ekterya.com

किसी दोस्त या दोस्त को कैसे बताने के लिए कि आप समलैंगिक या समलैंगिक हैं और डराने के बिना आपको क्या पसंद है

तो आप समलैंगिक या समलैंगिक हैं और आप अपने दोस्तों को बताना चाहते हैं। उस व्यक्ति को कैसे पता चलेगा कि आप इसे पसंद करते हैं, लेकिन बिना डर ​​/ उसे डरा रहे?

चरणों

Video: Kill your boring job, become a pilot. Live Stream

छवि शीर्षक से अपने मित्र को बताएं कि आप समलैंगिक या लेस्बियन हैं और उन्हें पसंद नहीं करते चरण 1
1
सही पल गंभीरता से, यह कहने की कोशिश करें कि उसके बाद एक बुरा दिन हो नहीं यह सबसे अच्छा है कि आप कर सकते हैं, लेकिन यह किसी और दिन के लिए छोड़ना अच्छा नहीं है ... और एक और दिन ... और एक और दिन ... एक पल का चयन करें जहां उनके पास बात करने का समय है, और इस विषय को गंभीरता से स्पर्श करें- न सिर्फ अपना मुंह और बकवास खोलें
  • छवि शीर्षक से अपने मित्र बताएं कि आप समलैंगिक या लेस्बियन हैं और उन्हें पसंद नहीं करते चरण 2
    2
    गोपनीयता। एक और महत्वपूर्ण बिंदु लोगों के समूह के सामने अपने मित्र / मित्र को बताइए सबसे चतुर चीज नहीं है एक निजी जगह खोजें, केवल आप दो
  • छवि शीर्षक से अपने मित्र को बताएं आप समलैंगिक या लेस्बियन हैं और उन्हें पसंद नहीं हैं चरण 3
    3
    बैठो और चीजों को शांति से बताएं उससे टिप्पणी करने से पहले उससे सुनने के लिए कहें
  • छवि शीर्षक से अपने मित्र को बताएं कि आप समलैंगिक या लेस्बियन हैं और उन्हें पसंद नहीं करते चरण 4

    Video: थकान का निवारण  | गुरु ब्रहम  | 19 Feb 2016




    4
    अपने दोस्त को सुनो सब के बाद, आप "आप" दोस्त से बात कर रहे हैं, इसलिए सुनने के लिए मत भूलना हो सकता है कि आपके मित्र को संदेह हो, या शायद वह डर गया था। जो भी कारण, याद रखें कि आपके पास पहले से ही आपका हिस्सा कहने का अवसर था। अब यह आपके दोस्त / दोस्त की बारी है, जो आपने कहा था, जवाब देना है। भले ही प्रतिक्रिया पहली बार खराब हो, तो शांति से सुनो, और उसे यह कहने दो कि वह बिना किसी रुकावट के क्या सोचता है।
  • छवि शीर्षक से अपने मित्र को बताएं आप समलैंगिक या लेस्बियन हैं और उन्हें पसंद नहीं करते चरण 5
    5

    Video: Dealing with Tiredness | Ajahn Brahm | 19 Feb 2016

    उसे जगह दे दो यह आपके दोस्त के लिए बहुत ही चौंकाने वाला समाचार हो सकता है, इसलिए उसे कुछ जगह दें एक या दो दिन पास करें, और फिर आकर पूछें (चुपचाप) यदि आपके पास समय लगता है, और यदि आप विषय के बारे में कुछ और बात कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से अपने मित्र बताएं कि आप समलैंगिक या लेस्बियन हैं और उन्हें पसंद नहीं करते चरण 6
    6
    इस तथ्य को स्वीकार करें कि इसमें समय लग सकता है, या यह अच्छी तरह से समाप्त नहीं हो सकता है आपके मित्र आपकी आयु हैं, और अगर आपको लगता है कि आप बहुत ही छोटे हैं (18 वर्ष पूर्व), तो आपके मित्र को शुरुआत में इसे स्वीकार करने में परेशानी हो सकती है। कुछ लोग शुरुआत में अपनी नकारात्मक प्रतिक्रिया को दूर नहीं कर सकते हैं दयालु, मैत्रीपूर्ण और खुले रहें- बहुत शिकायत, आग्रह, या अजीब न हो, और उन्हें लगातार परेशान न करें। यदि आपके मित्र आपको इस तरह स्वीकार करने में परेशानी करते हैं, तो उन्हें अकेला छोड़ दें अगर वे आपसे जुड़ने के लिए वापस नहीं आते हैं, तो कम से कम आप उन्हें पहले से ही असली जानते हैं-वे दोस्त थे, जबकि यह सरल था, और किसी भी अंतर के पहले संकेत पर, वे चले गए। यह अच्छा है नए दोस्त खोजें
  • युक्तियाँ

    • चिंता मत करो! यह एक ऐसी बीमारी या कुछ ऐसा नहीं है सिर्फ आसान साँस लेना और स्थिति की व्याख्या करना
    • पागल मत हो समझें कि आपके मित्र मान सकते हैं कि आपने अपनी ओरिएंटेशन बदलने का फैसला किया है। समझाओ कि हम हम कौन हैं, और समलैंगिक होने का यही हिस्सा है। उन्हें याद दिलाना है कि आप (शायद) इसे साकार करने में समस्याएं हैं, और शायद आपने इस तथ्य को नकारने या अस्वीकार करने की कोशिश की कि आप समलैंगिक हैं लेकिन जब आप इसे स्वीकार करते हैं, तो आपको एहसास हुआ कि यह कभी भी आपका निर्णय नहीं था, और ऐसा कुछ भी नहीं बदल सकता है।
    • विश्वास करो यदि आप अपने आप को स्वीकार करते हैं और इस के साथ अच्छा कार्य करते हैं, तो दूसरों के लिए आपको स्वीकार करना इतना आसान होगा।
    • क्या आप अभी भी बातचीत से भाग रहे हैं? यदि आप (फोन या ई-मेल द्वारा) घोषणा करते हैं कि आप कुछ महत्वपूर्ण कहने की योजना बना रहे हैं, तो आपने पहले ही पहला कदम उठाया है आपका मित्र निश्चित रूप से पूछेगा "आप क्या कहना चाहते थे?" यह कदमों में करना बहुत कम डरावना होगा

    चेतावनी

    • उनके बारे में बीमार मत बोलो। वे आपके दोस्त हैं, इसलिए आपको उन्हें देखने के लिए समय देना चाहिए कि क्या वे वापस आते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com