ekterya.com

आधिकारिक रूप से किसी के साथ प्यार में कैसे आना

यदि आप किसी को खोजने के लिए अपना ध्यान और अपने सभी दोस्तों ध्यान केंद्रित करने के प्यार में हैं चाहते हैं और आप नहीं करते हैं, तो इस लेख को आधिकारिक तौर पर सिखा देगा किसी को प्यार में गिर, कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप परिचित या प्रक्रिया के साथ नहीं हैं (लड़के और लड़कियों के लिए स्वागत है इस आलेख का उपयोग करें)।

चरणों

अपनी गालियां 13 से खोना वजन नाम वाला छवि
1
कोई व्यक्ति ढूंढें जो आपको शारीरिक रूप से आकर्षित करता है चाहे यह आकर्षक व्यक्ति या आपकी कक्षा में सुंदर लड़की हो, सुनिश्चित करें कि आप किसी के साथ प्यार में पड़ सकते हैं। घृणित लड़के से बचें जो आपको कक्षा में पागल करता है या परेशानी वाली लड़की जो आपकी सभी गलतियों पर जोर देती है।
  • आधिकारिक तौर पर शीर्षक वाला चित्र किसी एक चरण 2 पर क्रश है I

    Video: फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए बिना किसी ऐप के 2017

    2
    प्रतिभा या ख़ासियत को हाइलाइट करें (जैसे।: खींचना, गाते, नृत्य करना, हास्य की भावना है) जो आपको अपील करता है यह सिर्फ एक ही नहीं है - आप जितनी चाहें उतनी ही उजागर कर सकते हैं। यदि आपके द्वारा चुनी गई व्यक्ति में प्रतिभा नहीं है, तो किसी और व्यक्ति की तलाश करें या उस व्यक्ति के लिए कड़ी मेहनत करें।
  • आप अपने मन में अपने व्यक्तित्व की सकारात्मक सूची भी बना सकते हैं या इसे लिख सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि इसे लिखकर, आप अपने गुप्त को धोखा देने का जोखिम अपनाते हैं क्योंकि ये सूची गलत हाथों में पड़ सकती है। अपने दिमाग में सब कुछ रखना बेहतर है, जहां कोई भी इसे नहीं देख सकता है।
  • भावनात्मक चरण 1 होने से रोकें
    3
    अपने मन में अपने प्रेम में एक उपनाम रखो उदाहरण के लिए: यदि आपका प्यार खींचता है, तो इसे "दा विंची" कहते हैं अगर यह बहुत अधिक कूदता है, तो इसे "पोगो" कहते हैं हालांकि, उसे अपने प्रचलित नाम से ज़ोर से फोन नहीं करना याद रखें, क्योंकि ये सब आपके दिमाग में रहना है। यदि आप इसे चुने गए उपनाम से कहते हैं, तो यह अजीब या असुविधाजनक लग सकता है या, आप बस हंसी कर सकते हैं
  • छवि जिसे आप बी व्हाई यू टु टू बी स्टेप 3
    4



    अपने प्यार के बारे में हर समय सोचो और यह आपकी प्रतिभा में कितना अच्छा है हर बार हर बार जब आप इसे देख या याद रखेंगे, तो आपके मन के माध्यम से सकारात्मक सूची को चलाएं। जब तक आप आधिकारिक रूप से उस व्यक्ति के साथ प्यार में नहीं पड़ जाते, तब तक आप अपने सभी दोस्तों को अपने गुप्त को बता सकते हैं या इसे अपने पास रख सकते हैं। मुस्कान की तरह मुस्कान!
  • Video: Fortnite with Ninja | Overtime 3 | Dude Perfect

    डील विद ए हाड लाइफ़ चरण 2
    5
    दिन के अंत में या जब आप स्कूल से घर के रास्ते पर होते हैं, उस दिन आपके प्रेम के साथ हुई सभी सकारात्मक चीजों के बारे में सोचें। उदाहरण के लिए: यदि आपका प्यार आपको विज्ञान सहयोगी के रूप में चुना है, तो इसके बारे में सोचें या हो सकता है कि आप उस व्यक्ति के साथ एक अच्छी बातचीत कर रहे थे इस बारे में सोचें कि आपका प्यार कितना अच्छा था, उसके चेहरे और घटना को देखो। इसे जितना चाहें उतना अपने दिमाग में चलाएं और उन सभी चीजों को लिखने और उन्हें याद रखने के लिए जर्नल लिखने पर विचार करें।
  • आनंद शीर्षक चरण 7 का आनंद लें
    6

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    थोड़ा इश्कबाज अगर आपको लगता है कि व्यक्ति आपको पसंद करता है, इश्कबाज और अपने विश्वसनीय मित्रों को जो कुछ भी हो रहा है उसे बताएं। वे आपको अच्छी सलाह दे सकते हैं और अपने नए प्रेम के साथ एक अच्छे संबंध बनाने में आपकी सहायता कर सकते हैं! इसके अलावा, किसी के पास अपने प्यार के बारे में बात करने के लिए मज़ेदार है
  • युक्तियाँ

    • अगर आपके प्यार के बारे में सोचने से आपको चक्कर आना पड़ता है, तो आप शायद प्यार में नहीं हैं
    • कभी-कभी सबसे अच्छा उपनाम यादृच्छिक होते हैं, जैसे "पेस्टिटिटा" या "सिला" पहली बात जो दिमाग में आती है कुछ उपयोगी हो सकती है।
    • जब आप अपने दोस्तों को अपनी पसंद के बारे में बताते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे भरोसेमंद हैं।

    चेतावनी

    • पता लगाना कि किसी में आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है, कठिन हो सकता है हालांकि, चलते रहें वहां बहुत से लोग और लड़कियों हैं
    • किसी व्यक्ति से शादी करना या रिश्ते में से बचें इससे मूड के झूलों या अवसाद का कारण हो सकता है।
    • प्यार मजेदार होना चाहिए! अपने दिल को तोड़ने की कोशिश न करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • किसी के साथ प्यार में गिरने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com