ekterya.com

चुंबन के साथ यौन अपेक्षाएं कैसे बनाएं

वास्तव में एक अद्भुत चुंबन एक कामुक नृत्य की तरह है होंठ, जीभ, गहराई और गति पूरी सिंक्रनाइज़ेशन में होनी चाहिए और साथ में चलना होगा, जैसे कि डांस फ्लोर पर एक परिपूर्ण जोड़ी नृत्य करती है शुरुआत में स्वाभाविक रूप से ऐसा नहीं होने पर अपना समय पूरा करने के लिए इसे लें।

चरणों

1
उपयुक्त क्षण की प्रतीक्षा करें यौन तनाव पैदा करना विद्युतीकरण करना है, लेकिन गलत समय पर बंद हो रहा है या किसी को आश्चर्यचकित करके आपको एक अजीब और असुविधाजनक पल में ले जाया जा सकता है।
  • 2
    संपूर्ण पूर्ण अनुभव के लिए टोन समायोजित करें होंठ पर छोटे चुंबन के साथ शुरू करो एक नरम स्पर्श जोड़ें, या तो हाथ या पीछे की ओर पकड़ो, थोड़ा सा चेहरा भी। आँखें, गाल और बाल इरोजीन जोन हैं और चुंबन का जवाब देंगे।
  • 3

    Video: Witch's Love - Ep 7 - Eng Sub, PT BR, Sub Esp, Indo, Japanese and others




    निचले होंठ या ऊपरी होंठ के आंतरिक भाग के माध्यम से अपनी जीभ चलाएं। यह कामुक है, लेकिन यह गुदगुदी कर सकते हैं। निचले होंठ को धीरे-धीरे और धीरे से अपने होंठ के साथ ही चुंबन करके और फिर ऊपरी होंठ को बदलकर एक्सप्लोर करें। आप इस समय थोड़ी भी मोहक भी हो सकते हैं। जब आपका पार्टनर चुंबन के बीच एक ब्रेक के लिए इंतजार कर रहा है, तो एक और संवेदनापूर्ण साथ वापस आएं जो प्रतीक्षा को बाहर खड़ा करता है।
  • 4
    अपनी जीभ के साथ धीरे-धीरे तलाश करना शुरू करो अपने आप को सिंक्रनाइज़ करें और अपने साथी के समान लय ढूंढें। अपनी जीभ का उपयोग करें जब आपका साथी करता है और जब वे भी करते हैं, तो जीभ के बिना चुंबन वापस आते हैं ताल का पालन करें और जल्द ही आप दोनों एक कामुक वर्तमान में हो जाएगा।
  • 5
    धीरे से निचले होंठ को काट लें और इसे जारी करने और भावुक चुंबन के लिए वापस आने से पहले इसे थोड़ा सा खींच दें। मिठाई और सेक्सी के बीच स्विच करें
  • 6
    चीजें थोड़ी बदल दें और रचनात्मक बनें ज्यादातर लोग चुंबन जब सही करने के लिए अपने सिर को टिप करते हैं। प्रयोग और कुछ अलग के लिए बाईं तरफ के साथ प्रयास करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com