक छोटी सी धूर्त मुस्कान दे दो। दांत मत दिखाओ फिर दूर देखो शायद, वह सोचेंगे कि "उसने मेरे लिए कुछ है"



  • इमेज का शीर्षक है एक लड़का के साथ अपनी आँखें चरण 5
    5
    कक्षाओं के दौरान इसे देखें ज्यादातर लोग महसूस कर सकते हैं जब कोई उन्हें देख रहा है। एक अजीब तरह मत देखो या जैसे आप छेड़खानी कर रहे हैं जब आप इसे देखते हैं तो यह स्वाभाविक दिखता है जब मैं आपकी तरफ देखता हूं, तो सुनिश्चित करें कि उसे पता है कि आप उसे देख रहे हैं। फिर अपने काम को वापस अपने टकटकी बारी अपनी आँख के कोने से उसे देखो अगर वह आपको देख रहा है या आप अभी भी देख रहा है, तो इस कदम को दोहराएं।
  • इश्क शीर्षक के साथ एक लड़के के साथ अपनी आँखें कदम 6
    6
    इसे देखो यह कदम चरण 4 को दर्शाता है। जब आप आँख से संपर्क करते हैं, यदि आप "प्रतियोगिता दिखाना" शुरू नहीं करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह आँख से संपर्क करेगा, फिर इसे देखें धीरे से मुस्कुराएं और अपने निचले होंठ को काट लें इसे ऊपर से नीचे तक देखें चलते रहें सुनिश्चित करें कि आप कुछ भी यात्रा नहीं करते हैं, इसलिए धीरे-धीरे चलें और ध्यान दें जैसे तुम चलते हो, अपना सिर बदलो और अपनी आंखों का पालन करें। फिर, धीरे-धीरे अपने सिर को धीरे-धीरे और आकर्षक बनाओ। अपने कंधों और अपनी भौहें थोड़ा ऊपर उठाएं
  • छवि शीर्षक के साथ झुकाव के साथ एक लड़का अपनी आँखें कदम 7
    7
    उसे बताओ कि तुम उसकी आँखें पसंद करते हो उसे बताओ कि वह अच्छी आँखें हैं या उसकी आँखें लंबे हैं, कुछ चापलूसी उसकी आँखों से संबंधित है वह समझ जाएगा कि आप थोड़ी चुलबुली हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपनी कक्षाओं में से एक हैं, तो उससे बात करने की कोशिश करें
    • जब आप अपने दोस्तों के साथ हों और जब वह पास करता है, उस पर ज़ोर से बोलें और उसे नज़र से संपर्क करें। मुस्कान और अपने दोस्तों के साथ कानाफूसी शायद, वह सोचेंगे कि आप और आपके समूह ने कम आवाज़ में क्यों बात की थी जब वे पास गए और उन्होंने उनको देखा
    • अपनी आंखें अधिक आंख को पकड़ने के लिए झूठी पलकें का प्रयोग करें, यदि आप चाहें

    चेतावनी

    • एक अजीब तरह की कार्य न करें
    • ऐसा अक्सर मत करो आपको चुलबुला दिखना चाहिए, हताश नहीं होना चाहिए।
    • सुनिश्चित करें कि लड़के की प्रेमिका नहीं है आपको नाटक या झगड़े से शुरुआत नहीं करना चाहिए
    • उसे थोड़ा सा स्थान दें, क्योंकि वह ध्यान दे सकता है कि आप हमेशा उसके करीब हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com